सुंदर कैसे बनें छोटे या कुछ भी नहीं

आप कम पहनने का फैसला क्यों कई कारण हो सकता है हो सकता है कि अपने नियोक्ता या अपने स्कूल को मंजूरी नहीं करता है या हो सकता है आप सच को बाहर लाने के अपने आप चाहते हैं, इसलिए जब अपने सबसे अच्छे एन्हांस करने वाली सुविधाओं, कम मेकअप का उपयोग करें, अपने प्राकृतिक सौंदर्य को बाहर लाने में मदद मिलेगी। फायदे चाल के प्रतिबंध से उत्पन्न अनेक हैं: सौंदर्य प्रसाधन पर कम पैसा खर्च करते हैं, आपकी त्वचा सांस लेते हैं, अपने आप को (क्योंकि आप देखेंगे कि लोगों को आप वैसे भी भी चेहरे को कवर के बिना स्वीकार करेंगे,) के और अधिक सुनिश्चित करने के लिए जानने के लिए और यह नियुक्ति सुबह में तैयार होने के लिए कम समय इस सब के बावजूद, हालांकि, कम मेक-अप डालना, या बिल्कुल भी नहीं करना, आपको परीक्षा में ले जाया जा सकता है। अपनी आदतों को बदलने का निर्णय करना मुश्किल हो सकता है साबुन और पानी के दिखने को दिखाने के तरीके के सुझावों के लिए जारी रखें।

कदम

छवि शीर्षक शीर्षक के साथ अच्छा देखो कोई मेकअप करने के लिए चरण 1
1
आपकी त्वचा की उचित देखभाल करें एक स्वच्छ और स्वस्थ त्वचा आपको अपने से अधिक आत्मविश्वास महसूस कर देगी। इसके अलावा, आपको लगातार नींव और छिपाने की आवश्यकता नहीं होगी
  • आपकी त्वचा का प्रकार निर्धारित करें इससे पहले कि आप इसे सुधारने के लिए कार्रवाई करें, ताकि आप सही उत्पाद चुन सकें, यह पता कर सकें कि किस समस्या की जांच होनी है और उनके साथ कैसे व्यवहार किया जाए।
  • आपकी त्वचा के प्रकार के लिए प्रभावी और उपयुक्त एक त्वचा देखभाल रूटीन का विकास करें। यह यथासंभव जितना संभव हो उतना नियमित रूप से रहना जरूरी है, क्योंकि यह सफाई और जलयोजन कार्यों के लिए समय लेता है ताकि उनकी उपस्थिति में सुधार शुरू हो सके। इसके अलावा, त्वचा को नए उपचार के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए।
  • आम तौर पर आप एक हल्के दैनिक अपना चेहरा धोने को शामिल करना चाहिए, एक साफ़ सप्ताह में दो बार इस्तेमाल किया जा रहा है, एक उपयुक्त मॉइस्चराइजर हर दिन के लागू होने के लिए, एक pimples उपाय करने के लिए जब वे दिखाई देते हैं और उपचार एक मुखौटा सप्ताह में एक बार इस्तेमाल किया जा रहा या जब आपको इसकी आवश्यकता होती है
  • त्वचा का आक्रामक रूप से इलाज न करें मजबूत उत्पादों से बचने की कोशिश करें, त्वचा को उत्तेजित होने या सूखने से रोकने के लिए प्राकृतिक और नाजुक लोगों को पसंद करें। आप इसे घर के तरीकों के साथ भी कोशिश कर सकते हैं उदाहरण के लिए, अपना बनाएं चेहरा मुखौटे हानिकारक रसायनों से बचने के लिए
  • अगर आपको किसी विशेष समस्या से पीड़ित होता है, जैसे कि मुँहासे या निशान, तो यह एक त्वचा विशेषज्ञ के साथ एक नियुक्ति करने के लिए सलाह दी जाती है ताकि आप अपने लिए उपयुक्त उपचार लिख सकते हैं।
  • थोड़ा शीर्षक के साथ देखो कोई मेकअप कदम 2 शीर्षक छवि
    2
    अपने होंठ का ख्याल रखना नरम और चिकनी होंठ देखने के लिए और चुंबन के लिए सुंदर हैं, जबकि सूखी और चुप वाले लोग सुस्ती और गरीब व्यक्तिगत देखभाल के विचार देते हैं। Idratale सोने से पहले एक होंठ बाम के साथ (ब्रांडों कि उसके होंठ के लिए हानिकारक हो सकता है और उन्हें लंबे समय तक आगे में शुष्क जाने से बचने) और उन्हें चिकनी रखने के लिए लगातार esfoliale (आप पैसे खर्च नहीं करते विशिष्ट उत्पादों को खरीदने के लिए, बस एक मिश्रण के आधार पर चीनी और शहद) इसके अलावा, धूम्रपान से बचें और बहुत से पानी पीयें ताकि वे हमेशा शानदार लग सकें
  • छवि शीर्षक शीर्षक के साथ अच्छा देखो कोई मेकअप करने के लिए कदम 3
    3
    आइब्रो को अच्छा आकार दें। इलाज आइब्रो चेहरे को फ़्रेम और बढ़ा सकते हैं उन्हें कमाने के लिए उन्हें आकार देने का सबसे आसान और सबसे सस्ता तरीका है। जब आप इसकी देखभाल करते हैं, तो कभी-कभी दर्पण से दूर रहें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे समान हैं चिमटी को ज़्यादा मत करो यदि आप अपने आप को ऐसा करने की तरह महसूस नहीं करते हैं, तो आप चिमटी, एपिलेशन या धागा विधि के साथ इसे दाढ़ी करने के लिए एक एस्टीशियन को संपर्क कर सकते हैं। यह एक व्यापक रूप से प्रयोग किया जाता है और काफी सस्ती उपचार है। निस्संदेह आपके साबुन और पानी के लिए सबसे महत्वपूर्ण कदमों में से एक आपके चेहरे पर अधिक परिभाषा देने के लिए है।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक छोटा सा मेकअप के साथ अच्छे लगते चरण 4
    4
    बालों की देखभाल: बाल एक लड़की के सर्वश्रेष्ठ सामान में से एक है! एक केश विन्यास चुनें जो तख्ते और आपके चेहरे के आकार को बढ़ाता है. यह आपकी सर्वोत्तम सुविधाओं को परिभाषित करने में आपकी सहायता कर सकता है एक साबुन और पानी के लिए, एक प्राकृतिक कटौती और शैली के लिए आसान चुनते हैं। इस परिणाम को प्राप्त करने के लिए तरंगों और नरम कर्ल उत्कृष्ट शैली हैं और एक सुंदर और स्त्री लग रही है। इसके अलावा, वे बाल और जीवन को मात्रा देते हैं। हवा में बालों को छोडने और सूखने का प्रयास करें और स्वाभाविक रूप से इसे बाहर निकालना प्रयोग - कटौती से ऊब नहीं होने के बावजूद ये प्रयास आपको हर बार और बाद में अपना रूप बदलने की अनुमति देगा।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक छोटा सा मेकअप के साथ अच्छा दिखाना चरण 5



    5
    संतुलित आहार का पालन करें और भरपूर पानी पीयें यह सुनिश्चित कर लें कि आप अपने आहार में विटामिन और खनिजों को भरते हैं, परिणाम आपकी त्वचा और बालों पर दिखाई देंगे, और फिर आपको अच्छा और फिट महसूस होगा पर्याप्त पानी पीना महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे आपको हानिकारक विषाक्त पदार्थों को समाप्त करने में मदद मिलती है, जो कि मुंह के कारण भी हो सकती है इसके अलावा, यह आपकी त्वचा और बालों को अच्छी तरह से हाइड्रेटेड रखता है, इसलिए आपको सूखने की कम समस्याएं हैं और आप उज्ज्वल होंगे।
  • छिपे हुए चित्र के साथ लिटिल गुड लिटिल टू मेकअप मेकअप 6
    6
    यदि आप कम-से-कम मेकअप पहनना चाहते हैं, तो निम्न उत्पाद आपको इसे मास्किंग के बिना अपनी प्राकृतिक सुंदरता लाएंगे।
  • रंगीन मॉइस्चराइज़र लगाने का प्रयास करें यदि आप कम से कम कवरेज चाहते हैं लेकिन नींव से बचें यह आपको त्वचा की टोन को बाहर करने में मदद करेगा और खामियों को छिपाएगा जो आपको असुविधाजनक बनाती हैं। प्रभाव प्राकृतिक होगा, जैसे कि आपके पास कुछ भी नहीं था, आपको नकली या गंदे परिणाम नहीं मिलेगा।
  • काजल आंखों को बड़ा बनाने और जागने के लिए आदर्श है। कई लड़कियों को इस उत्पाद के बिना नहीं रह सकता, क्योंकि यह आँखों को परिभाषित करता है, उन्हें विस्तार देता है, पलकों की लंबाई पर जोर देती है तो आंख अधिक स्त्री लग जाएगा आप भूरे या पारदर्शी काजल का चयन करते हैं (लंपों के गठन को रोकने के लिए एक वॉल्यूमिंग के बजाए अधिमानतः एक भरनेवाला) और ऊपरी lashes पर एक या दो गुजरता है और कम लोगों पर एक उपवास करते हैं। क्या आपके पलंगों को काफी सीधा है? आपको उन्हें मस्करा आवेदन के लिए तैयार करने के लिए कर्ल करना चाहिए।
  • लाल रंग का रंग उस रंग के आधार पर चुना जाना चाहिए जो गाल को धीरे से चिपकाने के बाद ले जाता है (क्लिक करें यहां अधिक जानने के लिए) ब्लश को लागू करने के लिए, एक नरम ब्रश का उपयोग करें और एक अच्छा रंग पाने के लिए इसे शीशेबॉन्स पर फैलाएं और कम धुँधली दिखें। यदि आपके पास सोने की त्वचा की टोन है या यदि गर्मी है, तो यह ब्रांसर के लिए अधिक उचित होगा, जिसे शेकबोन्स के तहत लागू किया जाना चाहिए। चेहरा परिभाषित करने के लिए contouring करो
  • यदि आप अपने होंठों का ध्यान रखते हों तो लिपस्टिक या ग्लोस की आवश्यकता नहीं होनी चाहिए, लेकिन अगर आप वास्तव में उन्हें रंग या परिभाषा देना चाहते हैं, तो आप एक नग्न लिपस्टिक या अस्पष्ट रूप से गुलाबी रंग का चयन कर सकते हैं स्पष्ट या पारदर्शी चमक का एक स्पर्श ताजगी के विचार देने के लिए पर्याप्त है। यदि आप एक पानी और साबुन नज़र लेने की कोशिश करते हैं, तो इसे ज़्यादा मत करो
  • फ्रांसीसी मैनीक्योर 9 में पवित्र आत्मा ब्लेस में शीर्षक वाली छवि
    7
    सामान जोड़ें अपने संगठन के अनुसार उन्हें चुनें नाखूनों पर नेल पॉलिश फैलाएं या नकली लोगों को यह सुनिश्चित करने के लिए प्रयास करें कि वे और भी सुंदर हैं।
  • छिपी हुई छवि जिसे लिटिल टू मेकअप इन्ट्रो के साथ अच्छा लगता है
    8
    समाप्त हो गया।
  • टिप्स

    • धोकर, सोने के लिए इतना है कि त्वचा को शांत करना और बजाय गंदगी, श्रृंगार अवशेष और प्रदूषण के साथ भरा हुआ होने से अपने pores दे की रात के दौरान अकेले lenirsi कर सकते हैं जाने से पहले अपने चेहरे को नमी।
    • स्माइल! न्यूनतम प्रयास के साथ और अधिक आकर्षक देखने के लिए आप सबसे अच्छी बात कर सकते हैं!
    • अपने स्वरूप के बारे में बहुत ज्यादा चिंता करना बंद करो महिलाओं को सिर्फ खुद के साथ सहज रहने के लिए दर्पण के सामने घंटे बिताए नहीं। जीवन के बारे में सोचने के लिए ज़्यादा ज़रूरी बातों से भरा जीवन है एक बार जब आप समझते हैं कि इसके बारे में चिंतित होने की कोई आवश्यकता नहीं है, तो आप सीखेंगे कि आप क्या कर रहे हैं उससे खुश रहने के लिए कैसे।
    • यह समझने की कोशिश करें कि आपके चेहरे के किन भागों को आप सबसे अच्छा पसंद करते हैं। उन पर फोकस करें और उन्हें जोर देने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, यदि आप अपनी आंखों को पसंद करते हैं, तो मस्कारा को उस नज़र से ध्यान आकर्षित करने के लिए आवेदन करें, जिसे आप पसंद नहीं करते हैं।
    • यदि आप बहुत सी चालें करते हैं और आपको मेकअप के बिना बाहर जाने के लिए पर्याप्त सुरक्षित नहीं लगता है, तो आपको धीरे-धीरे बदलना होगा शुरू करने के लिए, लिपस्टिक पहनने से बचें। फिर, एक रंग की क्रीम के साथ नींव को बदल दें और कम आलिलिनर लागू करें। अंत में आप अपनी त्वचा में आसानी महसूस करेंगे यह आपके आस-पास के लोगों के लिए एक क्रमिक बदलाव भी होगा, इसलिए आपको कम करके "चौंकाने वाला" दूसरों के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी।
    • यदि आपके पास असमान रंग और अपूर्णताएं हैं और यह आपको चिंता करती है, तो नींव को लागू करना जारी रखें, लेकिन एक नियमित रूप से विकसित होना सुनिश्चित करें जो आपको लंबे समय में त्वचा को सुधारने की अनुमति देता है। मेक-अप हटाने के आसपास जाने के लिए बेकार है यदि यह आपको असुविधाजनक बनाता है और आपको अपने बारे में आत्मविश्वास महसूस नहीं करता है
    • आंखों के झिल्ली के लिए आंखों के झुंड को जोड़ना यह विचार देता है कि वे घने हैं और आँखों पर अधिक ध्यान आकर्षित करेंगे!
    • यदि श्रृंगार आपको अपने बारे में आत्मविश्वास महसूस करता है, तो यह स्वयं करें, महत्वपूर्ण बात यह है कि आप खुश हैं! लेकिन इसके लिए एक निश्चित ज़िम्मेदारी की आवश्यकता है: आपको अपनी त्वचा का ध्यान रखना चाहिए और इसे हर दिन धोना चाहिए!
    • यदि आपके पास सूखी त्वचा है, तो पाउडर नींव या अन्य अनुपयुक्त उत्पादों का उपयोग न करें। इससे इसकी दरार की प्राप्ति होगी इसके बजाय, एक रंगीन क्रीम के साथ दिन में एक पौष्टिक क्रीम मिलाकर (सोने से पहले अधिक पूर्ण शरीर का उपयोग करें) का मिश्रण करें।
    • यदि आप बहुत सारी नींव को लागू नहीं करना चाहते हैं, लेकिन फिर भी आप खामियों या निशान को छुपाना चाहते हैं, तो सीधे कुछ पर छिपाएंगे पंपों पर और इसे मिश्रण करें इसे छूना मत, अन्यथा आप इसे रगड़ देंगे!

    चेतावनी

    • अपनी आइब्रो को हटाने से सावधान रहें, ऐसा करने से पहले एक उपयुक्त ट्यूटोरियल देखें। यदि आप अतिरंजित हो जाते हैं, तो उन्हें एक या दो सप्ताह के लिए पूरी तरह से बढ़ने दें और फिर से शुरू करें। लेकिन याद रखें कि सभी फाड़े हुए बाल वापस नहीं बढ़ेंगे, कुछ स्थायी रूप से समाप्त हो जाते हैं, इसलिए सावधान रहें।
    • मॉइस्चराइजिंग होने पर कभी भी अपने चेहरे पर हाथ साबुन का प्रयोग न करें। यह आपके हाथों के लिए ठीक है, लेकिन यह आपके चेहरे पर त्वचा को सूख जाएगा, चाहे वह कितनी तेज़ हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com