कैसे अपनी प्रेमिका के लिए सही उपहार खरीदने के लिए

सही उपहार खोजना एक लंबी खोज ले सकता है आपके पास उपलब्ध सभी विकल्पों के साथ, यह जानना कठिन है कि आपकी प्रेमिका के लिए कौन सा आदर्श होगा। एक महत्वपूर्ण बात याद रखें: उपहार आपको लगता है कि आपको यह वास्तव में पता होना चाहिए। कुछ थोड़ा दूरदर्शिता के साथ, सुनिश्चित करें कि पैकेज के उद्घाटन के दौरान उसका चेहरा चमक जाएगा

कदम

विधि 1

एक आइडिया आना मन में आना
1
अग्रिम में संगठित आखिरी मिनट तक इंतजार न करें समय-समय पर योजना बनाकर, आप इस अवसर के लिए एक इशारा या रोमांटिक उपहार चुन सकते हैं और अपने विचार को लागू करना आसान होगा। इसके अलावा, यदि आवश्यक हो, तो आपको उपहार ऑनलाइन ऑर्डर करने की संभावना होगी
  • 2
    विचारों को एकत्र करें विचारों को तीन सूचियों में विभाजित करने के लिए 10 मिनट का समय लें: आपकी पसंद की चीजें, अपनी प्रेमिका के पहलुओं की आप प्रशंसा करते हैं और जो कुछ आपके पास हैं, वे मजाक जिनमें केवल आप ही समझते हैं या याद करते हैं उपहार चुनने पर इन सूचियों का इस्तेमाल करने के लिए आप को प्रेरित करें
  • उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि वह खाना पकाने से प्यार करती है, तो आप उसे कुछ पसंदीदा तस्वीरों को मुद्रित करके एक एप्रन खरीद सकते हैं, जो दोनों चित्रित करते हैं।
  • 3
    एक व्यावहारिक उपहार पर विचार करें: बहुत से लोग इसकी सराहना करते हैं इस विकल्प पर ध्यान दें, यद्यपि: यह एक उबाऊ या तुच्छ वस्तु नहीं होनी चाहिए। आपसे पूछने के लिए एक अच्छा सवाल: "अगर मैं इसे खरीद नहीं करता, तो जल्द ही या बाद में आप इसे खरीद लेंगे?"। अगर जवाब हाँ है, तो इसे खरीदना न करें। एक खूबसूरत उपहार होना चाहिए एक उत्पाद है कि आपकी प्रेमिका पूजा करेगा और / या उपयोग कर सकते हैं, लेकिन जो वह खुद के लिए नहीं खरीदते हैं
  • उदाहरण के लिए, शायद उसने अपने परिष्कृत रसोईघर गैजेट पर अपनी जगहें स्थापित की हैं, लेकिन उनके पास अशिष्टता में खर्च करने के लिए कभी पैसा नहीं है, इसलिए यह सही उपहार होगा
  • 4
    आखिरी बातचीत पर वापस सोचना यह संभव है कि उसने जानबूझकर आपको वह कुछ करने के बारे में एक सुराग दिया, या फिर आप अपने हाल के जुनून के बारे में बात कर रहे थे, इसलिए यह आपकी पसंद में मार्गदर्शन कर सकता है। उसने आपको जो कहा है, उससे प्रेरणा लेते हुए, आपको कुछ ऐसी चीज खरीदने की निश्चितता होगी जो आप वास्तव में पसंद करते हैं, इस तथ्य का जिक्र नहीं करें कि जब आप बोलते हैं तब आप उसे दिखाएंगे।
  • उदाहरण के लिए, शायद उसने आपको बताया: "टेलर स्विफ्ट का संगीत हमेशा मुझे एक अच्छे मूड में डालता है मैं अपनी नई सीडी चाहूंगा"।
  • 5
    अपने Pinterest खाते की समीक्षा करें यदि आपके पास कोई खाता है, तो सीधे पूछे बिना आप क्या चाहते हैं यह समझने के लिए एक बेहतरीन संसाधन है। एक और उपयोगी स्रोत उसकी इच्छा सूची अमेज़ॅन पर हो सकती है, अगर यह सार्वजनिक है सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप उसे कुछ नहीं खरीदते हैं जो पहले से है।
  • 6
    तुम्हारा विचार करें "प्यार की भाषा"। यह अभिव्यक्ति गैरी चैपमैन द्वारा इशारों और व्यवहारों का वर्णन करने के लिए प्रयोग किया जाता है जो कि किसी व्यक्ति को प्यार महसूस करने की अनुमति देता है। यदि आप अपनी प्रेमिका की ज़रूरतों को समझ सकते हैं, तो आप उसे कुछ ऐसा खरीद सकते हैं जो वह वास्तव में चाहती है और वह उसे अपने सभी स्नेह दिखाएगी। यदि आप अंग्रेजी बोलते हैं, तो उन्हें 5 लिवेलुग्जज डॉट कॉम पर क्विज़ लेने के लिए कहें। थीम्स जो इस का मज़ाक उड़ा सकते हैं? चिंता न करें: आप शायद रोमांटिक खोज लेंगे कि आप उसे जानना चाहते हैं "प्यार की भाषा" ।
  • प्रेम की पहली भाषा सकारात्मक शब्दों द्वारा प्रस्तुत की जाती है इसका मतलब यह है कि किसी व्यक्ति को विशेष रूप से प्यार होता है जब वे वाक्यांशों को संबोधित करते हैं जो प्रशंसा या स्नेह दिखाते हैं।
  • प्रेम की दूसरी भाषा सहायता और एहसान द्वारा प्रस्तुत की जाती है: एक व्यक्ति विशेष रूप से प्यार करता है जब मिठाई आधा उसके लिए कंक्रीट कार्य करता है, जैसे घर पर काम करना।
  • प्रेम की तीसरी भाषा में उपहार प्राप्त होते हैं। इसके बारे में देने के लिए कई स्पष्टीकरण नहीं हैं: प्रश्न में व्यक्ति का मानना ​​है कि उसे उपहार के लिए बनाया जाता है।
  • क्वालिटी टाइम प्रेम की चौथी भाषा है: किसी के लिए, किसी प्रियजन की कंपनी में होने वाला सबसे महत्वपूर्ण काम है
  • यदि आपकी प्रेमिका की भाषा की शारीरिक संपर्कों के द्वारा प्रतिनिधित्व किया जाता है, तो आप के निकट (अंतरंगता के क्षणों के लिए हाथ पकड़ने) महत्वपूर्ण है
  • 7
    उसे पूछो कि वह क्या चाहती है इस मामले में सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें: कुछ लड़कियां इस सवाल के पीछे की देखभाल की बहुत सराहना करते हैं, दूसरों को यह शर्मनाक लगता है। यदि आप सीधे उससे बात करते हैं, तो पूछने से बचें: "तुम्हें क्या चाहिए?"। इसके बजाय, उन्हें उन चीजों की सूची या उन वस्तुओं की श्रेणियां देने के लिए आमंत्रित करें जिन पर आपकी आंखें हैं। इस तरह, आपको उपहार की प्रकृति बिल्कुल नहीं पता चलेगी
  • विधि 2

    घर पर एक उपहार बनाएं
    1
    खुद को कुछ बनाएं यह बड़े वित्तीय संसाधनों के बिना उन लोगों के लिए एक उत्कृष्ट समाधान है अन्य बातों के अलावा, अक्सर लड़कियां अपने प्रेमी के प्यार से बनी वस्तुओं को और अधिक सराहना करते हैं। अपने हाथों से एक उपहार बनाना सिर्फ ऑनलाइन खरीदने के लिए अधिक प्रयास और प्रयास करने की आवश्यकता है, लेकिन आपको अधिक समय नहीं लेना चाहिए। एक और लाभ? आप यह सुनिश्चित करने के लिए जानते हैं कि यह अद्वितीय होगा चिंता न करें: आपको वान गाग के लिए एक शानदार उपहार बनाने की ज़रूरत नहीं है जो आपकी प्रेमिका को पसंद आएगी।
  • 2
    एक स्क्रैपबुक बनाएं या एक फोटो फ्रेम करें चूंकि आजकल लगभग सभी फोटोग्राफ कंप्यूटर और मोबाइल फोन पर सहेजे जाते हैं, इसलिए काग़ज़ छवियों को दूर करना एक अच्छा संकेत हो सकता है आप एक साधारण स्क्रैपबुक बना सकते हैं या कुछ फ़ोटो को फ्रेम कर सकते हैं जिसमें आप दोनों दिखाई देते हैं।
  • 3
    अपने पसंदीदा पेय तैयार करने और उपहार बैग बनाने की जरूरत के मुताबिक आप सब कुछ प्राप्त करें। चाहे आप चाय या गरम चॉकलेट पसंद करते हैं, ऐसा करने के लिए एक छोटी सी किट विकसित करें उदाहरण के लिए, यदि आप गर्म चॉकलेट के बारे में पागल हो जाते हैं, तो आप घर पर तैयारी कर सकते हैं (आपको इंटरनेट पर व्यंजन मिलेंगे) - उपहार पैक में मार्शमॉल्स और बेली की बोतलों के छोटे पैक जोड़ें। यदि आप चाय पसंद करते हैं, तो अपने पसंदीदा चीजों को बनाने का प्रयास करें, उन्हें एक बॉक्स में डालिये और ठीक शहद के एक जार जोड़ें उपहार को पूरा करने के लिए, एक अच्छा मग शामिल करें
  • 4
    घर पर स्नान बम बनाएँ यदि आपकी प्रेमिका लंबे समय तक आराम स्नान करती है, तो स्नान बम आदर्श है। उन्हें सुगंधित करने के लिए, अपनी पसंद के लिए एक आवश्यक तेल चुनें और आपको लगता है कि आप स्वर्ग में हैं।
  • नहाने के बम बनाने के लिए, आपको सिर्फ दो कप मकई स्टार्च, एक कप साइट्रिक एसिड और एक कप और तीन क्वार्टर सोडियम बाइकार्बोनेट छिड़कने की जरूरत है - इन सामग्रियों को मिलाएं।
  • पानी के साथ छोटे स्प्रे बोत भरें। यदि आप अपने स्नान बमों को पेंट करना चाहते हैं, तो भोजन रंग भरने के छह बूंदें जोड़ें।
  • पाउडर मिश्रण के कप को मापें, इसे एक कटोरे में डालें और पानी की थोड़ी मात्रा छिड़ें। प्रत्येक छप के बाद, सब कुछ मिश्रण करें यह समझने के लिए कि क्या मिश्रण तैयार है? इसे निचोड़ने की कोशिश करें: यह कॉम्पैक्ट रहना चाहिए।
  • आवश्यक तेल जोड़ें यदि आप एक बल्कि सुगंधित (जैसे पेपरमिंट) चुनते हैं, तो पांच बूँदें डालें - यदि यह हल्का (नींबू के समान) है, तो छह बूंदें डालें सुगंध को शामिल करने के लिए मिश्रण मिलाएं मिश्रण को छोटे बेकिंग मोल्ड में डालें अधिमानतः, उन्हें एक चौथाई कप के बारे में रखना काफी बड़ा होना चाहिए जो कि बाथरूम के लिए पर्याप्त है। यदि वे विशेष रूप से छोटा हैं, तो आपको प्रति बाथरूम में दो बम उपयोग करने होंगे। बाकी के मिश्रण के साथ प्रक्रिया को दोहराएं।
  • विधि 3

    उसे एक सुंदर इशारा दे दो
    1
    घर साफ करो हो सकता है कि घर की सफाई केवल एकमात्र उपहार नहीं होगी जो आप करेंगे, लेकिन अगर आप एक साथ रहते हैं, तो आपका ध्यान दिखाने के लिए यह एक अच्छा संकेत है स्नानघर को कपड़े धोने से साफ करने के लिए सभी सामान्य घर के कामों के बारे में सोचना सुनिश्चित करें
  • 2



    उसके लिए रसोई आप चॉकलेट, कारमेल या रास्पबेरी जाम की बूँदें जोड़कर कुछ चॉकलेट (तैयारी बहुत आसानी से उपयोग कर सकते हैं) बना सकते हैं: आप क्या पसंद करते हैं इसके बारे में सोचें। अपनी एलर्जी, वरीयताओं और व्यभिचार पर विचार करने के लिए मत भूलना वैकल्पिक रूप से, यदि आप कुछ और अधिक विस्तृत करना चाहते हैं, तो पूरे भोजन तैयार करने का प्रयास करें एक साधारण नुस्खा चुनें या व्यंजनों को पकाना जो आप सबसे अच्छा करते हैं।
  • 3
    कार सीधे खींचो अगर आपकी प्रेमिका काफी व्यस्त है, तो उसे हमेशा अपनी कार को साफ रखने के लिए समय नहीं होता है के लिए एक बहाना के बारे में सोचने की कोशिश करो "इसे उधार लेना"। इसे कहीं और ले जाओ और अंदर और बाहर साफ। बस सुनिश्चित करें कि आप कुछ भी फेंक न दें, अन्यथा आप को परेशानी हो रही है!
  • विधि 4

    एक अनोखा उपहार खोजें
    1
    हस्तनिर्मित वस्तुओं को बेचने वाली वेबसाइट देखें वे विशेष उपहारों की एक विस्तृत विविधता प्रदान करते हैं आप निश्चित रूप से उस आइटम को ढूंढ सकते हैं जो पूरी तरह से आपके लड़की के स्वाद के अनुकूल होगा या आप व्यक्तिगत उत्पाद का अनुरोध भी कर सकते हैं। Etsy, MissHobby और Shana Logic जैसे साइटों पर एक नज़र डालें।
  • 2
    एक मेला में एक सवारी के लिए जाने का प्रयास करें जो हस्तशिल्प या कलात्मक आइटम बेचता है। हस्तनिर्मित उत्पादों की पेशकश करने वाली वेबसाइटों के अतिरिक्त, आप अपने शहर में आयोजित कला और शिल्प मेले में अद्वितीय उपहार पा सकते हैं। कभी-कभी कीमतें उच्च होती हैं, लेकिन याद रखें कि आप एक विशेष वस्तु खरीदने के लिए भुगतान करेंगे, और साथ ही, आप स्थानीय अर्थव्यवस्था का समर्थन करेंगे।
  • 3
    अपनी जुनून के साथ लाइन में कुछ है कि के लिए देखो उदाहरण के लिए, यदि आपकी प्रेमिका को आकर्षित करना पसंद है, तो कलात्मक सामग्री निस्संदेह एक उत्कृष्ट पसंद हैं। वही कला पर एक किताब या अपने पसंदीदा कलाकार (यदि आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं) द्वारा चित्रित चित्रकला के लिए जाता है। यह सुनिश्चित कर लें कि वह उपहार को पसंद करता है।
  • 4
    एक तुच्छ उपहार चुनें उदाहरण के लिए, यदि आप पुस्तकों को पसंद करते हैं, तो उन्हें एक देना एक पूर्ववर्ती निष्कर्ष है हालांकि, आप कुछ रचनात्मक कर सकते हैं किसी भी मात्रा को खरीदने के बजाय, लेखक द्वारा हस्ताक्षरित अपनी पसंदीदा पुस्तक की एक कॉपी प्राप्त करने का प्रयास करें। इससे यह वास्तव में अद्वितीय और विशेष बना देगा
  • विधि 5

    इसे एक अनूठा अनुभव प्रदान करें
    1
    एक व्यवसाय का चयन करने का प्रयास करें जिसे आप दोनों कर सकते हैं। उसे एक आइटम देने की बजाय जो शेल्फ पर समाप्त हो जाएगी, वह उसे एक अनुभव पेश करने की कोशिश करती है जिसे आप घर से दूर रह सकते हैं यह एक ऐसी गतिविधि हो सकती है जो दोनों या विशेष रूप से उसे पसंद करती है: यह एक अविस्मरणीय उपहार होगा
    • उदाहरण के लिए, एक संगीत या संगीत कार्यक्रम के लिए टिकट खरीदने का प्रयास करें वैकल्पिक रूप से, आप एक सिम्फ़ोनिक कॉन्सर्ट देख सकते हैं।
  • 2
    आप उसे एक स्थायी अनुभव प्रदान कर सकते हैं उदाहरण के लिए, अगर वह हमेशा पेंटिंग से प्यार करता है, तो वह उसे एक पेंटिंग क्लास देने की कोशिश करता है वैकल्पिक रूप से, यदि आप बीयर पसंद करते हैं, तो आप इसे तैयार करने के तरीके जानने के लिए एक साथ एक कोर्स की कोशिश कर सकते हैं: यह एक जुनून में बदल सकता है जो आपके जीवन भर आपके साथ आएगा। बस यह सुनिश्चित करें कि यह एक ऐसी गतिविधि है जो वास्तव में आपको उत्तेजित करती है: इसे समझने के लिए, आपको ध्यान देना चाहिए कि यह क्या कहता है और यह क्या करता है।
  • 3
    यात्रा का आयोजन करने का प्रयास करें सही परिस्थितियों में, आस-पास के क्षेत्र में एक पहाड़ी झोपड़ी में भी थोड़ी देर के लिए रोमांटिक हो सकता है आपको भाग्य खर्च करने की ज़रूरत नहीं है, महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपनी लड़की की वरीयताओं के बारे में सोचें। उदाहरण के लिए, यदि आप बाहरी जीवन का एक महान प्रेमी नहीं हैं, तो शहर में एक छोटी यात्रा या नजदीकी शहर के पास ले लो।
  • एक छोटा अनुभव के लिए, अपने शहर में एक लक्जरी होटल में रात भर बुक करने का प्रयास करें।
  • आपके शहर में मिनी-अवकाश का आयोजन करना समान रूप से मान्य विचार है। मूल रूप से, आप दोनों शहर में एक मजेदार दिन बिताने के लिए काम से एक दिन का समय लेते हैं। उदाहरण के लिए, आप पार्क में एक पिकनिक व्यवस्थित कर सकते हैं, एक वनस्पति उद्यान में भ्रमण कर सकते हैं या इसे एक कॉन्सर्ट में ले सकते हैं।
  • विधि 6

    क्लासिक त्रुटियों से बचें
    1
    इस अवसर पर गौर करें सगाई के पहले महीने का जश्न मनाने के लिए उसे एक हस्तनिर्मित नोट देना अच्छा होगा, लेकिन इस संबंध में इस संबंध में एक महान रोमांटिक इशारा उसे डरा सकती है या बहुत दबाव बना सकता है इसी तरह, पहली सालगिरह के लिए, एक हस्तनिर्मित नोट पर्याप्त नहीं है हालांकि, आपको अपनी प्रेमिका की इच्छाओं पर भी विचार करना होगा: कुछ लड़कियां जन्मदिन और वेलेंटाइन डे जैसी घटनाओं को मनाने के लिए चाहती हैं, जबकि अन्य उन्हें एक अधिक आराम से तरीके से जीवित करना पसंद करते हैं।
  • 2
    उसे एक ऐसे उपहार देने से बचें जो उसके लिए आपके लिए अधिक उपयुक्त है एक कंजूस पोशाक या एक टिकट जो आपको एक स्पोर्टिंग इवेंट में ले जाता है जो आपकी दिलचस्पी नहीं करता है, आपको अंक अर्जित करने की अनुमति नहीं देगा। उपहार चुनते समय सुनिश्चित करें कि आप अपनी प्रेमिका के बारे में सोचें, न कि अपने आप को।
  • 3
    क्लचेस के जाल में मत आना। पुरुष जो टेडी भालू देते हैं, दिल और लाल गुलाब के साथ हार? लोकप्रिय संस्कृति इन छवियों से भरा है कुछ लड़कियां एक रोमांटिक कॉमेडी में होने की भावना की सराहना करते हैं, लेकिन सबसे अधिक उपहार पसंद करते हैं जो अपने प्रेमी से एक निश्चित चिंता का दिखाते हैं। रूढ़िवादी के लिए मत सोचो: 360 ° पर अपनी लड़की और उसकी स्वाद पर विचार करने की कोशिश करें
  • यदि आपके पास समय और विचार नहीं है, तो कम से कम अपने पसंदीदा जानवर के एक पुष्ट पशु खरीदने की कोशिश करें, सामान्य टेडी बियर नहीं। गुलाब के बजाय, अपनी पसंद के लिए फूलों का गुलदस्ता चुनें। हमेशा की तरह दिल के आकार का लटकन के बजाय, एक हार के लिए चुनते हैं जो किसी तरह आपको अपने बारे में सोचते हैं।
  • 4
    कपड़े और गहने जैसे वस्तुओं पर ध्यान दें ये भी महान विचारों की तरह दिखेंगे, लेकिन आपको कपड़ों या सामान खरीदने से पहले दो बार सोचना चाहिए, जब तक आपको पूरा यकीन नहीं हो कि आप अपनी प्रेमिका के स्वाद को जानते हैं पहना जा सकता है कि उत्पादों को खरीदते समय, रसीद रखने के लिए हमेशा बेहतर होता है, इसलिए आपकी प्रेमिका को उन चीजों के साथ बदलने का अवसर मिलेगा, जो आपकी प्राथमिकताएं सबसे उपयुक्त हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com