Skyrim में आप के लिए बिल्कुल सही कैरेक्टर कैसे बनाएं

कई खेलों के विपरीत, स्कीरिम प्रारंभिक चरित्र फैसलों पर प्रतिबंध नहीं लगाता है। नस्ल का चयन कुछ खेल शैलियों को बहुत आसान बना देता है, लेकिन आप दूसरों की कोशिश करने से रोक नहीं सकते आप हमेशा किसी भी तरह के युद्ध, जादू, सृजन या चुपके कौशल का अभ्यास करने में सक्षम होंगे, उपयोग के माध्यम से उन्हें सुधारेंगे। सबसे महत्वपूर्ण बोनस के लिए इस गाइड की जांच करें और किस प्रकार की शैली को प्रोत्साहित करें, लेकिन यदि आपको कोई ऐसा विचार मिल जाए जिससे आपको आकर्षित किया जाए तो अपने व्यक्तिगत पथ के साथ प्रयोग करने में संकोच न करें।

कदम

भाग 1

प्ले ऑफ स्टाइल के आधार पर एक रेस चुनें
1
एक योद्धा खेलें क्या आप एक सीधा चरित्र, हाथापाई करना चाहते हैं जिससे बहुत नुकसान हो सकता है? इस मामले में, आपके पास दो मुख्य विकल्प हैं निम्नलिखित चरणों में आपको हाथ से हाथ से निपटने के लिए हमेशा अधिक बहुमुखी विकल्प मिलेंगे।
  • उत्तर यह आपके पहले चरित्र के लिए एक बढ़िया विकल्प है। उनके पास दो-हाथ के हथियार बोनस है, जब वह अपने सामान बेचता है, और अधिक धन प्राप्त करता है, और एक हल्का आर्मर बोनस और दौड़ कौशल होती है जो आपको मोबाइल होने और खेल के प्रारंभिक दौर से बचने की अनुमति देती है।
  • एल `Orco यह क्षति को अवशोषित करने के लिए अभूतपूर्व है, और निकट युद्ध में उसे मारना है। भंडार और ओसीसी प्रशिक्षकों, हथियार और कवच बनाने के बोनस, और एक और दो-हाथ के हथियार बोनस के लिए तत्काल पहुंच के साथ, आपके पास चुनने के लिए बहुत सारे विकल्प होंगे
  • 2
    एक चोर बनाएँ यदि आप चुपके वाले पात्रों से प्रेम करना पसंद करते हैं, लेकिन आप मुकाबला करने के बजाय चोरी और अन्वेषण करना चाहते हैं, तो एक चुनें Argoniano या एक Khajiit. हाथ ब्रेकआउट और रैपिटी बोनस विशेष रूप से खेल की शुरुआत में उपयोगी होते हैं, क्योंकि उन्हें एक सुस्पष्ट गति से ऊपर उठाने के लिए इन कार्यों को सफलतापूर्वक पूरा करना आवश्यक है
  • आर्गों के पास चिप के लिए एक बेहतर बोनस है, प्रकाश कवच के लिए एक बोनस और एक नस्लीय क्षमता है जो एक दिन में एक बार स्वास्थ्य को पुन: उत्पन्न करने की अनुमति देती है। ये सभी बोनस एक निम्न स्तरीय चुपके चरित्र के पक्ष में है।
  • काजजीत को नुकसान रहित बोनस, बेहतर चुस्त बोनस, तीरंदाजी बोनस और अधिक बहुमुखी हैं यदि आप अपने चरित्र को चोर की भूमिका के लिए सीमित नहीं करना चाहते हैं, या यदि आप एक पात्र को युद्ध में कुशल बनाना चाहते हैं तो इस दौड़ को चुनें।
  • 3
    एक हत्यारा या एक आर्चर बनाएँ मुकाबला में चुपके से सक्षम वर्ण चुपके, तीरंदाजी, कीमिया, और प्रकाश कवच बोनस पसंद करते हैं। Khajiit औरएल्फो सिल्वानो महान विकल्प हैं, जबकिडार्क एल्फ यह नस्ल है कि क्या आपके पास जादू में रुचि है, यह भी चुनना है।
  • 4
    एक जादूगर के रूप में खेलते हैं कई अलग-अलग प्रकार के जादू हैं, लेकिन आपको एक को चुनने के लिए खुद को सीमित करना होगा। कल्पित बौने उच्च उनके पास जादू के सभी स्कूलों के लिए बोनस है, साथ ही Magicka (ऊर्जा का इस्तेमाल करने वाली ऊर्जा) के लिए एक बड़ा बोनस है। इसके अलावा मैं Bretons वे बहुमुखी जादूगर हैं, विशेष रूप से आविष्कार में प्रभावी हैं
  • 5
    अधिक जटिल वर्ण चुनें। डार्क कल्पित बौने वे मंत्र और चुपके पर हमला करने के लिए बोनस हैं, और उन्हें जादूगर हत्यारों या जादूगरों के रूप में खेला जा सकता है Imperiali वे शरीर-टू-बॉडी के मुकाबले और जादू में काफी मजबूत हैं, खासकर चिकित्सा में। अंत में, मैं Redguard वे एक हाथ के हथियारों के उपयोग में सर्वश्रेष्ठ हैं, लेकिन उन दोनों के बीच छोटे तालमेल के साथ बोनस हैं रेगागार्ड पर विचार करें यदि आप तुरंत अलग-अलग शैलियों की कोशिश करना चाहते हैं, लेकिन किसी क्षेत्र में बहुत कुशल होने की उम्मीद नहीं करें।
  • भाग 2

    अन्य कारकों पर विचार करें
    1
    सबसे शक्तिशाली नस्लीय कौशल के बारे में जानें यदि आप नहीं जानते कि क्या चुनना है, तो आप दौड़ के लिए विकल्प चुन सकते हैं, इसलिए कौशल पूरे खेल के लिए उपयोगी रहती है। यहां कुछ ऐसे कौशल हैं जो उच्च-स्तरीय साहसी के लिए भी उपयोगी होते हैं:
    • बर्सर्क ऑर्क की क्षमता और ब्रेटन के जादुई प्रतिरोध शायद सबसे शक्तिशाली और उपयोगी होते हैं।
    • उत्तर और इंपीरियल के सक्रिय कौशल अद्वितीय और प्रभावी रहते हैं, बल्कि सीमित होते हैं।
  • 2



    आराम के बारे में सोचो कुछ कौशल बहुत शक्तिशाली नहीं हैं, लेकिन आप तैयारी के समय को बचाने के लिए या स्वयं का इलाज करने के लिए अक्सर उनका उपयोग करने में सक्षम होंगे। डार्क एल्फ के खेल के लिए प्रतिरोध उदाहरण के लिए अन्य नस्लीय प्रतिरोधों की तुलना में अधिक उपयोगी है। सिल्वान एल्फ के जहर और बीमारियों के प्रतिरोध लगभग बेकार है, लेकिन यह आपको औषधि और मंदिरों के दौरे के उपयोग में समय बचाता है। (रेडगार्ड और एर्गोनियन इन रियासतों में से एक प्राप्त करते हैं)
  • हालांकि, अरजीएन के `पानी के नीचे की सांस लेने की क्षमता और रात की दृष्टि खाजीत को अद्वितीय अन्वेषण संभावनाएं खोलने में सक्षम कौशल की तरह लग सकता है, आप पाएंगे कि वे शायद ही कभी उपयोगी हो सकते हैं
  • 3
    नस्लीय बोनस के बारे में बहुत ज्यादा मत सोचो। आपके बोनस और छापा मारने की योग्यता पहले स्तरों में उपयोगी साबित हो जाएगी, और दूसरों की तुलना में कुछ बहुत आसान खेल सकते हैं, लेकिन जैसा कि आप कौशल और प्रतिभा अर्जित करते हैं, दौड़ कम-से-कम गिनेंगे सामान्य तौर पर, एक बार आपने अपनी पसंद को कुछ विकल्पों तक सीमित कर दिया है, यह नस्ल आपको चुनने में बड़ा अंतर नहीं बना पाएगा, जो आपको सबसे सौंदर्यवादी या कहानी के रूप में पसंद है।
  • 4
    अपने चरित्र के लिंग को चुनें आपके चरित्र के लिंग का खेल पर कम प्रभाव पड़ता है। कुछ मिशन और प्रतिभा विपरीत सेक्स के साथ बातचीत करने के लिए बोनस देते हैं, जैसे कम स्टोर की कीमतें या क्षति बोनस कुछ लोग मानते हैं कि महिला अक्षरों में थोड़ी धीमी गति होती है, लेकिन नोटिस करना मुश्किल है। प्रेम कहानियों और विवाह के बारे में विकल्प सेक्स से प्रभावित नहीं हैं।
  • 5
    कहानी या संवाद के बारे में सोचो अपने चरित्र की दौड़ और सेक्स एनपीसी के साथ बातचीत को बदल देगा, लेकिन यह शायद ही कभी मौलिक बातचीत की सामग्री को बदल देगा। जब तक आप अन्य एल्डर स्क्रोल्स गेम नहीं खेला और एक पसंदीदा रेस नहीं है, तो पहले चरित्र के रूप में दूसरे की बजाय एक रेस चुनने का कोई कारण नहीं है। बेशक, नए खिलाड़ियों के पास पहले छाप के आधार पर एक पसंदीदा दौड़ है और यदि आप एक ऐसी दौड़ चुनते हैं जो आपको पसंद है तो खेल अधिक मजेदार होगा।
  • अगर आप एक से अधिक वर्ण बनाते हैं, तो विभिन्न जातियों और दोनों लिंगों को चुनने पर विचार करें ताकि आप सभी वैकल्पिक संवादों का पता लगा सकें।
  • 6
    जानें कि वे कैसे काम करते हैं "कक्षाएं"। यदि आप पहले से ही बड़ी स्क्रॉल श्रृंखला खिताब खेला है, तो आप सोच सकते हैं कि आप एक कक्षा क्यों नहीं चुन सकते। स्किरिम में, आपके द्वारा किए गए सभी कार्यों से संबंधित कौशल में सुधार होता है। उदाहरण के लिए, उदाहरण के लिए, आप धनुष के साथ दुश्मन को मारने का प्रबंधन करते हैं, तो बोइंग के साथ शूट करने की क्षमता में सुधार होता है। आप अपने चरित्र को और सिस्टम के लिए धन्यवाद अनुकूलित कर सकते हैं "प्रतिभा", लेकिन चरित्र बनाते समय प्रगति के इन दोनों तरीकों से निर्णय सीमित नहीं होते हैं
  • खेल के प्रारंभिक दौर में, आप गार्जियन स्टोन्स से मिलेंगे। यहां तक ​​कि अगर पहले लोगों को आप देखते हैं, तो उन वर्गों (चोर, जादूगर या योद्धा) के नामों को याद करते हैं, जब भी आप चाहें उन्हें बदल सकते हैं।
  • 7
    अपने कौशल की योजना बनाएं यदि आप स्किरीम पात्रों के यांत्रिकी को गहरा करना चाहते हैं, तो आप इसे बनाने से पहले अपने चरित्र की संपूर्ण प्रगति की योजना बना सकते हैं। यह केवल उन लोगों के लिए अनुशंसित है जो अपने पात्रों या कुशल Skyrim खिलाड़ियों को अनुकूलित करने का आनंद लेते हैं। चरित्र नियोजन गाइडों के लिए ऑनलाइन खोज करने का प्रयास करें, या उनका उपयोग करके एक योजना बनाएं SkyrimCalculator या आईजीएन कौशल बिल्डर.
  • टिप्स

    • कुछ दौड़ के वैकल्पिक नाम हैं, जैसे कि लकड़ी कल्पित बौने के लिए बॉस्मर यदि आप किसी ऐसे शब्द का उपयोग करते हुए एक खिलाड़ी या एनपीसी सुनते हैं जिसे आप नहीं पहचानते हैं, तो इसे इंटरनेट पर देखें आप कर सकते हैं कोई बजाने दौड़ कर रहे हैं "अनलॉक"।
    और पढ़ें ... (16)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com