कैसे एक पहले से ही जुड़ी हुई लड़की पर विजय प्राप्त करें

हम इसे अच्छी तरह से जानते हैं: एक व्यस्त लड़की को जीतने से आपको एक खतरनाक क्षेत्र में ले जाया जा सकता है। वैसे, अगर वह अपने प्रेमी के साथ गहराई से प्यार करती है, या वह आपके सबसे अच्छे दोस्त हैं, तो यह बहुत बुरा विचार होगा। हालांकि, यदि आप वास्तव में उसके साथ संबंध रखना चाहते हैं और आप जानते हैं कि आप आज की तुलना में उससे खुश हैं, तो आप कौन से लड़ने से बचा सकते हैं? युद्ध में और प्यार में सब कुछ वैध है, है ना? अपने सपनों की लड़की को कैसे जीतने के लिए, और उन्हें वर्तमान लड़के को भूल कर पढ़ना जारी रखें।

कदम

भाग 1

स्थिति का विश्लेषण करें
1
देखें कि यदि वर्तमान संबंध आपको खुश कर देता है चलो सच बताओ शायद, आप अपने प्रेमी के साथ प्यार में एक खोई हुई प्रेमिका को जीत नहीं पाएंगे। यदि वे एक साथ मिलकर आपको बहुत खूश महसूस करते हैं, तो आपके लिए जगह बनाना कठिन होगा। दूसरी ओर, यदि आप ध्यान दें कि उसे आप में कोई दिलचस्पी है, तो वह बर्ताव करती है जैसे कि वह असंतुष्ट या रिश्ते के बारे में अनिश्चित है, जिस पर आप पहली चाल कर सकते हैं एक प्रेरक परेशानी की तरह कार्य करने से बचें, उसे समझने की कोशिश करें कि वह अपने रिश्ते के बारे में क्या सोचता है। आपको पता चल जाएगा कि यह आगे बढ़ने का समय है।
  • यदि आप उसके और उसके प्रेमी के साथ बाहर जाना होगा, तो युगल की गतिशीलता को देखें आप ऊब महसूस करते हैं, कोई दिलचस्पी नहीं, दुखी या परेशान है, जैसे कि आप खुशी की झलक पाने के लिए सबकुछ कर रहे थे? बेशक, बाहर से इसे देखकर रिश्तों का विचार प्राप्त करना मुश्किल है। हालांकि, यदि आप उनका विश्लेषण करते हैं कि वे एक साथ हैं, तो आप कुछ सोच सकते हैं
  • यह जानकर कि वह लगी हुई है, तो देखें कि क्या वह आपकी उपस्थिति में अपने प्रेमी का नाम रखती है। पूछकर ऐसा करने का अवसर दो: "क्या आपके पास इस सप्ताह के अंत तक कोई योजना है?"। आप उसे भी अपने दिन के बारे में एक प्रतीत-रूप से अहानिकर प्रश्न पूछ सकते हैं। अगर वह आपकी दिलचस्पी नहीं रखती थी या आपसे दूर रहने की कोशिश कर रही थी, तो वह अक्सर इसे स्वेच्छा से नाम देगी: वह नहीं चाहती कि आप अजीब विचार करें। हालांकि, अगर प्रेमी का नाम गलती से भी स्पष्ट नहीं होता है, तब भी जब आप बहुत समय व्यतीत करते हैं या लंबे समय से बातचीत करते हैं, तो आपके लिए वास्तविक खुशी के बारे में संदेह करना सामान्य है।
  • 2
    नाटक में विषय "प्रेमी" लाओ अपने प्रेमी के बारे में बात करने की कोशिश करें कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है। जब आप एक व्यस्त लड़की से बात करते हैं, तो उसे आपको रिश्ते के बारे में बताने के लिए खुलें, लेकिन अजीब सवाल के साथ इस बारे में चिंता न करें। सबसे बुरी बात आप कर सकते हैं उसे उसके बारे में बुरी बात कर देते हैं, कहते हैं कि वह एक हारे हुए हैं या बस कहें कि आप बहुत बेहतर हैं। याद रखें: रहस्य बुद्धिमान होना चाहिए लक्ष्य उसे समझने के लिए है कि आप एक अद्भुत लड़का हैं, लेकिन उसे अकेले वहां जाना है। इसलिए बजाय, उन्हें बेतरतीब ढंग से उनके बारे में बात करने का मौका प्रदान करें, और देखें कि क्या आपको कोई भी इनपुट न देने के बारे में शिकायत करना शुरू हो गया है। यहाँ कुछ निर्दोष सवाल हैं जो आप उन्हें पूछ सकते हैं, या कहने के लिए वाक्य:
  • "वाह! क्या तुम सच में एक साथ तीन साल तक रहे हो? यह बहुत समय है आप वास्तव में एक दूसरे के बारे में पागल होना चाहिए "।
  • "यह अपने प्रेमी के साथ इस समय बिताना अच्छा होगा"
  • "यह मेरे लिए स्वस्थ लगता है कि आप और आपका प्रेमी हमेशा एक साथ नहीं चलते हैं"
  • "किसी के साथ होना अच्छा है"
  • 3
    सुनिश्चित करें कि आप उन्हें पसंद करते हैं, कम से कम एक छोटा यह पहला कदम बनाने के लिए आवश्यक है। अगर सवाल में लड़की को आप में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो आपको संभावित प्रेमी के रूप में माना जाने का मौका नहीं होगा। आपको उन सब सुरागों और संकेतों को देखना होगा जो आपको यह देखने के लिए भेजते हैं कि क्या आप वास्तव में उन्हें पसंद करते हैं और आपको एक मित्र से अधिक के रूप में देखते हैं। यदि आप खुद को केवल एक दोस्त या विश्वासपात्र मानते हैं, तो बेहतर अकेला छोड़ दें (हम इसके बारे में बाद में बात करेंगे)। आप वास्तव में अपने बारे में क्या सोचते हैं यह समझने के लिए यहां कुछ सुराग दिए गए हैं:
  • वह आपके साथ बात करने के लिए हर चीज करता है, कभी-कभी यह करने के लिए बहाने की तलाश भी करता है।
  • जब आप जानते हैं कि आप कनेक्ट हो रहे हैं, जैसे कि आप अपने संदेश के लिए इंतजार कर रहे थे, तो फेसबुक पर ऑनलाइन रहें या कोई अन्य चैट करें
  • जब वह आपको देखता है तो उनका चेहरा रोशनी देता है
  • यह आपके साथ खुलता है, निजी जानकारी का खुलासा करता है।
  • यह आपको बहुत प्रशंसा करता है, शायद यह आपको यह भी बताता है कि आप एक अद्भुत लड़का हैं
  • वह आपको बताता है कि वह वर्तमान लड़के से खुश नहीं है।
  • तुम्हारे साथ इश्कबाज़ी करना हँस रहा है, खेलना और चारों ओर पकड़ना
  • 4
    प्लेग की तरह मित्र क्षेत्र को टाला जाना चाहिए। शायद आपको लगता है कि यह लड़की आपके बारे में पागल है, लेकिन फिर वह आपको ऐसे वाक्यांशों को बताती है जैसे: "मैं तुम्हारी तरह एक मित्र बनने के लिए वास्तव में खुश हूं"। अगर आपको ऐसी टिप्पणी करना पड़ता है, तो प्रकाश की गति से दूर चले जाओ ठीक है, सचमुच नहीं, हम आपको क्या कहना चाहते हैं कि आपके द्वारा दर्ज किए जाने के बाद, मित्र क्षेत्र से बाहर निकलना बहुत मुश्किल है सुनिश्चित करें कि आप खुद को एक संभावित भागीदार मानते हैं, न कि आपके सबसे अच्छे मित्रों में से एक यह समझने के लिए कुछ संकेत दिए गए हैं कि क्या आपको मित्र क्षेत्र में ले जाया गया है:
  • देखें कि क्या वह आपको पोप के उम्मीदवार के बजाय एक भाई की तरह व्यवहार करता है यदि आप अपनी कंपनी में बहुत आरामदायक महसूस करते हैं, तो, आपके पास क्या है, टिप्पणी और परिष्कृत, सिद्धांत रूप में, आइकन की तरह व्यवहार करता है, इसके बारे में चिंता न करें, फिर आप के साथ प्यार में शायद ही नहीं।
  • यदि वह आपको अपने प्रेमी के बारे में बताता है, तो वह जिस तरह से वह करता है उसका विश्लेषण करता है। यदि आप वाक्यांशों को व्यक्त करते हैं जो मूल रूप से आपको समझते हैं कि "मैं अपने प्रेमी के साथ खुश नहीं हूँ, और मैं आपको बहुत अधिक पसंद करता हूं", तो आगे बढ़ो। हालांकि, यदि उनके वाक्यों की बजाय अधिक "आप मेरी सबसे अच्छी दोस्त / ध्वनि बोर्ड / मेरी मां का विकल्प हैं, जब मैं उस आदमी के बारे में शिकायत करता हूं कि मैं अनिवार्य रूप से शादी करूँगा", तो गलती करने से पहले रोकें किसी भी स्थिति में, प्रेयसी को अपनी उपस्थिति में बहुत ज्यादा रोना नहीं देना चाहिए, अन्यथा वह वास्तव में इसका लाभ ले सकता है और आपको सिर्फ एक दोस्त का विचार कर सकता है।
  • 5
    सुनिश्चित करें कि यह इसके लायक है। जाहिर है, आपको अपने आप को संदेह का लाभ देना चाहिए मान लें कि लोगों को अच्छी तरह से कैसे पढ़ा जाए, आपको पता है कि यह लड़की दूसरों से अलग है और आप वास्तव में उसके लिए लड़ना चाहते हैं। हालांकि, जब स्थिति में आप फैसले के फैकल्टी को ढंकते हैं, तो आपको उन प्रकार के जहरीली लड़कियों की पहचान करने के लिए एक कदम वापस लेना चाहिए, जिन्हें हर कीमत पर बचा जाना चाहिए। तुम उसके साथ एक रोमांटिक संबंध चाहते हो, है ना? उस मामले में, यहां कुछ लड़कियां हैं जिन्हें आप से दूर रखना चाहिए, हालांकि वे सुंदर हैं:
  • लड़की जो आपको केवल उसके प्रेमी को ईर्ष्या बनाने के लिए उपयोग करती है
  • लड़की जो आपके साथ छेड़खानी प्यार करता है अगर यह महीनों पहले हो चुका है और अब तक आपको कहीं भी नहीं मिला है, तो शायद चीजें इस तरह से रहेंगी।
  • एक नई सबसे अच्छी दोस्त की तलाश में लड़की हो सकता है कि वह अपनी सारी मादा दोस्ती से थक गई हो और एक नई साहसी की जरूरत हो। यह आप हो सकता है
  • उस लड़की को जो उसे खाने के लिए लाने का विशेषाधिकार "अनुदान" देता है, फिर उसके प्रेमी को घर लौटाता है। अगर आप वास्तव में उस आदमी को छोड़ने का इरादा नहीं करते तो अपना समय और पैसा बर्बाद मत करो चाहिए इसे बाहर ले जाओ
  • भाग 2

    एक कदम आगे ले लो
    1
    इसे सम्मान के साथ व्यवहार करें यदि आप एक लड़की को जीतना चाहते हैं, तो आप उसे बेशर्मी से अदालत में पेश नहीं कर सकते हैं, दखलंदाजी या सम्मान की कमी कर सकते हैं। आखिरकार, आधिकारिक तौर पर यह व्यस्त है, है ना? वह एक ऐसे व्यक्ति के साथ रहना चाहती है, जो उसके और उसके रिश्ते को गंभीरता से लेती है, न कि कोई ऐसे व्यक्ति जिसे कोई अपरिभाषित भूरे रंग के क्षेत्र में कोई परेशानी न हो। उन्हें समझें कि आप सज्जन हैं और एक अच्छा लड़का है, लेकिन बहुत अच्छा नहीं लग रहा है, जैसे कि आप पर रौंदना आसान है। असल में, अगर आप इसे धीरे से व्यवहार करने और आग्रह करने के बिना इसे ध्यान में रखते हुए इसे जीत लेते हैं, तो आपके लिए कुछ और करने की कोशिश करने के लिए अधिक संभावनाएं हैं।
    • वह सोच सकता था: "कई लोग मेरे साथ प्रयास करते हैं, भले ही मुझे पता है कि मेरे पास एक प्रेमी है यह जानना अच्छा है कि वह अलग है "।
    • फिर से, इसका यह अर्थ नहीं है कि आपको मित्र क्षेत्र में जाना चाहिए। आपको उसे समझना है कि आप उसकी कंपनी में रहना पसंद करते हैं और आप उसकी देखभाल करते हैं, लेकिन आप उससे चुम्बन चुराने की कोशिश नहीं करेंगे।
  • 2
    उसे निर्णय लेने दें उन्हें स्पष्ट रूप से समझें कि आप इसे पसंद करते हैं, और यह देखने के लिए इंतजार करें कि क्या यह हुक पर काटता है। बेशक, आप उसे पार्टी या किसी समूह से बाहर आने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं, लेकिन आपको उससे पूछने या आपको अधिक बार देखने के लिए अपना समय देने के लिए बेहतर होगा। यदि आप पहल करते हैं, तो आपको एक बेहतर विचार मिलेगा, आप समझेंगे कि क्या आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं और वर्तमान संबंधों को समाप्त करना चाहते हैं
  • आकस्मिक रूप से एक फिल्म या बैंड है कि आपके शहर में खेलेंगे नाम। यह देखने के लिए रहें कि क्या वह आपको वहां जाने के लिए आमंत्रित करता है
  • यदि आप एक साथ स्कूल जाते हैं, तो होमवर्क और अध्ययन के बारे में बात करने का प्रयास करें। यह एक साथ अध्ययन करने का प्रस्ताव कर सकता है।
  • यदि आप हमेशा अपने स्कूल या किसी अन्य जगह से निकलते देखते हैं, तो उसे बताएं कि आप भूखा हैं या आप अच्छी कॉफी करेंगे: वह आपको उसके साथ एक पेय के लिए कह सकती है
  • 3
    अधिक समय व्यतीत करें। कुछ समय बाद, आप अपने आप को पहले से अधिक देखना शुरू कर देंगे, और आपको इस पल का पूर्ण लाभ लेना चाहिए। उन्हें समझें कि आप मजेदार, आकर्षक, सुखद और, सामान्य रूप से, शानदार हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपनी वास्तविक प्रकृति को छिपाना है, इसका मतलब है कि आपको सही पैर पर शुरू करना चाहिए। उन्हें समझें कि आप इसे अच्छी तरह से इलाज कर सकते हैं और आप समान तरंगदैर्ध्य पर हैं। अगर आप कुछ ऐसा करते हैं तो उसे बहुत अधिक मौका मिलेगा जो वह अपने पूरे स्व से प्यार करती है
  • अपनी कंपनी में बहुत दिक्कत के बिना समय बिताने की कोशिश करें उसे समझने का सबसे अच्छा तरीका है कि वह आपके साथ कैसा रहेगी।
  • 4
    प्रदर्शित करें कि आप रुचि रखते हैं सही समय पर, उन्हें समझें कि आप सिर्फ एक मित्र से ज्यादा पसंद करते हैं। आपको एक दिन से दूसरे के सामने आने की जरूरत नहीं है कि आप उसके साथ प्यार में गिरते हैं, लेकिन यह स्पष्ट होना चाहिए कि आपके पास उसकी भावनात्मक रुचि है। आप इसे छोटे प्रशंसा या कार्यों के साथ संवाद कर सकते हैं संदेश देने के लिए यहां कुछ तरीके दिए गए हैं:
  • उन्हें महत्वपूर्ण प्रशंसा दें आप कह सकते हैं, "मैंने पहले जैसी लड़की को कभी नहीं मिला," या "आपसे बात करना इतना आसान है मैं इसे घंटों तक कर सकता हूं। " उन्हें समझें कि यह वास्तव में आपके लिए खास है
  • उसके बारे में विचारशील रहें जब उसे एक कप कॉफी की ज़रूरत होती है, तो उसे पेश करती है। उसे बताने के लिए उसे एक संदेश भेजें कि गणित कार्य कैसे चला गया। उसे पता है कि आप उसकी सोच रहे हैं, लेकिन चिपचिपा बिना।



  • 5
    अपने आप को ताजा हवा की एक सांस प्रदान करें जब आप एक साथ होते हैं तो नए और रोमांचक अनुभव पेश करने का प्रयास करें न सिर्फ अपने प्रेमी की शिकायतों के लिए लहराते बोर्ड इसके बजाय, मज़ेदार और सहजता से कुछ करें वह हंसी बनाने के लिए वार्तालाप के बीच में गाना शुरू कर देता है एक बच्चे की तरह व्यवहार करें यदि कोई बच्चा आपको पार्क में अपने साथ खेलने के लिए आमंत्रित करता है। प्रदर्शित करें कि आप अपने आप को बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं और आपके साथ प्यार में पड़ जाते हैं।
  • यदि उसका रिश्ता काम नहीं करता है, तो वह शायद आँसू, संदेह, चिल्लाती है। यह एक मजेदार, आसान और प्रकाश संबंध चाहता है। गंभीर विषयों के बारे में बात मत करो जैसे कि "आपके रिश्ते की स्थिति" इससे पहले कि आप भी एक हों!
  • जब वह नीचे आता है, तो उसे हंसने का प्रयास करें अभी के लिए, हो सकता है कि आप आत्मक्षेपी वार्तालापों का मनोरंजन न करना चाहें जो कि घंटों तक चले।
  • 6
    आपको अपने वर्तमान प्रेमी का सिर्फ एक बेहतर संस्करण नहीं होना चाहिए आपको एहसास होना चाहिए कि आप पूरी तरह से अलग और अद्वितीय हैं ऐसा मत मानो जैसे आपको लगता है कि आपका प्रेमी है, खुद ही रहें यदि आपका प्रेमी एक खेल कट्टरपंथी है, जबकि आप गिटार को पसंद करते हैं, तो इससे बेहतर होता है और किसी भी मामले में यह संभावना है कि वह समाचार की तलाश कर रही है। यदि उसका प्रेमी आत्म-केंद्रित है और ध्यान केंद्रित करने के लिए ध्यान केंद्रित करता है, जबकि आप शांत होते हैं, शायद वह एक शांत उपस्थिति की तलाश में है
  • अपने आप को रहें और दिखाएं कि आप बहुत अलग हैं। आपके साथ जो रिश्ता होता, वह न केवल आपके पास अब जितना बेहतर होगा, बल्कि पूरी तरह से अलग होगा।
  • यदि आप अपने प्रेमी के बारे में बात करते हैं, तो कभी अपने आप से उसकी तुलना नहीं करें आपको असुरक्षित या ईर्ष्या नहीं दिखनी पड़ती है।
  • 7
    इसे विशेष महसूस करें अगर वर्तमान रिश्ते उसे खुश नहीं करते हैं, तो यह संभावना है कि वह अब और प्यार और सराहना की नहीं है। यह यहां है कि आप हस्तक्षेप करते हैं, साबित करते हैं कि यह वास्तव में विशेष है और यह सब कुछ करने के लिए महत्व देता है। टिप्पणी या प्रशंसा करना जो आपको समझने की अनुमति देती है कि आप अद्वितीय हैं (ज़ाहिर है, उसे भयावह बिना)। यहां आप क्या कह सकते हैं:
  • "मैंने कभी खुद को यकीन नहीं कर पाया है"
  • "आप वास्तव में जानते हैं कि अजनबियों से कैसे निपटें। आप इतनी सहज कैसे हो सकते हैं? "
  • "मुझे लगता है कि आपके साथ मैं घंटों के लिए सबसे अधिक कुल शून्य के बारे में बात कर सकता हूं। अगर आप फोन बुक पढ़ते हैं तो भी आप दिलचस्प होंगे! "
  • "मैं हमेशा खुश हूं जब मैं तुम्हारे साथ हूं"
  • 8
    पहला कदम बनाएं एक बार जब आप अपने इरादों को स्पष्ट कर लेते हैं और यह बहुत स्पष्ट है कि आप उन्हें पसंद करते हैं, तो गंभीर होने का समय आ गया है आप स्थिति है आप कैसे कार्य करने के लिए की एक अच्छा विचार करने के लिए विश्लेषण करने के लिए है, लेकिन यह एक बातचीत जहाँ आप उसे कोई अनिश्चित शर्तों है कि आप उसके साथ प्यार में हैं और है कि उसके प्रेमी होगा में बताने के लिए आम तौर पर बेहतर है। आपको उसे समझाने की ज़रूरत नहीं है कि आप एक उत्कृष्ट प्रेमी होगा। वह सिर्फ आपकी कंपनी में होने के कारण वहां पहुंचने में सक्षम होना चाहिए। समझने के लिए सहमति दें कि आप कैसे महसूस करते हैं और गर्म आलू पास करते हैं।
  • अगर, एक ओर, यह आपको इस कदम को लेकर डरता है, तो आप उसे सीधे अपने प्रेमी को डाउनलोड करने और अपने साथ रहने के लिए नहीं कह सकते। आप जो कुछ कर सकते हैं वह अपनी भावनाओं को घोषित करता है और विश्वास करता है कि यह सही फैसला करेगा क्या ऐसा बड़ा बदलाव करने के लिए तैयार नहीं है? आपको इसे समय और स्थान देना होगा। और, अगर यह वास्तव में बाद में भी व्यवस्थित नहीं था, तो इसे अकेला छोड़ दो। सब के बाद, आप हमेशा के लिए इंतजार नहीं कर सकते, आप अपने जीवन है।
  • भाग 3

    रिपोर्ट चलाएं
    1
    जल्दी में मत हो तुमने किया! व्यस्त होने के बावजूद, वह आपके साथ प्यार में गिर गई। अब जब आप अपने प्रेमी के साथ टूट गए हैं, तो आप सोचते हैं कि आप कभी भी खुशी से रह सकते हैं दुर्भाग्य से, यह नहीं कहा जाता है कि चीजें बिल्कुल इस तरह से होती हैं। रिश्ते खत्म हो जाने के बाद, आप शायद दुखी महसूस करेंगे और उन्हें अंतरिक्ष की आवश्यकता हो सकती है, हालांकि रिपोर्ट भयावह हो सकती है।
    • आप दूसरी तरफ, महसूस करते हैं कि आपने बहुत लंबा इंतज़ार किया है, और जो भी आप चाहते हैं उसके साथ होना चाहिए। हालांकि, अगर आप रिश्ते को अंतिम बनाना चाहते हैं, तो आपको अपनी गोपनीयता का सम्मान करना चाहिए और इसे आपके लिए आवश्यक स्थान प्रदान करना चाहिए।
    • आप कह सकते हैं कि आपको स्थान की आवश्यकता नहीं है और आप दिन में 24 घंटे रहना चाहते हैं, लेकिन आप ऐसा नहीं कर सकते। इस घटना को विस्तारित किए बिना इसे एक लड़के से दूसरे तक ले जाया जा रहा है, इस रिश्ते के लिए आप सबसे तेज़ कदम उठा सकते हैं।
  • 2
    अपने पूर्व-प्रेमी का नाम न दें जब तक वह नहीं करता बेशक, आप उत्सुक हैं कि ब्रेक के दौरान क्या हुआ, या आप जानना चाहते हैं कि उसके साथ क्या हुआ। अंत में, हालांकि, यह वास्तव में आपके व्यवसाय नहीं है शायद यह अतीत के बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं है यदि यह एक लंबा रिश्ता था, तो यह वास्तव में इस विषय पर खोलने के लिए तैयार होने के लिए महीनों या साल भी ले सकता है। वह दोषी, भ्रमित या इसके बारे में दुखी महसूस कर सकता है, और शायद ही इसके बारे में बात करना चाहता है। पूर्व में लाने पर जोर न दें
  • शायद आप जानते हैं कि यह कैसे समाप्त हो गया है और आपके और आपके पूर्व प्रेमी के बीच क्या हुआ, की जिज्ञासा से मर जाते हैं। आपका लक्ष्य, हालांकि, अतीत से विचलित होने की बजाय अपने रिश्ते पर ध्यान केंद्रित करना है
  • 3
    भविष्य के निर्माण के लिए वचनबद्ध होने के बावजूद, आपको अतीत पर ध्यान नहीं दिया जाएगा सबसे पहले, इसे मजबूर किया जा सकता है, लेकिन आप कैसे एक साथ मिलकर बात करना बंद कर देना चाहिए, जब आपने एक प्रेमी की थी या उसके साथ कैसा नाखुश था, तो आपने उसे कैसे दिया था। इसके बजाय, वर्तमान में क्या करें, और आप का इंतजार करने वाले सभी मजेदार अनुभवों के बारे में बात करने का प्रयास करें। बेशक, अतीत को समय-समय पर खेलने में लाया जाएगा, लेकिन अगर आप इसे ध्यान में रखते हैं, तो आप पृष्ठ को चालू नहीं कर पाएंगे।
  • ईर्ष्या या पागल मत बनो, और खुद से पूछें कि क्या आप अन्य लोगों से बात करते हैं इस तरह से एक रवैया के साथ, यह काम नहीं करेगा (जब तक कि निश्चित रूप से, आपको संदेह का एक वास्तविक कारण नहीं है)।
  • वर्तमान में रहने का प्रयास करें और, जब आवश्यक हो, तो आगे की योजना बनाएं। दो महीने पहले क्या हुआ, फिर से चर्चा न करें
  • 4
    फिर से एक साथ सभी को शुरू करें उन अनुभवों को खोजें जो आप दोनों का आनंद और साझा करते हैं वे अतीत में आपके द्वारा किए गए सभी कार्यों से पूरी तरह से अलग होने चाहिए। हो सकता है कि आप उत्साही हैं। शायद आप शहर में सभी सुशी रेस्तरां की कोशिश करने के लिए निर्धारित कर रहे हैं। शायद आप एक पुस्तक क्लब खोलना चाहते हैं या आप एक ही टीवी शो से ग्रस्त हैं। आप जो भी गतिविधि करते हैं, उसे आपको एक साथ रहने और आपको याद दिलाना होगा कि यह एक अनुष्ठान है जो केवल आपकी ही है मज़े करो जैसा आप एक साथ जीवन का पता लगाते हैं, वही बातें (कम से कम कुछ) के साथ प्यार में पड़ जाते हैं और उसी शौक के बारे में भावुक हो जाते हैं। यह आपके प्यार का एक ठोस नींव रखेगा, और यह उसे पोषण करेगा।
  • रिश्ता जितना संभव हो ताजा, रोमांचक और रोमांटिक बनाने के तरीके खोजने के लिए प्रतिबद्ध। इस बीच, अपने आप को व्यक्तिगत स्थान पर रखें याद रखें कि आपको हर चीज को खुश रहने के लिए साझा करने की ज़रूरत नहीं है।
  • चेतावनी

    • यदि आप अपने प्रेमी के साथ तोड़ने के बाद उसे आमंत्रित करते हैं तो संभावना है कि वह नहीं कहेंगे। यदि यह उसके बहुत करीब है, तो इसे भूलने में कुछ समय लग सकता है, इसलिए इस मामले में, धैर्य से प्रतीक्षा करें।
    • रोमांटिक इशारों को अधिक मत करो: आखिरकार, यह पहले से ही व्यस्त है
    • उसे अपने प्रेमी को धोखा देने के लिए धक्का न दें यदि आप ऐसा करना चाहते हैं, तो याद रखें कि इसके बजाय सभी को शामिल करने का निर्णय करना चाहिए।
    • अपने प्रयासों के बावजूद, आप केवल एक दोस्त बनना चाहते हैं! यदि आप मना करते हैं तो बुरा न रहें यदि आप प्रेम में पड़ने से पहले रुचि रखते हैं, तो शायद उसकी उपस्थिति की सराहना करते हैं। अपनी मित्रता रखने का प्रयास करें ज़रूर, उन्होंने आपको नहीं बताया, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आप अच्छे दोस्त नहीं हो सकते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com