प्राकृतिक तरीके से सूखी त्वचा का इलाज कैसे करें

सूखी त्वचा में नमी और वसा की कमी है इस कारण से गहन और नियमित देखभाल की आवश्यकता होती है। इसका इलाज करने का सर्वोत्तम तरीका दैनिक त्वचा देखभाल के लिए संगत सामग्री वाले प्राकृतिक उत्पादों को चुनना है। यदि आप इन सौंदर्य युक्तियों का पालन करते हैं तो आप सुंदर त्वचा पाने के लिए सही रास्ते पर होंगे।

कदम

मिंट की पत्तियों का इस्तेमाल मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए छवि 10
1
अपनी त्वचा नियमित रूप से (सुबह और शाम) को हल्के शुद्ध दूध या जेलो या जॉको या ऑवोकैडो तेल से साफ करें। ये प्राकृतिक तत्व त्वचा के लिए बहुत अच्छे गुण होते हैं और एक रेशमी महसूस करते हैं।
  • होम ट्रीटमेंट का उपयोग मुँहासे से छुटकारा पाने वाली छवि 4
    2
    एक कोमल, गैर अल्कोहल टॉनिक को ताज़ा करने और त्वचा को नमक बनाने और धीरे-धीरे शेष पानी को हटाने के लिए कपास झाड़ू का उपयोग करें। टॉनिक जो कि हाईलूरोनिक एसिड के प्राकृतिक डेरिवेटिव होते हैं, इसके मॉइस्चराइजिंग प्रभाव के लिए बहुत अच्छा धन्यवाद।
  • हाइड्रोजन पेरोक्साइड चरण 5 के साथ मुँहासे को साफ़ करें
    3
    गहन देखभाल के लिए एक मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें जिसमें पौधे आधारित लिपोसोम, सिरेमाइड और हैलिकुरोनिक एसिड का उच्च स्तर होता है। ये पदार्थ प्रभावी रूप से सूखी त्वचा के इलाज के लिए शानदार हैं सफाई प्रक्रिया के बाद क्रीम को लागू करें और त्वचा पर धीरे से मालिश करें। आप तुरंत एक सुखद अनुभूति होगी!
  • बनाओ और लागू करें एक ग्राम आटा फेस मास्क चरण 7
    4



    पौष्टिक क्रीम वाला शिया मक्खन और विटामिन ए और विटामिन बी जैसे कीमती विटामिन युक्त इसे आपकी रक्षा और पुनर्जीवित करें यदि नियमित रूप से दैनिक उपयोग किया जाता है, तो यह आपकी त्वचा को सुधार देगा। सफाई के अलावा, यह एक toning, मॉइस्चराइजिंग और पौष्टिक क्रिया है।
  • गर्भवती चरण 22 पर मुँहासे साफ करें शीर्षक
    5
    जलन से बचने के लिए महीने में एक बार पिल। सबसे अच्छे लोग नाजुक होते हैं जिनमें घर्षण कण होते हैं। इसे धीरे से रगड़ें और गरम पानी से कुल्ला। जब आपकी कार्यवाही हो तब आपकी त्वचा को मॉइस्चराइज करने के लिए मत भूलें।
  • गर्भवती चरण 17 में मुँहासे साफ करें शीर्षक
    6
    एक सच्चे मुसब्बर मुखौटा बनाओ त्वचा की सफाई के बाद, चेहरे पर मुखौटा लागू करें और इसे लगभग 15 मिनट तक आराम दें। आप इसे सप्ताह में एक बार या दो बार कर सकते हैं। मुसब्बर वेरा सुखदायक, मॉइस्चराइजिंग और शुष्क त्वचा के इलाज के लिए आदर्श है। यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो आप इसे साफ़ करने से पहले मुखौटा को धीरे से मालिश कर सकते हैं। आपको नरम और चमकदार त्वचा मिल जाएगी।
  • चित्र शीर्षक से सूती त्वचा स्वाभाविक रूप से चरण 7
    7
    शीशियों का उपयोग करें शीशियों को सौंदर्य का एक पूरा रहस्य है वे अत्यधिक केंद्रित सक्रिय तत्व होते हैं और शुष्क त्वचा देखभाल के लिए सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक हैं। आप उन दोनों को इलाज के रूप में और अपने दैनिक उपचार के एक भाग के रूप में उपयोग कर सकते हैं। बस चेहरे पर एक शीशी की सामग्री को लागू करें और आवेदन पूरा होने तक हल्का मालिश करें। सूखी त्वचा के लिए सबसे अच्छे शीश हैं जो कि ओएनिथेरा तेल या जॉोजा तेल युक्त होते हैं।
  • अनुस्मारक के साथ इलाज मुँहासे शीर्षक छवि 2 चरण
    8
    एलर्जी को रोकने के लिए खनिज तेल, रंजक, संरक्षक और इत्र युक्त उत्पादों के उपयोग से बचें। यदि आप इन पहलुओं को ध्यान में रखते हैं, तो आप जल्दी ही आपकी त्वचा में सुधार देख पाएंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com