कैसे बताओ कि किस तरह के लड़कों को पार्ट्स की तरह पसंद है

क्या स्कूल में एक लड़की है जिसे आप जानते हैं? यहां कुछ छोटे कदम दिए गए हैं ताकि उसे पता चले कि क्या पुर्जों और उसके बाद उससे पूछें।

सामग्री

कदम

छवि जिसे आप उसे पसंद करते हैं वह गर्ल हो जाओ जिसे आप जानते हैं उसे वापस चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में उन्हें पसंद करें
  • छवि जिसे आप उसे पसंद करते हैं वह गर्ल हो जाओ जिसे आप जानते हैं उसे पीछे दो चरण
    2
    इसे समय-समय पर देखें लंबे समय तक इस पर ध्यान न दें, लेकिन अगर आपको यह पसंद है, तो आपको खुशी होगी कि आपने इसे देखा है। यदि आप उस पर गौर करते हैं, और वह वापस दिखती है, मुस्कान
  • छवि जिसे आप जिस लड़की को पसंद करते हैं वह आपको वापस जाना पसंद है
    3
    उसके बगल में बैठो यदि आप बैठने वाले हैं, तो उसके पास बैठो यदि आप एक कमरे में खड़े हैं, तो उसके पास जाओ और उसे बताओ, "नमस्ते, (लड़की का नाम)!"
  • छवि जिसे आप जिस लड़की को पसंद करता है उसे आप जानते हैं उसे वापस ले लीजिए चरण 4
    4
    उन्हें बाहर जाने के लिए कहें यदि आप प्रवेश करने के लिए प्रतीक्षा कर रहे वर्ग से बाहर हैं, तो उससे संपर्क करें और नमस्ते कहें। उसे बाहर जाने के लिए कहो, और फिर उसे अपने फोन नंबर के लिए पूछें (लेकिन तभी जब वह तुरंत कागज का एक टुकड़ा ले और उसे लिखने में सक्षम हो)। यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो यह शायद स्वीकार करेगा



  • छवि जिसे आप जिस लड़की को पसंद करते हैं वह उसे वापस ले लीजिए
    5
    बस, उसे बताओ, सीधे बिंदु पर जाएं हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप उसके साथ अकेले हैं, क्योंकि अगर वह दोस्तों के साथ समूह में है और वह नहीं कहती तो यह आपके लिए बड़ा अपमान होगा।
  • छवि जिसे आप गर्ल को पसंद करता है जिसे आप जानते हैं कि आप उसे वापस पसंद करते हैं चरण 6
    6
    इसे आंखों में देखो, यह आपको आत्मविश्वास से दिखाई देगा।
  • गेट दी गर्ल जो आपको पसंद करती है जिसे आप जानते हैं उसे वापस लेना चरण 7
    7
    तुरंत उसे छोड़ने के लिए मत पूछो उससे बात करें, लेकिन बहुत लंबा नहीं अगर वह दोस्तों के एक समूह में है, "कभी" हाथ मिलाएं या पहले उनसे बात करें समूह में दूसरों को पहले बोलो और हर किसी को बधाई देने के लिए जाएं पूरे समूह को हंसी बनाएं अपने साथ एक मित्र को लाओ, जिसने उस समूह से ध्यान भंग करने का कार्य किया होगा, जब आप उस लड़की से बात करते हैं जिसे आप पसंद करते हैं। बहुत लंबे समय तक बात न करें
  • आप जिस लड़की को पसंद करते हैं, उसका शीर्षक शीर्षक चित्र
    8
    कुछ मिनटों तक उससे बात करें, बातचीत को कम रखें और इसे दिलचस्प बनाएं, उसे आंखों में देखें, फिर उसे बताएं कि आपको जाना होगा। जब आप जाते हैं, तो उसे बताएं कि उससे बात करने के लिए खुशी है, और फिर चले जाओ। जैसे तुम जा रहे हो, यह देखने के लिए चारों ओर मोड़ें कि क्या वह आपको देख रहा है। यदि हां, तो एक छोटी सी मुस्कुराहट करें, फिर घूमो और चलते रहें।
  • टिप्स

    • इसे अनदेखा न करें यदि आप इसे अनदेखा करते हैं, तो आप सोचेंगे कि आपको इसे पसंद नहीं है।
    • मत भूलो कि आप इसे पसंद करते हैं! यदि आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं, तो यह समस्या नहीं होगी, जब आप उसे पूछ रहे हैं, तो कुछ अजीब होने वाला है - उदाहरण के लिए, जब वह आपसे बात कर रही है तो फर्श पर आपकी सभी शीट गिर जाएंगे। (वह सोच भी सकता है कि यह प्यारा है!)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com