अधिक आकर्षक कैसे बनें

किसी व्यक्ति का आकर्षण न केवल उसकी शारीरिक उपस्थिति पर निर्भर करता है, न ही उसके लिंग पर भी। अगर आप और अधिक आकर्षक बनना चाहते हैं तो आपको अपने बारे में अधिक आत्मविश्वास शुरू करने की आवश्यकता है, एक शैली चुनें जिसे आप प्रतिनिधित्व करते हैं और सीखते हैं कि हर दिन अपना ध्यान कैसा लगाना है।

कदम

विधि 1

आकर्षक गुण विकसित करना
छवि शीर्षक 2892114 1
1
हर नकारात्मक विचार निकालें अपने आकर्षण को बढ़ाने का रहस्य मन में है लोग अक्सर खुद को एक नकारात्मक तरीके से देखते हैं और उनकी उपस्थिति और व्यक्तित्व को कम करके देखते हैं, और उस समय, अन्य एक ही निराशावादी दृष्टिकोण से प्रभावित होंगे। सबसे पहले, अपने नकारात्मक धारणाओं को स्वीकार और दूरी को सीखना सीखें।
  • जिस तरह से आप अपने आप को देखते हैं उस पर ध्यान दें जिस तरह से आप समझते हैं और खुद को न्याय करते हैं, उस पर गौर करें क्या आप बहस नहीं रोक सकते, या लेबल संलग्न कर सकते हैं? उदाहरण के लिए, क्या आपको बेकार, बेवकूफ, या आप अपने शरीर से घृणा महसूस करते हैं और क्या आपको लगता है कि यह अवांछनीय है? सीमाओं को क्यों सीमित करना जारी रखता है? इनमें से कोई भी वास्तविकता से मेल खाती है, यह आप ही हैं जो उन श्रेणियों में मजबूर होते हैं जिनके आप नहीं हैं।
  • जब भी आपको लगता है कि आपके पास नकारात्मक विचार हैं, तो उन्हें अन्य सकारात्मक लोगों के साथ तुरंत बदलें। यदि आप नहीं कर सकते, तो कम से कम तटस्थ रहने की कोशिश करें, यह नकारात्मकता से बाहर निकलने का पहला कदम है। उदाहरण के लिए, यदि आपको लगता है कि आप बदसूरत हैं, तो विचार को अपने दिमाग से बाहर निकालना और अपने शरीर से खुश रहने की कोशिश करें, क्योंकि आप उत्कृष्ट स्वास्थ्य का आनंद ले रहे हैं और कई अलग-अलग गतिविधियां करने में सक्षम हैं।
  • नकारात्मक लोगों की कंपनियों से बचें नकारात्मक सब कुछ हैं जिनके अनुसार आप अलग होना चाहिए, और कौन आपको किसी भी छोटे दोष के लिए निंदा करेगा, या जो आपको सिर में डाल दिया कि आप "बहुत मोटी" या "आपके पास बहुत सारे अनचाहे बाल हैं"। इन लोगों को अपने जीवन से निकालें, उनकी उपस्थिति में आपका विकास और आपके कल्याण में बाधा उत्पन्न होती है: अनावश्यक रूप से तनाव क्यों लेते हैं?
  • छवि शीर्षक 2892114 2
    2
    अपना आत्म-सम्मान बनाएं आत्मसम्मान एक विशेष गुणवत्ता है जो हर किसी का ध्यान आकर्षित करता है और पूरी दुनिया को आपके मूल्य, और दुनिया में अपनी जगह जीतने की इच्छा के साथ संवाद करने में सक्षम है। अपने आप में विश्वास करें और दूसरों को भी आप में विश्वास करेंगे।
  • खुद को पहचानने से बचें इसका मतलब यह नहीं है कि अहंकारी बनना और दूसरों के साथ बुरी तरह व्यवहार करना, लेकिन हर चीज के लिए स्वयं के साथ बहुत कठोर होने को रोकना। यदि आपको कोई रास्ता नहीं मिल रहा है, अपने आप पर आरोप लगाने और बेवकूफ देने के बजाय, बस सोचें कि आप गलत हैं।
  • दूसरों को पहचानने से बचें दूसरों की आपकी धारणा आपके द्वारा की गई धारणा को भी प्रभावित करती है आपके चारों ओर के लोगों के बारे में सकारात्मक, या कम से कम तटस्थ, विचारों के विकास से प्रारंभ करें
  • अपने आप को अन्य लोगों से तुलना करना बंद करें यह समय की बर्बादी है, क्योंकि आपकी आँखों में कोई और अधिक आकर्षक, और अधिक सुरक्षित और योग्य होगा। बल्कि, अपने आप में लगातार सुधार करना सीखें एकमात्र तुलना जो आप कर सकते हैं वह स्वयं के साथ एक है
  • छवि शीर्षक 2892114 3
    3
    अपने सर्वोत्तम गुण दिखाएं अपने कौशल और क्षमताओं को दिखा रहा है अपने आप को आकर्षक बनाने का एक तरीका है, न कि केवल शारीरिक पहलू पहले तो सही छवि का हिस्सा होता है, परन्तु किसी व्यक्ति को वास्तव में आकर्षक बना देता है, कुछ महत्वपूर्ण गुणों जैसे कि दयालुता, सुनने की क्षमता, और कैसे सुनना बहुत ज़रूरी है।
  • दयालु होना सीखें बदले में कुछ भी उम्मीद किए बिना आपकी मदद की पेशकश करें, उदाहरण के लिए, आपकी मां घर पर सफाई करवाने में मदद करें, या हवाई अड्डे पर एक दोस्त के साथ, भले ही आपको सुबह जल्दी उठना पड़े।
  • सम्मान करो आपको हर किसी के साथ बहुत शर्मिन्दा होना ही नहीं है, बल्कि अलग-अलग दृष्टिकोणों पर विचार करने के लिए और जल्दबाजी में निष्कर्ष पर न जाएं
  • एक अच्छे श्रोता होने के बारे में जानें लोग उन लोगों को आकर्षित कर रहे हैं, जो दिखाते हैं कि वे दूसरों को सुन और मूल्य दे सकते हैं। जैसा कि आप किसी से बात करते हैं, उसे अपना पूरा ध्यान दें, उसे आंखों में देखें, अपने फोन को देखने से बचें और उचित प्रश्न पूछें।
  • छवि शीर्षक 2892114 4
    4
    एक स्वस्थ जीवन शैली का पालन करें फिट होने से पहले ही आकर्षक होने का एक तरीका है भले ही आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हैं, तो एक स्वस्थ जीवन शैली का पालन करने की कोशिश करें, जो कि केवल अच्छी आदतों की विशेषता है।
  • उचित आहार का पालन करें बहुत सारे फलों और सब्जियां, परिष्कृत, और प्रोटीन के बजाय पूरे आहार से कार्बोहाइड्रेट का उपभोग करें।
  • पर्याप्त नींद जाओ अच्छी नींद सो न केवल आपको शारीरिक रूप से आकर्षक बनने में मदद मिलेगी, लेकिन अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए यह एक बहुत महत्वपूर्ण कारक है। अपने आप को कम से कम आठ घंटे नींद दीजिए एक रात की नींद सो नहीं बहुत देर हो रही है बिस्तर पर जाने से पहले कम से कम आधे घंटे में सभी इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बंद करें
  • व्यायाम के कम से कम तीस मिनट का प्रदर्शन करें आंदोलन बनाने के लिए आदी हो, इसे अपने रूटीन में स्थायी रूप से शामिल करें। जिम में जाने की कोई जरूरत नहीं है, आप कम से कम आधे घंटे तक चल सकते हैं, या भाग ले सकते हैं, योग कर सकते हैं, या संगीत की लय के लिए नृत्य भी कर सकते हैं।
  • विधि 2

    अपने शारीरिक पहलू में सुधार
    छवि शीर्षक 2892114 5
    1
    पता करें कि आपकी त्वचा का प्रकार क्या है और इसकी देखभाल के लिए सही उत्पाद ढूंढें त्वचा के प्रकार आम तौर पर पांच होते हैं: सामान्य, वसा, शुष्क, संवेदनशील और मिश्रित।
    • शाम के बाद कुछ ही घंटों के बाद ही तेल की खाल कुछ ही तेल में दिखाई पड़ती है। यदि आपके पास तेल की त्वचा है, तो अपना चेहरा अच्छी तरह सुबह और शाम को एक उपयुक्त डिटर्जेंट के साथ धो लें। पूरी तरह से आपकी त्वचा द्वारा जारी तेल पदार्थ को हटाने के लिए प्रतिफल है और अचानक अनुपस्थिति के लिए क्षतिपूर्ति करने के लिए सीबूम स्राव में वृद्धि हो सकती है।
    • सूखी त्वचा परत और दरार करने के लिए जाती है गर्म पानी से धोएं (यह बहुत गर्म नहीं होना चाहिए) और शावर के बाद एक मॉइस्चराइज़र लागू करें, जब त्वचा अभी भी थोड़ा गीला हो। त्वचा विशेषज्ञों का मानना ​​है कि यह गहराई में त्वचा को moisturize करने के लिए एक अच्छी विधि है।
    • संवेदनशील खाल आसानी से परेशान हो जाते हैं और विशेष रूप से खुजली, लालिमा और एलर्जी प्रतिक्रियाओं के कारण होते हैं। यदि आपकी त्वचा संवेदनशील है तो बहुत ही नाजुक उत्पादों का चयन करें, सुगंध या अल्कोहल आधार के बिना। हमेशा सुरक्षात्मक क्रीम (कारक 30 अप) का उपयोग करें जब भी आप अपने आप को सूर्य के प्रकाश में उजागर करेंगे अपने चेहरे को अपने हाथों से मालिश करके धीरे से धो लें
    • मिश्रित खाल में विभिन्न कारकों का एक संतुलित मिश्रण होता है और तेल की त्वचा के पेचदार तिल के प्रभाव के बिना, अच्छी हाइड्रेटेड होती है।
  • छवि शीर्षक 2892114 6
    2
    अपना चेहरा नियमित रूप से धोने के लिए इस्तेमाल करें तुम्हारा चेहरा पहली बात है जिसे आप किसी व्यक्ति में देखते हैं, इसलिए हर दिन आपकी त्वचा का ध्यान रखना उचित है। अपने चेहरे की त्वचा को सरल तरीके से साफ करें, उत्पादों के उपयोग के साथ अतिरंजित किए बिना, या आपको विपरीत प्रभाव मिलेगा।
  • सुबह और शाम में अपना चेहरा दिन में दो बार धोने के लिए अच्छा होता है, ताकि सीबम की अशुद्धता और अधिकताएं दूर हो सकें। यदि आपकी त्वचा संवेदनशील या सूखी है तो आपको दिन में केवल एक बार अपना चेहरा धोना पड़ सकता है, या आपके प्रकार के लिए विशिष्ट साबुन या क्रीम का उपयोग कर सकते हैं।
  • हमेशा अपनी त्वचा के प्रकार के अनुकूल साबुन और चेहरे की देखभाल उत्पादों का चयन करें, मेक-अप का लगातार उपयोग या दैनिक शारीरिक गतिविधि की मात्रा पर विचार करें। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास तेल की त्वचा है, तो कम पीएच स्तर के साथ साबुन चुनने की सलाह दी जाती है, क्योंकि यह अधिक सेब को बेहतर तरीके से हटाने में सक्षम होगा।
  • छवि शीर्षक 2892114 7
    3
    शारीरिक गतिविधि के साथ आपकी त्वचा के स्वास्थ्य में सुधार आंदोलन शरीर और मन की कल्याण को प्राप्त करने में मदद करता है और आपकी त्वचा की उपस्थिति में सुधार भी सकता है। आप अपने तनाव को कम कर सकते हैं और रक्त परिसंचरण में सुधार कर सकते हैं, जिससे आपकी त्वचा चमकदार हो जाएगी। यदि आप बाहरी गतिविधियों को पसंद करते हैं, तो दिन के सबसे व्यस्त घंटे के दौरान सनस्क्रीन पहनें।
  • छवि शीर्षक 2892114 8
    4
    संतुलित आहार के माध्यम से आपकी त्वचा के स्वास्थ्य में सुधार करें हर दिन फल और सब्जियों के कम से कम पांच भागों को शामिल करने से आपकी एक अधिक सुंदर त्वचा और स्वस्थ शरीर की सहायता मिलेगी। आप जो उपभोग करते हैं वह आपके भौतिक भलाई और आपके बाहरी रूप को प्रभावित करता है। बहुत से फल और सब्जियां खाने, खासकर हरी पत्तेदार सब्जियां, एक स्वस्थ विकल्प है।
  • अपने आहार में प्रोबायोटिक खाद्य पदार्थ भी शामिल करें, उदाहरण के लिए प्राकृतिक दही आपको अपनी पाचन प्रक्रियाओं को विनियमित करने में मदद करेगा क्योंकि यह लैक्टिक फेमेंट्स में समृद्ध है।
  • छवि शीर्षक 2892114 9
    5
    अपनी मुस्कान का ख्याल रखना एक चमकती मुस्कान हर किसी को आकर्षक बनाता है स्वस्थ और पौष्टिक दांत निश्चित रूप से देखने के लिए अधिक सुखद होते हैं और दिखाते हैं कि आप अपने और अपने शरीर का ख्याल रख सकते हैं, वे संभावित भागीदार को प्रभावित करने के लिए एक विजेता कार्ड भी हैं।
  • अपने दांतों को दिन में कम से कम दो बार ब्रश करें उचित मौखिक स्वच्छता बनाए रखने के लिए कम से कम एक बार एक बार फोल्स्सिंग महत्वपूर्ण होता है।
  • अपने दंत चिकित्सक की देखभाल के लिए सौंपी गई प्रमाणित सफेद उत्पादों, या बेहतर खरीदें रंग आपके दांतों के स्वास्थ्य के लिए एक अनिवार्य विशेषता नहीं है, लेकिन यह आपकी मुस्कान उज्ज्वल और अधिक आकर्षक बना देगा एक वर्ष में कम से कम एक बार नियमित दंत जांच करें। यदि आपके दांत बहुत संवेदनशील होते हैं, या आपके मसूड़ों लाल होते हैं, तो तुरंत ब्लीच मत करें, समस्याओं का समाधान होने से पहले इंतजार करें।
  • छवि शीर्षक 2892114 10
    6
    अपने बाल का ध्यान वे योग्य हैं चाहे आप एक पुरुष या एक महिला हो, और आपके बाल के प्रकार की परवाह किए बिना, एक स्वस्थ और सुशोभित बाल एक विशेषता है जो दूसरों को तुरंत आप में सूचना देंगे अपने बालों के प्रकार के आधार पर आप तय करते हैं कि आप इसे कितना मोटा करते हैं, आपको इसे बहुत शुष्क या बहुत चिकना नहीं छोड़ना पड़ता है त्वचा को मालिश करके और अपनी उंगलियों से अशुद्धियां निकालने से उन्हें अच्छी तरह से धोएं, युक्तियों को बहुत मुश्किल से रगड़ना न दें
  • हर तीन दिन में हर दो दिनों में एक बार अधिकतम एक बार पतला बाल धोना चाहिए। उस समाधान का चयन करें जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है। हर दिन अपने आप को शैम्पू न करें, अन्यथा आपकी त्वचा बहुत सूख जाएगी यदि आवश्यक हो तो शैम्पू बदलें और देखें कि उन्हें कितनी बार धोना अच्छा है।
  • चिकना बाल हर दिन धोया जाना चाहिए। इसके अलावा, आपको हमेशा एक विशिष्ट शैम्पू चुनना चाहिए - आप किस उत्पाद पर ध्यान दें, सभी प्रभावी नहीं हैं, वास्तव में, कुछ आपकी समस्या को बढ़ा सकते हैं
  • घुंघराले या बहुत लहराव बाल सीधे बाल से कम बार धोया जाना चाहिए। एक विशिष्ट उत्पाद का उपयोग करते हुए उन्हें सप्ताह में 2-3 बार से ज्यादा नहीं धोएं। यदि आप उन्हें बहुत बार धोते हैं तो वे अधिक चंचल और अदम्य बन जाएंगे।



  • छवि शीर्षक 2892114 11
    7
    अपने बालों और चेहरे के लिए सही केश चुनें केशविन्यास के लिए, महिलाओं को पुरुषों का अधिक पसंद होता है। दोनों ही मामलों में, हालांकि, आपको हर बार और बाद में अपना रूप बदलना चाहिए, विभिन्न कटौती के साथ प्रयोग करना।
  • पुरुषों के लिए:
  • हर मोटाई के सीधे बाल: सिर पर अधिक मात्रा के साथ, एक छोटी कट या गर्दन से शुरू होने वाली फीका कटौती और साइडबर्न। लहराती या घुंघराले बालों के लिए, किनारे पर मध्यम लंबाई का होना चाहिए, ऊपरी और निचले और पार्श्व की लंबाई के बीच का अनुपात 2: 1 होना चाहिए। यदि आपके पास पतले बाल हैं तो आप गर्दन को छूने के लिए उन्हें बढ़ने की कोशिश कर सकते हैं।
  • लहराती या घुंघराले बालों: लंबाई को कम करने के बिना एक फैशनेबल कटौती करने के लिए अपने नाई पूछो बहुत ज्यादा।
  • महिलाओं के लिए:
  • सीधे बाल: आप एक अर्ध-फसल या एक चोटी की कोशिश कर सकते हैं, आप पूंछ की मात्रा बढ़ाकर उसे सूती कर सकते हैं और थोड़ी बालों के झुंड डाल सकते हैं। या एक पूंछ के साथ समाप्त गेहूं के कान के साथ एक साइड ब्रैड
  • लहरदार बाल: अपने कन्धों पर कर्ल ढीला छोड़ने एक नरम, tousled देखो की कोशिश, कर्ल अपना चेहरा, एक अर्द्ध फसल के पीछे पिन किए गए incornicino साथ,। या एक बेहूदा और बहुत विस्तृत चिंतन नहीं।
  • घुंघराले बाल: एक छोटे कटौती के साथ प्रयोग, या उत्पादों का उपयोग करने के लिए नरम और curls वश में, tufts बनाने या पक्षों या बाढ़ पर बाल इकट्ठा, एक मोटी गुच्छे के साथ, उन्हें ढीला छोड़ रहा है।
  • विधि 3

    अलमारी अधिक आकर्षक बनाओ
    छवि शीर्षक 2892114 12
    1
    अपनी शैली में अंतर रखने वाली बुनियादी वस्तुएं प्राप्त करें अपने व्यक्तिगत रूप को परिभाषित करने वाले कपड़े ढूंढना, कि आप अपने कपड़े में अन्य कपड़ों के साथ गठजोड़ कर सकते हैं, दूसरों को अपने व्यक्तित्व (और आत्मसम्मान) को व्यक्त और संवाद करने के लिए महत्वपूर्ण है
    • कपड़े, सामान और जूते अपनी शैली को परिभाषित करते हैं और उन्हें सही तरीके से जोड़ना अच्छा है। यदि आप एक महिला हैं और आप आकर्षक गहने पहने हुए हैं, तो अपने कपड़े को रंग में और अधिक शांत शैली के साथ तटस्थ होना पड़ेगा, ताकि आप सभी का ध्यान बीजाउक्स पर केंद्रित कर सकें। जो पुरुष गैलेट्स से प्यार करते हैं वे अलग-अलग मॉडल खरीद सकते हैं और उन्हें अन्य अलमारी वस्तुओं के साथ जोड़ सकते हैं।
    • बैग भी एक महत्वपूर्ण विवरण हैं। आप प्रत्येक अवसर के लिए विभिन्न प्रकारों को जोड़ सकते हैं। बैग एक उपयोगी सहायक है जो बहुत आकर्षक या सुरुचिपूर्ण हो सकता है।
  • छवि शीर्षक 2892114 13
    2
    अपने कपड़ों को असाधारण जगहों में खरीद लें। यदि आप आकर्षक बनना चाहते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि कैसे दिखाई देना चाहिए और खुद को दूसरों से अलग करना चाहिए। अनोखा कपड़े चुनें, पहनें जो बाकी सब पहनते हैं
  • दुकानों के लिए खोजें वे खरीदारी करने, मज़ेदार और अच्छे कपड़े पहनने के अच्छे अवसरों पर भी हस्ताक्षर किए हैं। आउटलेट्स आमतौर पर बड़े शहरों के उपनगरों में स्थित हैं
  • पुरानी और दूसरे हाथ के स्टोरों पर खरीदारी करने की कोशिश करें आप कई प्रयोग और पुराने कपड़ों को पा सकते हैं, जिन्हें नए फैशन बनाने के लिए पुन: परिभाषित किया जा सकता है। कई वस्त्र उत्कृष्ट स्थिति में होंगे और कभी-कभी के साथ दिखेंगे। कृपया यह भी ध्यान रखें कि पुराने कपड़ों में अक्सर बेहतर गुणवत्ता के पैक होते हैं।
  • स्थानीय फैशन प्रयोगशालाओं में खरीदारी करें अनूठी हस्तनिर्मित कृतियों के लिए खोज करें - न केवल आप अपने क्षेत्र में कलाओं को शिल्प में मदद करेंगे लेकिन आप कुछ अन्य दिखाएंगे कि वे पहनते नहीं हैं। आप eBay पर विशेष आइटम की खोज कर सकते हैं, लेकिन ऑनलाइन खरीदने से पहले, अपना आकार और परिधान के आकार की जांच करें।
  • छवि शीर्षक 2892114 14
    3
    अपने लिए उपयुक्त मिलान संयोजन स्थापित करें आपको सहज, आत्मविश्वास और आकर्षक लगना चाहिए। अपने देखो के साथ प्रयोग करें और उन कपड़ों को खोजें जो आपको एक खास तरीके से दान देते हैं।
  • अपनी खुद की "वर्दी" खोजें निर्धारित करें कि आपकी शैली को परिभाषित करने वाले नेताओं कौन हैं आप रोटेशन में बुनियादी वस्तुओं को विविधताओं और अलग-अलग सामानों के साथ जोड़ सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप जींस और टी-शर्ट के साथ सहज महसूस, आप तय है कि इस रंग-रूप है कि आप अलग करता है, लेकिन शर्ट के विभिन्न प्रकार के पहने हुए, यह भी स्वेटर जब यह ठंड हो जाता है के लिए चला जाता है।
  • अन्य लोगों के साथ तटस्थ रंग के वस्त्रों का मिश्रण करते हैं जो अधिक संयम और आकर्षक हैं। काले, ग्रे, भूरे या क्रीम वस्त्रों को आसानी से अधिक रंगीन और फैंसी कपड़े के साथ जोड़ा जाता है।
  • लाल पहनें यह एक आकर्षक रंग है और दोनों पुरुषों और महिलाओं के लिए बहुत उपयुक्त है, यह निर्धारण और सुरक्षा प्रसारित करता है। एक लाल पोशाक, लाल लिपस्टिक, एक लाल रंग का स्कार्फ पहनें या इस रंग का एक शर्ट पहनें और इसके प्रभाव को दूसरों पर रखें।
  • छवि शीर्षक 2892114 15
    4
    केवल कपड़े पहनें जो आपको देते हैं आकर्षक होने का रहस्य केवल उन चीजों को पहनना है जो आपको बढ़ाते हैं। यदि वे बहुत तंग हैं, तो आप आराम से नहीं महसूस करेंगे, इसके विपरीत, यदि वे बहुत बड़े हैं तो आप बेतरतीब दिखाई देंगे।
  • यहां तक ​​कि जीन्स सही आकार का होना चाहिए। उस मॉडल को चुनें जो आपके भौतिक संविधान के लिए सबसे उपयुक्त है - वे पक्षपाती होने चाहिए, लेकिन ज़ोर-ज़ोर से बाहर न हों, और जीवन पर चिह्नों को चिन्हित न करें। यदि वे बहुत लंबा हैं, तो उन्हें टेलरिंग में फ़िट करें।
  • महिलाओं को ब्रा का आकार सावधानी से चुनना चाहिए, जो कंधे के निशान छोड़ने के बिना अच्छी तरह से समर्थन करने में सक्षम होना चाहिए या आधा स्तन बाहर निकल सकता है।
  • छवि शीर्षक 2892114 16
    5
    सही जूते चुनें दोनों महिलाओं और पुरुषों के परिधान में, जूते महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। वे एक ऐसा तत्व है जो दूसरों के ध्यान को आकर्षित करता है और आप जो वस्त्र पहनते हैं उसे बढ़ा सकते हैं।
  • नर्तकियों बहुत ही बहुमुखी महिलाओं के जूते हैं, उन्हें अलग-अलग संगठनों के साथ जोड़ा जा सकता है और दोनों आरामदायक और सुरुचिपूर्ण शैली के लिए परिपूर्ण हैं। मैं बिना ऊपरी भाग के रूप में आकर्षक हो सकता है या बिना संतुलन बनाए रखता हूं
  • जूते गिरने और सर्दियों के लिए एक आदर्श विकल्प हैं ऊँची एड़ी के जूते हमेशा बहुत ही स्त्री और सुरुचिपूर्ण हैं, लेकिन आपको आसानी से चलना सीखना होगा, अन्यथा आप अच्छा प्रभाव नहीं बना पाएंगे।
  • लड़कों को अपने जूतों पर अधिक ध्यान सीखना और समर्पित करना होगा, विशेष रूप से एक महिला के साथ नियुक्ति को देखते हुए, सही जोड़ी बनाने (जरूरी नहीं भूरे रंग और काले रंग) बनाना महत्वपूर्ण है
  • विधि 4

    महिलाओं के लिए: मेक अप के साथ एक प्राकृतिक सौंदर्य बढ़ाएं
    छवि शीर्षक 2892114 17
    1
    अपनी सुंदरता बढ़ाने के लिए मेक-अप का उपयोग करें मेकअप मज़ेदार है और हर चेहरे को उस अतिरिक्त स्पर्श को जोड़ सकते हैं। मेकअप का उचित उपयोग एक महिला को और अधिक आकर्षक बना सकता है विभिन्न तकनीकों के साथ प्रयोग करें और ढूंढें जो आपको अधिक सुंदर बनाता है।
    • यदि आपके पास अंधेरे चक्र हैं, या आपकी त्वचा में खामियां हैं, तो आप उन्हें छिपाने वाले के साथ कवर कर सकते हैं - आपकी त्वचा के रंगों में से एक खरीद सकते हैं, अन्यथा आप इसे उजागर करेंगे कि आप क्या कवर करना चाहते हैं!
    • अपने चेहरे की सुविधाओं को हाइलाइट करें जैसे आप चाहते हैं आप ब्रॉन्जर का उपयोग करके अपने गालियां पर उच्चारण डाल सकते हैं या ब्लश के साथ अपनी सुविधाओं को सुशोभित कर सकते हैं। आप उस समाधान का चयन कर सकते हैं जो आपके लिए सही है। चेहरे को व्यापक और अंडाकार दिखाई देने के लिए खड़ी लहराएं, और जबड़ा थोड़ा कम होता है।
  • छवि शीर्षक 2892114 18
    2
    अपनी आँखें हाइलाइट करें आँखें आत्मा का दर्पण हैं, इसलिए किसी के टकट पर उच्चारण डालना दूसरों का ध्यान आकर्षित करने का सबसे अच्छा तरीका है। आप एक सरल और अधिक प्राकृतिक रूप, या धूमिल की कोशिश कर सकते हैं, जो कि हमेशा फैशनेबल होता है और लाल लिपस्टिक के साथ अच्छी तरह से चला जाता है
  • एक धुएँ के प्रभाव को प्राप्त करने के लिए आप प्राकृतिक रंग के आंखों के छायादे के पूरे पलक पर फैल सकते हैं, तो एक झिलमिलाता अंधेरे आँख छाया जोड़ो, आंखों से भौहें तक लुप्त होती है। एक अंधेरे, भूरे या काली आंखों के किनारे के साथ देखो हाइलाइट करें सूती कद्दू का उपयोग करते हुए धुएँ के प्रभाव को परिष्कृत करें, आंख की आंखों पर और पलक पर गहरा स्पर्श प्राप्त करें। इसके बजाय, भौं के नीचे एक हल्का टोन लागू करें और आंसू नलिकाओं। एक काले रंग की पेंसिल घूंघट के साथ आंखों के अंदरूनी किनारे को दबा देना मस्करा के साथ चाल को पूरा करें
  • अधिक प्राकृतिक रूप से आप एक पेंसिल के साथ अपने नज़र को उजागर करने की कोशिश कर सकते हैं, भूरे रंग की छाया का चयन कर सकते हैं। उदाहरण के लिए शैंपेन या क्रीम के लिए रंगीन आंखों के तने का स्पर्श जोड़ें। मस्करा के साथ lashes फूट डालो (एक या दो बार इसे फैलाने) अलग-अलग मस्कराओं की कोशिश करें, जब तक आप उनको नहीं मिल पाते जो उन्हें अधिक बड़ा बनाता है।
  • छवि शीर्षक 2892114 19
    3
    अपने श्रृंगार के साथ प्रयोग करें मेकअप करना आपकी रचनात्मकता को बाहर लाने और मज़े करना है। अपनी प्रेरणा और अपनी कल्पना व्यक्त करें दोनों एक अधिक प्राकृतिक और अधिक विस्तृत मेकअप बहुत आकर्षक हो सकते हैं
  • एक बिल्ली की आंख, 1 9 50 की शैली का प्रयोग करें, या अधिक विचित्र विषयों (उदाहरण के प्राचीन मिस्र से) की कोशिश करें।
  • मज़ा रंगों की कोशिश करो! लाइट रंग आपकी आँखों को बहुत बढ़ा सकते हैं। नीले आंखों को आकर्षित करने के लिए चांदी और फ़िरोज़ा का रंग का उपयोग करें, या हज्जाल आँखों को बढ़ाने के लिए एक पन्ना हरा
  • टिप्स

    • यदि आप सिलाई कर सकते हैं, तो आप अपने स्वयं के कपड़े खुद बना सकते हैं यह कुछ समय और थोड़ा अभ्यास ले जाएगा, लेकिन कम से कम आप मौलिकता के लिए लक्ष्य सुनिश्चित करेंगे और आप पर दिखने को आकर्षित करेंगे।

    चेतावनी

    • अधिक आकर्षक होने के विचार से ग्रस्त मत बनो कभी-कभी सबसे आकर्षक लोगों का मानना ​​है कि उन्हें दूसरों के ध्यान की आवश्यकता नहीं है। यह सर्वसम्मति और प्रशंसा की सख्त मांग करने के लिए कोई मतलब नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com