कैसे केट मिडलटन के रूप में बनाने के लिए

क्या आप केट मिडलटन की तरह दिखना चाहेंगे? और यह कौन नहीं चाहता! मेकअप कैसे करना है यह सीखने के लिए यहां एक संपूर्ण मार्गदर्शिका है

कदम

कैट मिडलटन की तरह आपकी मेकअप की तरह शीर्षक छवि 1
1
एक प्राकृतिक राजकुमारी देखो की अपेक्षा करें केट मिडलटन में एक अद्भुत मछली पकड़ने वाली त्वचा है, आंखों के चारों ओर एक अच्छी परिभाषा के साथ। इसकी उपस्थिति बहुत ही स्वाभाविक है, लेकिन एक ही समय में उज्ज्वल है।
  • कैट मिडलटन की तरह आपकी मेकअप की तरह शीर्षक चित्र 2
    2
    त्वचा को उजागर करके शुरू करें एक मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें और कुछ चेहरे को एक चमकदार देखो देने के लिए कुछ प्रकाश जोड़ें। नींव लगाने से त्वचा को तैयार करें जैसे मखमली प्रभाव के लिए गर्म टोन का उपयोग करें "एक मछली पकड़ना"।
  • कैट मिडलटन की तरह अपने मेकअप की तरह शीर्षक छवि 3 कदम
    3
    आंखों के चारों ओर छिपने वाले की पतली परत को लागू करें, उदाहरण के लिए मैक पेंट पॉट का इस्तेमाल करें। यह उत्पाद थकान और लालिमा के लक्षणों को समाप्त करता है - अकेले इस्तेमाल किया जा सकता है, या आंखों के छायाएं के बेहतर पकड़ के आधार के रूप में।
  • आंखों के नीचे छिपने वाले की एक छोटी राशि जोड़ें परिणाम उज्ज्वल और नाजुक होना चाहिए, यह बहुत सारे उत्पाद का उपयोग करने के लिए आवश्यक नहीं होगा।
    कैट मिडलटन जैसे चरण 3 बुलेट 1 की तरह आपका मेकअप शीर्षक वाला चित्र
  • पक्षों पर इसे लागू करें और आंख के सबसे ग़ैर बिंदु पर, मिटाना। बस अपनी उंगलियों के साथ समान रूप से टैप करें और फीका करें एक अद्भुत, चमकदार और ताजा त्वचा बनाएं
    कैट मिडलटन जैसे चरण 3 बुलेट 2 की तरह आपका मेकअप शीर्षक वाला चित्र
  • कैट मिडलटन की तरह अपने मेकअप की तरह शीर्षक छवि 4.jpg कदम
    4
    अपने मछली पकड़ने के गाल बनाओ एक झिलमिलाहट प्रभाव के लिए क्रीम blushes की एक छोटी राशि पैट। सही आवेदन के लिए सबसे अच्छा तरीका मुस्कान और गाल के शीर्ष पर नल करना है - फिर ऊपर की तरफ उड़ाना, सामान्य ब्लश के साथ होता है, लेकिन जब तक रंग गायब नहीं हो जाते, तब तक फ़ेड फ़ेड फ़ेड करता है। परिणाम उज्ज्वल हो जाएगा
  • यदि आपके पास थोड़ा तेल त्वचा है, तो आप अभी भी पिछले चरण का पालन कर सकते हैं, लेकिन ब्लश को ठीक करने के लिए और एक प्राकृतिक और आड़ू प्रभाव के लिए पाउडर जोड़ें। परिपत्र आंदोलनों बनाकर और ऊपर की ओर जाकर थोड़ा सा ब्रश के साथ मिश्रण करें।


    कैट मिडलटन जैसे चरण 4 बुलेट 1 की तरह आपका मेकअप शीर्षक वाला चित्र
  • कैट मिडलटन की तरह आपकी मेकअप की तरह छवि का शीर्षक चरण 5
    5
    अपनी आँखें बनाओ एक तटस्थ आधार लागू करें केट जैसी पूर्ण और अद्भुत प्रभाव के लिए भौहें पर काम करें यदि आपके भौहें के पास पहले से ही एक अच्छा आकार है, तो एक भौगोलिक पेंसिल लें और बेहतर परिभाषा के लिए हर छोटी जगह भरें।
  • अपने आइब्रो को छोटे नल से भरें, इसे ज़्यादा मत करो, लेकिन सुनिश्चित करें कि हर छोटी जगह भर गई हो।
    कैट मिडलटन की तरह अपने मेकअप की तरह छवि का शीर्षक चरण 5 बुलेट 1
  • कैट मिडलटन की तरह आपकी मेकअप की तरह शीर्षक चित्र 6
    6
    आँखों को परिभाषित करें छोटी नल के साथ पूरी आंख के आसपास आलिलिनर को लागू करें एक मोटी रेखा खींचना केट अक्सर एक काले तरल eyeliner का उपयोग करता है - कभी-कभी वह अपने कपड़े मेकअप के साथ मिलान करने के लिए नीले रंग का भी इस्तेमाल करती थी।
  • थोड़ा गहरा और काली लाइन पर कुछ नीले रंग जोड़ें।
    कैट मिडलटन जैसे चरण 6 बुलेट 1 की तरह आपका मेकअप शीर्षक वाला चित्र
  • ऊपर देखो और नीचे एक मोटी रेखा जोड़ें आंखों को परिभाषित करने के लिए, कुछ मस्करा लागू करें- फिर साफ करें
    कैट मिडलटन जैसे चरण 6 बुलेट 2 की तरह आपका मेकअप शीर्षक वाला चित्र
  • कैट मिडलटन की तरह आपकी मेकअप की तरह शीर्षक चित्र 7
    7
    नेत्र पेंसिल का प्रयोग करें। पेंसिल के साथ यह आसान धब्बा है - इस मामले में, एक कपास पैड पर डिटर्जेंट लागू करें और धीरे से क्षेत्र को टैप करें। बहस धीरे धीरे फीका होगा यह विधि मान्य है, भले ही आप एक पतली और अधिक नाजुक रेखा बनाना चाहते हैं। और यहाँ केट मिडलटन पर आपका नज़रिया है
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • Cheats
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com