कैसे एक शर्मीली लड़के के साथ इश्कबाज करने के लिए

अक्सर एक शर्मीली लड़के को निभाने के लिए एक वास्तविक व्यवसाय हो सकता है। निराश मत हो, सही सलाह और थोड़ा सा अभ्यास के साथ आप सबसे अधिक बंद और आरक्षित प्रकार को भी जीत सकेंगे।

कदम

छवि शीर्षक वाला एक शर्मीली लड़का चरण 1 के साथ इश्कबाज
1
संवेदनशील रहें अगर लड़का बहुत शर्मीली है तो कोई कारण नहीं होगा - वह एक वास्तविक बेवकूफ हो सकता है, या बहुत अच्छा और ट्रेंडी लड़का हो सकता है। जो भी उसकी विशेषताओं, लड़के निश्चित रूप से एक लड़की की सराहना करते हैं जो स्वयं होने का डर नहीं है! जिन बच्चों से आप मिलते हैं, उन पर दया करें, खासकर अगर यह छोटा भाई या छोटी बहन है वह आपके ध्यान को ध्यान में रखेगा और अपनी आँखों में अंक अर्जित करेगा - आप बच्चों को कहने पर टिप्पणी कर सकते हैं "वाह, आप अपने भाई के रूप में बहुत ही प्यारे हैं!", या "आप कितना प्यारा हैं! फिर सौंदर्य वास्तव में आपके परिवार के सदस्यों की एक विशेषता है! "हर लड़का, चाहे शर्मीली या नहीं, आपकी संवेदनशीलता की निश्चित रूप से सराहना करेगी।
  • एक शर्मीली लड़के चरण 2 के साथ इश्कबाज का शीर्षक
    2
    स्मार्ट हो एक सुंदर लड़की के लड़कों की आंखों में ज्यादा आकर्षक नहीं है जो बुद्धिमान भी साबित हो सकता है। सबक के दौरान ध्यान दें, और अगर वह आपको स्कूल के बारे में पूछता है, तो उसे उत्तर दें और उसकी सहायता करें लेकिन अगर आप गैर-विद्यालय विषयों के बारे में बात करते हैं, तो हर तरह की कीमतों में जानने की कोशिश मत करो, यह बिल्कुल अच्छा नहीं है। अगर आपको गलत जानकारी देने के बजाय, कुछ बताइए, तो उसे बताएं कि आप पुष्टि के लिए शिक्षक या किसी अन्य व्यक्ति से पूछेंगे: इस तरह आप उस लड़के को दिखाएंगे कि आप अपनी सीमाओं को पहचान सकते हैं और उन्हें स्वीकार कर सकते हैं। वह आपका सम्मान करेंगे और आप इसे इसके लिए बहुत पसंद करेंगे I
  • इश्क शीर्षक के साथ एक शर्मीली लड़के चरण 3
    3
    मीठा हो जाओ यदि वह आपसे बात करना, मुस्कान करना और उसे जवाब देना चाहता है बहिर्मुखी हो जाओ: इस गुणवत्ता, अपने चरित्र से बहुत अलग है, इसे आप को आकर्षित करेगा मनुष्य मैग्नेट की तरह हैं, कभी-कभी विपरीत एक दूसरे को आकर्षित करते हैं लेकिन हमेशा इसके विपरीत नहीं होते हैं, कभी-कभी दिखाए जाते हैं कि थोड़ा शर्मीली और रहस्यमय यदि आप अपनी आंख के कोने से ध्यान दिलाते हैं कि वह आपको देख रहा है, तो उसे जल्दी से उसकी तरफ खींचना, वह शायद परेशान हो जाए और नीचे दिखाना शुरू कर दें। जब वह आप को देखने के लिए वापस आ जाता है, तो जल्दी से नीचे देखो और उसकी आँखें झपकी, वह समझ जाएगा कि आप इसे पसंद करते हैं और आप रुचि रखते हैं



  • छवि शीर्षक वाला एक शर्मीली लड़का चरण 4 के साथ इश्कबाज
    4
    दोस्ताना रहें पहले आगे बढ़ो - यदि वह शर्मीली है, तो पहले कदम उठाने की थोड़ी संभावना है। शायद एक लड़की की कंपनी के लिए बहुत आदी नहीं है, इसलिए बहुत नुकीला होने से बचें। उसे डराओ मत, उसे आसानी से डालें, पता करें कि उसके शौक क्या हैं। किसी मित्र से पूछें कि वह लड़का स्कूल के बाद या सप्ताहांत पर क्या करता है, वह उन चीज़ों पर शोध करे जिन्हें वह पसंद करते हैं। जब आप उनसे बात करते हैं, यदि आप जानते हैं कि उनके बारे में परिचित होने वाले किसी विषय पर वार्तालाप कैसे चलाना है, तो यह एक बड़ा मौका है कि वह आपके साथ भाग लेंगे और खुलेगा। पहले अपने मित्र बनें, सुनिश्चित करें कि आपके बीच में उसके शर्म को दूर करने के लिए सही आत्मविश्वास है।
  • एक शर्मीली लड़के चरण 5 के साथ इश्कबाज शीर्षक
    5
    अपने आप को रहो! शर्मीले लड़कों ने बहिष्कृत लड़कियों से प्यार किया, लेकिन सभी सहज-से-अधिक कभी-कभी वे थोड़ा रहस्य पसंद करते हैं, इसलिए इसे आसान बनाएं, उसे थोड़ी सी छोटी सी पता करें, धीरे-धीरे समझें कि आप कितने मीठे, संवेदनशील और समझदार हैं और मदद नहीं कर सकते हैं लेकिन आपके दिमाग को आपके लिए खो देंगे!
  • टिप्स

    • अगर वह आपको बहुत बेवकूफ मजाक बताता है, तो उसे समझने के लिए पर्याप्त मुस्कुराएं कि आपने अपनी हास्य की भावना की सराहना की है।
    • इसे हंसते हैं यदि वह समझता है कि वह खुद को आपकी उपस्थिति में जाने दे सकता है, तो वह आपके साथ अधिक सहज महसूस करेगा और यह समझने लगेंगे कि वह भरोसा कर सकता है। लेकिन सावधान रहें कि आपके बीच में बहुत आत्मविश्वास नहीं है: दोस्ती केवल एक चरण होनी चाहिए और फिर एक रिश्ते पर आगे बढ़ने में सक्षम हो।
    • अपने चुटकुले पर हँसते हैं
    • जितना तुम चाहो उतनी मीठी रहो और उसे तारीफ दें।
    • परेशान मत हो, वह पहले से ही बहुत कुछ हो सकता है और वातावरण बहुत तनावपूर्ण हो सकता है
    • एक समय में एक कदम उठाइए। बिना रोक के तुरंत छेड़खानी शुरू करें, अपने पलकों को पलक करें और होंठों के पाउंड के साथ अपने होंठों को कवर करें। एक सरल और प्राकृतिक तरीके से शुरू करें, इसमें कुछ समय लग सकता है लेकिन यह इसके लायक हो जाएगा।
    • यदि वह आपको एक सवाल पूछता है, तो अपने जीवन की पूरी कहानी बताकर जवाब मत दो। यहां तक ​​कि अगर यह आप में से पकाया जाता है तो यह कुछ समय बाद ऊब सकता है।
    • अगर आप देखते हैं कि वह आपसे बात करते समय थप्पड़ मारता है, तो उसे बताएं कि आप बहुत थक गए हैं जब आप भी करते हैं।
    • उसे समझने की कोशिश करें कि आपके पास सामान्य रुचियां हैं - उदाहरण के लिए, अगर वह खेल पसंद करते हैं, तो कम से कम जिम जाने शुरू कर दें

    चेतावनी

    • इसे असुविधाजनक मत बनाओ उसे पता है कि आप एक दोस्ताना व्यक्ति हैं और दूसरों के लिए खुला है
    • अपने दोस्तों के साथ बुरी तरह व्यवहार न करें आप उसे निराश करेंगे
    • अन्य लोगों के साथ इश्कबाज़ी न करें, उस बिंदु पर आप अब उसमें अपनी वास्तविक रुचि का यकीन नहीं करेंगे।
    • इश्कबाज़ी करने का प्रयास करते समय बहुत आक्रामक न हो। बच्चे अक्सर पहल करना पसंद करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com