घर की दीवारों से अंडे को कैसे धोना है

घरों की दीवारों पर अंडे फेंकना एक बहुत आम मजाक है जो लोग इस चाल से पीड़ित हैं, हालांकि, पता है कि घर की दीवारों से अंडे निकालने में कितना मुश्किल है, खासकर जब वे सूख गए तो हालांकि, थोड़ा कोहनी तेल और सही तकनीकों के साथ, आप इस समस्या को जल्दी और आसानी से हल कर सकते हैं घर की दीवारों से अंडों को निकालने की कुछ युक्तियों के नीचे पढ़ें

कदम

इशारा नाम की एक छवि वॉश एग ऑफ अ हाउस चरण 1
1
जितनी जल्दी हो सके गंदगी निकालें। अधिक अंडे दीवार पर बचे हैं, अवशेषों को हटाने के लिए उतना ही मुश्किल होगा। अपने पास्ता निरंतरता के कारण, जब वे अभी भी ताज़ा हैं तो अंडे आसानी से धोना आसान होता है तुरंत सफाई उपकरणों की तैयारी करें जो आप देख सकते हैं कि आपके घर की दीवार पर अंडे हैं
  • वॉश एग ऑफ अ हाउस स्टेप 2 नामक छवि
    2
    गर्म पानी के साथ एक बाल्टी तैयार करें पानी उबाल नहीं होना चाहिए, अन्यथा अंडे पकाएंगे और दीवार के लिए और अधिक चिपकाएंगे। प्रोटीन पर आधारित होने के नाते, अंडे जल्दी से पकाया जाता है (और फिर जल्दी से छड़ी) जब गर्मी के संपर्क में इसलिए, शुरू करने के लिए, टैट खोलें और गंदगी को हटाने के लिए गर्म पानी के साथ एक बाल्टी भरें।
  • वॉश एग ऑफ अ हाउस स्टेप 3 नामक छवि
    3



    उस क्षेत्र में गीला करें जहां अंडे एक पंप के साथ फेंक दिए गए थे। पंप लें और प्रभावित क्षेत्र पर पानी स्प्रे करें। पहले के नीचे हिस्से को गीला करने की कोशिश करें, इसलिए हटाए गए अंडे के टुकड़े दीवार के साथ किसी भी अधिक गंदे (बिना उस हिस्से में सूखे हुए अंडे को चिपकाने के लिए) के बिना स्लाइड करेंगे। ऐसा करने के बाद, पानी सीधे गंदे क्षेत्र पर स्प्रे करें। दीवार के साथ बहने वाले पानी को पर्याप्त मात्रा में अंडे निकालने के लिए पर्याप्त होना चाहिए। अंडे पर सीधे पानी के एक मजबूत जेट को छिड़कने से बचें, दाग को और अधिक व्यापक बनाने और चीजों को बदतर बनाने से बचने के लिए।
  • वॉश एग्ज ऑफ ए हाउस चरण 4 नामक छवि
    4
    गंदगी को हटाने के लिए एक क्षारीय-आधारित क्लीनर का उपयोग करें कभी-कभी, अंडे को निकालने का एकमात्र तरीका उन्हें उपयुक्त डिटर्जेंट के साथ ब्रश करना है। एक क्षारीय आधार वाला डिटर्जेंट इस कार्य के लिए एकदम सही है क्योंकि यह अंडे में निहित प्रोटीन की संरचना को तोड़ने में मदद करता है। यहां तक ​​कि घरेलू क्लीनर या degreasers पर्याप्त हो सकता है यदि आपके उत्पाद का पीएच उच्च है, तो इसकी क्षारता उच्च होगी और इसलिए इसकी प्रभावशीलता अधिक होगी।
  • वॉश एग्ज ऑफ अ हाउस चरण 5 नामक छवि
    5
    गंदे क्षेत्र को अच्छी तरह से ब्रश करें डिटर्जेंट के अंदर टूथब्रश डाइप करें या अपने टूथब्रश पर उत्पाद स्प्रे करें और गंदे क्षेत्र पर रगड़ना शुरू करें। सभी इच्छुक पार्टियों तक पहुंचने के लिए लंबी ब्रश या सीढ़ी का उपयोग करें। गुनगुने पानी से कुल्ला और, यदि गंदगी बनी रहती है, तो ब्रश के साथ इसे फिर से खरोंच करें। यदि अंडे दीवार पर सूख गए हैं, तो आपको वांछित परिणाम प्राप्त करने से पहले कई बार इस प्रक्रिया को दोहराना होगा।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बाल्टी
    • गुनगुने पानी
    • गार्डन पंप
    • आक्लिन आधारित डिटर्जेंट
    • टूथब्रश
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com