स्कूल में एक लड़का शाइन कैसे करें (यहां तक ​​कि अगर वह आपको पसंद नहीं करता है)

यह लेख आपको बताएगा कि कैसे अपने सपनों के "लड़के" को जीतना है

कदम

मेक ए गाई इज़ेलिंग इन स्कूल (यहां तक ​​कि अगर वह नहीं है`t Like You) Step 1
1
उसे बताएं कि आपको उसकी ज़रूरत नहीं है जब वह आस-पास है, तो दूसरों के साथ मज़े करो और उसे बताना। उसे नोटिस न करें और व्यवहार करें जैसे कि वह अस्तित्व में नहीं था और उसी जगह में मौजूद नहीं था। उसके साथ बात करने में वह खुद को दूर करने की कोशिश करता है और आपको बहुत दिलचस्पी नहीं दिखाता है, बहुत ज्यादा बात नहीं करने और इसे ठीक करने के लिए नहीं। इस रवैये को थोड़ी देर में ले लो। यदि आप दो बहुत आश्वस्त नहीं हैं, तो यह व्यवहार उसे साज़िश कर सकता है और उसे समझ सकता है कि आपके पास बहुत गतिशील जीवन है। याद रखें कि सभी लड़कों को समान नहीं है यदि आप एक प्लेबॉय की आँखों शर्त है (अर्थात नहीं है कि ज्यादा प्रभावित करने वाले लड़कियों पर मार उपलब्धियों बनाने के लिए और भी करने के लिए इस्तेमाल एक पुरुष) चिंता मत करो, इस दृष्टिकोण काम करेंगे, के बाद मैं मुलाकात की उसकी womanizer "का सही अर्थ समझने के लिए सीखना होगा एक क्रश ले लो "और" प्यार "
  • मेक ए गाई इज़ेलिंग इन स्कूल (यहां तक ​​कि अगर वह नहीं है`t Like You) Step 2
    2
    अपने आप को रहें और कभी भी परिवर्तन न करें। अपना नज़र, अपना व्यवहार, आपकी व्यक्तिगत शैली, बोलने का अपना तरीका और अपने चरित्र को मत बदलना अलग होने की कोशिश न करें आप सुंदर ढंग से अपने स्कूल के विशेष अवसरों के लिए तैयार कर सकते हैं, आप अपने आप को उस लड़के को आकर्षित करने के लिए खुद को थोड़ा रोमांटिक, सुंदर और सेक्सी दिखा सकते हैं, लेकिन किसी भी मामले में, हमेशा स्वयं बनें
  • मेक ए गाई इज़ेलिंग इन स्कूल (यहां तक ​​कि अगर वह नहीं है`t Like You) Step 3
    3
    जैसे कि आप व्यस्त थे एक बार उसने आपको ध्यान दिया, जैसे आपके पास दूसरा विचार है उदाहरण के लिए, आप एक आदमी आप डेटिंग कर रहे के बारे में अफवाहें स्पिन, या व्यवहार के रूप में यदि आप किसी को पसंद आया, अक्सर देख या जब आप जानते हैं कि पुरुष जब आपको अपनी पसंद जाहिर है, उसके साथ बात करते हैं, और एक सा इश्कबाजी करने के लिए `हर अवसर की कोशिश कर रहा वह देख रहा है
  • मेक ए गाई इज़ेलिंग इन स्कूल (यहां तक ​​कि अगर वह नहीं है`t Like You) Step 4
    4
    इसे एक दोस्त की तरह व्यवहार करें, और केवल एक मित्र के रूप में। ऐसा व्यवहार करें जैसे कि आपको यह भी पता नहीं है कि वह आपको देख रहा है, अपने सामानों के साथ अपने आप को व्यस्त रखिए।
  • मेक ए गाई इज़ेलिंग इन स्कूल (यहां तक ​​कि अगर वह नहीं है`t Like You) Step 5



    5
    अपनी आँखों में देखने से बचें
  • मेक ए गाई इज़ेलिंग इन स्कूल (यहां तक ​​कि अगर वह नहीं है`t Like You) Step 6
    6
    अपने शरीर की भाषा का प्रयोग करें लड़कों को जल्दी से समझ में आ सकता है कि एक लड़की को शरीर की भाषा देखकर ही उन्हें आकर्षित किया जाता है तो स्कूल की गलियारों पर सपने देखने की आंखों के साथ घूरते हुए आश्चर्यचकित न हों! जब आप उससे मिलते हैं, तो उसे सिर्फ एक नज़र डालें, और कुछ भी न करें।
  • मेक ए गाई इज़ेलिंग इन स्कूल (यहां तक ​​कि अगर वह नहीं है`t Like You) Step 7
    7
    जब वह तुम्हारे पास है तो वह अन्य लोगों के बारे में बात करता है आप उसे ईर्ष्या कर देंगे और शायद आप उसे डराने के लिए एक साथ बाहर जाने के लिए कहेंगे कि दूसरों को आगे आना होगा।
  • मेक ए गाई इज़ेलिंग इन स्कूल (यहां तक ​​कि अगर वह नहीं है`t Like You) Step 8
    8
    यदि आप उसे ईर्ष्या से पागल करना चाहते हैं, एक और लड़का गले लगाते हैं, हाथ से उसे पकड़ कर रखें, या जब आप जानते हैं कि आप देखे जा रहे हैं तो उस पर अपना हाथ झुकाएं। जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, वह पहला कदम उठाएगा क्योंकि 1) दूसरे व्यक्ति को चुनौती की भावना महसूस होगी 2) इस तथ्य से नाराज होगा कि आप एक लड़के को पसंद करते हैं, और शायद आपके साथ उसका रिश्ता हो। यह इतना ईर्ष्या हो जाएगा कि वह आपका ध्यान प्राप्त करने की कोशिश करेगा, या कम से कम आपको आंखों में दिखता है!
  • टिप्स

    • अपनी दैनिक स्वच्छता का ख्याल रखें और अपना सर्वश्रेष्ठ देखें
    • अच्छी तरह से तैयार रहें, लेकिन हमेशा भी तंग न हो। यह महत्वपूर्ण है कि वह आपके व्यक्तित्व के प्रति आकर्षित है, न कि आपके कपड़े से। अगर आप वास्तव में किसी को जीतना चाहते हैं, तो उपस्थिति सब कुछ नहीं है, बस अपने आप का इलाज करने के लिए सावधान रहें और हमेशा एक अच्छी गंध है यदि आप अपनी शारीरिक उपस्थिति के कारण लोगों के लिए आकर्षित होते हैं, तो उन लोगों का न्याय न करें जो कम आकर्षक या फैशनेबल हैं और नकारात्मक तरीके से हैं।
    • मेक-अप पहनने का प्रयास करें लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए उसे अपने चेहरे से आकर्षित करें और मुखौटा द्वारा नहीं।
    • सुनिश्चित करें कि आप हमेशा उसके बगल में साफ और सुगंधित होते हैं। क्यों? कोई लड़का उस व्यक्ति से संपर्क नहीं करना चाहता जो पसीने की तरह खुशबू आ रही है!

    चेतावनी

    • ये युक्तियाँ ऐसी स्थिति के लिए डिज़ाइन की गई हैं जहां आप एक लड़के को ईर्ष्या करना चाहते हैं कि आप सुनिश्चित हैं कि आपको पसंद नहीं है। स्थिति अधिक जटिल होगी (लेकिन शायद सब कुछ उसी तरह काम करे) यदि वह पहले से ही आपसे आकर्षित हो गए थे
    • उस व्यक्ति के सामने हास्यास्पद न होने की कोशिश करें जो आपको पसंद है, और शर्मनाक स्थितियों में खुद को ढूंढने से बचें। उदाहरण के लिए, अपने आप को भोजन के साथ दाग न दें, गिरें मत और अपनी चीजों को चारों ओर न छोड़ें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com