कैसे पहली बार के लिए अपने लड़के से सो जाओ

आपके प्रेमी के घर पर खर्च की जाने वाली पहली रात अपेक्षाओं से भरा है, लेकिन थोड़ा सा घबराहट बिल्कुल सामान्य है। यदि आप घर पर सोए पर्याप्त आराम महसूस करते हैं, यह एक अच्छा संकेत है: आपका रिश्ता अच्छी तरह से चल रहा है एक सकारात्मक अनुभव जीने के लिए, खुद को होना काफी है, खुद को पहले से व्यवस्थित करना और खुले तौर पर संवाद करना।

कदम

भाग 1

आप की जरूरत है सब कुछ तैयार करें
आपकी प्रेयसी पर स्लीप इमेज का शीर्षक`s House for the First Time Step 1
1
एक विचारशील बैग चुनें आपको यह इंप्रेशन देने की ज़रूरत नहीं है कि आप पूरी तरह से आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं, लेकिन आपको कुछ जरूरी चीजों की आवश्यकता है जो अगले सुबह काम में आ जाएगी। इसके अलावा, आपको अपने दांतों को ब्रश करने का मौका मिलेगा और यदि आवश्यक हो, मेक-अप हटा दें
  • देखें कि आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले बैग में कितनी चीजें आती हैं यदि आप आमतौर पर एक छोटे क्लच या सिर्फ अपने वॉलेट लेते हैं, तो आपको एक बड़ा बैग चाहिए, अन्यथा नंगे आवश्यकताओं को तैयार करें।
  • यदि आपका बच्चा बहुत दूर रहता है, तो आप कई चीजें तैयार कर सकते हैं वास्तव में आपको उन वस्तुओं और उत्पादों की आवश्यकता होगी जिनके लिए आप यात्रा करते समय आमतौर पर ले जाते हैं।
  • आपकी प्रेयसी पर स्लीप इमेज का शीर्षक`s House for the First Time Step 2
    2
    अपनी शाम के अनुष्ठानों के लिए तैयार करें। आप निश्चित रूप से टूथब्रश उधार लेने की शर्मनाक स्थिति में खुद को नहीं ढूंढना चाहते हैं, लेकिन यह भी धोने से बचने के लिए सबसे अच्छा नहीं है। उन चीजों को तैयार करें जिनके बिना आप नहीं कर सकते
  • यदि आप चाल करते हैं, तो मेकअप रिमूवर लें कुछ महिलाएं अपने प्रेमी द्वारा पानी और साबुन को देखने के बजाय धृष्टता से सोने के लिए जाना पसंद करती हैं हालांकि, यह त्वचा के लिए हानिकारक हो सकता है, यह ज़ाहिर नहीं है कि जल्दी या बाद में वह मेकअप के बिना आपको देखेगा।
  • अपने बालों की देखभाल करने के लिए आपको जो सब कुछ चाहिए उसे तैयार करें कुछ महिलाओं को बिस्तर पर जाने के लिए पगड़ी में उन्हें इकट्ठा करने की ज़रूरत है, लेकिन वे अपने प्रेमी के घर पर सोते समय ऐसा नहीं करना पसंद करते हैं। जाहिर है यह एक विशेष शाम के अवसर पर कर्ल लगाने का मामला नहीं है, लेकिन आप एक ब्रश, एक कंघी या डिटेज़लिंग स्प्रे ला सकते हैं।
  • आपकी प्रेयसी पर स्लीप इमेज का शीर्षक`s House for the First Time Step 3
    3
    सुबह की जरूरत के लिए सब कुछ तैयार करें। लोगों को आमतौर पर चीजों की लंबी सूची की आवश्यकता होती है अपनी सुबह की आदतों पर विचार करके और घर आने से पहले आपको उसके साथ कितना समय बिताना होगा, इसके बारे में सोचें।
  • यदि आप जल्दी उठने के लिए उपयोग किया जाता है, तो अपने सेल फोन चार्जर और एक किताब या पत्रिका ले आओ। इस तरह, अगर आपको उसके सामने बहुत कुछ जागना है, तो आप अपने बिना किसी समस्या के मनोरंजन कर सकते हैं।
  • यदि आपके पास अपनी थैली में जगह है, तो आप नियुक्ति के लिए पहनने वालों के अतिरिक्त आरामदायक जूते की एक जोड़ी ला सकते हैं।
  • उन दवाइयों को मत भूलें जिन्हें आपको नियमित रूप से लेने की आवश्यकता होती है। आप यह सुनिश्चित करने के लिए नहीं जान सकते हैं कि अगली सुबह आप घर कब आएंगे
  • आपकी प्रेयसी पर स्लीप इमेज का शीर्षक`s House for the First Time Step 4
    4
    यदि आवश्यक हो, तो गर्भनिरोधक विधि को तैयार करें जिसे आप पसंद करते हैं। यदि आप सेक्स करने जा रहे हैं, तो आपके साथ कंडोम लेने का हमेशा एक अच्छा विचार है अपने घर को ग्रहण न करें: उन्हें इसके बारे में सोचना यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि क्या होने वाला है, उन्हें वैसे भी लाओ, आप कभी नहीं जानते
  • कंडोम एकमात्र गर्भनिरोधक तरीका है जो यौन संचारित संक्रमणों के विरुद्ध भी रक्षा करता है।
  • इसके अलावा, आप अपनी पसंद के स्नेहक या यौन सामान ला सकते हैं।
  • आपकी प्रेयसी पर स्लीप इमेज का शीर्षक`s House for the First Time Step 5
    5
    कुछ नकद लाओ यह एक अच्छा सामान्य नियम है कि हर बार जब आप रात को बाहर बिताने की योजना बनाते हैं, तो आपको उसका पालन करना चाहिए। अगर कुछ गलत हो जाता है या आप यह सुनिश्चित नहीं कर रहे हैं कि आपको घर कैसे मिलेगा, तो यह जानना अच्छा है कि आपके पास आपातकाल के लिए नकद है
  • नकद भी आपकी मदद करेगा यदि आप एक पेय के लिए जाने का फैसला करते हैं, आइसक्रीम खाएं या नाश्ते के बाहर हो। मान लें कि वह इसके लिए हमेशा भुगतान करेगा
  • स्लीप एट यूज बॉयफ्रेंड शीर्षक वाली छवि`s House for the First Time Step 6
    6
    एक बहुमुखी तरीके से तैयार आप अपने प्रेमी के साथ पूरी सुबह या दिन को समाप्त कर सकते हैं यदि आप अपने घर में कपड़े पहने हुए हैं जो आप को सीमित करते हैं या केवल शाम को नियुक्ति के लिए उपयुक्त हैं, तो वे पार्क में पैदल चलने के लिए असहज हो सकते हैं या बार में नाश्ता कर सकते हैं।
  • अपनी अलमारी में आप कपड़े नहीं खो सकते जो आपको सेक्सी महसूस करते हैं, लेकिन यह एक अनौपचारिक संदर्भ में भी बहुमुखी और प्रयोग करने योग्य है।
  • भाग 2

    मैरीट सेक्स में उम्मीदों का प्रबंध करना
    आपकी प्रेयसी पर स्लीप इमेज का शीर्षक`s House for the First Time Step 7
    1
    तुम्हें पता होना चाहिए कि आप क्या चाहते हैं यह तय करना सबसे पहले है कि जब आप अपनी पहली रात को एक साथ बिताते हैं तो क्या होगा, यह निर्णय कब करना चाहिए। मत सोचो कि आप यौन संबंध रखने के लिए बाध्य हैं क्योंकि आप पहली बार उसके साथ सोएंगे। हालांकि, यदि आप चाहें, तदनुसार व्यवस्थित करें।
    • सेक्स करने से आपको और भी अधिक अंतरंग बंधन स्थापित करने में मदद मिल सकती है।
    • सेक्स भीषण मुद्दों को बढ़ा सकता है जैसे मोनोगैमी, पिछले भागीदारों, यौन स्वास्थ्य और संभव गर्भधारण यदि आप अपने प्रेमी के साथ इन मुद्दों के बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो संभव है कि आप यौन संबंध रखने और इसके साथ आने वाली सभी जिम्मेदारियों का सामना करने के लिए तैयार न हों।
    • सेक्स के प्रति द्विघात महसूस करना सामान्य है, खासकर पहली बार अगर आप अभी तक निर्णय लेने के लिए तैयार नहीं हैं, चिंता न करें। अगर आप शाम के दौरान इस विषय को उठाना चाहते हैं तो सुनिश्चित करें कि आप अच्छी तरह से सूचित और सहमति के फैसले करने में सक्षम हैं।
  • आपकी प्रेयसी पर स्लीप इमेज का शीर्षक`s House for the First Time Step 8
    2
    अपनी अपेक्षाओं के बारे में बात करें सबसे पहले यह अजीब लग सकता है, लेकिन अभी या बाद में हमें इस वार्तालाप को पकड़ना होगा। आप अपनी उम्मीदों को जानने के लिए अलग-अलग तरीकों का उपयोग कर सकते हैं, जबकि सुखद दिखाना जारी रख सकते हैं और संभवत: दुश्मनी की चुटकी डाल सकते हैं।
  • यदि आप चाहते हैं कि बातचीत को शरारती हो, तो आप उससे पूछ सकते हैं कि आप कहां सोएंगे कहने की कोशिश करें: "और हां? क्या आपको लगता है कि हम एक ही बिस्तर पर सोएंगे या क्या मुझे सोने की थैली लाने की ज़रूरत है?"।
  • यदि आप अधिक प्रत्यक्ष होना चाहते हैं, तो आप एक वाक्य की तरह कह सकते हैं: "मुझे पता है कि पहली रात हम एक साथ बिताते हैं। मैं बहुत खुश हूँ, लेकिन मैं शाम के लिए हमारी उम्मीदों के बारे में बात करना चाहूंगा। मैं जानना चाहता हूं कि आप सेक्स करने की संभावना के बारे में क्या सोचते हैं और अगर आपको लगता है कि हम तैयार हैं"।
  • यदि आप पहले से ही जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं और आप बिल्कुल निश्चित हैं, तो आप सीधे हो सकते हैं। जैसे एक वाक्य कहने की कोशिश करें: "हे, मैं आपके स्थान पर सोने की प्रतीक्षा नहीं कर सकता, लेकिन मैं आपको यह बताना चाहूंगा कि मैं आपके साथ सेक्स करने के लिए तैयार नहीं हूं" या "मैं आज रात तुम्हारे साथ सोने की प्रतीक्षा नहीं कर सकता मैं आगे बढ़ने और सेक्स करने के लिए तैयार हूं"।
  • आपकी प्रेयसी पर स्लीप इमेज का शीर्षक`s House for the First Time Step 9
    3
    फर्म लेकिन लचीला होना यदि आप पहले से ही कोई फैसला कर चुके हैं (चाहे वह यौन संबंध रखता है या नहीं), यह बहुत अच्छा है हालांकि, कभी-कभी विशिष्ट स्थिति किसी भी मन को प्रभावित कर सकती है और किसी भी समय किसी के दिमाग को बदल सकती है। यह एक समस्या नहीं है अपनी सहजता को सुनो
  • शायद आपने सेक्स करने की योजना नहीं बनाई है, लेकिन फिर आप बेहद आरामदायक महसूस करते हैं और कोशिश करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।
  • शायद आपने सेक्स करने का फैसला किया है, लेकिन अचानक आपको असुविधाजनक या परेशान महसूस होता है: आप अपना मन बदल सकते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप अपनी भावनाओं को ध्यान में रखते हुए निर्णय लेते हैं, न कि आपके प्रेमी के दबाव, आपके मित्र, आपके माता-पिता या फिर बाहर से आ रहे हैं।
  • भाग 3

    शाम खर्च करें और सो जाओ
    स्लीप एट यूज बॉयफ्रेंड शीर्षक वाली छवि`s House for the First Time Step 10
    1



    कंपनी का आनंद लें आप शायद उसके साथ रात बिताने के बारे में परेशान महसूस करते हैं हालांकि, याद रखें कि आपका प्रेमी आपसे प्यार करता है। इसके अलावा, वह निश्चित रूप से भी परेशान है आराम और उन गतिविधियों को साझा करते हुए तनाव को कम करते हैं जो आपको सामान्य रूप से सुखद लगता है।
    • आपका प्रेमी नर्वस महसूस कर सकता है क्योंकि आप उसके घर और उसके कमरे को देखेंगे। इसे आसानी से उसे बताओ कि वह आपकी पसंद की जगह या उस स्थान की प्रशंसा करें जिसमें वह रहता है। आप उसे एक वाक्य बता सकते हैं: "मुझे बहुत पसंद है कि आपने जो पोस्टर काट दिया था" या "वाह, क्या एक सुंदर घर!"।
    • अगर आपके घर में बहुत कुछ नहीं है, तो आप चलने या ड्राइव के लिए बाहर जा सकते हैं। शाम कहीं और बिताएं और घर आने के लिए सो जाओ
  • स्लीप एट यूज बॉयफ्रेंड शीर्षक वाली छवि`s House for the First Time Step 11
    2
    अपनी शाम के सौंदर्य अनुष्ठानों को समर्पित करें, जैसे मेकअप को हटाने, अपने बालों को ब्रश करने, अपने दांतों को ब्रश करने और सोने के लिए जाने से पहले अन्य सभी चीजों का ख्याल रखना। बेशक, आप जितना समय घर पर चाहें उतने समय ले सकते हैं, लेकिन जब आप अपने प्रेमी से सोते हैं, तो आप अपना रूटीन सुदृढ़ कर सकते हैं। इस तरह, आप बाथरूम में घंटे बिताएंगे और वह इस बारे में सवाल नहीं पूछेंगे।
  • आपको यह बताने की ज़रूरत नहीं है कि आप बाथरूम में क्या करते हैं वह सवाल पूछ सकता है, लेकिन यह एक समस्या नहीं है।
  • यदि आप सोने से पहले पगड़ी में ब्रेडिंग या अपने बाल उठाते हैं, तो आप एक साथ खर्च करने वाली पहली रातों से बचना चाहते हैं, बशर्ते यह आपके लिए कोई समस्या नहीं है।
  • आपकी प्रेयसी पर स्लीप इमेज का शीर्षक`s House for the First Time Step 12
    3
    याद रखें कि नींद परेशान हो सकती है। जब आप पहली बार किसी अन्य व्यक्ति के साथ सोते हैं, तो यह संभव है कि मस्तिष्क पूरी तरह से आराम नहीं कर सकती क्योंकि यह सतर्क हो जाएगा। आप जाग सकते हैं जब आपका प्रेमी नींद या परिवर्तन की स्थिति में कदम रखता है
  • स्कूल या काम पर एक महत्वपूर्ण दिन से पहले अपने प्रेमी के साथ सो जाओ।
  • अगले दिन आप झपकी लेकर अपनी खोया नींद को ठीक करने की ज़रूरत महसूस कर सकते हैं, भले ही आपने जल्दी बिस्तर पर जाने की कोशिश की।
  • स्लीप एट यूज बॉयफ्रेंड शीर्षक वाली छवि`s House for the First Time Step 13
    4
    आरामदायक हो जाओ यदि वह आपके साथ सोए जाने का इरादा नहीं था, तो शायद आपके पास अतिरिक्त कपड़े नहीं हैं या सोचा नहीं कि बिस्तर पर जाने के लिए क्या पहनना चाहिए। यदि आप स्वयं को संगठित करते हैं, तो शायद आपने सोचा कि यह पजामा पहनने के लिए या अतिरिक्त कपड़े पहनने में सक्षम नहीं होगा। नाइटवियर का चयन करने के लिए, इस बात पर विचार करें कि आप उससे कितनी सहज महसूस करते हैं और आपकी अंतरंगता की डिग्री
  • यदि आप संभोग या शारीरिक अंतरंगता के अन्य कार्यों को समाप्त करते हैं, तो आपको नग्न या नींद में केवल आराम से सोचना पड़ सकता है।
  • यदि आप अपने परिवार के साथ रहते हैं, तो आपको पजामा पहनना चाहिए, अगर आपकी मां या बहन बिना दस्तक के आने के लिए आती है या आपको रात के मध्य में शौचालय जाने की जरूरत है।
  • आप हमेशा उसे सोने के लिए एक शर्ट उधार देने के लिए कह सकते हैं बहुत से लोग इसे निविदा पाते हैं
  • आपकी प्रेयसी पर स्लीप इमेज का शीर्षक`s House for the First Time Step 14
    5
    जब आप तैयार हो जाएं तो बिस्तर पर जाएं जब यह सोने के लिए समय आता है क्योंकि आप दोनों थके हुए हैं, यह भी उतना ही अच्छा है। यदि आप एक साथ सोते हैं, तो आपको दोनों के लिए एक आरामदायक स्थिति मिलनी चाहिए। ऐसे अन्य कारक भी हैं जो आपको आराम से रोका जा सकता है, जैसे कि निम्नलिखित:
  • आपका रूसी (आप कानप्लगों की एक जोड़ी ला सकते हैं, आप कभी नहीं जानते!)।
  • दो में से एक कवर को चुराता है या बहुत अलग तापमान पर सोता पसंद करता है।
  • वह झुकाव पसंद करता है और आप नहीं (या इसके विपरीत)।
  • भाग 4

    एक साथ जागते हुए
    आपकी प्रेयसी पर स्लीप इमेज का शीर्षक`s House for the First Time Step 15
    1
    उसे सो जाओ यदि आप पहले उठकर, विचारशील रहें और अपने लड़के को बिस्तर पर रहने दें। सब के बाद, आप शायद उसके हिस्से पर उसी शिष्टाचार की सराहना करेंगे। आप बिस्तर पर अपने साथ घूमने या अपने सुबह सौंदर्य प्रथाओं में शामिल होने के लिए बाथरूम में जाकर रह सकते हैं, इसलिए जब आप जागते हैं तो आप दिन के लिए तैयार रहेंगे।
    • यदि आप पहले उठते हैं, तो आप अपने दांतों को ब्रश करने से पहले बाथरूम में जा सकते हैं और खुद को पेश आ सकते हैं।
  • आपकी प्रेयसी पर स्लीप इमेज का शीर्षक`s House for the First Time Step 16
    2
    विचार करें कि आप सुबह कैसे खर्च करेंगे आप सुबह एक साथ या एक दिन का एक अच्छा हिस्सा एक साथ बिताने का फैसला कर सकते हैं, लेकिन आप इसे अलग ढंग से भी कर सकते हैं यह जानना अच्छा है कि दिन के कार्यक्रम क्या हैं I यदि आपने कुछ भी संगठित नहीं किया है, तो मान लें कि आप सभी सुबह एक साथ खर्च करेंगे।
  • क्या आपने नाश्ते के बारे में बात की? अगर जवाब नहीं है, तो आप इसे एक साथ करने का सुझाव दे सकते हैं या पूछ सकते हैं कि वह कहाँ जाना चाहेंगे आप उसे बता सकते हैं: "क्या आप चाहते हैं कि हम नाश्ते के साथ हों?" या "मुझे एक कॉफी चाहिए क्या पास के पास एक बार है?"।
  • क्या किसी को काम या स्कूल जाना चाहिए? यदि आपके पास कोई प्रतिबद्धता है, तो इसे स्पष्ट करें आप उसे बता सकते हैं: "मुझे एक घंटे में काम करना पड़ता है, लेकिन अगर आप चाहें, तो मैं आपके साथ एक त्वरित कॉफी चाहूंगा" या "क्या आपके पास दिन के लिए कोई योजना है? मैं स्वतंत्र हूँ, लेकिन आगे बढ़ो अगर आपको करना है"।
  • जाहिर है कि आपका प्रेमी आपको सम्मानित और सम्मानित होना चाहिए, इसलिए उसे बताने के लिए शर्म न दें यदि आप सुबह सुबह या नहीं बिताना चाहते हैं। एक स्वस्थ रिश्ते में एक को अपनी भावनाओं को ईमानदारी से अभिव्यक्त करने में सक्षम होना चाहिए।
  • आपकी प्रेयसी पर स्लीप इमेज का शीर्षक`s House for the First Time Step 17
    3
    यदि आप चाहें, तो घर पर कुछ छोड़ दें इश्कबाज़ी करने के लिए यह एक आम चाल है। हालांकि, पहले से ही एक रिश्ते शुरू हो चुके हैं, वह उसे तंग करने का एक शानदार तरीका हो सकता है, लेकिन उसे भी आप के बारे में सोचने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप जल्द ही एक दूसरे को देखते हैं यहां कुछ चीजें हैं जो आप कर सकते हैं "भूलना" अपने घर में:
  • एक पोशाक
  • एक गौण जो आप हमेशा उपयोग करते हैं
  • एक टूथब्रश या कॉस्मेटिक
  • आप पढ़ रहे किताब
  • आप एक साथ दिख रहे शो से डीवीडी
  • आपकी प्रेयसी पर स्लीप इमेज का शीर्षक`s House for the First Time Step 18
    4
    यदि वह अपने परिवार के साथ रहता है, तो वह अपने माता-पिता, भाइयों और बहनों की उपस्थिति का सम्मान करता है। घर के नियमों का पालन करें और विनम्रतापूर्वक व्यवहार करें।
  • यदि आपके माता-पिता ने यह स्थापित किया है कि आप अलग कमरे या बेड में सोएंगे, तो उनकी इच्छाओं का सम्मान करें। यदि उन्हें पता चला कि आपने उनके पीछे नियम तोड़े हैं, तो यह एक आपदा हो सकता है
  • वह अपने परिवार के सामने स्नेह के बहुत अधिक प्रदर्शन करने से बचा जाता है आप निश्चित रूप से एक दूसरे के लिए अच्छा हो सकते हैं, लेकिन उनकी उपस्थिति में चुंबन या पेट नहीं करते हैं
  • घूमने के लिए सावधानी से पोशाक और घर के चारों ओर चलना उदाहरण के लिए, अंडरवियर और टी-शर्ट में बाथरूम में न जाएं
  • टिप्स

    • पहली रात को देखते हुए आराम से आप उसके साथ रहेंगे। इसे ज़्यादा प्रयास करने की कोशिश न करें, तुरंत इश्कबाज़ी करने के लिए अपनी सभी बेहतरीन यौन तकनीकों या चाल का उपयोग करें
    • यदि आप अपने माता-पिता या परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहते हैं, तो अपने कपड़े के बारे में पहले से बात करें, उनसे पूछें कि क्या आपको विशेष रूप से कुछ लाने की ज़रूरत है और नींद की व्यवस्था क्या है

    चेतावनी

    • याद रखें कि सहमति महत्वपूर्ण है सुनिश्चित करें कि आप दोनों को शारीरिक और यौन संपर्क के सभी प्रकार के बारे में मौखिक रूप से व्यक्त करते हैं।
    • इससे पहले कि आप किसी के साथ यौन संबंध बनाना शुरू करें, सुनिश्चित करें कि आपने हाल ही में यौन संचारित संक्रमणों के लिए परीक्षण किया है और यौन स्वास्थ्य का विषय गंभीर रूप से आपके और आपके दोनों के पास ले लिया है।
    और पढ़ें ... (16)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com