एक लड़की को आप में रुचि रखने के लिए कैसे करें

हर महिला अलग-अलग है - अगर वे सभी समान थे, तो आप में रुचि नहीं होगी विशेष रूप से, सही है? इसके अलावा वहाँ एक औरत के रूप में महिलाओं को खुद के रूप में ज्यादा आकर्षित करने के कई तरीके हैं तो चलो कुछ बुनियादी नियमों को उस महिला को जीतने के लिए देखें जो आप चाहते हैं।

कदम

विधि 1

अपने आप को नोटिस करें
1
आपको अपना जीवन होना चाहिए यदि आपके पास एक प्रवृत्ति है "हमेशा और केवल एक अच्छा दोस्त", यह एक महत्वपूर्ण सिफारिश है असली लड़कियां (जो कि एक मजबूत व्यक्तित्व और आत्मसम्मान के साथ हैं) उन लड़कों को पसंद नहीं करते हैं जिनके पास अपना जीवन नहीं है या जो खुद को "मुसल्स" के रूप में जोड़ते हैं। कुछ इसकी सराहना करते हैं लेकिन गलत कारणों से: वे असुरक्षित हैं और ध्यान देने की आवश्यकता है या वे हस्तमैथुन करने वाले हैं जिन्हें हावी होना चाहिए। जब तक आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं, अपनी दोस्ती, अपनी रुचियों, अपने शौक और अपने लक्ष्यों को विकसित करने पर ध्यान केंद्रित करें यह भी लड़कियों को एक नियुक्ति में बदल स्थिति के बिना आप के साथ कुछ करने के लिए अनुमति देता है
  • 2
    अपने स्वरूप की देखभाल करें आपको साफ, कंघी और फिट होना चाहिए। यदि आप एक महिला को खुश करना चाहते हैं, तो बुनियादी स्वच्छता और उपस्थिति आवश्यक हैं। लड़कियों को अपने सपनों, अधिक वजन, एक खराब गंध या चिकना बाल जैसे आपके जीतने के व्यक्तित्व से पहले भी नोटिस करते हैं। उन्हें अपने गुणों में गहराई तक पहुंचने का अवसर दें, जो एक अच्छी पहली छाप बनाते हैं।
  • फिट रखें रेलगाड़ी नियमित रूप से, कुछ मील की दूरी पर चलती है, पेट को पेश करती है, कुछ मांसपेशियों को विकसित करती है और इतने पर। लेकिन याद रखें कि अगर फिटनेस भी महत्वपूर्ण है, तो आपको अतिरंजित नहीं करना पड़ता है - यदि आप बहुत पेशी हैं तो आपको सार्थक रिश्तों को विकसित करने की तुलना में जिम में अधिक दिलचस्पी दिखाई देती है। इसके अलावा, कुछ लड़कियां अविश्वसनीय हल्क को एक प्रेमी के रूप में पसंद नहीं करती हैं, आप बेवकूफ, क्लासिक जिम आदमी का आंकड़ा बना सकते हैं इस कारण आपको फिट दिखना पड़ता है लेकिन "पंप" नहीं है
  • निजी स्वच्छता देखभाल अपने दाँत ब्रश करें, दाढ़ी और इतने पर। यदि आपके पास एक टूथब्रश काम नहीं है, तो हमेशा टकसालों को अपने साथ रखें जब आप खुद का ख्याल रखते हैं, तो आप अधिक आकर्षक होते हैं और यह आपकी आत्मसम्मान भी बढ़ाता है। सुनिश्चित करें कि आप हमेशा अच्छे गंध लें, नियमित रूप से शावर लें, याद रखें: पुरानी पसीने की गंध की तुलना में कुछ भी बुरा नहीं है, इसलिए दुर्गंधहारक का उपयोग करें
  • 3
    उसे करने के लिए बात करें। यह संभावना नहीं है कि एक लड़की आपके बारे में ध्यान करेगी यदि वह आपके अस्तित्व के बारे में भी नहीं जानती है। प्रयास करें और उससे बात करने की कोशिश करें, भले ही आप डर रहे हों एक दोस्त के रूप में अपनी संगतता पर बल दें और शायद कुछ और, हितों और शौकों के बारे में बताएं जो आपके पास आम हो। अपने दोस्त बनें, अन्यथा वह आपके प्रति अधिक घनिष्ठ नहीं होगा।
  • एक शौक खोजें जो दोनों के लिए अपील करता है यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह क्या है, चाहे वह खेल या विद्यालय है यदि आप दोनों वॉलीबॉल के बारे में भावुक हैं, तो उन्हें एक गेम में आमंत्रित करें यदि आप वीडोगेम्स पसंद करते हैं, तो एक साथ खेलते हैं या उन्हें आपके लिए जयकार करने के लिए कहें। हर लड़की अलग चीजें प्यार करता है
  • यदि आपकी बातचीत कौशल को ब्रश करने की आवश्यकता है, तो यहां कुछ सुझाव हैं:
  • एक शानदार बातचीत का समर्थन कैसे करें.
  • अच्छे वार्तालाप विषयों को कैसे खोजें.
  • एक लड़की लाइव के साथ वार्तालाप कैसे रखें.
  • 4
    उसे हंसी बनाओ मजाकिया चुटकुले या कहानियां कहाना एक व्यक्ति को हँसते हुए एक क्लासिक तकनीक है, लेकिन यह केवल एक ही नहीं है साहसी रहो और कुछ वास्तविकताओं के बारे में सोचिए, जैसे कुछ हरकतों। अपने पसंदीदा हास्य अभिनेताओं, फिल्मों और अजीब टीवी श्रृंखला को देखने का प्रयास करें, जिसे वह देख रहा है उन्हें कुछ करने के लिए चुनौती देने के लिए कहें और फिर ऐसा करें (हालांकि अवैध नहीं!)। हँसी सहज है अगर आप दोनों आराम कर रहे हैं और एक दूसरे की कंपनी की प्रशंसा करते हैं जितना अधिक वह हंसते हुए हैं और जितना अधिक वह मज़े करना चाहते हैं।
  • 5
    अपने दोस्त बनें लड़कियों को पहले वे मिलते हैं (वे वास्तव में ऐसा करते हैं, लेकिन ये ऐसे रिश्ते हैं जो कहीं भी नहीं जाते हैं) के साथ प्यार में नहीं पड़ते हैं! एक मित्र के रूप में शुरू करें और गैर-इनवेसिव से संपर्क करने का प्रयास करें उसे आप से मिलने का मौका दो और एक मित्र के रूप में अपने साथ बाहर निकलो।
  • यदि आप एक ही सबक का पालन करते हैं, तो इसे समझने की कोशिश करें कि उसे क्या कहा गया है। जब भी आप कमरे में प्रवेश करते हैं, इसे देखो और मुस्कुराओ कभी-कभी लड़की को नोटिस करने से पहले कुछ समय लगता है। इसी समय, इस तरह से अक्सर व्यवहार करने की कोशिश न करें, अन्यथा आपको लगता है कि आप उसके साथ पागल हो रहे हैं यदि आप इस घटना के बारे में चिंतित हैं, तो अन्य लड़कियों को नमस्ते कहें कि वे कब आएंगे यदि आपके पास यह धारणा है कि वह आपको भी नहीं देखती है, तो सबक के दखल के बिना किसी स्वयं के तरीके से खुद को परिचय और परिचय दें, जो वह पहले से ही हो रही है।
  • अगर वह एक शर्मीली लड़की है, तो वह आधा मुस्कुराहट तक सीमित हो सकती है, इसलिए आपको नहीं लगता कि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं।
  • यदि आप चाहते हैं कि रिश्ते को तेज़ी से विकसित किया जाए, तो आपको "सिर्फ दोस्ती" के फंसाने में ही रहना चाहिए। कभी-कभी एक लड़की एक लड़के के साथ सामान्य डर के लिए बाहर जाने से इनकार कर सकती है कि रिश्ते को बुरी तरह से खत्म हो जाएगा और वह दोस्ती भी बंद हो जाएगी! अपने ज्ञान को दूसरे स्तर पर लाने के लिए, थोड़ा इश्कबाज करने का प्रयास करें एक महिला केवल उस व्यक्ति का अंतरंग हो जाएगी जो पहले से ही जानता है, वह कौन पर भरोसा करती है और जो इस सब में रुचि रखते हैं, आपको कुछ समय के लिए एक दोस्ताना तरीके से चैट करना पड़ता है। हालांकि बहुत तेजी से जल्दी नहीं है, एक रिश्ते का मज़ा हिस्सा, अक्सर, प्रेमालाप और है धैर्य रखें. लड़कियों को कुछ के लिए मजबूर होने से नफरत होती है, खासकर रिश्ते में।
  • विधि 2

    दोस्तों से अधिक बनें
    1
    फ़्लर्ट। इस तरह से आप "सरल दोस्त" की तरह कार्य नहीं करना शुरू कर देंगे और आपको याद दिलाएंगे कि आप आकर्षक और साथ ही साथ योग्य जब आप अपनी पसंद वाली लड़की को देखते या मिलते हैं, तो थोड़े दृश्य संपर्क और मुस्कान की तलाश करें। कोई वास्तविक कारण, बिना इश्कबाज बातचीत शुरू करें और देखें कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है। यदि आप उसकी आँखों में देख रहे हैं और आप परेशान हैं, तो आप उसे कोशिश करने और अनुमान लगाने के लिए मजबूर करते हैं कि आप कहां जाना चाहते हैं। लड़कियां शरीर की भाषा और भावनाओं पर अधिक प्रतिक्रिया करती हैं। यदि आप उन्हें खुश महसूस करते हैं, तो वे आपको एक मजेदार और देखभाल करने वाले लड़के के रूप में सोचेंगे। यदि आप उन्हें ढोंगी देते हैं, तो वे परेशान महसूस करेंगे, आप उन्हें एक सहज प्रतिक्रिया के लिए बाध्य करेंगे और वे आपसे भागना पसंद करेंगे।
    • रिलैक्स। अपने आप पर दबाव न डालें और लड़की सोचती है कि वह आपके सपनों की महिला है। अगर आप गलत मजाक करते हैं या कुछ गलत कहते हैं तो क्या होगा, इसके बारे में बहुत ज्यादा सोचने की कोशिश न करें। वह संभवत: नर्वस है और शायद वह छोटी शैली की कमी की सूचना नहीं दे सकता है या वह इसे अनदेखा करना चुन सकता है चिंता मत करो, अगर पहले तो फ्लर्टिंग इतनी सरल नहीं है। जितना अधिक आप लड़कियों से बात करेंगे और उतना ही स्वाभाविक हो जाएगा। लड़कियां अक्सर सबसे अधिक उत्तेजित होती हैं क्योंकि उनके द्वारा प्रत्येक शब्द के साथ उत्पन्न मल्टीपल प्रतिक्रियाएं उत्पन्न होती हैं वे आवाज की सही स्वर होने के बारे में चिंतित हैं और इतने परेशान हैं कि कभी-कभी वे परेशान मजाक को भी महसूस नहीं करते हैं जो आपको शर्मिंदगी से दूर करने की कोशिश में किया था।
    • उस आकर्षक और मैत्रीपूर्ण लड़की के साथ बातचीत करना मज़े करना जो आपने पार किया है यहां तक ​​कि अगर आपको बहुत ज्यादा चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, तो याद रखें कि आपका अंतिम लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि आप उन्हें पसंद करें। आक्रामक या अशिष्ट चीज़ों को मत कहो
  • 2
    Porgile मुबारकबाद। यदि आप वास्तव में एक लड़की की तरह हैं, तो संभवतः उसके कई पहलू हैं जो आप की सराहना करते हैं। आप उसे क्यों नहीं जानते? यदि उपस्थिति में कुछ अलग या नया है (केश, नेल पॉलिश, ब्लाउज और इसी तरह), उसे बताएं अधिक बधाई मूल है, और इसे और अधिक सराहना की जाएगी।
  • अधिकांश लड़कियों को कुछ विशेष और कुछ फीचर के लिए प्रशंसा करना पसंद है, जो लगभग सभी महिलाओं की है। यदि आप इसकी उपस्थिति पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो इसकी विशिष्टता निर्दिष्ट करते हुए, मूल होने का प्रयास करें। बेहतर अभी तक, उसके व्यक्तित्व या कौशल के लिए उसे बधाई देता हूं अगर आपको यकीन नहीं है कि यह एक अच्छी तारीफ है इस लेख को पढ़ें.
  • उसे भी अक्सर मत कहो कि वह सुंदर है अगर यह वास्तव में बहुत अच्छा है, तो कई अन्य लोग होंगे जो पहले से आपको बताएंगे - कुछ समय बाद यह एक कटा हुआ और पिछड़ा विषय बन जाता है। यदि आप उसे बधाई देना चाहते हैं, तो खुद को दूसरों से अलग करने की कोशिश करें और अपने व्यक्तित्व के बारे में टिप्पणी करें, वह कितनी अच्छी तरह एक गतिविधि में है और इतने पर। भौतिक पहलू एक पूर्ववर्ती विशेषता है और यदि आप केवल इस विषय के साथ व्यवहार करते हैं तो आप सतही व्यक्ति का आंकड़ा बना सकते हैं जो सिर्फ उसके साथ सेक्स करना चाहता है, दूसरे शब्दों में आप एक अच्छा प्रभाव नहीं बना पाएंगे।
  • 3
    एक अच्छा प्रभाव बनाने की कोशिश करो यही कारण है कि सार्वभौमिक वैध समाधान नहीं हैं। क्या प्रभावित (सकारात्मक) एक लड़की एक और बोर सकता है अपने आप को सबसे अच्छा करना मुश्किल कार्यों में आपके अद्वितीय कौशल, प्रतिभा या कौशल का प्रदर्शन करें, जिन पर आपको बहुत गर्व है, इसलिए आप भीड़ में बाहर खड़े होंगे। इस तरह न केवल आपको आपके लिए एक अच्छी याद होगी, बल्कि अपने आत्मसम्मान को भी सुधारें।
  • अभिमानी न होना सावधान रहें एक अच्छा प्रभाव बनाओ लेकिन अपने परिणामों और परियोजनाओं के बारे में अपने सभी समय बलिदान नहीं खर्च करें। हालांकि आत्मविश्वास एक आकर्षक विशेषता है, भद्दा ऐसा नहीं है।



  • 4
    भौतिक अंतरिक्ष की बाधा तोड़ो एक लड़की को छूने के कई तरीके हैं घबराए बिना। उसे अपना कोट प्राप्त करने में मदद करें असमान या अस्थिर सतह पर चलते समय अपने हाथ की पेशकश करें जब आप को भीड़ भरे स्थान को पार करना पड़ता है, अपना हाथ पकड़ो, यदि वह ठोकर खाती है तो उसे सहायता करें, उसे गले लगा दें और जब वह गर्भवती होती है तो "पांच से" यदि वह चिंतित है, तो अपने हाथों को उसके कंधों पर रख दें और उसे आराम देने की कोशिश करें। ये सभी प्रकार के और विनम्र इशारों हैं जो आपको परेशान किए बिना थोड़ा अधिक अंतरंग बनाते हैं।
  • महिला पुरुष के औसत से अधिक स्पर्श करने के लिए संवेदनशील हैं। यहां तक ​​कि अगर वे एक मुश्किल चेहरे के पीछे खुद को आश्रित करते हैं, तो हमेशा सुनिश्चित करें कि स्पर्श कोमल है - उदाहरण के लिए, उन्हें पीठ पर एक हिंसक थप्पड़ न दें, लेकिन कंधे को छूएं जैसे ही आप असुविधा महसूस करते हैं, रोको!
  • 5
    जमीन की जांच करें कुछ समय बाद में आप पारस्परिक हित दिखा चुके हैं, यह देखने के लिए कि क्या वह भी आप को देखने के लिए तैयार हैं, "शॉट बढ़ाएं" का प्रयास करें एक चंचल और रोशनी में "हुक फेंक" करने की कोशिश करें, भले ही अस्पष्ट तरीके से। यह तकनीक भी है जो महिलाओं को इश्कबाज़ करती है, इसलिए परिस्थितियों या बयानों के लिए बहुत ही ग्रहणशील होने की कोशिश करें, जो "मजाक" लगते हैं या जिनकी दोहरी अर्थ हो सकती है।
  • एक विशेष रूप से यह देखा गया है कि यदि आप सही तरीके से व्यवहार करते हैं और आपके लिए सही लड़की है तो महिलाओं ने आप पर फेंक दिया है। ऐसा लगता है कि आप चुपके से अपने हाथ पकड़ रहे थे। वे सोचते हैं कि आपके इरादे सिर्फ उन लोगों के लिए हैं या यदि आप सही शब्दों में ठोकर खा रहे हैं तो कुछ सेकंड के लिए आप पर गौर करेंगे। जब एक लड़की इस तरह से व्यवहार करती है, तो आँख से संपर्क करें, आधा मुस्कान करो और प्रतिक्रिया न करें। यह जीत से एक बिंदु होने जैसा है: यह दोनों के लिए सबसे नाजुक क्षण है। उसे कुछ कहने के लिए रुको और अपनी उंगलियों को पार करते हुए आशा है कि यह एक हाँ है।
  • 6
    अपना समय ले लो अन्यथा नहीं जाया जाएगा आप "हताश" लगेंगे सुंदर लड़कियों को आमतौर पर गहरी भावनाओं को विकसित करने के लिए अधिक समय की आवश्यकता होती है। अब तक वर्णित निर्देशों का पालन करने के लिए उसे अदालत में जारी रखें, लेकिन चीजें जल्दी मत करें यदि आप उसके साथ एक रिश्ता स्थापित कर सकते हैं, तो आप हमेशा याद रखेंगे कि आपने उसे कैसा महसूस किया था जब आप बस शुरू कर रहे थे।
  • इसे प्रशंसा महसूस करना, अदृश्य नहीं है और इसके बाद सभी इसे गला घोंटना नहीं करते हैं। यौन उत्थान के डर को कम करने के लिए धीरे-धीरे धीरे-धीरे खड़े रहना, "हताश" आदमी की तरह दिखने से बचें और अपने जीवन में अपनी नई उपस्थिति के लिए समय निकालने की अनुमति दें। रिश्ते पर बल न दें, यह समझने में सावधान रहें कि आप इसे और कहाँ देख सकते हैं।
  • विधि 3

    उसे बाहर जाने के लिए कहो
    1
    एक नियुक्ति के लिए उसे आमंत्रित करें एक बार जब आप आराम से महसूस करते हैं, तो उन्हें कहीं जाने या आपसे कुछ करें। सुनिश्चित करें कि यह कुछ दिलचस्प है (दोनों के लिए)। यदि आप चाहें, तो अपनी दुनिया दिखाएं, इसे एक ऐसे स्थान पर ले जाएं जिससे आपको अच्छा लगता है और आपको गर्व महसूस होता है।
    • वैकल्पिक रूप से, वह क्या पसंद करती है में रुचि दिखाएं क्या वह संगीतकार है? उनसे पूछें कि क्या आप उनके एक प्रदर्शन में शामिल हो सकते हैं क्या यह गणित है? अगर आप अपनी डिग्री थीसिस पढ़ सकते हैं तो उनसे पूछें
    • अगर आप अभी तक उसके साथ निजी चीजों को बांटने के विचार में तैयार नहीं हैं, तो बस एक साथ दोपहर का भोजन करें या कुछ ऐसा करें जो आपको उसे बेहतर जानने के लिए अनुमति देता है
  • 2
    इसे महत्वपूर्ण समझें दरवाजा खोलना जारी रखें, उसे छाता के साथ बारिश से आश्रय दें, उसे कुछ वस्तुओं को लाने के लिए उसे मदद करें जब वह अपने हाथों को व्यस्त रखती है, अपने स्वेटर को उधार दे और सामान्य रूप से, उसकी देखभाल करें एक सच्चे सज्जन की पहचान एक महिला को असली महिला की तरह महसूस करने की क्षमता है। जब आप उससे बात करते हैं, बातदार होने के लिए प्रतिबद्ध हैं और सामान्य नहीं होने की कोशिश कर रहे हैं, तो वह विषय एक व्यक्तिगत स्तर पर लाता है जब आप उसे आमंत्रित करना चाहते हैं या आप उससे कुछ पूछना चाहते हैं, तो यह व्यक्ति में बेहतर है, अगर आप उसके घर जाना चाहते हैं तो बेहतर होगा। इस तरह से आप बताते हैं कि आप कुछ अतिरिक्त प्रयास करने के लिए तैयार हैं और आप कमजोर नहीं हैं।
  • 3
    रोमांटिक होना रोमांस के क्लासिक आइकन (गुलाब, मोमबत्तियां, चॉकलेट और टेडी बियर) कभी भी शैली से बाहर नहीं जाते हैं लेकिन अक्सर स्पष्ट होते हैं। इस बारे में सोचें कि वास्तव में आपके लिए इतनी महत्वपूर्ण व्यक्ति क्या उत्तेजित कर सकता है यह समझने की कोशिश करें कि यह क्या अनूठा बनाता है, ऑब्जेक्ट ढूंढता है और प्रैक्टिस कार्यों में डालता है जो केवल आप की सराहना कर सकते हैं। रोमांटिक मतलब होने के नाते वह अनोखी और उसके बारे में पता करने के लिए पता है, किसी और की तुलना में बेहतर है, इसे और भी अधिक खास कैसे बना सकता है
  • बात करते समय ध्यान दें! अपनी पसंद की चीजों की एक मानसिक सूची बनाएं और इसे अपनी आंखों के लिए बहुत खास बनाएं क्या उनके अजीब हितों (शायद रहस्य), उनके जुनून और उनकी कल्पनाओं क्या हैं? क्या आपकी आँखों में उस रोशनी को रोशनी है? लड़कियों को तुरंत याद आती है जब आपको याद है कि उन्होंने आपको महीनों पहले क्या बताया था।
  • 4
    उसके साथ विश्वास करो और उसे वही करे। उसे बताएं कि आप वास्तव में जीवन के बारे में क्या पसंद करते हैं, आप क्या पसंद करते हैं और समझने की कोशिश करते हैं कि उसे क्या उत्तेजित करता है सकारात्मक रहें यदि आपके पास एक बुरा दिन था, तो अपनी प्रेमिका को एक सुंदर मुस्कुराहट के साथ स्वागत करें सबसे ऊपर, सुनो वह क्या आपको बताना है कि वह आपको अपने, अपने परिवार या उसके शौक के बारे में बताए, ध्यान दें ऐसी चीजें हैं जो जानी जानी चाहिए और जो उपयोगी हो सकती हैं जब संबंध गहरा हो। यह दिखाने के लिए कि आप सतर्क हैं और आपको आपके सुझावों का जवाब देने के लिए उत्तर देते हैं। महिलाएं उन लड़कों की बहुत प्रशंसा करती हैं जो उनके कहने के लिए एक सच्चे रुचि रखते हैं।
  • 5
    अपने आप को रहो आप अद्वितीय हैं और आपको अपने सच्चे स्वभाव दिखाना चाहिए। आप सबसे अच्छा हो सकते हैं, उसे बताएं कि आप वास्तव में कौन हैं अपनी प्रतिभा, अपने उपहारों और अपनी ताकत का उपयोग करने के लिए आपको सराहना करते हैं यदि आपके पास हास्य की महान भावना है, तो उसे उसके साथ साझा करें। यदि आप विज्ञान, संगीत, कविता, राजनीति या खेल से प्यार करते हैं, तो उन्हें अपनी भावनाएं पता करें। सही महिला तुम्हारे साथ प्यार में गिर जाएगी जैसे तुम हो।
  • टिप्स

    • ईमानदार रहो, कभी लड़की से नहीं झूठ बोलने के लिए उसे प्रभावित करें
    • हर समय अपने बारे में बात न करें लोग स्वयं पर वार्तालाप पर ध्यान केंद्रित करने की प्रवृत्ति रखते हैं, खासकर जब वे घबराते हैं यदि आपको लगता है कि आपको कुछ कहना है, तो कोई प्रश्न पूछें आप जितना अधिक बात करते हैं, उतना सुनने के लिए याद रखें
    • उन अन्य लड़कियों से तुलना न करें जो आप के साथ आए थे, न कि मानसिक रूप से भी!
    • अच्छा शिष्टाचार आपको ध्यान देने में मदद करता है। उदाहरण के लिए आप दरवाजा खोल सकते हैं या इसे समायोजित करने के लिए कुर्सी ले जा सकते हैं (और सच्चे सज्जन के सभी प्रदर्शनों की सूची डाल सकते हैं)। अगर आप बस उसे जानने की कोशिश कर रहे हैं, तो सबसे नाजुक सावधानी भी उपयोगी हो जाएगी। यदि आप केवल एक-दूसरे की दृष्टि जानते हैं, तो आप अपने कुर्सी को स्कूल कैफेटेरिया में ले जाकर अपने आप को मूर्ख बनाना नहीं चाहते हैं! इसके अलावा, अगर आप ऐसा करते हैं, तो उस मुस्कुराहट के साथ रहना न भूलें, जिससे आपको धन्यवाद। कुर्सी को ले जाएं, उसके लिए बैठने की प्रतीक्षा करें और फिर बदले में बैठ जाएं उसके लिए दरवाजा खोलो, वह जो कहती है उसकी ओर ध्यान दें और उसके बाद बाहर निकल जाएं। अगर आप केवल लहर, मुस्कान और जवाब देने के लिए धन्यवाद करते हैं तो आप जो कर रहे थे उसे करते रहें: "यह एक खुशी है" अपने इशारे के लिए बहुत अधिक वजन दिए बिना
    • मुस्कुराहट से डरो मत। यहां तक ​​कि अगर आपके पास ऐसा करने का कोई कारण नहीं है, तो मैत्रीपूर्ण और उपयोगी दिखाई देने की कोशिश करें एक मुस्कुराहट आपको अधिक "पहुंचने योग्य" बनाता है, खासकर अगर आप उसे जानने का प्रयास कर रहे हैं
    • अपने साथ ईमानदार लोगों की तरह लड़कियां इससे पता चलता है कि वे नकली नहीं हैं और ये उन्हें परेशान नहीं कर रहे हैं। एक अच्छा प्रभाव बनाने के प्रयास में एक छवि के अनुरूप होने का नाटक करने से केवल चीजों को और अधिक कठिन बना दिया जाएगा क्योंकि आपको नहीं पता कि क्या अपने आप पर विश्वास करना है या नहीं
    • उन महिलाओं के बारे में बात न करें जो आप पहले के साथ बाहर आये, खासकर पहली तारीख को। आप निश्चित रूप से इसके बारे में बात करने के लिए बेहतर और अधिक विनम्र विषयों को ढूंढ सकते हैं।
    • यदि आप अपने जन्मदिन की तारीख को जानते हैं, तो आप उसे अपने पसंदीदा स्टोर से उपहार कार्ड ला सकते हैं (उसे महान आर्थिक मूल्य नहीं है, वह वैसे भी इसकी सराहना करेंगे) या एक नए स्कार्फ जो उसने अपने दोस्तों से बात की थी। बस तथ्य यह है कि आपके पास 1) अपने जन्मदिन को याद किया और 2) जो उसे एक उपहार लाए, आपको नोटिस देगा और वह आपको एक तरह के लड़के के रूप में याद दिलाएगी।
    • याद रखें तथ्य यह है कि लड़कियां उनसे प्यार करती हैं "बुरे लोग" यह सिर्फ एक शहरी कथा है अधिकांश एक धमकाने के बजाय एक तरह के साथी को पसंद करते हैं जो केवल उसके शारीरिक प्रदर्शन के लिए सराहना करते हैं। यदि आप एक मिठाई लड़का बनने की बजाय कोशिश करेंगे "बुरा", आप अधिक स्थायी और मजबूत संबंधों पर रहेंगे
    • कभी भी यह मत भूलना कि आप जिस लड़की को चाहते हैं वह दिखाने के लिए एक ट्राफी या लक्ष्य हासिल करने के लिए नहीं है - आपको समझना होगा कि क्या रिश्ता पूरे जीवनकाल में रह सकता है और इस मामले में, आप दोनों खुश रहेंगे।
    • यदि आप एक लड़की को दिखाना चाहते हैं तो यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है, नियुक्ति के लिए तैयार कुछ समय बिताने के लिए। एक अच्छी तरह से संगठित नियुक्ति केवल प्यारा नहीं है, लेकिन यह दर्शाती है कि आप वास्तव में दोपहर का ख्याल रखने के लिए खर्च कर चुके हैं, ताकि सब कुछ सही हो।
    • यह मत भूलो कि यदि कोई लड़की आपके साथ प्यार में नहीं आती है, तो आप असफल नहीं हुए हैं - फिर भी आपको अपने बारे में कुछ और जानने का मौका मिलेगा और अभी या बाद में आपको सही महिला मिलेगी। हर महिला को प्रेम में पड़ने की कोई आदर्श तकनीक नहीं है - हालांकि, यदि आप एक व्यक्ति के रूप में सुधार करते हैं, तो आप अधिक आकर्षक होंगे।
    • प्रेमालाप में पहल करें उदाहरण के लिए, बातचीत शुरू करें, तय करें कि नियुक्ति के दौरान क्या करना है और उसके घर कब लाएगा इस तरह आप असफलता की संभावना को कम करते हैं या अस्वीकार कर दिया जाता है।
    • जैसे आप पहुंचते हैं, अपने शरीर को उसके प्रति निर्देशित न करें या सोचें कि आप बेताब हैं।
    • उसे अच्छा और आसानी से महसूस करें
    • लड़कियों को ऑनलाइन ढूंढने के लिए, आपको कुछ निजी जानकारी पोस्ट करने में सक्षम होना चाहिए जैसे कि आप जो स्कूल में शामिल होते हैं और आपकी रुचियां या शौक अगर आप लड़कियों को अपने पैरों पर गिरना चाहते हैं, तो आपको अपनी नौकरी में सुधार करना होगा, अमीर होना चाहिए, व्यवसाय शुरू करना होगा या अच्छा कैरियर बनाना होगा।

    चेतावनी

    • अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखना आपको पता नहीं है कि यह आपकी कितनी मदद कर सकता है एक गंध और गंदगी हैं जो सार्वभौमिक मान्यता प्राप्त हैं! इसमें बुरा सांस, पेट फूलना, बर्ग और बदबूदार पैर शामिल हैं स्नान करो और अपने दांतों को हर दिन ब्रश करें (विशेषकर इसे देखने से पहले), अपने नाखून काट लें, अपने कपड़े और जूते नियमित रूप से धो लें कुछ लड़कियां सिगरेट की गंध और न ही बहुत मजबूत कोलोन भी पसंद करती हैं।
    • सही होने की कोशिश न करें और उसके बाद से पूर्णता की अपेक्षा न करें क्योंकि कोई भी नहीं है। इस तथ्य को स्वीकार करें कि आपके दोनों में दोष हैं, गलती करें और कभी-कभी बुरे दिन होते हैं
    • कभी इसे ईर्ष्या बनाने की कोशिश मत करो यह एक डबल धार वाली तलवार है और जो लोग इसका इस्तेमाल करने की कोशिश करते हैं वे हमेशा चोट लगी हैं। यदि आप यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या आप उन्हें पसंद करते हैं, तो अपने दोस्तों से पूछें या वे जांचें कि वे आपके और दूसरे लोगों के साथ कैसे व्यवहार करते हैं। यदि आप वहां मौजूद हैं, तो यह अलग तरीके से काम करता है, तो आप उन्हें पसंद कर सकते हैं। अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें यदि आप मानते हैं कि आपके बीच में "रसायन" है, तो धीरज रखो और चीजें अपने आप ही विकसित करें। उससे बात मत करो या उसे उन लड़कियों को दिखाएं जिन्हें आप अतीत में डेटिंग कर रहे हैं, भले ही वह आपको हर समय पूछें अगर आप ईमानदार और भरोसेमंद साबित होते हैं, तो रिश्ता स्वाभाविक रूप से जारी रहेगा एक महिला एक रिश्ते में बहुत निवेश कर सकती है और गंभीर इरादे रख सकती है, इसलिए आपको उसके सामने अन्य लड़कियों में रुचि रखने और दिखाना एक असंवेदनशील और बेवकूफ व्यवहार है। केवल उसकी आंखों पर ध्यान दें और उस पर।
    • "बहुत अधिक सरगना" आप उसके बारे में भी चिंतित हैं, तो आप हर अवसर का लाभ उठाने अगर उसे छूना हालांकि इच्छा बहुत ज्यादा उपद्रव, और यदि आप चुटकुले अतिरंजना पर्याप्त एक जोकर के लिए पारित करने के लिए है, तो आपके सभी अवसरों को जीतने के लिए बर्बाद। अधिक प्राकृतिक होने की कोशिश करें
    • जब आप इश्कबाज़ी करते हैं, तो बहुत स्पष्ट यौन आतंक न करें। आप सोच सकते हैं कि आप केवल आपके शरीर में दिलचस्पी रखते हैं, न कि आपके व्यक्ति में। कई लड़कियां अश्लील बच्चों को पसंद नहीं करती हैं जो शरीर के विभिन्न हिस्सों के बारे में बात करते हैं। कुछ लड़कियों (बहुत दुर्लभ) बल्कि अशिष्ट और विकृत हैं, लेकिन बहुमत नहीं
    • बुरे चुटकुले न करें - आप कठोर हो जाएंगे यह 99% निश्चित है कि लड़कियों को उनके शरीर के अंगों और इस तरह की अन्य चीजों के बारे में टिप्पणियां पसंद नहीं हैं। वे सिर्फ सोचते हैं कि वे एक घृणित, अपरिपक्व छोटे लड़के से काम कर रहे हैं और वे दूर रहेंगे। हालांकि 1% पसंद है
    • इसके लिए देखो, इसे अदा करें और व्यक्तिगत प्रश्न पूछें जब आप ऐसा कर सकते हैं आपको यह दिखाया जाना चाहिए कि आप साहसी, विश्वास और दयालु हैं। यदि आपके पास अपना पता है और उसी शहर में रहते हैं, तो अपने निजी प्रश्नों को ई-मेल के माध्यम से मत पूछो। संचार के साधन का उपयोग न करें जो गलतफहमी के लिए जगह छोड़ें या पीछे छुपाना आसान हो।
    • उसे सता मत करो। यदि वह आपके साथ बाहर जाना नहीं चाहता है, तो इसका मतलब यह है कि वह भी परेशान नहीं होना चाहता। दूसरी लड़की चुनें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com