कैसे धनु राशि से बाहर जाना

एक धनुष को चुनौती एक चुनौती हो सकती है। 22 नवंबर और 21 दिसंबर के बीच पैदा हुए एक दिलचस्प व्यक्तित्व, फ्रेम के लिए मुश्किल है। यदि आप चुनौती लेना चाहते हैं, तो इस संकेत के अनोखे विशेषताओं, आम तौर पर आशावादी, भाग्यशाली और साहसी के आधार पर इस संकेत के लोगों के साथ जाने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं।

कदम

भाग 1
अपने धनु को समझना

छवि शीर्षक एक धनु राशि चरण 1
1
समझें कि इस संकेत के तहत पैदा होने वाले लोगों को मुक्त महसूस करने की ज़रूरत है उन्हें पता लगाना, चकित होना, सीखना और हमेशा साहस की तलाश करना पसंद है। उनके व्यक्तित्व का यह पहलू भी जब वे किसी रिश्ते में शामिल होते हैं तब तक फीका नहीं होता! यदि उन्हें किसी रिश्ते में सीमित लगता है, तो इससे पहले कि आप इसे महसूस करेंगे, वे जल्दी से गायब हो जाएंगे। यह जरूरी नहीं कि जब तक आप चीजों को बिना किसी परेशानी के ठीक कर सकें, तब तक एक बुरी चीज नहीं है।
  • कुछ लोग उस व्यक्ति से संबंध नहीं स्वीकार करेंगे जो हमला नहीं कर सकते। यदि यह आपका मामला है, तो शायद सबसे अच्छी बात यह है कि आप किसी अन्य जन्म के बाद जन्म लेते हैं। इस पहलू पर शुद्ध धनुष अविनाशी होगा।
  • छवि शीर्षक एक धनु राशि चरण 2
    2
    पता है कि वे आसानी से ऊब रहे हैं। यदि आप धनुष को लक्षित करते हैं, तो आप पहले ही गौर कर चुके होंगे कि वे लोग नहीं हैं जो एक नीरस दिनचर्या के अनुकूल हैं। यह भोजन, शौक या लोगों से संबंधित हो सकता है इसका यह अर्थ नहीं है कि वे धोखेबाज हैं, लेकिन वे आम तौर पर एक गंभीर संबंध रखने के लिए विशेष रूप से अनुकूल नहीं हैं। वे पीछा के लिए अधिक पहना रहे हैं! हालांकि, उनके साथ एक संबंध कुछ भी उबाऊ है - जब तक आपके रिश्ते बहुआयामी बने रहते हैं, तब तक आपका धनराशि हमेशा खुश रहती है
  • यह सुनिश्चित करना कि धनुष पूरी तरह से और खुले तौर पर आपके लिए समर्पित है, मुश्किल हो सकता है वे आमतौर पर किसी को भी अपने दिल को सौंप नहीं करते लेकिन अगर आप वास्तव में संगत हैं तो मैं इसे समझ सकता हूं, और आप भी होंगे - वे एक दीर्घकालिक संबंधों में बंधन के लिए तैयार होंगे।
  • छवि शीर्षक एक धनु राशि चरण 3
    3
    अपनी ईमानदारी समझने की कोशिश करो कुछ संवेदनशील लक्षणों में से कुछ धनु को बोलने की प्रवृत्ति का अनुभव कर सकते हैं क्योंकि वे अशिष्टता और कुशलता की कमी के समान हैं। लेकिन यह जानबूझकर नहीं है! वे केवल में कोई मूल्य नहीं देख सकते हैं नहीं खुला और ईमानदार होना
  • वे द्वेष के साथ ऐसा नहीं करते हैं यह केवल उनके चरित्र का एक लक्षण है जिसे उन्हें व्यक्त करने की आवश्यकता है। इसलिए, अगली बार जब धनु ने आपको बताया कि आपकी गंध बहुत तीव्र है, इसे एक व्यक्तिगत अपराध के रूप में नहीं लेना चाहिए। वह सिर्फ कह रहा है कि वास्तव में उनके दिमाग में क्या है - एक बार उन्होंने अपने विचार व्यक्त किए हैं, वे अगले एक पर हैं। यह उन्हें परेशान नहीं करता, इसलिए ध्यान न दें।
  • छवि शीर्षक एक धनु राशि चरण 4
    4
    पता है कि वे प्रकृति के प्रेमी हैं सामान्य तौर पर, साजिटियरों को बाहर होना पसंद है। अगर आपको यह पसंद है, बहुत अच्छा! आप एक साथ दुनिया के चमत्कारों का पता लगा सकते हैं। जिस व्यक्ति को आप रुचि रखते हैं और अपने तत्व में महसूस करते हैं, उसके साथ बाहर यात्रा ले लीजिए
  • छवि का शीर्षक दिनांक एक धनु चरण 5
    5
    इस तथ्य को स्वीकार करें कि वे अपनी भावनाओं को नहीं दिखाते हैं धनु को आमतौर पर मितव्ययी और भावनाहीन माना जाता है। इसका मतलब यह नहीं है कि वे इसे करने की कोशिश नहीं करते, लेकिन वे वास्तव में उन्हें व्यक्त करने के लिए इच्छुक नहीं हैं। वे जीवन के बारे में आशावादी और ऊर्जावान बनना पसंद करते हैं - चिंता या डर से उदास होने के कारण उनमें से नहीं है, वे इस कारण से ऊर्जा को बर्बाद करने के कारण समझ नहीं पाते हैं। ईमानदारी से, हमें सबकुछ से कुछ सीखना चाहिए!
  • यह रवैया कभी-कभी बहुत डराता है, खासकर जब आप इसके साथ प्यार में पड़ जाते हैं आप बहुत सारी भावनाओं से पहुंचाए जाते हैं जो आप व्यक्त करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं और एक निर्बाध रूप प्राप्त कर सकते हैं। कर्मचारियों पर ज्यादा मत लो अगर उसे कोई परवाह नहीं है, तो वह पहले ही आपको छोड़ देगा।
  • भाग 2
    उन्हें आकर्षित

    छवि शीर्षक एक धनु राशि 6 ​​चरण
    1
    कुछ हद तक मायावी और रहस्यमय तरीके से व्यवहार करें धनुष पीछा के रोमांच की पूजा करते हैं यदि आप इस भावना को जीवित रख सकते हैं, तब भी जब उन्होंने आपको विजय प्राप्त कर ली है, वे आपकी हमेशा के लिए होंगे। एक पूरी तरह से खुली किताब न हो उसे अपने आप को थोड़ा कम करने दो, वे इसे करने से प्यार करते हैं।
    • इसका अर्थ यह नहीं है कि उनके संदेशों का जवाब देना या हमेशा उद्देश्य से अस्पष्ट रहा - ये चीजें सिर्फ परेशान हैं लेकिन अपने व्यक्तिगत तरंग दैर्ध्य पर चलें। सुनिश्चित करें कि आपके पास आपकी ज़िंदगी का एक हिस्सा है जो आपकी शेष रहती है। धनु के लिए यह स्वायत्तता वास्तव में सेक्सी है।
  • छवि शीर्षक एक धनु राशि 7 कदम
    2
    इसे धीमी गति से लें आपके धनु को खोने के जोखिम जब रिश्ते सभी दिलों, फूलों और मिठास हो जाता है रिश्ते इस बिंदु तक पहुंचते हैं जब कोई और अन्वेषण और रोमांच नहीं है तो, जल्दबाजी के बिना आगे बढ़ें तीसरे दौर में पहले से ही इस चरण में कूद मत करो। एक दूसरे के हस्तियों और उनके शरीर के हर इंच का अन्वेषण करें लौ अब जलती है, अगर मोमबत्ती धीरे से भस्म हो जाती है
  • धनु पहले कुछ महीनों तक आपके माता-पिता से मिलना नहीं चाहेंगे। वह एक साथ रहने का इरादा नहीं करेगा इसलिए, उससे मत पूछो या वह शायद सोचें कि आप पहले से ही शादी का आयोजन कर रहे हैं।
  • छवि शीर्षक एक धनु राशि चरण 8
    3
    चुलबुला हो सकता है जब आप धनुष से बात करते हैं, तो याद रखें कि उनका पीछा रोमांच का है। तथ्य यह है कि आप पहले से ही बाहर जा रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि पीछा खत्म हो गया है! उस भावना को हमेशा जागते रहने के लिए इश्कबाट करना जारी रखें वह आपको भी याद रखेगा।
  • धनु ने ईमानदारी और खुलेपन की कीमतें जाहिर है आप अपने धनु को जीतने की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए आपको लगता है कि इसके अनुसार व्यवहार करना उचित है! जब आप स्वयं होते हैं और आप खुले तौर पर संवाद कर सकते हैं, तो राशि चक्र पर ध्यान दिए बिना, दोनों के लिए सब कुछ बेहतर होगा।
  • छवि शीर्षक एक धनु राशि 9 कदम
    4
    बाहर जाओ और मज़े करो सब के बाद, यह एक रिश्ते में वे क्या उम्मीद है! छोटी चीजें हैं जो जीवन को दिलचस्प बनाने पर ध्यान दें एक अच्छी स्वतंत्र फिल्म की तलाश करें, अपने फेफड़ों के साथ कराओके और युगल के लिए गाएं। मिट्टी के पात्रों को पेंट करें, पराबैंगनीकिरण के साथ खेलें, चीज़ें एक साथ करें जो आपको हंसते हैं। साजिशकारों का मानना ​​है कि जीवन मजेदार होना चाहिए और वे यह सुनिश्चित करने के बारे में आशावादी हैं कि वह इस तरह से रहें!
  • एक ठेठ धनुषातु वहां नहीं बैठे व्यक्ति हैं, जो आपको आंखों में देख रहे हैं, प्रेम कविताएं पढ़ रहे हैं। इसके बजाय, जब आप एक झरना को पार करते हैं, तो यह आपके हाथ पकड़ लेगा जब आप बाहर जाना शुरू करते हैं, तो बात प्रकाश और मज़ेदार रखें। वह इस के लिए आपसे बहुत अधिक प्यार करेंगे।
  • छवि शीर्षक एक धनु राशि 10 कदम



    5
    अपने स्वरूप की देखभाल करें यद्यपि यह सभी धनु पर लागू नहीं होता है, वे आमतौर पर सुश्री, सुगंधित लोगों के साथ होना पसंद करते हैं जो ध्यान से कपड़े पहने हैं। इसलिए, जब आप बाहर जाते हैं, तो योग पैंट और पेनीटेल से बचें, जूते और एक अच्छा इत्र चुनें। आपको ऐसे व्यक्ति की तरह दिखने की ज़रूरत नहीं है जो सिर्फ कैटवाक से नीचे आ गया है, लेकिन क्या पहनने के बारे में सोचने के लिए एक मिनट ले लो!
  • सामान्य तौर पर एक बार फिर बोलते हुए, धनु बहुतेरे स्त्रियों को स्त्री और मर्दाना पुरुष मानते हैं। इसलिए, यदि आप एक लड़की हैं, तो पोशाक और ऊँची एड़ी के जूते पहनने में संकोच न करें - पुरुषों के लिए, याद रखें कि एक शाम की नियुक्ति का मतलब है सुरुचिपूर्ण जूते और एक रंगीन जाकेट (और बिल का भुगतान करने के लिए मत भूलना)।
  • छवि शीर्षक एक धनु राशि 11 कदम
    6
    यात्रा की योजना बनाएं धनु यात्रा करना पसंद करते हैं इस पहलू को आप इस बिंदु पर पहले से ही स्पष्ट हो जाएगा! (और बाद में केवल बाद) कि आप और आपके धनु ने एक ठोस कनेक्शन स्थापित किया है, एक यात्रा की योजना है। यह समुद्र तट पर एक दिन हो सकता है या एक विदेशी स्थान में रह सकता है। जहाँ भी आप हैं, आपका धनु निश्चित रूप से भाग लेंगे।
  • सुनिश्चित करें कि अनुसूचित यात्रा आपको आपके संबंधों के स्तर का सम्मान करती है। यदि आप दो सप्ताह के लिए जा रहे हैं, तो उत्तरी फ़्रांस के एक छोटे से गांव में बिस्तर और नाश्ते के लिए एक सप्ताह की यात्रा बुक न करें। एक छोटी सी यात्रा अधिक उपयुक्त है: एक मनोरंजन पार्क? बाइक में एक यात्रा या पहाड़ों में चलना? यह उतना ही रोमांचक होगा
  • छवि का शीर्षक दिनांक एक धनु कदम 12
    7
    स्मार्ट हो धनुष के साथ जाने के लिए हंसली गुसी और टोंटी उपयुक्त नहीं हैं आपको उनके साथ होने के लिए स्मार्ट होना चाहिए! चीजों को रोचक बनाते हुए और आपको विचारों के साथ आने पर मुख्य चुनौतियों का सामना करना पड़ता है जब आप धनुष पर जाते हैं। यह एक ज्योतिषीय संकेत है जो निस्संदेह मन की प्रशंसा करता है।
  • मौजूदा घटनाओं और लोकप्रिय संस्कृति पर अद्यतित रहें धनु हँसते हैं और सोचते हैं।
  • छवि शीर्षक दिनांक एक धनु कदम 13
    8
    इसे बदलने की उम्मीद मत करो धनु का अपना व्यक्तित्व है यह निश्चित रूप से ऐसा कुछ है जो कभी भी बदलेगा नहीं। यदि आप इस संकेत के साथ एक आदमी डेटिंग कर रहे हैं और लगता है "यह भविष्य में अधिक खुला और भावनात्मक होगा", आप शायद गलत हैं वह होने में कोई समस्या नहीं है, वह कौन है और वह उसे आपसे क्या करना चाहेंगे, उसे बदलने का हर प्रयास का विरोध करेंगे। यदि आप इसे पसंद नहीं करते हैं, यह अब भूल गया है! वह ऐसा है, चाहे आप इसे पसंद करें या न करें
  • फिर, यह महत्वपूर्ण है कि आप इन विशेषताओं को सकारात्मक रूप से देखते हैं बहुत सारे लोग बदलना चाहते हैं - हमें यह स्वीकार करने के लिए बहुत आत्मविश्वास की आवश्यकता है कि हम क्या हैं। अपने धनुता में इस क्षमता की प्रशंसा करें - बिना चिंतित होने के।
  • भाग 3
    मसालेदार स्थिति रखें

    छवि शीर्षक एक धनु राशि 14 कदम
    1
    अपने आप को रहो जैसे धनु अपनी व्यक्तित्व की परवाह करता है, जिस व्यक्ति के साथ वह बाहर आता है, उसका जरूरी असर होगा! यदि आप अपने शौक और रुचियों के प्रति भावुक हैं, तो आप इसे अपना अनुसरण कर रहे हैं, आपकी विशिष्टता और आपका रहस्य गायब हो जाएगा। वह बहुत जल्द ही ऊब जाएगा तो, उन गुणों को खोना न भूलें, जो आपको इसे दिलचस्प बनाते हैं। धनु स्वयं के दूसरे संस्करण में रूचि नहीं रखते हैं
    • किसी अन्य व्यक्ति में स्वयं को खोना बहुत आसान है, खासकर जब कोई मोह से दूर है पर पकड़ो! अपने सिस्टम मूल्यों और उसके लिए विश्वासों से समझौता न करें - वह आपके लिए ऐसा नहीं करेगा, तो आप ऐसा क्यों करना चाहिए?
  • छवि शीर्षक एक धनु राशि चरण 15
    2
    Sorprendilo। धनु साहसी प्यार और नई चीजों का प्रयास करें अपने बोरियत में पकड़े जाने से बचने के लिए, वह उसे आश्चर्यचकित करता रहा। चाहे वह घर-पका हुआ खाना हो या अपने पसंदीदा शो के लिए दो टिकट, चीजें सोच और स्मार्ट करें। आप इसे खुश करने की आपकी क्षमता पर चकित होंगे।
  • उसे अलग-अलग तरीकों से आश्चर्यचकित करना सुनिश्चित करें पांच दिनों के लिए फूलों का एक गुलदस्ता भेजने के लिए बिल्कुल विस्मित करने का तरीका नहीं है। एक दिन फूल भेजें और अगले दिन ऐसा करने से बचें। दैनंदिन तोड़कर हमेशा एक सकारात्मक बात है!
  • छवि शीर्षक से दिनांक एक धनु कदम 16
    3
    बहुत संलग्न नहीं मिलता है। क्या आपको याद है कि हमने धनु के बारे में क्या कहा और स्वतंत्रता की उनकी आवश्यकता है? यहां तक ​​कि जब रिश्ते समेकित हो जाते हैं, तो यह चिपचिपा नहीं होना महत्वपूर्ण है। इसलिए, अगली बार जब आप पार्टी में जाते हैं, तो कमरे के विपरीत दिशा में चलें। इसका मतलब यह नहीं है कि रिलायंस रोल करने जा रहा है - यह एक सिग्नल है जो एक घंटे के पृथक्करण को सहन करने के लिए पर्याप्त ठोस है!
  • उसी तरह, आपका धनुष कभी भी चिपचिपा नहीं होगा। यह ठीक है, और यह उम्मीद है। यह स्नेह की कमी नहीं है - बल्कि यह उनके व्यक्तित्व का एक पहलू दिखाता है। आराम का आश्वासन दिया कि यदि आपके धनु को कुछ (सकारात्मक या नकारात्मक) आपके बारे में सोचता है, तो वह आपको बताएगी!
  • छवि शीर्षक एक धनु राशि 17 चरण
    4
    साहसिक कार्य के लिए खोजें आपके दोनों रिश्ते और आपके लिए यह महत्वपूर्ण है धनुए किसी ऐसे व्यक्ति के साथ बाहर जाना पसंद करता है जो उतना ज्यादा तलाश करता है जितना वे करते हैं। तो, एक साम्मिलियर कोर्स करें, डीजे बनना सीखें। अपने व्यक्तित्व के पहलुओं को जोड़ें (भले ही वे पहलु हैं जो आप उनके साथ साझा नहीं करते हैं) - यह आपको अधिक रोचक बना देगा
  • साहस की कोई सीमा नहीं है धनु के साथ आप कॉफी के एक नए स्वाद की कोशिश कर सकते हैं या साइबेरियाई रेगिस्तान के लिए एक त्वरित यात्रा बुक कर सकते हैं। यदि आप एक धनुष के साथ रोमांच की तलाश कर रहे हैं तो आप सही दंपति हो जाएगा।
  • चित्र शीर्षक से एक धनु राशि 18
    5
    रिश्ता गहरा तथ्य यह है कि वे साहस की तलाश करते हैं और भावनाओं का सामना करने लगते हैं, तो आप उनके साथ एक रिश्ता छोड़ने के बारे में सोच सकते हैं। जाहिर है हर धनु को किसी बिंदु पर विजय प्राप्त हुई है, इसलिए चिंता मत करो! कनेक्शनों को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है - अगर आप और आपके धनु को लगता है कि चिंगारी, वह दीर्घकालिक रिश्तों के साथ उनकी समस्याओं के बावजूद, इससे इनकार नहीं करेगा!
  • सुराग को समझने के लिए देखें कि क्या आपका धनुष्य प्रतिबद्ध है। क्या यह आप पर किसी और से ज्यादा निर्भर है? क्या यह आपके सामान्य से कुछ अलग करता है जिससे आप खुश होते हैं? उसके साथ, आश्चर्य और रोमांच कभी खत्म नहीं? यदि हां, तो आप अगले स्तर तक संबंध लाने के लिए तैयार हो सकते हैं।
  • टिप्स

    • धनुष ने धनुष में उत्साह को बुझाया उन्हें कारावास ठीक है, लेकिन दमनकारी या घुसपैठ नहीं है।
    • यह सलाह उन सभी लोगों के लिए काम करती है जिनके साथ आप बाहर जाते हैं, संकेत की परवाह किए बिना: ईर्ष्या या चिपचिपा नहीं बनें!
    • धनु बहुत अनुकूल और उदार हैं: वे स्वार्थ से प्यार नहीं करते हैं और उनको सराहना करते हैं जो दे सकते हैं और प्राप्त कर सकते हैं।
    • कॉल करने के लिए या धनु राशि से बात करने के लिए इंतजार न करें, यह तेजी से इसे जीतने की कोई विधि नहीं है
    • धनुए अकेले कभी अकेले बिताना पसंद करते हैं तो इसे दबाना मत।
    • वे चुटकुले बनाते हैं और चुटकुले कह रहे हैं और उन्हें गलत समझा जा सकता है और उन्हें असंवेदनशील माना जा सकता है। आनन्द लेने की सरल इच्छा से उनके चुटकुले का एक अलग अर्थ नहीं बताओ।
    • Sagittarians घृणा घृणा।
    • लगभग सभी धनु आशावादी हैं: यह राशि चक्र का सबसे सकारात्मक संकेत है।
    • वे रिश्ते में शिकार होने से नफरत करते हैं, बजाय वे शिकारियों से प्यार करते हैं।

    चेतावनी

    • हर कोई ऐसा नहीं है ज्योतिष के अतिरिक्त, वह एक व्यक्तिगत महत्वपूर्ण दृष्टि का उपयोग करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com