कैसे आपसे प्यार करता है एक लड़की को कैसे बताओ, जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप प्यार करते हैं

जब आप एक लड़की से प्यार करते हैं, तो कभी-कभी उसे बताना बेहतर होता है, भले ही आप यह न भूलें कि आप अपनी भावनाओं को बदल देंगे। एक ठोस संबंध स्थापित करने और खुले और सम्मानजनक तरीके से संवाद स्थापित करने से आपको क्या महसूस करने का साहस है। अपने प्यार को घोषित करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन इसे क्रियाओं के साथ व्यक्त करना आसान हो सकता है एक लड़की को बताकर कि आप उससे प्यार करते हैं, वह भी आपको डरा सकती है, लेकिन यह निस्संदेह एक मुक्तिपूर्ण इशारा है हालांकि, पता है कि आप अकेले नहीं हैं और प्यार की दुनिया में हर किसी के लिए कमरा है।

कदम

भाग 1

साहस का पता लगाएं
इकलौते शीर्षक से एक लड़की तुमसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस चरण 1
1
आपसे प्यार करने वाले व्यक्ति के साथ संबंधों का पोषण करें एक साथ दोनों समय व्यतीत करके, आपको एक दूसरे को एक गहरे स्तर पर जानने का अवसर मिलेगा। जब भी आप कर सकते हैं, सेलफोन, अवांछित प्रसंगों या ज़ोर से संगीत से विकर्षण को हटा दें। भावनात्मक प्रकृति के संबंध स्थापित करने के लिए ज्ञान को गहरा करना और पलों को एक साथ बिताते हुए आवश्यक है।
  • यदि आप संवाद नहीं करते हैं, तो आप कभी भी यह नहीं जान पाएंगे कि आपके साथ मिलकर काम करने की कौन सी गतिविधियों होगी। एक दूसरे के साथ कंपनी में काटने के लिए अध्ययन, लंबी पैदल यात्रा या खाने की तरह आप कुछ ऐसी चीज चुनें, जिसमें आप सद्भाव में हैं। स्पष्ट होने की कोशिश करें कि आप उसके साथ रहना पसंद करते हैं और आप अपने ज्ञान को गहरा करने की सराहना करते हैं।
  • इकलौते शीर्षक से एक लड़की तुमसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है
    2
    डर से आपको पलटना न पड़े। अगर आपको अस्वीकार किए जाने से डर लगता है, तो आप अपनी भावनाओं को खुले में डाल देने के विचार से डरेंगे। हालांकि, आपको इस बात पर विचार करना चाहिए कि यहां तक ​​कि अफसोस नहीं किया जा सकता है जैसे ही क्रूर हो। एहसास है कि अपने आप को उजागर करना और सच्चाई जानने का एकमात्र तरीका है अस्वीकृति के भय और संभावित पश्चाताप को दूर करने का एकमात्र तरीका। आप अपने पेट से इस वजन को लेकर अधिक राहत महसूस करेंगे।
  • इकलौते शीर्षक से एक लड़की तुमसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है
    3
    आप क्या महसूस के बारे में ईमानदार होना क्या आप वास्तव में उसे प्यार करते हैं या यह केवल शारीरिक आकर्षण है? शायद यह एक सरल मोह है? क्या आप अपनी दोस्ती खोने का डरते हैं? आशा में कोई दोस्त न हो कि वह आपके बारे में अपना मन बदल सकता है यह उनके लिए अनुचित है क्योंकि मित्रता के रूप में विश्वास और सम्मान पर आधारित होना चाहिए। यदि आप अपने दिल से प्यार करते हैं, तो सबसे पहले आपको एक अच्छा दोस्त होना चाहिए।
  • आपकी भावनाओं का विश्लेषण करना निश्चित रूप से आसान नहीं है, लेकिन वैज्ञानिक रूप से सिद्ध संकेत हैं जो संकेत कर सकते हैं कि आप प्रेम में हैं। इसलिए, समझने की कोशिश करें कि क्या आपको निम्न अनुभूतियां आ रही हैं:
  • अगर आपको लगता है कि वह एक असाधारण लड़की है, तो संभव है कि आपके मन ने ध्यान केंद्रित करने और ध्यान देने की उसकी क्षमता में वृद्धि की।
  • अगर आपको लगता है कि यह सही है और आप केवल अपनी सकारात्मक विशेषताओं पर विचार करने जा रहे हैं, तो संभव है कि आप इसके बारे में और अधिक जानकारी याद कर सकें, क्योंकि प्रेम की एक नई भावना आपको खिल रही है।
  • अगर आप अपनी भावनाओं की दया पर अपने आप को महसूस करते हैं, तो पता है कि ऐसे साक्ष्य हैं जिनके बारे में यह दावा किया जाता है कि प्रेम परिस्थितियों में मस्तिष्क की गतिविधियों को ऐसे हद तक गिरना जैसे कि ध्यान देने योग्य मूड के झूलों का कारण बनता है।
  • प्रतिकूल परिस्थितियों का भी सामना करना पड़ सकता है क्योंकि प्यार में पड़ना पड़ सकता है क्योंकि मस्तिष्क अधिक डोपामाइन पैदा करता है, एक ऐसा रासायनिक जो प्रतिफल और आनंद की भावना प्रदान करता है
  • यदि आप अपने आप से ग्रस्त महसूस करते हैं, तो यह संभावना है कि मस्तिष्क ने केंद्रीय तंत्रिका तंत्र में सेरोटोनिन का स्तर कम कर दिया है। यह जुनूनी व्यवहार से जुड़े एक रासायनिक घटना है
  • इसके अलावा, प्यार से लोग भावनात्मक निर्भरता के लक्षण दिखाते हैं, जिसके द्वारा वे एक दूसरे को कभी नहीं छोड़ने की आशा में अपने साथी की कंपनी में रहना चाहते हैं।
  • जब एक महिला आपको जीतती है, तो आप उसके लिए कुछ भी करने में सक्षम महसूस करते हैं क्योंकि आपको उसके साथ सहानुभूति का सामना करना पड़ता है।
  • कुछ अध्ययनों के मुताबिक, प्रेम में इस तरह के एक मजबूत भावनात्मक बंधन शामिल है, जो कि विशेष रूप से सेक्स का अर्थ नहीं करता है।
  • यह भी दिखाया गया है कि प्रेमियों के अनुभवों में वे भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं।
  • इकलौते शीर्षक वाली एक लड़की तुमसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस चरण 4
    4
    आप क्या सोच रहे हैं इसके बारे में सोचने की कोशिश न करें। जब आप अपने आप को अभिव्यक्त करते हैं तो प्रत्यक्ष रहें यह मत मानो कि आप जानते हैं कि आप क्या महसूस कर रहे हैं। जब आप कुछ प्रश्न पूछते हैं और आपके साथ खोले जाने के लिए धन्यवाद करते हैं तो हमेशा सम्मान दें। खुलना एक महत्वपूर्ण इशारा है, ताकि दो लोग एक-दूसरे को अपना प्यार दिखा सकें।
  • इकलौते शीर्षक से एक लड़की तुमसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 5
    5
    सकारात्मक रहें प्यार एक बहुत ही मजबूत भावना है और आमतौर पर समय के साथ विकसित होता है। ध्यान दें कि जिस तरह से आपके साथ संबंध बढ़े हैं, उतने ही दिन पहले चलते हैं और सभी सुंदर भावनाओं पर ध्यान केंद्रित करें। अगर आपके पास यह धारणा है कि उसके प्रति आपका प्यार तेजी से खिल गया है, तो आश्वस्त रहें और ध्यान रखें कि आपकी भावनाओं को प्रकट करने के लिए कोई आदर्श क्षण नहीं है। आप हमेशा कार्य करने के लिए कोई कारण नहीं खोज पाएंगे, इसलिए बहादुर बने रहें और अपने दिल से आपको बताए गए अनुसार पालन करें।
  • भाग 2

    आपका प्यार व्यक्त
    इकलौते शीर्षक से एक लड़की तुमसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस चरण 6
    1
    सही पल और जगह चुनें बाहरी कारकों से प्रभावित न हो उसके पास जाओ जब आप व्यक्ति से उससे बात करने के लिए तैयार हों और जब आप में से कोई भी जल्दबाजी में न हो एक शांत जगह खोजें या एक नियुक्ति के लिए पूछें, ताकि आप दोनों मानसिक और भावनात्मक रूप से उपस्थित रहें। किसी की भावनाओं की अभिव्यक्ति को खुशी के एक क्षण के रूप में अनुभव किया जाना चाहिए, इसलिए सही माहौल बनाने के लिए सुनिश्चित करें कि आप जिस लड़की को पसंद करते हैं, वह पूरी तरह से व्यक्त कर सकते हैं कि वह क्या सोचती है और लगता है।
    • उसे बता देना उचित नहीं है कि आप उसे अन्य मित्रों की उपस्थिति में प्यार करते हैं या यदि, उदाहरण के लिए, किसी महत्वपूर्ण ग्राहक द्वारा निर्धारित कुछ समय सीमा के कारण, वह अधिक काम कर रही है।
  • इकलौते शीर्षक से एक लड़की तुमसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 7
    2
    अपने शरीर की भाषा को अनदेखा न करें और जिस तरीके से आप आगे बढ़ते हैं, आप कितने साथ हैं जब भी आप कर सकते हैं, जब आप बात करना शुरू करते हैं तो मुस्कुराते हुए उसके साथ चैट करें। अपनी आसन पर ध्यान दें और इसे आंखों में देखें मिलनसार हो और उचित समय पर कुछ मज़ाक करें, लेकिन कठोर बिना। मुस्कुराहट और एक इशारा के रूप में पहले से ही एक बड़ा कदम आगे हो सकता है, इसे अत्याचार न करें।
  • इसे अपने भाषणों में शामिल करें, एक सरल से शुरू करें: "आप कैसे हैं?"।
  • यदि आप कुछ भी कहने के बिना उसके बगल में हैं, तो आप उसे संदेहास्पद या शर्मिंदा प्रकार होने की छाप दे सकते हैं। यदि घबराहट आपको कुछ दिलचस्प कहने के बारे में सोचने से रोकती है, तो बस उसे नमस्कार और चलना या किसी और से बात करना
  • इकलौते शीर्षक वाली एक लड़की तुमसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 8
    3
    उसके और उसके दोस्तों के बारे में अधिक जानें उसकी दोस्ती सहायता समूह है जो उसे सुरक्षा देता है, इसलिए वह एक अच्छी छाप बनाने की कोशिश करती है और इन लोगों में एक वास्तविक रुचि है। यदि आप उन्हें उनकी आंखों में चाहते हैं, तो वे समझ जाएंगे कि आप उनके प्रति चौकस और विचारशील हैं।
  • टेंबल गर्ल आप लव थि को शीर्षक वाला इमेज जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह आपको वापस लाती है 9
    4
    ध्यान रखें कि पुरुष महिलाओं से पहले अपने प्यार को घोषित करने की अधिक संभावना रखते हैं कुछ अध्ययनों के अनुसार, पुरुष अधिक कहने के लिए इच्छुक हैं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" एक रिश्ते को खोने के डर के लिए, जबकि महिलाओं को अधिक इंतजार होने की संभावना है क्योंकि वे यह सुनिश्चित करना पसंद करते हैं कि जिन रिश्तों में वे शामिल हैं वे उस ऊर्जा के लायक हैं जो वे निवेश करते हैं। इस प्रकार, भविष्यवाणी के उच्चारण करने से पहले, उस पर निर्भर रहें और इस तथ्य पर संदेह नहीं करें कि दूसरी पार्टी आपकी भावनाओं को फिर से करे।
  • इकलौते शीर्षक से एक लड़की तुमसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 10
    5



    अपने कार्यों को अपने शब्दों से अधिक बोलें। आप विभिन्न स्रोतों से रोमांटिक इशारों के उदाहरण पा सकते हैं, भले ही प्यार वास्तव में एक भावना है जो स्वयं को एक बहुत ही व्यक्तिगत तरीके से प्रकट होता है। केवल आप ही जान सकते हैं कि आपको कैसा महसूस होता है, और आप किस लड़की को खुश करते हैं क्या यह भारी दिन होने के बाद फूलों का एक गुच्छा खरीद रहा है, अपने पसंदीदा गीत को गाते हुए उसे आश्चर्य करने के लिए या बस उसे हर बार जब आप स्कूल से घर आते हैं, तो प्रेम प्रदर्शनों का प्रदर्शन सिर्फ पृथक इशारों से नहीं होता है , लेकिन यह मन की एक अवस्था भी दर्शाता है जो सभी तरह की विशेषता करता है।
  • इकलौते शीर्षक से एक लड़की तुमसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 11
    6
    एक सम्मानजनक और खुली तरीके से संवाद करें उसे बताएं कि आप उससे प्यार करते हैं, वह सही है। यह कोई हेराफेरी करने की कोशिश नहीं करता है या धैर्य से प्रतीक्षा कर रहा है। वह उसे अपने विचारों और भावनाओं को बाहर करने के लिए समय की जरूरत है। वह आपको बता सकता है कि वह केवल एक दोस्त बने रहने को पसंद करता है, इसलिए पृष्ठ को चालू करने के बाद आप यह सोचने के लिए तैयार रहें कि आप क्या सोचते हैं और आपके जीवन में वह क्या भूमिका निभाएंगे।
  • इकलौते शीर्षक से एक लड़की तुमसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 12
    7
    एहसास है कि शब्द प्रेम प्रत्येक व्यक्ति के लिए एक अलग भावनात्मक मूल्य के साथ आरोप लगाया जा सकता है। कुछ लोगों को इस शब्द को सुनने या सुनने में कठिनाई हो सकती है। यहां तक ​​कि अगर आपकी भावनाओं को बाहरी, जो आपके इरादों को पूरी तरह से समझें, sincerati
  • उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि रोमांटिक फिल्म के अंत में हर बार आपको शर्मिंदा या भुलक्कना होता है, तो किरदार अंततः उनके पारस्परिक प्रेम की घोषणा करते हैं, वही इशारा न करें इसके बजाए, उन्हें ईमानदारी से और स्वाभाविक रूप से दिखाएं कि आप उसके बारे में कितना ध्यान रखते हैं और आप अपने रिश्ते को विकसित करना चाहते हैं।
  • इकलौते शीर्षक से एक लड़की तुमसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 13
    8
    किसी भी बाधा का सामना करने के लिए तैयार परिवारों से धर्म, सांस्कृतिक अंतर या प्रतिरोध जिस तरह से आपके साथ बातचीत कर सकते हैं, उसे प्रभावित कर सकता है। हमेशा आपको सम्मान दिलाने के लिए याद रखो, क्योंकि अगर आप वास्तव में इसे प्यार करते हैं, तो आप इन सभी पहलुओं को जान लेंगे और समझ पाएंगे कि आखिरकार मुठभेड़ की बाधाओं को कैसे दूर करना है।
  • यदि यह संकोच है, लेकिन किसी तरह आप के साथ सहमत हैं, स्थिति को संबोधित करें और उन नियमों को ध्यान में रखें जो इसे आश्वस्त करने के लिए लगाए गए हैं। यदि आप अपने माता-पिता को अपने सांस्कृतिक रीति-रिवाजों के संबंध में पेश करना चाहते हैं, तो इसे एक सम्मान के रूप में लेना और उसके उदाहरण का पालन करना चाहिए। यदि आप सेक्स करना नहीं चाहते हैं, तो उस पर दबाव न डालें
  • भाग 3

    पृष्ठ चालू करें
    इकलौते शीर्षक से एक लड़की तुमसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 14
    1
    शांत रहो चाहे आप इंकार कर दें या आपसे प्यार करने के लिए कहें, अपने आप को कुशलता से व्यक्त करें, खासकर यदि आप सार्वजनिक रूप से हैं बेवकूफ की तरह काम न करें, अगर आपको बुरा लगे तो उसे हमला करें।
  • इकलौते शीर्षक से एक लड़की तुमसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 15
    2
    उसकी प्रतिक्रिया का सम्मान करें अगर आप अपनी भावनाओं का प्रतिफल नहीं देते हैं, तो याद रखें कि यह अभी भी एक ही व्यक्ति है जिसके साथ आपने गहरा रिश्ता बना लिया है, फिर उसका सम्मान जारी है। आप किसी को आपकी रुचि लेने के लिए मजबूर नहीं कर सकते हैं या आपको प्यार कर सकते हैं।
  • इसके प्रति उदासीन मत हो और जानबूझकर इसे बाधा न दें। महिलाएं पारस्परिक संबंधों में संचरित संकेतों के प्रति संवेदनशील हैं, इसलिए एक सतही अभिव्यक्ति या प्रतिरोधक रवैया पहले से ही नकारात्मक स्थिति को बिगाड़ सकता है।
  • इकलौते शीर्षक से एक लड़की तुमसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 16
    3
    अपनी परिपक्वता और मन की ताकत दिखाएं यदि आपको सम्मान और खुले संचार के आधार पर ठोस संबंधों को जानने और स्थापित करने का अवसर मिला है, तो यह संभावना है कि आप अपनी भावनाओं को महसूस करेंगे। आपको लगता है कि क्या बाहरी महसूस करने और अपने आनंद को संचारित करने में सक्षम होने पर गर्व होना। यहां तक ​​कि अगर आपकी मैत्री आपके प्यार से बंद हो जाती है, तो आप इस तथ्य की सराहना करते हैं कि आप परिपक्व हो रहे हैं दूसरों के साथ अपना अनुभव साझा करें और याद रखें कि आप अकेले नहीं हैं
  • अपने दोस्तों, परिवार के सदस्यों और उन सभी लोगों से संपर्क करें, जो आपको संभावित इनकार का सामना करने के लिए समर्थन करते हैं।
  • इकलौते शीर्षक बताओ एक लड़की आपसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 17
    4
    इस संबंध को खेती करना जारी रखें यदि आप वास्तव में एक लड़की से प्यार करते हैं, उसका सम्मान करते हैं, उसका ख्याल रखना और उसके लिए बेहतर या बदतर के लिए उसके करीब रहना प्यार अप और चढ़ाव का कारण बन सकता है, लेकिन सबसे बड़ा भाग पहला कदम उठा रहा है और उसे बता रहा है कि आप उसके साथ प्यार में हैं।
  • इसे एक कारण बनाने की कोशिश करो यदि आप अपने प्रति समान भावनाओं को महसूस नहीं करते हैं, तो आग्रह न करें। यह स्वीकार करना सीखें कि यह भाग्य नहीं था और विश्वास है कि हमेशा आपके लिए इंतज़ार कर रहे कोने के आसपास कुछ है। यह मुश्किल हो सकता है, लेकिन हर समय आपको आवश्यकता होती है। इतने सारे उदास गीत और प्रेम फिल्में हैं जो आपको इस पल के साथ सामना करने में मदद कर सकते हैं, आपको जयजयकार कर रहे हैं।
  • इकलौते शीर्षक से एक लड़की तुमसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 18
    5
    जब दोस्ती तोड़ना उचित है, तो जानें। यह इसे हेरफेर करने का प्रयास करने के लिए कोई अर्थ नहीं है या धैर्य से इसके लिए प्रतीक्षा करें। उसे बताया था कि आप उससे प्यार करते हैं, अगर वह जवाब देती है कि वह एक ही महसूस नहीं करती है, लेकिन अपने दोस्त बने रहने का इरादा है, सम्मान से उसकी पेशकश को अस्वीकार कर दें
  • इनकार प्राप्त करने के बाद, आपको दोस्ती बनाए रखने में भी चोट लग सकती है। वास्तव में, दोस्ती समर्थन और आपसी सम्मान पर आधारित है। अपने आप से पूछें कि क्या आप वाकई उसे स्पष्ट रूप से बता सकते हैं कि आप उसे किसी दोस्त से कुछ और देखते हैं। क्या आप अभी भी एक दोस्त की तरह व्यवहार करेंगे यदि आप किसी और के साथ बाहर गए?
  • टिप्स

    • अपने आप को सुनिश्चित करें उसे आंखों में देखो, अपनी पीठ सीधे और मुस्कुराहट रखें। क्या सबसे अधिक मायने रखता है बिना किसी हिचकिचाहट के उनसे बात करना है, खासकर यदि आप आमतौर पर शर्मीली हैं। आपको उन्हें दिखाना चाहिए कि आप उन शब्दों में विश्वास करते हैं जो आपके मुंह से निकलते हैं और आप अपने प्रेम की ताकत के अनुसार तदनुसार व्यवहार करने में सक्षम होंगे।
    • यदि आप थोड़ी देर के लिए तुम्हारा दोस्त बना रहे हैं और अब आप उसके लिए कुछ और बनना चाहते हैं, तो संभावना है कि आप खुद को इस दृष्टिकोण से नहीं मानते हैं। इस मामले में, आपको उसकी भावनाओं को स्वीकार करना होगा यह रहस्य स्वयं को बदलना नहीं है: यदि आप आप के लिए प्यार नहीं करते हैं, लेकिन एक व्यक्ति को अपनी इच्छाओं से मेल खाता है, अगर आप रवैया बदलते हैं या कुछ पाउंड बढ़ाते हैं, तो वह सब कुछ जो आप वफादार नहीं थे आप अपने आप को गायब हो जाएगा
    • किसी को नहीं बताएं कि आप उससे प्यार करते हैं, अगर आपने उसे पहले नहीं बताया है यह अच्छा नहीं है अगर उसे किसी और से यह पता चले।
    • एक इशारा एक हज़ार शब्दों के लायक है। प्रदर्शित करें कि आप उससे प्यार करते हैं, उसे कहने के बजाय

    चेतावनी

    • "नहीं" यह कोई मतलब नहीं है यदि आप इंकार करते हैं, तो याद रखें कि दुनिया में अन्य लोग हैं थोड़ा सा आग्रह संबंध की शुरुआत में अच्छा हो सकता है, लेकिन तुरंत व्यक्त किए जाने के तुरंत बाद आपको उसके लिए क्या महसूस होता है प्यार एक बातचीत नहीं है
    • चारों ओर मत कहो कि अगर आप वास्तविकता बहुत अलग हैं, तो आप उससे प्यार करते हैं। सेक्स के लिए लोगों के साथ छेड़छाड़ करना अक्सर प्रतिकूल है और अक्सर अवैध है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com