बेल का `40 साल का प्रदर्शन कैसे करें

आज, 40 साल की उम्र 30 साल से बेहतर है। इसलिए, इन 10 वर्षों को अच्छे उपयोग के लिए रखें। अब यह पहले से कहीं आसान है सही देखो, सही आदतों और सही रवैया के साथ, हर कोई सोचता है कि ऐसा एक युवा व्यक्ति कितना बुद्धिमान और समझदार हो सकता है

कदम

भाग 1

चेहरे की देखभाल करें
1
अपनी आयु के लिए उपयुक्त मेकअप चुनें हमारी त्वचा समय के साथ स्वाभाविक रूप से बदलती है कल्पना कीजिए कि अगर आपको स्कूल में जाने पर भी उसी श्रृंगार का इस्तेमाल किया गया था जो आप प्रसाधनों को कवर करने के लिए करते थे! और यहां तक ​​कि अगर आपने गौर नहीं किया है, तो आपकी त्वचा 25 से 30 में बदल गई है, 30 से 35 के बीच में, 35 से 40 में। यह आपके मेकअप के लिए नए उत्पादों का चयन करने का समय है, जो आपको थोड़ा कवर करेगा, लेकिन जो आपके चेहरे को रोशन कर देता है यह आपके प्राकृतिक सौंदर्य को बढ़ाने का समय है
  • तरल eyeliner का उपयोग न करें क्योंकि यह कम पौष्टिक त्वचा के लिए उपयुक्त नहीं है। इसके बजाय, शाम के लिए एक धुँधली प्रभाव बनाने के लिए अधिक डबल पेंसिल को प्राथमिकता दें। दिन के दौरान, थोड़ा मस्करा और पतली रेखा पर्याप्त से अधिक होगी
  • ज्यादा मेकअप न रखें! कुछ ऐसे समय होते हैं जब भारी मेकअप उपयुक्त होता है जब आप 20 साल के होते हैं, और कम भी ऐसे होते हैं जहां यह 40 साल के लिए उपयुक्त है। यह सरल रहता है आपकी त्वचा सही है क्योंकि यह है। आपको इसकी आवश्यकता नहीं है!
  • 2
    चेहरा समोच्च बनाने के लिए जानें ठोड़ी और माथे के किनारों के चारों ओर उज्ज्वल स्पर्श, चेहरे को गहराई देता है, हल्के इलाकों पर जोर देता है और गालियां यह अब दोषों को छुपाने और जागने का माहौल बनाने की बात नहीं है, बल्कि सबसे अच्छी विशेषताओं को शाब्दिक रूप से लाने का है।
  • एक जोड़ें "हाइलाइटर", या चेहरे के लिए रोशन, में "क्षेत्र टी" चेहरे का, जिसमें माथे का केंद्र, नाक और ठोड़ी शामिल है। ये सभी बिंदु हैं जो प्रकाश में उभरकर आते हैं, इसलिए उन्हें प्रतिभाशाली होना चाहिए। थोड़ा क्रीम या कॉम्पैक्ट पेंसिलर के साथ एक ब्रश का प्रयोग करें और इन क्षेत्रों में रोशनी के साथ मिश्रण करें।
  • 3
    एक विरोधी उम्र बढ़ने डिटर्जेंट का उपयोग करें। सबसे आसान चीजों में से एक आपके चेहरे को विरोधी बुढ़ापे cleanser, सुबह और शाम (या वैसे आपकी त्वचा की जरूरतों के आधार पर) के साथ धो लें। आपको अपने चेहरे पर श्रृंगार छोड़ने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए विरोधी बुढ़ापे cleanser का उपयोग कर, आप अपनी त्वचा को साफ कर सकते हैं और इसे साँस ले सकते हैं। इसके अलावा, आप पियर्स को सिकुड़ेंगे और आपका चेहरा उज्ज्वल होगा।
  • अपनी त्वचा की सुंदरता को बनाए रखने वाली आदतों को अपनाने की कोशिश करें, अगर आपको लगता है कि वे काम करते हैं इसलिए, आपको एक क्लीनर, एक हल्का मेक-अप, क्रीम और एंटी-एजिंग लोशन का उपयोग करना चाहिए। कुछ उत्पादों को यह पता लगाने की कोशिश करें कि कौन सा आपके लिए सही हैं
  • 4
    यह रात की क्रीम का भी उपयोग करता है मरम्मत करने वाली क्रीम लगाने के दौरान, हर रात आपके पास लगभग 8 घंटे का लाभ उठाएं रात की क्रीम पियर्स में प्रवेश करती है, कोलेजन को सक्रिय करती है और झुर्रियों के गठन को धीमा कर देती है और इसलिए, त्वचा को नुकसान पहुंचाता है।
  • क्या आप थोड़ा अधिक महत्वाकांक्षी हैं? तो, आप एक दिन का क्रीम भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, आप समय के साथ बेहतर परिणाम प्राप्त करेंगे यदि आप नियमित बोटोक्स इंजेक्शन करते हैं
  • भाग 2

    शरीर की देखभाल करें
    1
    बहुत सारे पानी, हरी चाय और कभी-कभी रेड वाइन के कुछ गिलास पीना। जल बच्चे का खेल है: एक दिन में 8 गिलास अपने शरीर को हाइड्रेटेड रखता है, आपकी त्वचा चमकती है और अच्छे स्वास्थ्य में आपके बाल और नाखून यहां तक ​​कि हरी चाय (बड़ी मात्रा में) और रेड वाइन के कुछ गिलास उत्कृष्ट हैं, क्योंकि वे एंटीऑक्सिडेंट से भरे हैं जो आपको 100% आकार में रखेंगे।
    • आप चाहते हैं सभी हरी चाय पीने के लिए स्वतंत्र महसूस करें यदि आप पहले से नहीं करते हैं, तो सुबह में एक कप अच्छी शुरुआत है। रेड वाइन के बारे में, 1 ग्लास एक दिन पर्याप्त है यदि आप अधिक पीते हैं, तो आप कोलेस्ट्रॉल और एंटीऑक्सीडेंट के खिलाफ सकारात्मक प्रभाव को रद्द कर देंगे।
  • 2
    स्वस्थ आहार का पालन करें यह सभी के लिए अच्छी सलाह है: जब आप अंदर अच्छा महसूस करते हैं, तो आप महसूस करते हैं और आप दिखाई देंगे अच्छा आउट बहुत सारे फल और सब्जियां, साबुत अनाज और दुबला मांस खाएं जंक फूड से दूर रहें और जो भी पैक किया गया है ताजा और प्राकृतिक देखने के लिए आपके शरीर को ताजा और प्राकृतिक खाद्य पदार्थ खाना चाहिए!
  • यदि आपके पास वजन की समस्याएं हैं और कभी भी एक प्रभावी आहार नहीं मिला है, तो विकी पर विचार करें कि लेख किस प्रकार आपकी आवश्यकताओं और परिस्थितियों के अनुरूप सबसे उपयुक्त आहार चुनें।
  • जितना अधिक हम वृद्ध हो जाते हैं, उतना अधिक चयापचय धीमा पड़ता है, उतना ही हमें सावधान रहना होगा कि हम क्या खाते हैं। कोई खाना निषिद्ध नहीं होना चाहिए, लेकिन सही मात्रा में सब कुछ उपभोग करना आवश्यक है।
  • 3
    मांसपेशी टोन बढ़ता है कार्डियो अभ्यास दोनों दिमाग और शरीर के लिए असाधारण हैं, लेकिन पतले को भी टोन अप करने की आवश्यकता है। जब आप 40 साल के होते हैं, तो आपको अपने हथियार, पेट और नितंबों पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता होती है। इसका मतलब यह है कि पुल अप, धक्का अप, पेट, स्क्वेट और लूंगस करना। बुरी खबर की तरह लगता है, लेकिन आप घर पर ये व्यायाम कर सकते हैं, हर बार कुछ मिनट बिताते हैं, यहां तक ​​कि टीवी देखने के दौरान।
  • हर दिन तीस मिनट की शारीरिक गतिविधि करने की कोशिश करें, कार्डियो और भारोत्तोलन अभ्यास के संयोजन। हाल के अनुसंधान ने दिखाया है कि प्रशिक्षण के इन दो प्रकार के संयोजन से वसा के निपटान में तेजी आई है।
  • आपकी उम्र में त्वचा की सींग परत (सबसे बाहरी एक) मोटा हो जाती है, अन्य चीजों के बीच झुर्रियां और सेल्युलाइटिस पैदा होती है। हालांकि, यह स्पष्ट है कि शारीरिक गतिविधि समय के इन प्रभावों को धीमा करती है कुछ हालिया अध्ययनों में यह उभरा है कि आयु और ट्रेन वालों की तुलना में उन लोगों की बेहतर त्वचा है जो मुख्य रूप से आसीन जीवनशैली रखते हैं।
  • 4



    अनचाहे बालों से छुटकारा पाएं अक्सर, उम्र के साथ, अवांछित स्पॉट पर अवांछित बाल अंकुरित होते हैं एक दिन आप एक गलत कोण से दर्पण को देखते हैं और कुछ ऐसे बालों की सूचना देते हैं जो महीनों तक वहां बढ़े होंगे। इसे रोकने के लिए, नियमित रूप से एपिलेशन करना या एलएचई फोटो एपिलेशन और लेजर तकनीक को ध्यान में रखें, क्योंकि वे इस समस्या को हल कर सकते हैं। वे सस्ता और सस्ता हो रहे हैं, खासकर ठोड़ी और ऊपरी होंठ जैसे छोटे क्षेत्रों के लिए।
  • यदि आपके पास समय और कुछ कप शक्कर हैं, तो अकेले वैक्सिंग क्यों न करें? यह सस्ता है और केवल कुछ मिनट लगते हैं। इसके अलावा, एक चीनी मोम एक त्वचा के रूप में अपनी त्वचा चिकनी के रूप में छोड़ सकते हैं
  • 5
    सूरज को निर्यात न करें जैसे हम उम्र, सूरज के संपर्क में, युवा लोगों द्वारा लिया जाता है, अक्सर काले धब्बे और कभी-कभी भी मेलेनोमा या त्वचा कैंसर का कारण बनता है। यहां तक ​​कि अगर आप एक किशोर होने पर वापस नहीं जा सकते हैं, तो आप अब सूरज को निर्यात नहीं कर सकते हैं इसके अलावा, अच्छी खबर यह है कि अनटेन्ड त्वचा फैशनेबल है!
  • सूरज जोखिम से बचने के लिए नियमित रूप से 15 के एक सुरक्षा कारक के साथ सनस्क्रीन लागू करें। यह त्वचा को हाइड्रेट करेगा और इसकी चमक बनाए रखेगी।
  • 6
    कपड़े पहनें जो आपके आंकड़े को दान करें सिर्फ इसलिए कि आप 40 साल का हो, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपना शरीर छिपाना होगा। यहां तक ​​कि अगर आपको अधिक परिपक्व और पेशेवर देखना है, तो आपको सेक्सी, आरामदायक और स्टाइलिश भी महसूस करना चाहिए।
  • अपने शरीर के आकार पर विचार करें आप क्या जोर देना चाहते हैं और आप क्या छिपाना चाहते हैं? जिस पर आपको गर्व है उसे बढ़ाएं
  • क्लासिक वस्त्रों के साथ अपनी अलमारी भरें, जो कि आप विभिन्न समाधानों के दर्जनों में जोड़ सकते हैं। दूसरों का कहना होगा: "लेकिन! 30 हो, यह वास्तव में उत्तम दर्जे का है"।
  • भाग 3

    बाल, दांत और नाखूनों की देखभाल करें
    1
    अपने बालों को सही रंग में डालें सफेद बाल आपकी आयु का एक संकेतक है, भले ही वे कुछ लोगों के लिए अच्छे हों यदि आप उन का हिस्सा नहीं हैं, तो उन्हें कवर करने में संकोच न करें। एक प्राकृतिक रंग चुनें, जिसमें से केवल एक या दो भिन्न टन हैं
    • यदि आप भूख से पीड़ित हैं, शायद आपको अपने भौहें रंग भी चाहिए उन्हें प्राकृतिक छोड़कर, वे रंग के परिवर्तन को धोखा दे सकते हैं
  • 2
    यदि आप चाहें, तो लंबे बाल पहनें। मैं 18 साल की उम्र के लोगों की एक विशेष विशेषाधिकार नहीं हूं। बेशक, आप उन्हें एक लड़की की तरह पहनना नहीं होगा, लेकिन लंबे समय तक बाल आपकी उम्र में सुंदर हो सकते हैं! स्टाइल करें और उनकी चमक की देखभाल करें आप फैशनेबल होंगे और आप एक बार में छोटी दिखेंगे।
  • आप यह भी तय कर सकते हैं कि कई सालों के बाद उन्हें लंबे समय तक रखने के लायक नहीं है। यद्यपि वे युवाओं का प्रतीक हैं, उन्हें किसी भी उम्र में पहना जा सकता है, बशर्ते उनका इलाज किया जाता है।
  • 3
    दांतों को सफ़ेद करना उम्र के अनुभवों को संचित करते हैं ... जो धूम्रपान करने, कॉफी पीने और इसके परिणामस्वरूप, पीले या भूरे रंग के दांतों को पैदा कर सकते हैं। पहल करें और श्वेत करना, फार्मेसी में एक किट खरीदने या दंत चिकित्सक से संपर्क करें। वे एक अंधी सफेद नहीं होना चाहिए, लेकिन केवल 10 साल पहले प्राकृतिक आइवरी की छाया में वापस आना चाहिए।
  • बाज़ार में कुछ किट हैं जो आप घर पर अनुसरण कर सकते हैं और कुछ दिनों से कुछ हफ्तों तक कर सकते हैं। अधिकांश में प्रति दिन लगभग 30 मिनट लगते हैं। और अगर यह पर्याप्त नहीं था, तो टूथपेस्ट्स को भी अलग करने के लिए किट के साथ संयोजन में उपयोग किया जाता है
  • 4
    नाखूनों पर ध्यान दें जब हार्मोन वर्षों में बदलते हैं, तो यह केवल स्वाभाविक है कि नाखून थोड़े अधिक नाजुक हो जाते हैं। नाखून को सशक्त बनाने के लिए एक नाखून को मजबूत बनाने या एक रंगीन नेल पॉलिश का उपयोग करके समस्या का समाधान करें। सही लंबाई के भी Tagliale।
  • नियमित मैनीक्योर और पेडीक्योर करो, आराम करने के लिए भी। फ्रेंच, हल्की तामचीनी, हल्के रंगों या हल्का रंगों के साथ, सबसे अच्छा समाधान हैं। किसी भी उम्र के लिए लागू होता है, यदि आप परिष्कृत और पेशेवर देखना चाहते हैं
  • टिप्स

    • हमेशा मेकअप को जल्द से जल्द हटा दें यदि यह बनी हुई है, यह त्वचा की स्थिति को खराब कर सकता है और दाग और झुर्रियां पैदा कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com