पशु पार करने के लिए नई पत्ती पर Filomena से 5 टी-शर्ट कैसे प्राप्त करें

पहले बहनों की दुकान & पशु क्रॉसिंग पर थ्रेड: नई पत्तियों को अपनी बहनें, एगोस्टिना और फिल्मोना द्वारा प्रबंधित किया जाता है अपनी दुकान में आप कपड़े सामान (टी-शर्ट, कपड़े और पतलून) का विस्तृत वर्गीकरण पा सकते हैं। Filomena दुकान के पीछे के कोने में सलाई मशीन पर लगातार काम करता है, जबकि एगोस्तिना दुकान की देखभाल करता है। पहले बहनों से टी-शर्ट खरीदें & तार बहुत आसान है, भले ही मुख्य आवश्यकताएं पर्याप्त पदक हों।

सामग्री

कदम

नई पत्ती चरण 1 में पशु क्रॉसिंग में सैबल से 5 शर्ट प्राप्त करें
1
हर दिन स्टोर वर्गीकरण की जांच करें पहले बहनें&Filo हर दिन नए आइटम की पेशकश करेगा यदि आपको सोमवार को कुछ पसंद नहीं आता है, तो मंगलवार को फिर से प्रयास करें। यह कपड़े खरीदने के लिए बेकार है, जिसे आप पसंद नहीं करते।
  • बिक्री के बारे में जानने के लिए, बस स्टोर में प्रवेश करें। सभी खरीदार कपड़े मेनकेक्विन पर प्रदर्शित किए जाएंगे।
  • नई पत्ती चरण 2 में पशु क्रॉसिंग_ में सेबल से 5 शर्ट प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    2
    उन्हें खरीदने से पहले कपड़े की कोशिश करो। यदि आप कुछ खरीदने या खरीदने के बारे में अनिर्णीत नहीं हैं, तो ऑब्जेक्ट पर जाएं और प्रेस करें "एक"। एक संवाद Agostina के साथ दिखाई देगा: विकल्प का चयन करें जो कहते हैं कि आप इसे कोशिश करना चाहते हैं
  • अपने कपड़े की कोशिश कर आप बेहतर समझ सकते हैं कि वे आप पर कैसे हैं।



  • नई पत्ती चरण 3 में पशु क्रॉसिंग में सैबल से 5 शर्ट प्राप्त करें
    3
    अगर आपको टी-शर्ट पसंद है, तो इसे खरीदें 5 शर्ट प्राप्त करने के लिए, बस अपनी पसंद के 5 खरीदें। Filomena आपको पशु क्रॉसिंग पर टी-शर्ट कभी नहीं देगा: ए न्यू लीफ।
  • जब आपको अपनी पसंद की शर्ट मिल गई, तो दृष्टिकोण और प्रेस करें "एक": एक संवाद बॉक्स एगोस्टिना के साथ दिखाई देगा इस बार उसे बताएं कि आप आइटम खरीदना चाहते हैं। अगर आपके पास पर्याप्त पदक है तो आप बातचीत समाप्त कर सकते हैं और शर्ट आपकी इन्वेंट्री में दिखाई देगा (या, अगर आपने कोशिश की है तो आप इसे सीधे पहनने का अवसर देंगे)।
  • टी-शर्ट की लागत चर है: अधिकतम 200 पदक, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त पैसा है
  • नई पत्ती चरण 4 में पशु क्रॉसिंग_ में सेबल से 5 शर्ट प्राप्त करें
    4
    नए शर्ट की कोशिश करें और जिन्हें आपको पसंद है, उन्हें खरीदने से 5 तक रहें। यह आसान है! मौसम और आपके मनोदशा के आधार पर अलग-अलग कपड़े पहनने के लिए अपनी अलमारी अलग करें।
  • टिप्स

    • एक अजीब बात है: उदाहरण के लिए, यदि आपका चरित्र गर्मियों के मध्य में टी-शर्ट और मोज़े की तरफ पहनाएगा, तो वह अपने हाथ से हवा देगा, जब वह सुबह अपने घर से निकल जाएंगे, जो सही तरीके से तैयार नहीं होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com