कैसे आप के साथ प्यार में गिरने के लिए

एक दोस्त के साथ प्यार में गिरने और फिर एक बुरा दो हुकुम प्राप्त विनाशकारी है। एक दोस्त की भूमिका को दूर करना और एक प्रेमी की भूमिका पर लेना मुश्किल हो सकता है। सब के बाद, आप किसी को तुमसे प्यार करने के लिए बाध्य नहीं कर सकते। हालांकि, आपके मौके को बढ़ाने के लिए रणनीतियों की संभावना है और आशा की एक चमक है।

कदम

भाग 1

अपने ही दोस्त को समझना
इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिला चरण 14
1
इस लड़की के भावुक मानदंडों की खोज करें, कम से कम वे जो जानबूझकर व्यक्त करते हैं कुछ निश्चित रूप से स्पष्ट होंगे हो सकता है कि वह उस व्यक्ति के साथ रहना चाहता है जो अपने धार्मिक विश्वास को साझा करता है या धूम्रपान नहीं करता है। आपको अपनी आवश्यकताओं को पूरी तरह से पूरा करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको अभी भी एक निश्चित श्रेणी में होना चाहिए, अन्यथा आपको भावनात्मक दृष्टिकोण से ध्यान नहीं दिया जाएगा।
  • अपने सभी exes द्वारा साझा सुविधाओं की एक सूची बनाओ यह संभावना है कि प्यार में आपके मित्र इन लक्षणों को एक निश्चित प्राथमिकता देता है वे पहलुओं में से एक हो सकते हैं कि आपको व्यक्तिगत रूप से खेती करने की कोशिश करनी चाहिए
  • बूस्ट ए मैन नाम की छवि`s Ego Step 5
    2
    अपने बेहोश मानकों को समझने की कोशिश करें, जो अक्सर अपने तरीके से जुड़ते हैं। आपके मित्र सहित कई लोग, एक ऐसे भागीदार की तलाश कर रहे हैं, जो स्वयं की सराहना करते हैं वे यह भी चाहते हैं कि अपने प्रेमी को अपनी गलती न करें।
  • एक बार जब आप अपने आप में कुछ पहलुओं की खोज करते हैं जिसे आप सराहना नहीं करते हैं, तो दिखाएं कि आप इन दोषों की अपनी ताकत से क्षतिपूर्ति कर सकते हैं।
  • आप उसे बता सकते हैं: "मुझे ऐसा प्रतिस्पर्धी होना पसंद नहीं है यदि मुझे जीवन का आनंद लेना सीखना है, तो सब कुछ एक दौड़ में बदलने की बजाय मैं ज्यादा खुश होगा। और तुम? यदि आप अपने बारे में कुछ बदल सकते हैं, तो आप क्या चुन सकते हैं?"।
  • छवि का शीर्षक नहीं ध्यान रखें कि आप दूसरों के बारे में क्या सोचते हैं चरण 1
    3
    अपने प्यार के नक्शे की जांच करें कुछ मनोवैज्ञानिकों ने पाया है कि पिछले कुछ वर्षों में लोगों को एक प्रेम नक्शा है, जो उम्मीदों लोग एक रिपोर्ट और पहचान हम रिश्ते में लेने के लिए जा रहे हैं के लिए है पर एक आदर्श योजना है विकास। इस नक्शे के कुछ पहलू स्पष्ट और सचेत हैं (उदाहरण के लिए, आपका मित्र एक सुसंस्कृत साथी को पसंद कर सकता है), लेकिन अन्य वरीयताएं बेहोश हो सकती हैं (उदाहरण के लिए, वह अपने साथी को कितना प्यार करती है)। यदि आप इन विचारों को समझते हैं, तो आप अपनी आवश्यकताओं को बेहतर ढंग से पूरा कर सकते हैं कई चर आपके प्रेम मानचित्र को प्रभावित करेंगे, लेकिन इन मानदंडों की जांच करें और उन्हें समझने के लिए एक मार्गदर्शिका के रूप में उपयोग करें:
  • क्या आप अपेक्षा करते हैं कि सभी रिश्तों को एक निश्चित भावनात्मक प्रतिबद्धता का अनुमान लगाया जाए?
  • आपको कितना समय लगता है कि एक रिश्ता खत्म होना चाहिए?
  • जब तक आप सही व्यक्ति मिल जाए, तब तक क्या आप संतुष्ट नहीं होंगे?
  • पहली बैठक और एक गंभीर प्रतिबद्धता की स्वीकृति के बीच कितना समय होना चाहिए (जैसा कि मैंने कहा "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ")?
  • एक भावनात्मक ब्रेक और एक नए रिश्ते की शुरुआत के बीच इंतजार करना कितना लंबा है?
  • आपके पार्टनर को गंभीर प्रतिबद्धता बनाने से पहले यह कितना समय तक इंतजार करना स्वीकार्य है?
  • साथी के साथ असहमति जीवन के मौलिक मूल्यों के बारे में स्वीकार करने के लिए क्या तैयार है?
  • क्या आपको लगता है कि आपके साथी के साथ झगड़ना रोमांचक या चिंताजनक है?
  • क्या आपको लगता है कि एक बहुविवाहित रिश्ता स्वीकार्य है?
  • आप कितनी देर से सोचते हैं कि युगल मित्र, परिवार और सामाजिक घटनाओं / दायित्वों से अलग रहना चाहिए?
  • मिडल स्कूल में गेट अ ब्वॉय शीर्षक वाली छवि, आप की तरह चरण 6
    4
    आप अपने दोस्तों को जानते हैं जब आप उनको पेश करते हैं, तो यह स्पष्ट रूप से व्यवहार करते हैं: ये लोग अपने जीवन पर एक खिड़की खोलेंगे, जिसमें कुछ अन्य लोगों का उपयोग होगा। यदि आप वास्तव में अपने दोस्त के साथ प्यार करते हैं, तो उसके दोस्तों में एक सच्ची दिलचस्पी दिखाने से आप शायद कुछ सम्मान हासिल करने की अनुमति देंगे, शायद उनकी मंजूरी भी।
  • आपको अपने दोस्तों को खोलने और अपना प्यार कबूल नहीं करना है। एक सौम्य और सावधानीपूर्वक तरीके से बर्ताव करके अपना सम्मान अर्जित करने की कोशिश करें। अगर आपको लगता है कि आपके मित्र पर बल दिया गया है और आपको उसकी मदद करने के लिए कैसे काम करना है, तो आप उससे संपर्क कर सकते हैं। यदि आप उसके लिए कुछ अच्छा करना चाहते हैं, क्योंकि वह हमेशा वहां मौजूद है, अपने दोस्तों से पूछें कि वह क्या चाहें।
  • डेड्रीम चरण 4 नामक छवि
    5
    अपने पिछले संबंधों की जांच करें भावनात्मक आंसू, खासकर अगर मुश्किल, निश्चित रूप से उसे अपने प्यार के मानचित्र, जानबूझकर या अनजाने में समीक्षा करने के लिए प्रेरित किया है। यदि आप उसे दिखाते हैं कि आप उसके पूर्व से अलग हैं, तो आप एक संभावित उम्मीदवार की तरह दिखेंगे जो कि बहुत दिलचस्प है
  • इकलौते शीर्षक वाली एक लड़की तुमसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 8
    6
    समझने की कोशिश करें कि आप किस अनुभव को बिजली देते हैं जब दो लोग डर के एक क्षण साझा करते हैं, तो विज्ञान ने दिखाया है कि जारी रसायन उत्तेजना और आकर्षण से निकट से संबंधित हैं। विद्युतीकरण के अनुभव दोनों में कुछ (अच्छी) चिंता पैदा कर सकते हैं, इसलिए रिश्ते के अगले चरण के लिए अनुकूल माहौल बनाएं।
  • रोलर कोस्टर और मनोरंजन पार्क आपको बहुत ज्यादा डराने के बिना एड्रेनालाईन बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं
  • यहां तक ​​कि एक रहस्यमय थ्रिलर इस प्रभाव का कारण बन सकता है, लेकिन आपको हिंसक फिल्मों और स्प्लिटर से बचना चाहिए। उतना जितना आप उसे प्रभावित करना चाहते हैं, सीरियल किलर और कुछ और के साथ जुड़े होने की कोई आवश्यकता नहीं है
  • इमेज का शीर्षक है खुश रहो स्वयं हो रहा है चरण 5
    7
    आप किस प्रकार की शारीरिक गतिविधि पसंद करते हैं इसके बारे में जानें एक कसरत के दौरान, शरीर में उत्तेजना के मामले में उत्पन्न होने वाली प्रतिक्रिया के समान प्रतिक्रिया होती है। एक साथ शारीरिक गतिविधि करके, आप एंडोर्फिन का एक डिस्चार्ज साझा करेंगे, जो आपके मित्र को आपके साथ संबद्ध करना शुरू कर देंगे। यह भी संभावना है कि आप एक अलग प्रकाश में देखेंगे और आपको और अधिक आकर्षक विचार करेंगे।
  • भाग 2

    उसका दिल जीतना
    एक निराश प्रेमी चरण 13 की मदद से शीर्षक छवि
    1
    अपने लाभों के लिए आम मित्रों का उपयोग करें शायद यह सूक्ष्म लगते हैं, लेकिन यह कम से इस तरह दिखेगा: आप वास्तव में एक अच्छा पार्टी कर रहे हैं और वह यह समझ में नहीं आ सकते हैं, यह जीत के लिए अपने विश्वसनीय लोगों, अपने दोस्तों की तरह का समर्थन करने के लिए और अधिक प्रभावी धन्यवाद किया जा सकता है अपने प्रयासों हैं। अगर उन्हें लगता है कि आप स्मार्ट हैं, तो आप शायद सहमत होंगे। यह केवल आपको इसे जीतने में मदद कर सकता है
  • आपकी गर्लफ्रेंड को चरण 3 के लिए गेट अ गर्ल को शीर्षक वाला इमेज
    2
    अपनी उपस्थिति में बार-बार इसे बेनकाज़ करने का प्रयास करें एक अध्ययन के अनुसार, एक विषय एक प्रेरक संदेश के संपर्क में है, जितना अधिक वह आश्वस्त होगा कि यह सच है। यह सिद्धांत आपको अपने दोस्त को जीतने की कोशिश करने में मदद कर सकता है आपको इसे हर पांच मिनट में कॉल करना नहीं पड़ता है, क्योंकि अन्यथा आप इसे से दूर जाने का जोखिम रखते हैं, लेकिन आपको अक्सर दिखाने के लिए और इसके करीब रहने से आप अपनी मौजूदगी अधिक से अधिक प्राकृतिक विचार करने के लिए अनुमति दे सकते हैं।
  • बताएं कि अगर एक लड़के ने आपको किसी मित्र से ज्यादा पसंद किया है तो चरण 5 देखें
    3
    कोमल रोशनी के साथ एक अच्छा वातावरण बनाएँ हो सकता है कि यह थोड़ा सा लगता है और आप संभवत: किसी चाल को डिनर के रूप में स्पष्ट रूप से उपयोग नहीं करना चाहते हैं। सब के बाद, आप स्पष्ट या आग्रहपूर्ण प्रकट नहीं करना चाहते हालांकि, कुछ अध्ययनों के अनुसार, लोगों को बेहोश रूप से फैले हुए विद्यार्थियों के साथ उन लोगों को अधिक आकर्षक माना जाता है।
  • फैलाव वाले विद्यार्थियों को विभिन्न घटनाओं का संकेत मिलता है। आपके विशेष परिस्थिति में, यह महत्वपूर्ण है कि आप सुखद मनोवैज्ञानिक या शारीरिक उत्तेजनाओं के साथ मिलकर फैलाएं। अपने मित्र को सिनेमा या मंद रोशनी के साथ एक बार में आमंत्रित करें और उसे आंखों में देखें। यह अपने अवचेतन के लिए एक बहुत ही सटीक संदेश भेजेगा: आपके बीच में रसायन शास्त्र है
  • छवि शीर्षक से एक लड़की अगर आप`re Shy and Don`t Know What to Say Step 3
    4



    रहस्य की एक चमक के साथ खुद को चारों ओर से घेरे जब आपको लगता है कि आपको सही व्यक्ति मिल गया है, तो बहुत जल्दी खोलने की गलती करना आसान है। अपने आप को नियंत्रित करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन यदि आप इसे बहुत विस्तार नहीं देते हैं, तो यह आपको और अधिक चिंतित महसूस करेगा। यह किसी दोस्ती को कुछ और में बदल सकता है
  • छवि का शीर्षक है एक स्वस्थ रिश्ते का चरण 12
    5
    उसके साथ इश्कबाज। यह मुश्किल हो सकता है, क्योंकि प्रत्येक महिला की अपनी प्रियाताता स्वाद है। अपने पिछले रिश्तों से प्रेरणा ले लो आप क्या जानते हैं, किस तरह के दृष्टिकोण आपके साथ काम करते हैं? जो नहीं? याद रखें: अपनी सीमा का सम्मान करना महत्वपूर्ण है, भले ही आप इसे जीतने की कोशिश करें।
  • द्वेष का स्पर्श जोड़ने की तारीफ की तारीफ उससे कहने के बजाय कि एक पोशाक ठीक है, तो आप कह सकते हैं: "हो सकता है कि आखिरी लड़की के साथ मैं तुम्हारे साथ लुभावनापूर्ण हूं!"। इस तरह से आप उसे सावधानी से समझ सकते हैं कि आप उससे रुचि रखते हैं, लेकिन उसे कुछ अच्छा बताएं
  • उसके पास जाने के तरीके ढूंढें किसी भी संबंध में, निकटता आत्मविश्वास और अंतरंगता का संकेत है। लेकिन ध्यान रखें कि कुछ लोगों को दूसरों की तुलना में अधिक स्थान की आवश्यकता है। कुछ भी बल न दें: एक प्राकृतिक और सहज दृष्टिकोण को प्रोत्साहित करने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, एक संग्रहालय में यह कानाफूसी के लिए सामान्य है और करीब रहने के लिए
  • जब आप इसे छूते हैं, तो रुक जाते हैं। ऐसा करने का प्रयास करने से पहले, आपको अपनी प्रतिक्रिया का मूल्यांकन करना चाहिए। वास्तव में, एक अप्रत्याशित संपर्क को दखलंदाजी माना जा सकता है। दूसरी ओर, भौतिक संपर्क ऑक्सीटोसिन को रिलीज़ करता है, जिसे भी कहा जाता है"प्यार का हार्मोन" ।
  • इकलौते शीर्षक वाला एक गाइ यू लाइक हिला चरण 7 बुलेट 1
    6
    यदि आवश्यक हो तो आग्रह करें। यदि आपके मित्र में एक नशे की लत है, तो वह लोगों या चीजों पर भरोसा करती है कि वह खुद के बारे में अच्छा महसूस कर रही है, शायद प्रेमी उसकी ताकत बढ़ा देगी बस घुसपैठ होने की कोशिश न करें कई स्वतंत्र महिलाएं इस व्यवहार को दम घुटने लगती हैं, जो इस मामले में आपको अंक नहीं कमाएगी।
  • भाग 3

    अपनी भावनाओं को व्यक्त करें
    आपकी प्रेमिका को चरण 4 के लिए एक लड़की से मिलने वाली छवि का शीर्षक
    1
    जल्दी में मत हो याद रखें कि वह आपका दोस्त है: भले ही इन भावनाओं से आपको बहुत दुःख हो रहा है, फिर भी आपको उसे असहज नहीं करना चाहिए। गहन भावनाएं आसानी से डूब सकती हैं, लेकिन उन्हें दोस्ती का समझौता नहीं करने दें
    • एक डायरी पर अपनी भावनाओं को लिखना आपको भावनाओं से कम महसूस कर सकता है: यह एक शक्तिशाली साधन है जो आपको दाने के फैसले को रोकने और भावनात्मकता से प्रभावित करने से रोक देगा।
    • एक पत्र लिखें यह आपको जो कुछ भी कहना चाहते हैं उसे डालने में आपकी सहायता करेगा, लेकिन इसे अपने मित्र को सीधे कबूल करने के बिना इस बिंदु पर, विचार करें कि आपके शब्द बहुत मजबूत हो सकते हैं उसे डराने की ज़रूरत नहीं है, खासकर अगर प्रेम के आने का एक अच्छा मौका है।
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक स्टेप 15 नामक छवि
    2
    यह समझने की कोशिश करें कि उसे कैसा लगता है। क्या आप हमेशा अपने साथ अकेले समय बिताना चाहते हैं? क्या आपने देखा है कि वह आपको अधिक बार देखता है या अपने प्रेमी के साथ तोड़ चुका है (जिसे आप किसी विशेष कारण के लिए जानते हैं)? यह सब संकेत दे सकता है कि आप को आपकी ओर आकर्षित होना और एक मित्र से अधिक होना चाहते हैं।
  • इमेज आउट शीर्षक चरण 7
    3
    अपने दोस्तों से पूछो यह खतरनाक हो सकता है, वास्तव में यह संभव है कि वे उस सूचना का उपयोग करते हैं, जो उन्हें दे रही है उसके आधार पर जो उसके अनुसार सही है। किसी भी मामले में, यदि आपके पास एक आपसी दोस्त है जिस पर आप भरोसा करते हैं और आप हिम्मत करते हैं, तो इस व्यक्ति के साथ बात करने से स्थिति के बारे में अपने विचारों को स्पष्ट किया जा सकता है।
  • अपने आप को स्पष्ट रूप से व्यक्त करना सुनिश्चित करें: "क्या आप मेरे बारे में कभी-कभी बात करते हैं? वह क्या कहता है? कुछ समय के लिए, मुझे लगता है कि हम सिर्फ दोस्तों से अधिक हो सकते हैं, लेकिन कृपया, मैं उसे बताना चाहता हूं"।
  • कंस ए ब्वॉय चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक अच्छा समय रखने की कोशिश करो चूंकि वह तुम्हारा दोस्त है, यह समझने में बहुत आसान है कि उसके साथ बात करने का समय कब है। अपने काम प्रतिबद्धताओं, घरेलू, सामाजिक और किसी भी अन्य कारक पर विचार करें जो इसे तनाव या जटिल कर सकते हैं। इन चर को आपके फैसले पर नकारात्मक रूप से प्रभावित नहीं करना चाहिए
  • एक अच्छा मौका पाने के लिए, आपको उन्हें शांत और आराम से दिन में पूछना चाहिए जब वह बहुत थका हुआ या तनाव नहीं हो।
  • इमेज शीर्षक से मुझे एक लड़का पसंद करता है आप एक मित्र से ज्यादा कदम चरण 1
    5
    अपने भेद्यता के साथ शब्दों में आओ। दुर्भाग्य से खुद को ऐसी नाजुक स्थिति में रखना मुश्किल है, लेकिन खुद को घोषित करने का एकमात्र तरीका है। यह याद दिलाया जा सकता है कि जितनी जल्दी या बाद में यह सभी के साथ होता है, वे कमजोर महसूस करते हैं, इसलिए जानते हुए भी कि आप अकेले नहीं हैं, आपको साहस दे सकते हैं
  • उदाहरण के लिए, आप स्वयं को इस तरह बता सकते हैं: "मैं जो कह रहा हूं वह आसान नहीं है मुझे कमजोर महसूस करना पसंद नहीं है I मेरे लिए यह हमेशा मेरी भावनाओं को व्यक्त करना मुश्किल रहा है यदि मैं आपको बताता हूं कि आपको पसंद नहीं है, तो मैं नहीं चाहता कि हमारे रिश्ते को बदलना पड़े। मुझे कुछ कबूल करना होगा: हाल ही में मैंने सोचा था कि यह कैसे एक साथ बाहर जाना होगा और बाहर लटका होगा"।
  • गेट अ गर्ल फॉल इन लव इन विथ द ट्यूट 26
    6
    जब आप खुद को बताते हैं, तो उसे आश्वस्त करें यदि आप इस दोस्ती को महत्वपूर्ण मानते हैं और यदि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो आप इसे सुरक्षित रखना चाहते हैं, आपको इसे बिल्कुल निर्दिष्ट करना होगा।
  • आप कह सकते हैं: "मुझे आशा है कि मेरे शब्द आपको असुविधाजनक नहीं बनाते हैं यदि आप नहीं कहते हैं, तो पता है कि मेरे लिए यह कुछ भी नहीं बदलेगी, जो भी होता है लेकिन मैं यह सोचने से रोक नहीं सकता कि हमारे बीच कुछ और हो सकता है और मुझे यह जानना चाहिए कि क्या आपको ऐसा ही लगता है"।
  • आपकी प्रेमिका को चरणबद्ध होने के लिए एक गर्ल को प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    7
    अपनी भावनाओं को ईमानदारी से व्यक्त करें आपको स्ट्रिंग चौकड़ी को किराया और खिड़की के नीचे एक सेरेनाड नहीं है। किसी भी मामले में, जिस तरह से आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं, वह आपके रिश्ते और व्यक्तित्व पर निर्भर करता है। यदि आप उदास इशारों पसंद करते हैं, शायद एक serenade सही विकल्प हो सकता है बस याद रखें कि आप रिश्ते की प्रकृति को बदलने की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए यह पहले से ही एक बड़ा कदम है। उन शब्दों पर ध्यान दें जिन्हें आप उपयोग करते हैं और जल्दबाजी में निर्णय नहीं लेते हैं, अन्यथा आप केवल अपनी स्थिति का समझौता करते हैं।
  • टिप्स

    • दिलचस्प, अजीब, अप्रत्याशित और रहस्यमय रहें
    • अपने स्वाद की खोज करें और आप उनसे क्या पेशकश कर सकते हैं इसका सिर्फ एक स्वाद देखें। यह उसे साज़िश करेगा और ब्याज की लौ को जीवित रखेगा।
    • आत्मसम्मान बहुत महत्वपूर्ण है स्पष्ट शरीर भाषा के माध्यम से संवाद करें और अपने आप को संदेह न करें।
    • ऐसा मत सोचो कि उस पर पैसा खर्च करने से उसे जीत मिलेगी यह अनावश्यक रूप से महंगा होगा, खासकर यदि आपको लगता है कि इस इशारा में एक विशेष रूप से अनुकूल उद्देश्य है

    चेतावनी

    • एक बार जब आप खुद को घोषित कर लेते हैं, तो संभावना है कि रिश्ते में बदलाव होगा।
    • अप्रत्याशित और रहस्यमय होने के नाते बहुत मुश्किल हो सकता है क्योंकि यह आपको अच्छी तरह जानता है निराश मत बनो: अपने सर्वश्रेष्ठ सुविधाओं को दिखाने का एक अवसर पर विचार करें, शायद वे जिनके बारे में आपने अभी तक गौर नहीं किया है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com