कैसे एक बेरहम स्टार बनने के लिए

बर्लसे स्टार बनने का कोई आसान तरीका नहीं है, लेकिन जब से आपको कहीं शुरू करना है, यहां से शुरू करो! सफलता की सड़क धुंधली है और आम तौर पर बहुत ऊबड़ होती है, लेकिन पर्दे उठते हैं, कपड़े कम हो जाते हैं और दुनिया को हमेशा बर्लस्क की आवश्यकता होगी। यह आसान नहीं होगा, लेकिन ऐसे कई मार्ग हैं जो इस दुनिया के ग्लिट्ज़ और ग्लैमर को जन्म देते हैं। कैसे एक मंडल में शामिल होने के लिए? आपको क्या चाहिए? कहाँ शुरू करने के लिए?

कदम

छवि शीर्षक वाला एक बर्लक्स स्टार चरण 1 बनें
1
कला का आनंद लें और इसके बारे में अपने ज्ञान का विस्तार करें। आप तुरन्त मंच पर नहीं जा सकते हैं, अपना कपड़े निकाल सकते हैं और अपने आप को एक बर्लस्क कलाकार मान सकते हैं क्योंकि आपके पास पंखों का प्रशंसक है। यह अपने लाभ के लिए परिदृश्य और शरीर के हिस्से पर हर छोटी सहायक का उपयोग करने के बारे में है क्या आपके लिए बर्लसेक है? यह क्या है? यह कहां से आता है? अगर आपने लिली सेंट साइर या जिप्सी रोज ली के बारे में कभी नहीं सुना है, तो आपको पर्याप्त जानकारी नहीं है! बर्टले का इतिहास तकनीकी के रूप में महत्वपूर्ण है।
  • आप इतिहास के बारे में सब कुछ जान सकते हैं और जो लोग आपको प्रेरणा देते हैं उन्हें खोजें।
एक बर्लक्स स्टार चरण 1 बुलेट 1 बनें चित्र
  • एक बर्सेक आर्टिस्ट को उन सभी चीजों की एक सूची बनाएं जिनकी आपको क्या पता है कि आप क्या कर सकते हैं। क्या आप अभी भी सोचते हैं कि आपको क्या चाहिए?
    एक बर्लक्स स्टार चरण 1 बुलेट 2 वाला शीर्षक वाला चित्र
  • यहाँ स्वादिष्ट पेशेवरों जो परिहास्य की दुनिया से संबंधित है और जो आपको प्रेरित की एक सूची है: लिली सेंट Cyr, जिप्सी गुलाब ली, सैली रेंड और हाल ही में, Dita वॉन Teese, कैथरीन डलिश और वैंकूवर के मीठे आत्मा हास्य ट्रुप, कामोत्तेजक मॉडलिंग और पिन-अप बेट्टी पेज और फिल्म आइकन मर्लिन मुनरो, ऑड्रे हेपबर्न, Betty Grable, बारबरा Stanwyck, रीटा Hayworth और मॅई पश्चिम, सभी शैली और ग्लैमर की विशेषता।
  • एक बर्लक्स स्टार चरण 2 बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    यदि आपको इसकी आवश्यकता होती है तो एक नृत्य कक्षा के लिए साइन अप करें. एक पोल और एक बार का इस्तेमाल करना सीखें, फिट होने के साथ और ट्रेन को जिस तरह से आप मंच पर दिखाना चाहते हैं, उसके अनुसार जानें। अगर आपके पास कुछ अतिरिक्त किलो या पोल के रूप में पतले हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अतीत में बर्लकस सुशोभित सुंदरियों के लिए कुछ और से अधिक सुरक्षित था, लेकिन आज यह सभी के लिए खुला है। अगर आपके पास मौका है तो नृत्य, अभिनय, स्टेज काम और नृत्यकला पर हावी करने के लिए पाठ्यक्रमों का पालन करें। नृत्य शो और फिल्में देखें, जानें कि आपके शरीर को कैसे स्थानांतरित किया जाए।
  • यदि आप किसी भी मंडली या शो में शामिल नहीं हो सकते, तो आप पोल / स्ट्रिप क्लब पर शुरू कर सकते हैं यदि वे उच्च श्रेणी के प्रदर्शन को स्वीकार करते हैं। याद रखें कि जनता को शारीरिक रूप से सहभागी नहीं होना चाहिए। बर्लसेक के अभ्यास में नंगा होता है (आमतौर पर निपल्स और बहुत कम संक्षेप के साथ लगभग नग्न रहने के लिए), लेकिन उत्साह का हिस्सा मुख्य कोर्स है! गुड़िया याद रखें, डीटा वॉन तेज़ ने अपने कैरियर को एक स्ट्रिप क्लब में शुरू किया!
    छवि का शीर्षक एक बर्लक्स स्टार चरण 2 बुलेट 1
  • यदि आपके पास कोई मौका नहीं है, तो स्थानीय सलाखों और क्लबों से संपर्क करें, जो शाम को और शाम को देर से ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए प्रदर्शन और दिलचस्प प्रदर्शन की आवश्यकता होती है। इस मामले में क्लास बर्लक का एक स्पर्श भी आदर्श है, भले ही आप अधिक अवसर प्राप्त कर सकें, अगर आप गाते और पूरी तरह से शो के लिए जीवन दे सकते हैं!
    एक बर्लक्स स्टार चरण 2 बुलेट 2 बनें चित्र का चित्र
  • अगर आपको चालक दल को खोजने में कठिनाई हो रही है, तो वहां से शुरू न करें। आप इसके बारे में बाद में सोच सकते हैं, शायद अपना खुद का बनाएँ! लेकिन, यदि आप एक में शामिल हो जाते हैं, तो आपको शायद इस गाइड के बाकी हिस्सों की ज़रूरत नहीं है! इस शानदार जवान औरत को सुनो और अपने आप से पूछें कि क्या यह तुम्हारी जिंदगी है। जवाब नहीं है? किसी अन्य मंडली के लिए खोजें, या स्वयं को इस दुनिया में अपने आप में विसर्जित करने का प्रयास करें
    छवि का शीर्षक एक बर्लक्स स्टार चरण 2 बुलेट 3
  • इमेज का शीर्षक एक बर्लसे स्टार स्टार 3
    3
    देखो बनाएँ
  • एक बर्लस्क सौंदर्य (उनके सामान और वेशभूषा के अलावा जो निश्चित रूप से व्यक्तिगत ट्रेडमार्क हैं!) में होना चाहिए: एक छिपी हुई लंगडी, बैले जूते की एक जोड़ी या पंखों के साथ ऊँची एड़ी या अन्य सजावट , साटन, पेटेंट चमड़े में एड़ी या स्टाइलेटो के साथ जूते की जोड़ी, सिंथेटिक हीरे या ग्लिटर के साथ कवर किया गया, मोज़े या काले जांघों तक पहुंचने वाले तीन बुनियादी रंगों (लाल, काले और सफेद) में गेटर बेल्ट या बेहतर अभी तक, एक कोर्सेट या गेटर बेल्ट के साथ एक ब्रेस! तुम भी, अंडरवियर गठबंधन करना होगा, और सब से ऊपर, निपल कवर भी होगा! स्टिकर और निप्पल कवर एक आवश्यक हैं यदि आप लगभग पूरी तरह से कपड़े निकालना चाहते हैं! आपके शो के दौरान शामिल होने के लिए आपको पंखों का प्रशंसक भी होना चाहिए। अन्य अस्वीकार्य वस्तुओं में, बोल्ड रंग लिपस्टिक, काले तरल eyeliner और एक तामचीनी जो आपकी लिपस्टिक के साथ संयुक्त है!
    एक बर्लक्स स्टार चरण 3 बुलेट 1 वाला शीर्षक वाला चित्र
  • बाल और श्रृंगार के लिए, चेरी के लाल होंठ और लंबे समय तक काले आंखें लगाने वाला एक बिल्ली के मेकअप का प्रयास करें। आप को प्रेरित करने के लिए विंटेज केशविन्यास पर एक नज़र डालें: बिसवां दशा, तीसवां दशक, चालीसवें दशक और अर्धशतक उत्कृष्ट हैं बड़े कर्ल के साथ बाल बनाना आसान है - सबसे अच्छा तरीका नायलॉन ब्रश और हेयरपिन के साथ कर्ल का उपयोग करना है! आप शो से पहले उपयोग करने के लिए गर्म, शानदार और तेज कर्नेल का उपयोग भी कर सकते हैं! लीटर और लाह की लीटर में निवेश करें। रंग के साथ की हिम्मत यदि आप एक नीली रंग की कोर्सेट पहनते हैं, तो एक नेल पॉलिश और एक लिपस्टिक को एक ही रंग में फैलाएं, लेकिन अपने होंठों को काले रंग से चक्कर करें और दो रंगों को सूर्यास्त से आधी रात तक दिखाने के लिए दो रंगों को मिलाएं। यदि आपने लीला कपड़ों को चुना है, तो एक लिपस्टिक और एक ही रंग के तामचीनी को लागू करें और बैंगनी रंगों में एक धुएँ के रंग का आंखें मेकअप बनाएं। ओह, और मत भूलो कि आपके toenails भी प्यार की जरूरत है!
    छवि का शीर्षक एक बर्लक्स स्टार चरण 3 बुलेट 2
  • कपड़े। एक सेक्सी लेकिन पुरानी देखो बनाएँ वे कपड़े जो कि एक घंटे के घंटे के आंकड़े को उजागर करते हैं, कॉकटेल के कपड़े और सभी रेट्रो टुकड़े एक और ग्लैमरस युग को याद करते हैं, जब युवा महिलाओं ने पहना था कभी मोजे की एक जोड़ी सामान्य मनुष्यों के मन में इस भ्रम को बनाने से बेहतर कुछ भी नहीं है, हे? एक फ्लैट, कसकर फैली हुई टोपी के साथ गोल महिला टोपी अभूतपूर्व हैं, लेकिन आप घूंघट के साथ किसी भी टोपी का विकल्प चुन सकते हैं। मिनी-सिलेंडर से टोपियां शानदार सामान हैं, और यह बाल के लिए बड़े फूलों और आंख को पकड़ने वाले टोपी पर लागू होता है।
    इमेज शीर्षक से एक बर्लसे स्टार स्टार 3 बुलेट 3 बनाएं
  • एक बर्लल्स स्टार बनें शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4



    कला का अभ्यास करें और खेती करें. यदि आप किसी मंडली में शामिल नहीं होते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप मूलभूत अभ्यास करें। एक हाथ से चोली ले लो, छिपकर जाना, हालांकि हम हाइ हील्स है पर नृत्य, अपने हाथ और पैर शान से विस्तार और इतने पर कार्रवाई है कि कुछ लोगों के लिए प्राकृतिक नहीं हैं। शो आप क्या करना चाहते के प्रकार के आधार पर, आप सिद्धांत रूप में, आप बंद अपने कपड़े लेने के लिए और अच्छे लग रहे हैं, जबकि यह कर रही करने के लिए सक्षम होना चाहिए अलग अलग बातें जानने के लिए है, लेकिन,! विचार विचलित और कपड़े पर ध्यान केंद्रित नहीं है जबकि आप प्रदर्शन करते हैं जब आप पोशाक और वस्त्रहीन, हमेशा की तरह अगर आप किसी को देख रहे थे एक हाथ से यह करने के लिए के रूप में अच्छी कोशिश है, तो आप को कवर सभी गुप्तांगों रखने के लिए है! क्या आप अपनी ब्लाउज को छोड़ने के बिना अपनी ब्रा बदल सकते हैं?
  • ऐसे कई सामान हैं जो आपके लिए उन्हें खरीदने या बनाने के लिए इंतजार कर रहे हैं, और आप हर जगह प्रेरणा पा सकते हैं! आप पहले से ही प्रेरित हो चुके हैं!
    एक बर्लक्स स्टार चरण 4 बुलेट 1 बनें चित्र
  • अपने ट्रेडमार्क बनने वाले दिनचर्याों के बारे में सोचें: आपको बोल्ड होना चाहिए! सब कुछ अपने आप से आविष्कार! बेशक, आपके शो में एक तंग बजट है ... लेकिन आर्थिक संस्करण अक्सर महान होते हैं क्योंकि उन्हें ध्यान से बनाया जाता है! ब्राउज सुरुचिपूर्ण वेशभूषा कैटलॉग कुछ महान विचार प्राप्त और दान की दुकानों में एक सवारी लेने के लिए अगर आप एक गहना से प्रेरणा लें, एक चोली या स्कर्ट से देखने के लिए करने के लिए। एक कॉपोनिया, शहद मत बनो! मौलिकता कुंजी है (सभी क्रेडिट अद्भुत मिस वान टीसे को जाता है) एक मार्टिनी कॉकटेल गिलास में विसर्जन पहले से ही किया गया है, और एक हल्के रंग के साथ एक गुब्बारे का भी उपयोग प्रदर्शनी साथ देने के लिए! आपको अपने घर में क्या पसंद है? आप अपने शहर में क्या पसंद करते हैं? आप लगभग कुछ पर एक नियमित आधार कर सकते हैं!
    छवि शीर्षक वाला एक बर्लक़ा स्टार चरण 4 बुलेट 2
  • लालच के ट्रिक्स मंच पर, एक ध्रुव से निलंबित रहना सीखें और अपने वी-आकार के पैरों के साथ नीचे स्लाइड करें। अपने सभी कपड़े (केवल स्वाभाविक रूप से निपल्स और जाँघों के साथ रहने से) को ले जाना सीखो! प्रत्येक हाथ में सिर्फ एक पंखे के साथ अपने आप को कवर, निपल्स या जाँघिया दिखाए बिना! एक कुर्सी पर उत्तेजक तरीके से बैठना सीखें कुर्सियां ​​बहुत उपयोगी और किफायती रकम हैं और हर किसी को एक ऐसा शो पसंद है जो उन्हें देखता है! आंखों में अपने दर्शकों को देखने के लिए जानें वह आपके लिए अपना मन खो देगा! बैठे बैठे दर्शकों को उत्तेजित करने के लिए, पैरों को आगे बढ़ाएं और परिपत्र आंदोलनों के बाद उन्हें मालिश करें जैसे कि आप उस मोज़े के सिमिंग को महसूस करते हैं, जहां वे मोज़े खत्म करते हैं या उन्हें लाड़ देते हैं। आप अपनी पीठ को जनता के पास भी निकाल सकते हैं। यह विशेष रूप से किया जा सकता है जब आप अपनी कोर्सेट या ब्रा बंद कर देते हैं ... वे तुरंत आपके निपल्स के बारे में नहीं जान पाएंगे!
    बर्नस्के स्टार स्टार 4 बुललेट 3 बनें चित्र
  • एक बर्लक्स स्टार बनें शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    आप अपने सभी सुस्त कपड़े फेंकना चाहते हैं या उन्हें कठिन समय के लिए रख सकते हैं। यह एक सदमा हो सकता है, लेकिन शायद आपको जींस में कपड़े पहने जाने और शर्ट के लिए कठिन परिश्रम मिलेगा। क्यों? क्योंकि इसमें ग्लैमर नहीं है क्या ऑड्रे हेपबर्न जीन्स पहनने के लिए प्रसिद्ध है? नहीं! मर्लिन मुनरो की पटरियों का निचला हिस्सा मसौदे के कारण उठाया जाएगा? ये दो अद्भुत महिलाएं, जो अपनी कक्षा के लिए जाने जाते थे, उनकी शैली और उनकी सेक्स अपील बर्लस्क दुनिया की सुंदरता नहीं थी, लेकिन वे वैसे भी प्रतीक थे। काम, सीखें और उसके ऊँची एड़ी के जूते और शिफॉन गाउन पर उसके बालों वाली चप्पलों के साथ रहें, बर्लस्क ने आपके द्वारा किए गए लगभग सभी चीजों को शामिल किया है। यदि आप मंच पर एक बिंदु वाली ब्रा पहनते हैं, तब भी पहनते हैं जब आप काम नहीं कर रहे हैं और यदि आप मंच पर पहनने वाले अंडरवियर पहनते हैं, तब भी पहनते हैं जब आप घर पर होते हैं आप शायद अपने साथ भी बेहतर महसूस करेंगे! यदि आप असली ब्लॉन्सेक स्टार बनना चाहते हैं, हर दिन और हर दिन ग्लैमर से भरा लड़की बनें। यह एक जीवन शैली है, और यह भी महंगा नहीं है!
  • मामूली देखने के लिए सीखें, हंसी और मोज़े की व्यवस्था करने के लिए जब आप जानते हैं कि अन्य लोग आप को देखते हैं, लेकिन इसे सावधानी से करने का प्रयास करने का बहाना, ग्लैमर और क्लास का व्यक्तित्व बनना सीखें सार्वजनिक रूप से लिपस्टिक को मिरर में देखते हुए, जब आप चलते हैं, उच्च ऊँची एड़ी के जूते के साथ बोलते हैं, अर्धशतके के एक फिल्म स्टार की तरह व्यवहार करते हैं और आपको लगता है कि आप वास्तव में थे!
    बर्नस्के स्टार स्टार 5 बुललेट 1 बनें चित्र
  • छवि का शीर्षक एक बर्लक्स स्टार बनें चरण 6
    6
    अपने आप को बढ़ावा दें. चीजें चिकनी हैं और आप एक आकर्षक छोटी सी बिल्ली हैं, सब कुछ ठीक है, लेकिन आप एक स्टार होना चाहते हैं, है ना? आप आकर्षण और असली हीरे चाहते हैं, सिंथेटिक नहीं, और सबसे विशिष्ट सेलिब्रिटी पार्टियों के लिए हमेशा व्यस्त रहें। आप बार / क्लब में एक अच्छा काम कर रहे हैं, जहां उन्होंने आपको काम पर रखा था, लेकिन आप बहुत पैसा नहीं बना रहे हैं तो जाहिर है, आपको अपने लिए एक ब्रांड बनाना होगा आपको एक प्रश्न बनाना होगा और फिर उसे संतुष्ट करना होगा। निजी यात्रियों को वितरित करें और पार्टी के शुभकामनाएं शुरू करें यह जर्जर लग सकता है, लेकिन आप जो अभ्यास करते हैं वह एक कला है और आप इसे ठीक से करते हैं, यदि आप "बिग" पथ से घसीटा किए बिना इस बिंदु तक पहुंच चुके हैं, तो संभवतः आप इसे आत्मसात कर चुके हैं। लोग आपको कॉल करेंगे और शब्द फैलेंगे। अपनी जानकारी के साथ वेबसाइट खोलें, उपलब्ध रहें! एक एजेंसी में शामिल हों यदि आपको लगता है कि यह आपकी सहायता कर सकता है प्रसिद्धि की लालसा करने की कोशिश करो, और यह आ जाएगा। एक अच्छा बार या लाउंज में अपने शो को व्यवस्थित करें और सुनिश्चित करें कि टिकट की लागत उचित है, लेकिन इससे आपको लागतों को कवर करने की अनुमति मिलती है - आप बाद में कीमतें बढ़ा सकते हैं, जब अधिक मांग होगी एक नए प्रकार के शो को बहुत समर्थन मिलेगा और आप इसे अपने स्थानीय समाचार पत्र, रेडियो पर या स्थानीय समाचार के माध्यम से प्रचारित कर सकते हैं। यात्रियों, पोस्टर्स और किसी भी उपयुक्त विज्ञापन उपकरण का उपयोग करें, बशर्ते कि वह छवि जो प्रसारित करती है वह लोगों को यह दिखाने में सक्षम होती है कि यह एक क्लास प्रदर्शन है, लेकिन अभी भी बहुत ही तेज और सेक्सी है। सबसे ऊपर, मूल हो, अलग हो, लेकिन बहुत अजीब या समझ से बाहर न हो, या लोग आपके शो को देखने से डरेंगे!
  • छवि का शीर्षक एक बर्लक्स स्टार बनें चरण 7
    7
    अपनी लोकप्रियता बढ़ें आपके शो अब बुक किए गए हैं और पूर्ण हैं: शायद जल्द ही आप एक स्थानीय सेलिब्रिटी होंगे यह समय अन्य शहरों और अन्य स्थानों में दिखाने की योजना शुरू करने का अधिकार है, है ना? यह सभी तरह की कोशिश करो यदि आप एक में शामिल नहीं हुए हैं तो एक मंडली बनाएं यह आपके क्षेत्र के नर्तकियों या स्ट्रिपर्स से बना हो सकता है, जो एक उच्च वर्ग की नौकरी की तलाश में हो सकता है। अपने आप को और अपने समुदाय को शामिल करने वाली एक रोचक साहस को जीवन दें, लेकिन अन्य लड़कियों को आप पर न आने दें, नहीं, नहीं, आपको उन सभी के सबसे असाधारण होना चाहिए। आप निश्चित रूप से एक नगण्य लड़की नहीं हैं, आप अपने सारे ध्यान अपने आप को आकर्षित करते हैं!
  • टिप्स

    • कड़ी मेहनत के लिए तैयार हो जाओ! इस रास्ते पर कोई शॉर्टकट नहीं है बर्लस्क की यात्रा मज़ेदार और ग्लैमर से भरा हो सकती है, लेकिन इसमें गहरा साइड भी है, जो कि सबसे कठिन है क्रू अक्सर अपने परिवार को देखे बिना, लंबी अवधि तक चले जाते हैं, और उनका जीवन कठिन है। सुनिश्चित करें कि आप स्वयं को प्रतिबद्ध करने के लिए तैयार हैं
    • आपकी अलमारी अधोवस्त्र नीचे पहनने के कपड़ा से बना होना चाहिए! यह महंगा नहीं है, आप सस्ता आइटम खरीद सकते हैं और फिर उन्हें विभिन्न लेस और तामझामों के साथ अनुकूलित कर सकते हैं, बफरडैशरी में खरीद सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप कोर्सेट्स, गर्टर्स और सुंदर विंटेज ड्रेस को ढूंढने के लिए इंटरनेट पर या चैरिटी शॉप या दूसरे हाथों में ऑफर की तलाश कर सकते हैं! सबसे उपयुक्त संक्षेप उन है जो पूरी तरह से निजी और सजाए गए भागों को कवर करते हैं। आप उन्हें अपने लाभ के लिए उपयोग कर सकते हैं, क्योंकि आप उन लोगों को चुनने का अवसर प्राप्त कर सकते हैं जिन्हें एक त्वरित इशारे से हटाया जा सकता है और नीचे और भी अधिक सेक्सी पेटी प्रकट कर सकते हैं! आप किनारे पर रखे हुए शानदार पैंटी खरीद सकते हैं, जो आप धीरे धीरे ढंका सकते हैं और उन्हें जमीन पर गिर सकते हैं। जादुई!

    चेतावनी

    • लोगों को आपको छूने का निषेध! जो लोग बर्लक अभ्यास करते हैं, वे अवैध रूप से तलाशने के लिए दर्शकों का इरादा नहीं कर सकते, इस गतिविधि के साथ इसका कोई लेना देना नहीं है। बर्ल्सक दृश्यतावाद का हिस्सा है देखने वाले की पहुंच के बिना, दूर रखें, और सभी चरण सामान और कपड़े को दर्शकों से दूर रखना सुनिश्चित करें! एक अच्छा सहायक रखने के बाद जो उन्हें इकट्ठा कर सकता है, यह सुनिश्चित करने का एक अच्छा तरीका है कि कुछ भी चोरी नहीं हुई है।
    • कपड़े गलती से गिर सकता है: ऐसा होता है सुनिश्चित करें कि आप चाहते थे देखो! एक ब्रा एक निप्पल को खींच सकता है यदि वह ठीक से जुड़ा नहीं है। इसे अपने स्थान पर रखें, बाकी शो के लिए एक सहायक या एक हाथ से कवर करें या इसे पूरी तरह से बंद कर दें! एक और अच्छा विचार है कि स्तन को अपने हाथ से पकड़े हुए निपल कवर पर स्टिकर को हटा दें और ब्रा को हटा दें। यह आपके प्रदर्शन को बर्बाद नहीं करेगा यदि आप इसे अंत में ले जाएंगे, तो आपको अपने हाथ या ब्रा से खुद को कवर करना होगा!
    • इसी प्रकार से पहले जो कहा गया था, यह एक ऐसी दुनिया है जिसमें महिलाओं को हमेशा सावधान रहना चाहिए यदि आप घर का कपड़ा पहनते हैं, तो अपने अधोवस्त्र को भड़काने और दिखाने के लिए नाचते हैं, ड्रिंक के लिए देखें जो आसानी से आप नहीं समझते हैं (विशेषकर यदि आप बार में काम करते हैं)
    • बर्लस्क अभी भी गलत तरीके से सरल स्ट्रिपिंग के लिए गलत है। मंच नाम का प्रयोग करें, यहां तक ​​कि साक्षात्कार के दौरान, खासकर यदि आपको पुरानी कपड़े खरीदने के लिए अतिरिक्त काम की आवश्यकता होती है।
    • यह कई यात्राएं, अनुसंधान समय, खरीदारी और व्यायाम करने के लिए एक रानी की बनती है। सुनिश्चित करें कि आप अपने व्यक्तिगत समय और आपके परिवार और दोस्तों के साथ समझौता नहीं करते हैं सुनिश्चित करें कि यह प्रत्येक कीमती दूसरे की गणना करता है
    • जो कपड़े उलझा हुए हैं, उसका समाधान वेल्क्रो है। ज़िपर्स शानदार होते हैं, लेकिन कभी-कभी वे फंस जाते हैं, इसलिए आपको किसी सहायक को एक सेक्सी तरीके से मदद मिलनी चाहिए या एक हाथ से दर्शक पूछना होगा।
    • आप खरीद एड़ी पर चलने में सक्षम होना चाहिए, और यहां तक ​​कि नृत्य जूते को केवल पहना जाना चाहिए अगर वे आपके प्रदर्शन का हिस्सा हैं!
    • ऊपर सूचीबद्ध सभी कारणों के लिए, शराब से बचें, जब आप काम करते हैं अगर आप अपने शो को दिखाने से पहले बीयर घंटे भी पीते हैं और कुछ गलत कर रहे हैं तो आप अपनी प्रतिष्ठा को बर्बाद कर सकते हैं (हालांकि दो चर पूरी तरह से एक दूसरे से असंबंधित नहीं हैं)।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पहले शो के लिए, आप की आवश्यकता होगी: मंच सहायक उपकरण (वे महान शुतुरमुर्ग पंख प्रशंसकों या सिर्फ एक तौलिया, एक मेज या शिकार के एक विशाल, पूरी तरह से विकसित पक्षी हो सकते हैं जिसके साथ दृश्य में प्रवेश किया जा सकता है!), अंडरवियर निम्नलिखित मदों में: कोर्सेट / ग्रर्टर, मोज़ा, ब्रा, जाँघिया और निपल्स), नीचे पहनने के कपड़ा कवर करने के लिए ग्लैमर से भरा कुछ कपड़े, उच्च एड़ी के जूते की अच्छी जोड़ी और एक संगीत पृष्ठभूमि थोड़ा कल्पना और अभ्यास के साथ, आप बहुत कुछ कर सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com