कैसे एक गे प्लेस में लोकप्रिय होना

समलैंगिक क्लबों की जंगली और अद्भुत दुनिया आप की खोज की प्रतीक्षा कर रहे हैं! यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप समलैंगिक, उभयलिंगी, ट्रांससेक्सुअल, सीधे या जो भी हैं जो कुछ भी आपके लिंग या यौन अभिविन्यास, आप एक समलैंगिक क्लब में लोकप्रिय हो सकते हैं।

कदम

एक समलैंगिक बार में लोकप्रिय बनें छवि चरण 1
1
का आनंद लें! एक कोने में एक अकेले अकेले खड़े हुए व्यक्ति के साथ बातचीत करने का विचार किसी को पसंद नहीं है, तो उठो और मुस्कुराओ एक आत्मविश्वास व्यक्ति यह एक ऐसे चुंबक जैसा काम करता है, जो ऐसे ही लोगों को आकर्षित करने के लिए - सिर्फ उन लोगों को जिन्हें आप एक क्लब में लोकप्रिय होना चाहते हैं। यदि आप एक असुरक्षित लड़के हैं और आपकी क्षमता में अधिक आत्मविश्वास नहीं है, तो जब तक आप वास्तव में उन्हें नहीं सीखते हैं तब तक बहाना करें।
  • एक समलैंगिक बार में लोकप्रिय बनें छवि चरण 2
    2
    अच्छी तरह से पोशाक हो सकता है कि आपको लगता है कि आप आकर्षक, जबकि नीचे दोपहर में दो पर सड़क चलना एक कॉफी याद है, हालांकि, यह है कि आप एक जगह है जहाँ लोगों को आप पोशाक जिस तरह से करने के लिए बहुत ध्यान देना होगा जा रहे हैं लेने के लिए कर रहे हैं। आपको अपना रूप बदलना और खुद को ऐसे तरीके से तैयार करना नहीं है जिससे आपको सहज महसूस न हो जाए - आपको बस बेहतर होना पड़ेगा याद रखें कि, दूसरी ओर, यदि आप कुछ भी नहीं करते हैं, लेकिन आप जो पहने हुए हैं, उसके बारे में चिंता करते हैं, तो आप स्वयं का आनंद नहीं ले पाएंगे।
  • एक समलैंगिक बार में लोकप्रिय बनें छवि चरण 3
    3
    कर्मचारियों के साथ चैट करें जिस व्यक्ति को बार में बात करनी चाहिए वह बाउंसर या अलमारी की देखभाल करने वाला व्यक्ति है, जहां वे अपने कोट रखते हैं। उन चीजों के बारे में उनसे बात करें जो आप चाहते हैं- सबसे बुद्धिमान पसंद उन्हें केश विन्यास या कपड़े पहनने के बारे में बधाई देना होगा। इसका कारण यह है कि ये लोग सबकुछ जानते हैं और वे सभी जगह जानते हैं। आप खुद को इस बारे में अधिक आत्मविश्वास महसूस करते हुए कमरे में प्रवेश करने में सक्षम होंगे कि आप इन लोगों को जानते हैं। बारटेंडर आपकी सूची में अगला होना चाहिए। हर बार जब आप वहां जाते हैं, तो हमेशा उसी एपरेिटिफ़ को ऑर्डर करने का प्रयास करें, तो वह आपके लिए उपयोग किया जाएगा
  • एक समलैंगिक बार में लोकप्रिय बनें छवि चरण 4
    4
    बल्ला! सबसे अच्छी बात यह है कि समलैंगिक क्लबों को पेश करना है संगीत है ट्रैक पर जाएं और दिखाएं कि आपने क्या किया है। एक कोने में खड़े न हों जैसे कि आप अपने बट को मिलाते हुए डर गए थे।



  • एक समलैंगिक बार में लोकप्रिय बनें चित्र चरण 5
    5
    एक दोस्त लाओ यदि आप एक लड़की हैं, तो एक सेक्सी समलैंगिक आदमी के कंधे से बेहतर कुछ नहीं है यदि आपका मित्र क्लब में नियमित होता है, तो वह आपको दूसरों के साथ परिचय कर सकता है, आपको ध्यान देने में मदद करता है। दस या बीस लोगों के साथ कमरे में मत जाओ, हालांकि, अन्यथा आप टेपेस्ट्री को समाप्त कर देंगे एक या दो मित्र सही संख्या हैं यदि आपका लक्ष्य नए लोगों से मिलना है, क्योंकि समूह में जाने से आप पूरी शाम को किसी को भी मिल सकें बिना एक साथ बिताते हैं। यदि आप अभी भी अपने दोस्तों को अपने साथ लाने के लिए चाहते हैं, तो कमरे में हर किसी से बात करने की कोशिश करें, ताकि एक अच्छा उदाहरण सेट कर सकें क्योंकि आप अकेले में अकेले नहीं खड़े हैं
  • एक समलैंगिक बार में लोकप्रिय बनें छवि चरण 6
    6
    एक खींचें रानी शो देखें कई समलैंगिक क्लब एक रात को समर्पित करते हैं जो क्लेन्स खींचते हैं। पता लगाएँ कि यह कब आयोजित किया जाएगा और जाना आम तौर पर, एक खींचें रानी होती है जो स्थल पर नियमित रूप से प्रदर्शन करती है। उसे देखें और उसे बताएं कि वास्तव में आप शो को पसंद करते हैं। सावधान रहें, हालांकि - कई खींचें रानी पंजे हैं उनको पूरी रात न सुनो, उन्हें बताओ कि तुमने मज़ा लिया, शायद एक ड्रिंक दे और फिर अपना रास्ता दिखाओ।
  • एक समलैंगिक पटकथा पर लोकप्रिय बनें चित्र चरण 7
    7
    हर किसी के साथ चैट करें अधिकांश लोग दयालु हो सकते हैं और आपके साथ कुछ शब्दों का आदान-प्रदान करेंगे। यह मित्र बनाने और यहां तक ​​कि खुद को एक पेय या दो पाने का एक शानदार तरीका है याद रखें मुस्कान.
  • टिप्स

    • मुस्कान! लोगों को यह बताने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप फिर से मिलने के लिए उपलब्ध हैं।
    • एक सुंदर नलिका, लड़कों और लड़कियों दोनों का ध्यान आकर्षित करती है, उनके यौन अभिविन्यास की परवाह किए बिना - सिर्फ अच्छा स्वाद लेने की कोशिश करें।
    • यदि आप सीधे हैं और आप लोगों के बारे में चिंतित हैं, तो आपको यह बताने की जरूरत है कि आपको विनम्र तरीके से रूचि नहीं है। हालांकि, दूसरे विषय के बारे में बात करके उसके साथ दोस्त बनाने की कोशिश करें
    • वह जगह जितनी बार संभव हो जाती है।

    चेतावनी

    • दवा अक्सर समलैंगिक क्लबों में मिलती है, लेकिन उनका उपयोग करना लोकप्रिय नहीं होगा - आप अपने आप को अलग करेंगे और बाहर फेंका जा रहा जोखिम।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com