कैसे बर्लक्यू अभ्यास करने के लिए

पर्ललेक्स बहुत लोकप्रिय नहीं हो रहा है, क्योंकि यह मजेदार है, लेकिन क्योंकि यह हमेशा इस फैशन के लिए एकदम सही युग है। बर्लस्क स्ट्रिपटीज का पर्याय नहीं है - एक अच्छा बड़बड़ा नर्तक केवल एक दस्ताने या एक जुर्राब को ले सकता है जाहिर है हम सभी जिप्सी रोज ली नहीं हैं।

कदम

बर्लस्क नृत्य चरण 1 नामक छवि
1
सबसे पहले यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि आप दो प्रकार के बेरहम शो कर सकते हैं। पहला एक पारंपरिक पट्टी है जिसमें आप चाहते हैं कि सभी कपड़े निकाल दें। दूसरा एक नाटकीय नृत्य है, जिसमें आप ऊपरी भाग को नीचे पहनने के लिए या नीचे पहनने के कपड़ा में या एक सेक्सी पर्ची और एक कोर्सेट के साथ में ले जा सकते हैं। आप जो रूटीन पसंद करते हैं उसे चुनें!
  • बर्लस्क नृत्य चरण 2 नामक छवि
    2
    उपयुक्त संगीत खोजें, बहुत तेजी से नहीं, लेकिन बहुत धीमा नहीं है रूढ़िवादी परंपरागत रूप से 40 के संगीत के साथ हाथ में चला जाता है, लेकिन अगर आप वातावरण में किसी भी अन्य संगीत पर तकनीकी रूप से नृत्य कर सकते हैं! यदि आप एक निश्चित लय के साथ कुछ चुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप समय में जाते हैं!
  • बर्लस्क नृत्य चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी ऊँची एड़ी पहनें - वे आपको अपने आसन को अपने आप सेक्सी दिखने में मदद करेंगे। सुनिश्चित करें कि आप इस पर नृत्य करने में सक्षम हैं! स्पिन करने की कोशिश करें, यदि आप गिरते हैं तो आप बहुत अधिक हैं! शुरू करने के लिए 5 सेमी ठीक हैं
  • बर्लस्क नृत्य चरण 4 नामक छवि
    4
    सामान और पोशाक खरीदें आपको याद रखना होगा कि गीत के समय में सबकुछ हटा दिया जाएगा और इसलिए यह ढीले होने के लिए बहुत व्यापक या जटिल नहीं होना चाहिए। टिका ठीक हैं कोर्सेट केवल उन लोगों के लिए अच्छे हैं जो पहले से अनुभव कर चुके हैं। बुनियादी वेशभूषा में शामिल हैं: एक तंग-फिटिंग कोर्सेट, एक अच्छी ब्रा और समन्वित जाँघिया, एक गेटर और मोज़े, कोहनी या काम दस्ताने यदि आप बहुत खर्च नहीं कर सकते हैं, या बहुत अधिक आकर्षक चीज़ों का चयन कर सकते हैं तो आप एक शुतुरमुर्ग बोवा भी जोड़ सकते हैं



  • बर्लस्कु नृत्य चरण 5 नामक छवि
    5
    कोरियोग्राफी। बेरलेस्केड तोड़ने का प्रलोभन का सवाल नहीं है, इसलिए मुस्कुराहट, इश्कबाज, पलक या विन्स से डरो मत! अपने आप को नृत्य में फेंकने से पहले कुछ चालें जानने की कोशिश करें:
  • दस्ताने निकालना दोनों दस्ताने पहनें, फिर अपने दाहिने हाथ का उपयोग करके बाईं ओर एक समय में एक उंगली लें। जब दस्ताने के सभी पांच अंगुलियां ढीले हों, तो इसे अपनी कलाई से नीचे ले जाएं और इसे आसानी से ले जाएं, इसे एक तरफ खींच दें दूसरे हाथ से दोहराएं
  • किसी भी आंदोलन को अतिरंजित बनाने के लिए अपने हाथों और उंगलियों का उपयोग करें अपनी पीठ मोड़ना याद रखें, अपने पैरों को सीधे रखें और अपने बट को बाहर निकालें।
  • एक सफल शमि के लिए, कंधों के पीछे और पीछे के आंदोलन को बारी बारी से अपने बट हिला एक और भी ग्लैमरस लुक के लिए, अपनी बाहों को फैलाना या उन्हें अपनी गोद में या पीछे रखें, इस मामले में मिठाई और शर्मीली देखने के लिए। आप इस आंदोलन को एक पार कदम के साथ जोड़ सकते हैं: दर्शकों की ओर चलें, दाएं पीछे बाईं ओर पार करें और फिर सही खोलें जैसे कि एक सामान्य कदम उठाने के लिए। हर बार जब आप शिममी करते हैं तो दो चरणों को लेने का प्रयास करें, इस मामले में, अपने हथियार खोलने या अपने कूल्हों पर हाथ पकड़कर।
  • आसानी से अपने बट हिला सीखने के लिए, अपनी ऊँची एड़ी के जूते से नीचे आ जाओ टिपोई पर खड़े हो जाओ और वैकल्पिक रूप से एक घुटने मोड़ो तो दूसरा। समीकरणों के लिए एक कूल्हे आंदोलन जोड़ें और आप वहां हैं!
  • सभी चीजों पर कब्जा करने के लिए पीछे हटने के लिए, एक के बाद एक पैर डाल दिया और एक हफ्ते में कूल्हे स्विंग करना यह जटिल नहीं लग रहा है, लेकिन अगर यह अच्छी तरह से किया है, यह बहुत आकर्षक है!
  • बर्लक्स डांस चरण 6 नामक छवि
    6
    यहां तक ​​कि घर का कपड़ा पहनना सीखना एक कोरियोग्राफी बनाने के लिए एक उत्कृष्ट अभ्यास है। आपको सुरुचिपूर्ण होना चाहिए, जिसका मतलब है कि मोड़ या मोड़ नहीं! यदि आप को कुछ ले जाने के लिए आगे बढ़ना है, तो शेष राशि बनाए रखने के लिए एक कुर्सी का उपयोग करें। ट्रिपिंग या रनिंग के बिना मोहक और सेक्सी होने की कोशिश करें
  • बर्लस्यू डांस चरण 7 नामक छवि
    7
    अपना शो परिशोधित करें आपके पास एक आदर्श गति होनी चाहिए जिसके साथ पट्टी को करने से पहले अपने आप को सार्वजनिक करना है पहली छाप क्या मायने रखती है! एक स्थिति लेने की कोशिश करें, फिर एक सर्कल में एक छोटा सा चलना अपने दिनचर्या में, नृत्य और स्ट्रीटेज़ को समान बनाना महत्वपूर्ण होता है (यदि आप उतना ही नंगा हो तो) उसी तरह। जितना अधिक आप दूर ले जाते हैं और उतना ही नृत्य यह एक भाग और दूसरे के बीच होता है। क्लासिक शेक को कई मायनों में बदल दिया जा सकता है, इसे केवल तरफ ले जाया जा रहा है, लय बदल रहा है, आदि। बस इसे प्रयास करें कूल्हों का एक सरल कदम आगे बढ़ना एक परिपत्र आंदोलन के रूप में ज्यादा सेक्सी हो जाता है। अपने दिनचर्या के दौरान अपने कूल्हों और कूल्हों को आप की इच्छा के रूप में हिला कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • शास्त्रीय बैले, जाज और बॉलरूम नृत्य से प्रेरणा प्राप्त करें आप क्लासिक तत्वों, पेट नृत्य और अधिक जोड़ सकते हैं, इसमें शामिल हैं! Sbizzarrisci और अनुभव आप कितना चाहते हैं जब तक आप पोशाक और जूते के साथ आराम करने के लिए मत भूलना!
    • कोरियोग्राफी के लिए, अपने हाथों और हथियारों को याद रखें! वे स्विंग या नरम दिख सकते हैं - उनकी उंगलियों की तरह भी ऐसे लोग हैं जो इन तत्वों के लिए शास्त्रीय बैले के दिशानिर्देशों का पालन करना पसंद करते हैं। हथियारों की एक सुंदर स्थिति होना चाहिए पैरों और पैरों के महत्व को मत भूलना उन्हें व्यवस्थित रूप से एक साथ रखने की कोशिश करें और अंतराल को कभी भी न देखें। अपने पैरों को एक साथ रखते हुए एक धूर्त क्लासिक है! इसके अलावा आसन याद रखें एक बुरा आसन एक अजीब नर्तक बनाता है
    • कक्षा और सुंदरता के साथ सेक्सी और मोहक होने में सब कुछ अभिव्यक्त किया जाता है, इसलिए यह केवल बहुत सारी त्वचा दिखाता है जो आपको आसानी से दिखाता है
    • एड़ी चुनें, जो आपको चलने की इजाजत देता है यदि आप उन्हें हटाने का इरादा रखते हैं, तो लेस और बकल से बचें!
    • सभी उपलब्ध स्थान का उपयोग करें एक ही स्थान पर अकेले न रहें, चालें और चलने का अनुसरण करें।
    • एक अच्छी पट्टी ... यह नंगा की बात नहीं है। एक ब्रांड खोजें, एक हस्ताक्षर जो आपके नृत्य को यादगार बनाती है! (दिता के मार्टिनी कप, सैली रैंड के पंख प्रशंसकों के बारे में सोचें ...)
    • जब आप संगीत चुनते हैं, तो इसे पतला और उत्तेजक बनाते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • दस्ताने
    • मोज़ा
    • शुतुरमुर्ग बोआ
    • संगीत
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com