गर्भावस्था की घोषणा कैसे करें

जब आपको पता चलता है कि आप गर्भवती हैं, तो मिठाई समाचार दूसरों के साथ साझा करना सभी उत्साह का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है जो आप धीरे-धीरे बनाएंगे। चाहे आप इसे अत्यधिक विशाल और रचनात्मक तरीके से घोषित करें या इसे गुप्त रखें और धीरे-धीरे आपके साथ निकटतम लोगों को प्रकट करें "विशेष चैट", आप इन क्षणों को अपनी गर्भावस्था के एक महत्वपूर्ण हिस्से के रूप में याद करेंगे। यहां कई तरीके हैं जिनका उपयोग आप परिवार और दोस्तों के साथ अपनी खुशहाली खबर साझा करने के लिए कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

साथी को बताएं
1
अपने अंतरंगता में एक बातचीत में उससे बात करो आप शायद इतने लंबे समय के लिए कोशिश कर रहे थे, और आप जानते हैं कि आपके समाचार खुशी के आँसू लाएंगे। या हो सकता है कि आपकी गर्भावस्था पूरी तरह अप्रत्याशित है, और यह उसके लिए एक झटका होगा क्योंकि यह आपके लिए था जब "कसौटी" एक सकारात्मक परिणाम दिया एक तरफ या किसी अन्य तरीके से, आप यह महसूस कर सकते हैं कि उसे जाने देने का सबसे अच्छा तरीका ईमानदार और अंतरंग बातचीत के साथ है।
  • ज्यादातर मामलों में आपके साथी को इसके बारे में जानने वाले पहले व्यक्ति होने चाहिए। आप अपने माता या अपने सबसे अच्छे दोस्त फोन करने के लिए परीक्षा हो सकती है, लेकिन अगर मैं किसी और के साथ एक रिश्ता है, जो आपके बच्चे के पिता हो जाएगा में किया गया था, उस व्यक्ति को तुरंत पता करने के लिए योग्य है।
  • जब आप अपने साथी से बात करते हैं तो आप क्या महसूस करते हैं, इसके बारे में ईमानदार होने की कोशिश करें अगर आपको लगता है कि आप क्या इंतजार कर रहे हैं, इसके बारे में विशेष रूप से चिंतित हैं, आनंद के अलावा इस तरह की भावनाओं को साझा करें गर्भावस्था के दौरान आपको भावनात्मक समर्थन की आवश्यकता होगी, और संभवत: आपका साथी इसे प्रदान करने में सक्षम होगा, यहां तक ​​कि उन क्षणों में जब आप निराश महसूस करेंगे।
  • 2
    एक मीठी या सुखद आश्चर्य के साथ समाचार प्रकट करें यदि आप अपने व्यक्तित्व को देखकर संतोष का आनंद लेने के लिए और अधिक `रचनात्मक` में समाचार प्रकट करना चाहते हैं, तो यहां पर विचार करने के लिए कुछ अच्छा इशारा है कि आप उसे हंसी के साथ बताना चाहते हैं:
  • आप दोनों के लिए एक रोमांटिक डिनर तैयार करें शिशु के आकार के पाठ्यक्रमों की सेवा, जैसे पनीर के साथ पास्ता, गाजर और फलों के रस के साथ पिललेट, बच्चों के लिए कप में सेवारत। मिठाई के लिए, आप कुकीज की सेवा कर सकते हैं, जब बच्चे दांत डालते हैं आपके द्वारा उस संदेश को समझने में अधिक समय नहीं लगेगा जिसे आप संवाद करने का प्रयास कर रहे हैं।
  • फिल्मों और पॉपकॉर्न के साथ एक शांत शाम की योजना बनाएं, लेकिन गर्भावस्था से संबंधित शीर्षक चुनें, जैसे नौ महीनों - प्यार का अप्रत्याशित, कनिष्ठ, बेबी बिर्बा - स्वतंत्रता में एक दिन और इतने पर। एक कार्ड पर अच्छी खबर लिखें जिसे आप डीवीडी या ब्लू-रे केस में डालेंगे। इसे देखते हुए पहली फिल्म की हिरासत में मत डालो, लेकिन दूसरे में फिल्म के अंत में, शौचालय जाने के लिए उठो और उसे दूसरी फिल्म बनाने के लिए कहो। तब तक रुको, जब तक आप नोट नहीं पढ़ते हैं, तब अपनी अभिव्यक्ति का आनंद लें जो आप इसे बनाते हैं।
  • इसे उपहार के साथ कहो शिलालेख के साथ एक शर्ट खरीदें "पिता" या "दुनिया में सबसे अच्छा एमओएम"। संदेश का एहसास करने के लिए रुको, मुस्कुराएं
  • पेस्ट्री में एक केक का आदेश दें अनुरोध है कि यह लिखा जाना चाहिए "गर्भावस्था पर बधाई!"। अपने साथी से उसे लेने के लिए कहो क्योंकि आप बहुत व्यस्त हैं और आप समय पर नहीं होंगे। तब, जब वह आपको पूछता है कि केक का आदेश किसने दिया, तो आप जवाब देंगे: "हमारे लिए! हम माता-पिता बनने वाले हैं!"।
  • 3
    प्रतिक्रियाओं की पूरी श्रृंखला के लिए तैयार हो जाओ एक अप्रत्याशित गर्भावस्था के मामले में - या शायद अवांछित - शांत रहें और अपने साथी को यह करने की अनुमति दें "संग्रह" समाचार एक व्यक्ति की पहली प्रतिक्रिया हमेशा सच भावनाओं का अनुभव करती है जो वह अनुभव करते हैं।
  • भाग 2

    इसे लोगों की देखभाल के लिए बताएं
    1
    जब आप तैयार हों, तब इसे ज्ञात करें कुछ महिलाएं कुछ महीने पहले इंतजार करना चाहती हैं ताकि खबरों को साझा करने से पहले गर्भपात की संभावना कम हो। यदि आपको एक ही चिंता है, तो पहले तीन महीनों के बाद खबर फैलाएं, जब गर्भपात की संभावना बहुत कम हो जाती है। अगर आप प्रतीक्षा नहीं करना चाहते हैं, तो अपने साथी के साथ कहने का सही समय चुनें।
  • 2



    सभी लोगों के लिए यह आधिकारिक बनाने से पहले प्रिय लोगों को बताएं इसे पहले अपने परिवार, अपने परिवार और अपने करीबी दोस्तों को बताएं पहले फेसबुक, ट्विटर या ब्लॉग पर जानकारी पोस्ट करने के लिए जो कोई भी पढ़ सकता है वह एक विचारशील और सम्मानपूर्ण विचार है।
  • व्यक्तिगत रूप से अच्छी खबर को सम्प्रेषित करने या उन्हें अलग-अलग कॉल करने के विचार पर विचार करें। यदि आप इसे किसी ईमेल या किसी भी माध्यम से करते हैं "अप्रत्यक्ष" आप आश्चर्य और खुशी के अपने विस्मयादिबोधक खो देंगे
  • वैकल्पिक रूप से, आप उन्हें पोस्टकार्ड भेजकर इस समय को औपचारिक रूप देना चाहते हैं "विशेष"। यह बनता जा रहा है "ट्रेंडी" हाल ही में इस प्रकार के लिए विशेष रूप से पोस्टकार्ड के साथ गर्भावस्था साझा करना "संचार"। आप उन्हें लगभग सभी स्टेशनरी में ढूंढ सकते हैं
  • यदि आप लोगों की प्रतिक्रियाओं को रिकॉर्ड करना चाहते हैं, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक आपके पास अगले परिवार का पुनर्मिलन न हो। हर किसी को एक समूह तस्वीर के लिए इकट्ठा करो, और क्लासिक के लिए पूछें "पनीर" मुस्कुराहट करने के लिए, तस्वीर लेने से पहले एक पल खबर दें
  • भाग 3

    इसे हर किसी को बताओ
    1
    सोशल मीडिया का इस्तेमाल करके घोषणा करें यदि आपके पास कोई फेसबुक या ट्विटर अकाउंट है, तो आप एक आधिकारिक कथन बनाकर या अपनी गर्भवती प्रगति दिखाने वाली तस्वीर पोस्ट कर खबर साझा कर सकते हैं। कुछ जोड़े पहली अल्ट्रासाउंड की छवि साझा करना चुनते हैं खुश घटना के बारे में संवाद करने के कई रचनात्मक तरीके हैं - सिर्फ खुद की कोशिश करें
    • यह मत भूलें कि एक बार सूचना सार्वजनिक डोमेन में है, तो आपके पास इसका नियंत्रण नहीं है "कौन" इसे पता चल जाएगा कुछ भी पोस्ट न करें जब तक आप पूरी तरह से निश्चित न हों कि आप इसे बताने के लिए तैयार हैं सब.
  • 2
    अपने कार्यस्थल पर विचार करें कार्यालय में अपने मित्रों को निश्चित रूप से अपनी गर्भावस्था के बारे में पता करने के लिए उत्साहित किया जाएगा, लेकिन वहाँ कुछ चीजें ध्यान में रखना है जब यह नियोक्ताओं और सहकर्मियों को संवाद स्थापित करने के लिए आता है कर रहे हैं।
  • अपने बॉस को पहले बताएं पहले त्रैमासिक के लिए इंतजार करना आम बात है, यदि तक कि गर्भावस्था के शुरू होने तक स्पष्ट नहीं हो जाता है, आधिकारिक रूप से इसे आपके नियोक्ता के साथ संवाद करने से पहले। यदि आपके पास सहयोगी हैं जो आपको पहले से बताना चाहते हैं, तो बेहतर तरीके से एक बैठक का आयोजन करें जिसमें आपके बॉस भी शामिल होंगे।
  • मातृत्व अवकाश के बारे में कंपनी के नियमों के बारे में जानें ताकि आप अपने नियोक्ता के साथ इस पर चर्चा करने के लिए तैयार हों। इस बारे में प्रश्नों का उत्तर देने के लिए तैयार रहें कि आपकी गर्भावस्था आपके कार्य को कैसे प्रभावित करेगी और आप कितने दिनों की योजना बना रहे हैं
  • टिप्स

    • जल्द ही खबर की घोषणा करते हुए, आप तत्काल तैयारी शुरू कर सकते हैं, नाम चुनना और बेडरूम से कपड़े तक की सभी चीजों को व्यवस्थित कर सकते हैं। जन्म से नौ महीनों में बहुत कुछ करना है।
    • अपनी कल्पना को मुक्त करें और अच्छी खबर की घोषणा करने के लिए एक मूल तरीके के बारे में सोचें। कुछ विशेष बनाएं जो आपको अलग सेट करता है यह आपके बच्चे के बारे में है और आप जितना चाहें उतना मजा कर सकते हैं!
    • उन लोगों के लिए तैयार हो जाओ जिनके पास खराब प्रतिक्रिया है गर्भावस्था की घोषणा में लोगों में सबसे भिन्न प्रतिक्रियाओं को भड़काने की शक्ति है। इसे व्यक्तिगत रूप से न लेने की कोशिश करें, अगर किसी ने बहुत सुखद टिप्पणी नहीं छोड़ी

    चेतावनी

    • उस क्षण की बात करें, जिसमें इसे घोषित करना: भले ही यह अच्छी खबर है, आप एक घाव पर नमक का प्रसार कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, अगर आपकी बहन के कुछ हफ्ते पहले गर्भपात हुआ था, तो आप उसकी भावनाओं को चोट पहुंचने से बचने के लिए थोड़ा सा `स्वादिष्ट दिखा सकते हैं कल्पना करने का प्रयास करें कि आपको जगह कैसा लगेगा
    • पहले बच्चे के बाद, मित्रों और परिवार को आश्चर्यचकित करना मुश्किल होता है क्योंकि गर्भावस्था के लक्षण बहुत जल्दी दिखाई देते हैं। इस कारण से, आपको जल्द से जल्द उम्मीदवार की घोषणा करने के लिए मजबूर किया जाएगा
    • यदि आप अपने साथी को जानते हैं, तो आप जानते हैं कि समाचार की घोषणा करने के लिए किस दृष्टिकोण का उपयोग किया जा सकता है: कुछ तरीके सिर्फ वर्णन करते हैं, जबकि अन्य कुछ ज्यादा गंभीर पसंद करते हैं सुनिश्चित करें कि यह एक अविस्मरणीय शाम है, लेकिन एक अच्छी तरह से उसे एक लड़ाई के लिए याद मत करो।
    • यदि आप अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने से पहले थोड़ी देर इंतजार करना चाहते हैं, तो याद रखें कि मतली, उल्टी, पेट फैलाने और स्त्री रोग विशेषज्ञ के दौरे आप को धोखा दे सकते हैं। अगर इसे छिपाना मुश्किल हो जाता है, तो यह तुरंत समाचार देने के लिए बेहतर होगा, अन्यथा आपको आश्चर्यजनक प्रभाव को खोने का जोखिम होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com