अपने हाथों की देखभाल कैसे करें

आपके हाथ लगातार आगे बढ़ रहे हैं, इसलिए उनकी देखभाल अच्छी है। यदि आप जानना चाहते हैं कि यह कैसे करना है, तो पढ़ें।

कदम

अपने हाथों की देखभाल के शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
अपने हाथों को उचित रूप से धोने के लिए जानें एक आदर्श परिणाम के लिए, गर्म पानी और एक जीवाणुरोधी साबुन का उपयोग करें। उन्हें गर्म पानी से चलने के लिए प्रभावी रूप से कीटाणुओं और जीवाणुओं के सभी निशानों को समाप्त करने के लिए रख दें, लेकिन सुनिश्चित करें कि गर्मी अत्यधिक नहीं है। अपने हाथों को धोने से शुरू करें और फिर एक छोटी सी साबुन को लागू करें। हल्के दबाव लगाने के लिए कम से कम 20 सेकंड के लिए दूसरे के खिलाफ एक हाथ रगड़ें। पोर, हाथों के पीछे, नाखूनों के क्षेत्र को सावधानी से साफ़ करें
  • लेज़र केयर ऑफ यूथ हैंड्स स्टेप 2
    2
    अपने हाथों को अक्सर धो लें स्नान के उपयोग के बाद जानवरों को छूने के बाद, प्रत्येक भोजन के पहले और बाद में उन्हें धोना होगा।
  • लेज़र केयर ऑफ द फॉर हेड्स स्टेप 3
    3
    एक हाथ exfoliant का उपयोग करें मैकेनिक्स और ग्रीस और चिकना पदार्थों के संपर्क में काम करने वाले लोग अकसर हाथ स्क्रब का उपयोग करते हैं I किसी भी कॉलस या कठोर त्वचा के कुछ हिस्सों को खत्म करने के लिए इसे नियमित रूप से उपयोग करें।
  • अपने हाथों की देखभाल के शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    हाइड्रेट! विशेष रूप से हाथों के लिए तैयार क्रीम का उपयोग करें पुरुषों को भी अपनी त्वचा moisturize चाहिए क्योंकि कोई महिला सूखी त्वचा के साथ संपर्क पसंद है!



  • लेज़र केयर ऑफ द ओल्ड हैंड्स स्टेप 5
    5
    मैनीक्योर समय-समय पर। यदि आपको पसंद नहीं है, तो रंगीन तामचीनी का उपयोग करने के लिए आवश्यक नहीं होगा, पारदर्शी एक पर्याप्त से अधिक होगा मैनीक्योर उल्लेखनीय रूप से फायदेमंद और दोनों हाथों और नाखूनों के लिए पौष्टिक है और इसकी उपस्थिति में काफी सुधार हुआ है।
  • लेज़र केयर ऑफ द ओल्ड हैंड्स, स्टेप 6
    6
    सावधान रहें हाथ और नाखूनों का उपयोग न करें जैसे कि वे काम के उपकरण थे, अन्यथा वे कमजोर और क्षतिग्रस्त होंगे।
  • लेज़र केयर ऑफ द ओल्ड हैंड्स स्टेप 7
    7
    आपके साथ जेल को सफ़ाई करने के लिए हमेशा हाथ का एक छोटा सा पैकेट ले लो। इसे एक छोटे से यात्रा पैक में खरीदें, कई उत्पाद एक सुखद और नाजुक सुगंध भी प्रदान करते हैं।
  • टिप्स

    • नाखूनों के चारों ओर बने छोटी त्वचा को न खींचें, अगर गलत तरीके से इलाज किया जा सकता है तो बहुत दर्दनाक हो सकता है इसे कैंची की एक जोड़ी के साथ टैग करें और इसे प्लास्टर के साथ रखें समय-समय पर कट्टिकाओं को काटने के बिना पीछे की ओर धक्का करें ताकि वे पतले न हो जाएं और नेल की तरफ खींचें। ऐसा करने का सबसे अच्छा समय एक गर्म स्नान का पालन करना है अपने आप को चोट पहुंचाने से बचने के लिए, एक विशेष नारंगी लकड़ी की छड़ी का उपयोग करें।

    चेतावनी

    • उन्हें अधिक हाइड्रेट न करें अन्यथा त्वचा परेशान और लगातार गीली और पसीने वाली होगी और कोई उन्हें छूना नहीं चाहता होगा! जब आप जागते हैं, सो जाओ और स्नान करने से पहले उन्हें हाइड्रेट करने के लिए सीमित होते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com