कैसे जीवन में दृढ़ रहें

जीवन भारी हो सकता है: यह एक तथ्य है हमेशा सबसे अच्छा देखने की जरूरत है, लगातार प्रदर्शन जो हमारे प्रदर्शन के आसपास चलता है, कल्याण और स्नेह और असफलता के लिए अंतहीन प्रतिस्पर्धा इस चुनौतीपूर्ण चुनौती का कारण बनती है।

साहस के लिए चुनौती का विरोध करने का एक प्रगतिशील निर्णय है, लेकिन अभी भी यह करना मुश्किल विकल्प है। अगर जीवन जटिल क्षणों के साथ गड़बड़ कर रहा है और आपको ट्रैक पर वापस आने के लिए ईंधन की आवश्यकता है, तो इस लेख को पढ़ें और अपने लिए सही प्रेरणा प्राप्त करें!

कदम

Keep Going चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपनी लय ढूंढें वास्तविकता आपके द्वारा स्वतंत्र रूप से मौजूद है और क्षण के क्षण होने के कारण अपने पूरे जीवन का बोझ पूरी तरह से आप पर पूरी तरह से आराम न करें। अपने और यहां पर, समय पर फोकस करें, और एक समय में एक कदम उठाने का फैसला करें। प्रतिदिन अपने जीवन को जीना, प्रतिमान से शुरू करते हुए कि हर सुबह आप को पूरी तरह से जीने का मौका दिया जाता है और आप क्या चाहते हैं उसका पीछा करते हैं। जीवन आशा के आधार पर एक ओडिसी है, जो अदम्य सोच को बताता है जिसके अनुसार यह भविष्य के आगे हमेशा आगे बढ़ता है, और आपकी नियति को नियंत्रित करने की संभावना हमेशा होती है।
  • Keep Going चरण 2 नामक छवि
    2
    कोई शॉर्टकट नहीं हैं, इसलिए एक संतोषजनक मार्ग चुनें और रास्ते में अपना सर्वश्रेष्ठ करें। ओलंपिक एथलीट के रूप में आपसे आगे की चुनौती पर अपनी आँखें फोकस करें, फिनिश लाइन पर गौर करें और रन बनाने, कूदने और अपने लायक साबित करने के लिए कड़ी मेहनत करें। कभी-कभी आप अपने उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए अवांछनीय अनुभवों का अनुभव करेंगे, लेकिन याद रखें कि आप क्या बना रहे हैं और श्रेष्ठ हैं कठोर और निर्बाध होने के बीच, चुनौती देने और पीटा जाने के बीच, जो मुश्किल और क्या मुश्किल है, के बीच एक महत्वपूर्ण अंतर है। सकारात्मक संभावनाओं की सीमाओं का परीक्षण करने के लिए प्रोत्साहित किया। गर्व और साहस के साथ अपनी बाहरीता और अपने आंतरिक जीवन को दिखाएं! जीवन को पूर्ण करने के लिए अपनी सारी शक्तियों को इकट्ठा करो! क्यों? अच्छा, क्यों नहीं? चलना शुरू करो!
  • Keep Going चरण 3 नामक छवि
    3
    अपने आप को बधाई जब आप एक छोटे से मील का पत्थर तक पहुँचने समय की आय, और आपको भी चाहिए पहचानो कि धीमी और स्थिर प्रगति स्थिरता से बेहतर है वास्तव में, सिर्फ अपने दैनिक प्रतिबद्धताओं को सम्मानित करना उत्सव का एक कारण है। इसके अलावा, एक लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए, आप उठना, धूल से छुटकारा और caduta.In इस तथ्य के बाद यात्रा जारी रखने के लिए, जब आप वास्तव में कुछ करना चाहते हैं, आप सभी बाधाओं को दूर करने के लिए, सभी distractions अनदेखी करने के लिए, पूरी तरह से देने के लिए तैयार कर रहे हैं की जरूरत है अपने आप को - जैसा कि कोई कहता है, आपको जितना सफलता मिलनी चाहिए उतनी जितना डूबने वाला व्यक्ति हवा चाहता है जब आप सीढ़ी पर एक और कदम पर चढ़ने का प्रबंधन करते हैं, तो आप प्रशंसा और प्रशंसा करते हैं।
  • Keep Going चरण 4 नामक छवि
    4
    सीमा से बाहर जाओ कभी-कभी महत्वाकांक्षा और बढ़ने की प्राकृतिक इच्छा कम होती है यह कमजोरी के इन क्षणों के दौरान है कि आत्म-प्रेरणा सब कुछ एक साथ रखने के लिए महत्वपूर्ण है। पहचानो कि आपके पास वर्तमान में कार्य करने की सही ताकत है। याद रखें कि आपने जहां किया है उसे पाने के लिए कड़ी मेहनत की है और यह कि रास्ते को जारी रखने से रोकने के लिए हमेशा आसान होता है और फिर से फिर से शुरू होता है। जुनून आग है जो आपको गति में डाल देगा, लेकिन इसे मजबूर नहीं किया जा सकता है, तो अपने जुनून और प्रकाश को पाएं!
  • हालांकि, कभी-कभी हमारे पास दायित्व हैं, इसलिए अपनी आस्तीन को रोल करें और आप को रोकने के लिए जोखिम के बजाय उनका सामना करें।
  • अपने धन का जश्न मनाने के लिए बेहद जरूरी है, लेकिन आप नए परिणामों के सुधार और प्राप्त करने के लिए ईर्ष्या और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा के उत्साह का लाभ उठा सकते हैं। न्यूनता महसूस करने की वजह से असुविधा आपके कार्य नीति को बढ़ा सकती है और आपको उच्च मानकों को अपनाने के लिए इच्छुक है जो आपके लिए स्वीकार्य नहीं है या नहीं।
  • जैसे-जैसे समय बीत जाता है, अग्रिम में फैसला करना जरूरी है कि आप एक निश्चित समयसीमा के मद्देनजर अपने जीवन के साथ क्या करना चाहते हैं और आप सपने के रूप में वहां पहुंचने में व्यस्त हैं।
  • यदि आप शुरुआत, प्रगति और एक आवश्यक कार्य पूरा करने के लिए procrastinate है, तो आप अपने अस्तित्व को कम कर रहे हैं क्योंकि यह आपके एक पहलू को पोषण नहीं करता है। अपने मेहनती भाग को फ़ीड करें और आलसी, उत्साहजनक, व्यावहारिक और पुरस्कृत नैतिकता और उत्कृष्टता को भूखा दें। जीवन वास्तव में समताप मंडल के स्तर तक पहुंचने का एक अवसर है, इसलिए सामान्यता के साथ कभी भी सम्मिलित न हो।
  • Keep Going चरण 5 नामक छवि
    5
    जांच लें कि आप क्या जांच सकते हैं जीवन में, लोगों को शायद ही कभी पता होता है कि क्या करना है, लेकिन उन्हें अभी भी फैसला करना है, भविष्य के बारे में जानने के बिना। कार्रवाई की एक प्रभावी योजना बनाना यह समझने के लिए जरूरी है कि आप अपने जीवन का प्रबंध कर रहे हैं और यह महसूस नहीं कर रहे कि यह आपको जीवन का प्रबंधन करता है नियोजन के साथ समस्याओं का जवाब देते हुए चिंता के विपरीत है, लेकिन यदि आप इसे मदद नहीं कर सकता, यह आपके preoccupazioni.Trarre इस से सबसे करने के लिए दिन के केवल एक खंड देता है बाधाओं के लिए सबसे अच्छा तैयारी है, अगर और जब आप वहां तक ​​पहुंचने आप पहले मिलेगा यथार्थवादी योजना बनाएं और उन्हें सावधानीपूर्वक निष्पादित करें जीवन में आपको हमेशा एक विकल्प होता है बढ़ना जारी रखने के लिए चुनना स्थिरता के लिए चुनौती है और अपने लिए सर्वोत्तम गारंटी देना है। एक संतोषजनक जीवन चुनें, बेकार नहीं।
  • Keep Going चरण 6 नामक छवि
    6
    देखो और आकाश पर विचार करें ऐसा क्यों है? यदि आप इसे बिना किसी योजना के तक पहुंचना चाहते हैं, तो आप खुद को बादलों में पा सकते हैं, लेकिन आप कहीं भी नहीं जायेंगे। यदि आप जीवन से क्या चाहते हैं, तो आपको भाग्य के बदले ध्यान देने की बजाय आपको अधिक संभावना होगी। यहां तक ​​कि अगर आप जो चाहें नहीं प्राप्त करते हैं, तो आप अपने फैसले को दूसरों के हाथों में छोड़ने के बजाय कम से कम अपनी वरीयताओं के करीब पहुंचेंगे। अपने नियति को रखें, जो आपके द्वारा चुना गया है, अपने मन में स्पष्ट रूप से प्रभावित हुआ है कि आप को फिर से जीवंत करने और बिना रुके रहना और वांछित लक्ष्य की दिशा में निर्देशित किया जाए।
  • Keep Going चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    लचीला होना हालात शायद ही कभी ठीक उसी तरह चले होंगे जैसे आपने योजना बनाई थी और बाधाओं की कमी नहीं होगी, अक्सर आप बिना उन्हें देखकर भी। वित्त, संबंध और स्वास्थ्य से संबंधित स्थितियों का प्रबंधन करना आसान नहीं है: यदि आवश्यक हो तो असुविधाओं का अनुकूलन और जवाब देने के लिए तैयार रहना याद रखें। संभवतः, थोड़ी शिकायत करने और दुखी होने में कुछ भी गलत नहीं है, जब चीजें अपेक्षा से अलग होती हैं, बशर्ते कि यह आपको कुशल होने से रोकता है और दुनिया को देखने के रास्ते में नहीं जाता है। वे अलग-अलग परिणाम प्राप्त करेंगे यदि वे हमेशा उसी तरह काम करते हैं। अपनी आँखें खोलें और इस तथ्य को पहचानें कि आप कहां होना चाहते हैं, तो एक सकारात्मक बदलाव आवश्यक हो सकता है। बेशक, यह आसान नहीं है, लेकिन यह बहाने के एक कोकून में भी नहीं रह रहा है: माफी जल्द ही या बाद के अंत में, जबकि अवसरों को पल नहीं रहने के लिए



  • Keep Going चरण 8 नामक छवि
    8
    रहने का अवसर का आनंद लें जीवन एक है और यह हमेशा के लिए अंतिम नहीं है इसलिए आपके पास यह सुनिश्चित करने की ज़िम्मेदारी है कि इसका मूल्य है। याद रखें कि अगर आप हर चीज को हर दिन समाप्त करना चाहते हैं और हर दिन जीने के लिए चाहते हैं, ताकि जब आप वापस देखें तो आपको गर्व और खुशी का अनुभव होगा। लोगों को समय बर्बाद करने के लिए मौत प्रकृति का सबसे अच्छा आविष्कार है समय अपने सबसे मूल्यवान संपत्ति है और तथ्य यह है कि यह सीमित है प्रोत्साहन केवल occuparlo.Vivere के जीवन की उन महत्वपूर्ण पहलुओं पूरी भावना के नीचे समर्थन मतलब यह नहीं है अनुमति देने के लिए, लेकिन जीवन के अनुभव के नायक बनाता है। स्व-सहायता गुरु ने अपनी धारणा को लोकप्रिय बना दिया है "मरना खाली"- आपकी विरासत ब्रह्मांड के मालिक के रूप में आप मानवता के लिए छोड़ दिया है। यह जीवन की लचीला दृष्टि को विकसित करता है जिसके अनुसार यह अस्तित्व की हर स्थिति का सबसे अच्छा बनाना संभव है:
  • गलतियां करने की अपेक्षा करें, लेकिन उनसे सीखें
  • अच्छे आसन का अभ्यास करें और शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक, आध्यात्मिक, आर्थिक और सामाजिक रूप से आपकी देखभाल करें।
  • हास्य की अपनी भावना और रोमांच के लिए अपनी प्यास बढ़ाएं
  • जीवन और अपने प्रियजनों के साधारण सुखों को गले लगाओ और हर सांस से जीवित होने की सराहना करते रहें।
  • रिश्तों जो आप और आपके उत्पादक लक्ष्यों को अधिक प्रेरणा देते हैं वे हैं जो आप को छलनी (हाँ, जिनमें से आप सचमुच प्यार में पड़ जाते हैं) और आप को खुद को सफल बनाने के लिए प्रेरित करते हैं।
  • अपने आप को प्यार करें और वास्तव में वह सहज ज्ञान युक्त भावना पैदा करें कि हर कोई स्वाभाविक रूप से है, जिसके अनुसार आप अधिक हैं और उच्च उड़ान भरने के लिए हैं।
    Keep Going चरण 8 बुलेट 6 शीर्षक वाला छवि
  • Keep Going चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    नियमित ब्रेक लें जीवन ऐसा करने वाली चीजों की अंतहीन सूची की तरह लग सकता है, लेकिन इससे पहले कि आप इसके बारे में शिकायत करते हैं, आपको याद रखना चाहिए कि केवल मृत लोगों को कुछ नहीं करना है और इससे पहले कि आप उस बोझ से काम शुरू करने से पहले आप इसे पूरा करेंगे हर रात अच्छी तरह से सोते हुए सोने के अलावा, पूरे दिन में ब्रेक लेते हैं यह जानने के लिए कि आप एक कठिन कार्य के बाद एक इनाम की उम्मीद करते हैं और हर दिन की प्रगति और किसी भी व्यवस्था की निगरानी करना चाहते हैं। ब्रेक रचनात्मकता और ऊर्जा के लिए एक रामबाण है और आपको खुद को सभी के लिए समय दें। इसके अलावा, हर सप्ताह अपने जीवन को लोगों, जगहों और चीजों के बारे में सोचने के लिए समय दें, जो आपके जीवन को समृद्ध करते हैं और इसे यथासंभव पूर्ण बनाने के तरीकों पर विचार करें। वहाँ एक पूरी दुनिया है, संगीत, फिल्मों और किताबों से भरा है जो आपकी व्यक्तिगत जगह दर्ज कर सकते हैं और आपको बेहतर व्यक्ति बनने के लिए प्रेरित कर सकते हैं।
  • Keep Going चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    अपना परिप्रेक्ष्य नहीं खोना अपने जीवन के दौरान जिन लोगों को आप जानते हैं उनके बारे में सोचें हम सभी इतने सारे लोग हमारे निजी इतिहास के माध्यम से पारित याद कर सकते हैं और मानवता, जो अल्पावधि और transizioni.Valuta के संबोधन में मुश्किल निर्णय लेने के लिए अगर यह बुद्धिमान है एक अस्थायी अस्वस्थता के बारे में आशंकित हो सकता है और अपने आप को वंचित करने के लिए `पड़ा है की है कि अपनी उम्मीदों और उन लोगों के लिए जो आपके लिए हैं, उनके अनुसार जीने का गौरव। वास्तव में ऐसा नहीं है, इसलिए अपने आप को फेंक दो और आप जो चाहें प्राप्त करने की हिम्मत करें।
  • Keep Going चरण 11 नामक छवि
    11
    सचेतक रूप से सोचें विचार वाहन है जो आप ड्राइव तनावपूर्ण घटनाओं और जो कि बेहतर तरीके से अपनी जिंदगी बदलते हैं, दोनों के कारण दोनों को उत्तेजित महसूस हो सकता है इन परिस्थितियों में से प्रत्येक में, आप चुन सकते हैं कि कैसे महसूस करें, कैसे प्रतिक्रिया करें और इसके बारे में कैसे बात करें। सभी व्यक्तियों को रिफ्लेक्स तनाव (दोस्तों और प्रियजनों की देखभाल) का अनुभव है यह बाहर ले जाना और रणनीति विकसित, जो उन लोगों के लिए प्रोत्साहित करते हैं और आपकी मदद के रूप में potranno.Alcune बातें, असंभव अन्य संभव हो रहे हैं जाएगा में भरोसा करने के लिए, लेकिन जब तक आप अपने आप में विश्वास करते हैं, तो आप उन्हें अलग से बताने नहीं होगा करने के लिए महत्वपूर्ण है। स्व-नियंत्रण नकारात्मक विचारों के नियंत्रण से शुरू होता है। समझे कि सबसे अच्छा अभी आया है और यह आपके ऊपर निर्भर है कि आप इसे तक पहुंचने के लिए तैयार हैं।
  • यदि आप मानसिक बीमारी से पीड़ित हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे दूर करने के लिए सही उपचार प्राप्त करें। लेकिन यह भी समझने की कोशिश करें कि आप जिस तरह से अपने आप में विश्वास हासिल कर सकते हैं, वैसे ही झूठ का रास्ता है, और इसके लिए अपनी नकारात्मकता का सामना करने के लिए जीत की आवश्यकता है।
  • ध्यान में एक शांत श्वास लेना शामिल है जो कि एक आराम से, लेकिन सीधे मुद्रा पर ले जाता है और वर्तमान पर ध्यान केंद्रित कर, तुरंत सभी पांच इंद्रियों को शामिल कर रहा है। शब्द और क्रियाएं आपके आंतरिक से बाहरी वास्तविकता में अनुवादित की जाती हैं और ध्यान एक तंत्र है जिसे आप अंदर से पूरी वास्तविकता बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं। अपने दिमाग में जो सामग्री दिखाई देती है और सुनती है उसे चुनें और इसे आपको मजबूत करें और आपको इच्छाओं, समस्याओं, दर्द, काम और प्रतिस्पर्धा के नियमित प्रवाह के साथ जीवन के क्षेत्र में उत्कृष्टता जारी रखने के लिए प्रोत्साहित करें। आपके सिर में चेतना की धारा के बारे में पूरी तरह से जागरूक रहें और यह आपके और आपके चुनौतियों के प्रतिमान को कैसे प्रभावित करता है अपने आप को बार-बार याद दिलाना, तैयार या नहीं, बेहतर या बदतर के लिए, आपका जीवन अब है!
  • Keep Going Step 12 शीर्षक वाली छवि
    12
    अपना समय प्राथमिकता दें चिंता को बर्बाद मत करो, जब आप रणनीतियों को बनाने और अपनी लड़ाई और अपनी महत्वाकांक्षाओं का सामना करने के लिए उस ऊर्जा का उपयोग कर सकते हैं। प्रतिकूल परिस्थितियों में, कार्य करने के तरीके को समझने में कुछ पल लें। मानसिक स्वास्थ्य विशेषज्ञ प्रश्न पूछने की सलाह देते हैं "और अब?" और यह जानने के लिए कि वास्तव में जरूरी क्या है, जो कि उम्मीद की जा सकती है। उन घटनाओं पर ध्यान दें जिनसे आपको समझने की अनुमति मिलती है जब आप अपने समय का अच्छा या बुद्धिमान उपयोग न करें और स्वयं को ठीक करें। अगर आपके पास शिकायत करने का समय है, तो खराब परिदृश्यों को देखिए, आपको रचनात्मक बनने के लिए और आनंद लेने के लिए ऊर्जा का समान उपयोग करने का समय है
  • टिप्स

    • यह मनोवैज्ञानिक रूप से स्वस्थ है जो हमेशा अपने लिए सबसे अच्छा चाहता है, लेकिन, एक ही समय में, मानस के लिए यह अच्छा है कि कमियों के कारण असंतुष्ट होने के बजाय वर्तमान जीवन में उसके लिए क्या आभारी रहना चाहिए।
    • अपने सबसे अच्छे पलों को याद रखें, जब आप नीचे आएंगे, तो जीत के क्षणों: कठिन समय आखिरी नहीं है, दृढ़ लोग करते हैं
    • समस्याएं रोजमर्रा की जिंदगी से संबंधित हैं, लेकिन उनकी सराहना करते हैं, क्योंकि वे सतर्कता पर मानवता रखते हैं, रचनात्मक रूप से लगे हुए हैं और अपने ज्ञान के विकास में रुचि रखते हैं, अपनी ताकत और दूसरों की आवश्यकता।
    • यदि आप इसे लागू करने के लिए पर्याप्त रूप से अनुशासित नहीं हैं और समझते हैं कि आपके सपनों में जीवन के पथ पर चलने का आदर्श समय अब ​​दुनिया में सबसे अच्छी सलाह आपको मदद नहीं करेगा।
    • सभी बुराइयों को नुकसान पहुंचाने के लिए नहीं।
    • आप प्रार्थना करने की कोशिश कर सकते हैं या अपने आप को ब्रह्मांड या सभी चीजों के स्रोत के लिए खोल सकते हैं ताकि एक उच्च शक्ति आपको उड़ान लेने के लिए प्रोत्साहित करे।
    • केवल भाग्य और आपकी प्रतिक्रिया यह आज का चयन करेगा और कल कितनी दिलचस्प होगी।
    • अपने प्रामाणिकता को पोषण करने के लिए अपने प्राकृतिक सार को अपने जीवन की आर्केस्ट्रा की अनुमति दें।
    • अपनी प्रगति देखने के लिए एक डायरी या ब्लॉग लिखें
    • काम, विश्राम और अवकाश के बीच एक स्वस्थ संतुलन बनाए रखें
    • हर किसी के लिए जीवन कठिन है, इसलिए अपनी समस्याओं के साथ दूसरों के कंधों पर चार्ज करने से बचें, जब तक कि यह एक अच्छा दोस्त या रिश्तेदार नहीं है जिसके बारे में आप इसके बारे में बात कर सकते हैं।
    • अपनी प्राथमिकताओं के बारे में सोचकर लक्ष्य तक पहुंचने का प्रयास करें
    • यदि आप के सामने की सड़कें बाधाओं से ढकी हुई हैं, तो ध्यान से आगे बढ़ें, लेकिन रोकें मत, कार्रवाई की अनुपस्थिति से लंगड़ा मत बनो।
    • याद रखें कि आशा मरने के लिए अंतिम है
    • क्षण के अपने लक्ष्य को देखें और केवल उस पर सफल होने के लिए फ़ोकस करें
    • अगर आप जीवित रहने के लिए लड़ रहे हैं या किसी और को ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं तो अधिक गर्व के साथ आगे बढ़ें: वयस्कता के सबसे अच्छे गुणों में से एक का अपना वजन लेना है
    • गहराई से सांस लेने और फैलाने के लिए हर दिन एक क्षण लेने से शांत रहें
    • अगर आपको खुद को कुछ करने के लिए बाध्य करना है, तो अपने आप से पूछिए कि आप ऐसा क्यों कर रहे हैं। आप अपने दीर्घकालिक कारणों को याद करेंगे या आप पाएंगे कि वास्तव में, कुछ और करना बेहतर होगा।
    • अपने शब्दों और कार्यों के लिए ध्यान से देखें, क्योंकि आदतें आपको सफल होने या जीवन में असफल होने की भी अनुमति देती हैं।
    • जीवन एक ब्रेक के बिना एक यात्रा है और प्रत्येक क्षण एक गंतव्य है, इसलिए वर्तमान में जितनी बार संभव हो उतना गोता लगाएँ।
    • सफलता को जादू की आवश्यकता नहीं है, लेकिन कड़ी मेहनत और सामान्य ज्ञान
    • नकारात्मक स्थिति को बदलने के बारे में सोचें और इसके लाभ का लाभ उठाएं। यदि आप अपना काम खो चुके हैं, तो अपने आप से पूछें कि क्या आप चाहते थे कि आप क्या कर रहे थे और अपने सपनों को धूल करते हैं: इसमें शामिल होने का समय है यदि वे आपको डाउनलोड करते हैं, तो अपने पूर्व के साथ झगड़े के बारे में सोचें और उस व्यक्ति को ढूंढने की संभावना जिसे आप वास्तव में अच्छी तरह से कर रहे हैं
    • अपने सभी भावनाओं का मूल्यांकन या हमेशा लेबल न करें: कभी-कभी बस महसूस करें
    • दूर के भविष्य के बारे में क्यों सोचते हैं? जीवन आप कल्पना की तुलना में पूरी तरह अलग होगा। वर्तमान और फोकस ... क्या होगा, यह होगा।
    • जीवन की यात्रा में कठोर क्षण और मीठी क्षण हैं: एक सकारात्मक दृष्टिकोण, व्यावहारिक और सामान्य ज्ञान के आधार पर कठिन लोगों को अधिक संतोषजनक बना देगा।
    • सोचने की गलती मत कीजिए कि एक बुरे मूड दिमाग का एक राज्य मानते हैं: मूड आती है और जाती है - एक अजनबी से एक अप्रत्याशित मुस्कान, किसी एक प्यार से आलिंगन और अपने दोस्तों में से एक से "धन्यवाद" सुना एक एहसान के बदले में वे आपको तुरंत मिलेंगे
    • निष्क्रियता के परिणाम आपको अप्रिय परिस्थितियों में जीवित कर सकते हैं और अपने आप को खतरे में डाल सकते हैं, इसलिए याद रखें कि जीवन में आपको तैरना या डूब जाना है
    • अच्छी तरह से जीने का मतलब जीवन को बचाने के लिए और अपने मूल्य की सराहना करने, अपने उपहारों का उपयोग करने, पांच इंद्रियों के सुख का आनंद लेने, अपने सबसे अच्छे रूप में दिखाई देने, अपने सर्वश्रेष्ठ, प्यार और प्यार करने के लिए एक आरामदायक मानक पर रखने के लिए निरंतर काम करना है और आपको गहराई से पता चलाना।
    • अपनी प्राथमिकताओं को चुनें और अपनी ज़िंदगी को आसान बनाने के लिए गैर आवश्यक चीजों को समाप्त करें।
    • सही रणनीतियों का उपयोग करते हुए मुश्किल लोगों का विरोध करने के लिए सबसे आसान भाग के साथ गर्म हो जाओ
    • कठिनाइयों के बावजूद कार्रवाई की आवश्यकता का पालन करने का निर्णय लेने के द्वारा प्रत्येक नए लक्ष्य का सामना करना या इसे का पीछा नहीं करने और इसे भूलने का निर्णय लेने के तथ्य को स्वीकार करना।
    • सफलता का एक बड़ा मौका सुनिश्चित करने के लिए सबसे सांसारिक से निपटने से पहले एक परियोजना के सबसे चुनौतीपूर्ण पहलुओं को विमान।

    चेतावनी

    • यदि भाग्य आपको कॉल करता है, तो उत्तर और उत्तरोत्तर ध्यान और जोर से ज़ोर देकर प्रयास करते रहें, जो अफसोस और असफलता के तबाही को खतरे में डालने के बजाय, जो आपको दमन कर सकता है।
    • याद रखें कि सभी क्षणों को अनुभव करते हैं, जब यह आगे बढ़ना मुश्किल या असंभव लगता है।
    • यदि आपका एक निरंतर संघर्ष है, तो सहायता प्राप्त करने और अपनी कठिनाइयों की प्रकृति के बारे में स्पष्टता प्राप्त करने के लिए एक मनोचिकित्सक या मनोचिकित्सक से संपर्क करने की संभावना पर विचार करें, और उसके बाद उन्हें हल करने का तरीका जानें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • इच्छा शक्ति
    • लचीलापन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com