कैसे विपक्ष से छुटकारा पाने के लिए

क्या आप ओपीओडिक्स का उपयोग करने की इस बदसूरत आदत को चूमना चाहते हैं, जो आपके जीवन के हर मिनट का उपभोग कर रहे हैं? इस लेख को पढ़ें और आप निश्चित रूप से अपने इरादों में सफल होंगे यदि आप अस्पताल जाने के बिना नारकोटिक्स बेनामी बैठकों या क्लिनिक के लिए घर पर अपनी आदत से छुटकारा पाना चाहते हैं।

कदम

आइज़ ऑफ़ ऑफ़ ओपियेट्स स्टेप 1
1
बहुत कठिन लड़ाई के लिए तैयार हो जाओ किसी भी व्यक्ति ने लंबे समय तक ऑपियेट्स का इस्तेमाल किया है, वह वापस लेने के लक्षणों के आतंक को जानता है। अफीम मानसिक और शारीरिक रूप से अधिक मुश्किल दवा है से छुटकारा पाने के लिए। गर्म चमक, गहरी ठंड के क्षण, चमकदार आँखें, अनिद्रा, सामान्य बीमारी, कुछ भी करने की ताकत नहीं है, दस्त और लगातार पलटने के लिए भी सबसे संतुलित व्यक्ति को सब कुछ करने के लिए पर्याप्त है एक और खुराक पाएं और बेहतर महसूस करें अपीलीय विषाक्तता प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए इन चरणों का पालन करें।
  • आइज़ ऑफ़ ऑफ़ ओपियेट्स स्टेप 2
    2
    खपत को कम करने की कोशिश करें आप अचानक बंद होने से पहले, खुराक कम करने की कोशिश करें, यह आसान हो सकता है। आपके शरीर के लिए सबसे अच्छा काम है, यदि आप दिन में दो बार से अधिक 10 मिलीग्राम से अधिक किसी भी opioid ले रहे हैं, तो धीरे-धीरे राशि को कम करना है। आपको लगता है कि यह असंभव है, लेकिन आप ऐसा कर सकते हैं, और वापसी के लक्षण नाटकीय रूप से कम हो जाते हैं
  • आइस ऑफ़ ऑफ ओपियेट्स स्टेप 3
    3
    वापसी संकट के दौरान आपकी सहायता करने के लिए अन्य दवाओं की कोशिश करें यदि आपके पास बेंज़ोडायजेपाइन जैसे एक्सएक्स, रिवोटिल (क्लोनज़ेपैम) या वैलियम तक पहुंच है, तो ये एक अच्छा विकल्प हो सकता है। हालांकि सावधान रहें, क्योंकि ये दवाएं, जैसे कि ओपिटेट्स, नशे की लत होती हैं और उन्हें लेने से रोकना उतना ही मुश्किल हो जाता है, अगर उनका दुरुपयोग हुआ हो। जब आप सोने की कोशिश करते हैं, तभी उन्हें लेने की कोशिश करें, क्योंकि अपीलीय निकासी लगभग नींद से पूरी तरह से रोकती है। वैकल्पिक रूप से, आप बेनाड्रील या कुछ इसी तरह की कोशिश कर सकते हैं।
  • आइज़ ऑफ़ ऑफ़ ओपियेट्स चरण 4
    4



    एक फार्मेसी पर जाएं और इमोडियम और विटामिन की खुराक जैसे नियासिन और पोटेशियम पर स्टॉक करें। इमोडियम दस्त के खिलाफ बहुत मदद करता है, जबकि पोटेशियम और नियासिन चिंता और बेचैन पैर सिंड्रोम के खिलाफ एक महान मदद कर रहे हैं। पोटेशियम लेने के लिए आप केले खा सकते हैं, और आपको कई खाने चाहिए, भले ही आप नहीं चाहते। इसके अलावा, आपको बहुत से पानी पीना चाहिए, यहां तक ​​कि शून्य कैलोरी के साथ, कुछ विटामिन के साथ, ठीक है। इसके अलावा, एक बाथटब में शॉवर या स्नान लेना हमेशा मांसपेशियों में दर्द को पिघलाने में मदद करता है, चाहे आप नर्वस हो या न हों
  • आइज़ ऑफ़ ऑफ़ ओपियेट्स चरण 5
    5
    चिकित्सा दवाओं से लेकर हर संभव दवा की आपूर्ति से बचें, जो इसे उपभोग करते हैं। यदि आप इन संपर्कों में से किसी एक में शामिल हो जाते हैं, तो आपके सभी प्रयासों को छोड़ना बेकार होगा। दुनिया में कोई भी व्यक्ति ईमानदारी से यह नहीं कह सकता कि वह अब अपिशियत का उपयोग नहीं करेगा यदि वह उन दोस्तों के साथ लटका रहे हैं जो उनका इस्तेमाल करते हैं, क्योंकि जब आपका मस्तिष्क जानकारी दर्ज करता है कि आप ड्रग्स पकड़ सकते हैं, तो आपके लिए प्रलोभन का विरोध करना असंभव होगा।
  • आइज़ ऑफ़ ऑफ़ ओपियेट्स चरण 6
    6
    उन दोस्तों की सहायता के लिए पूछें जो ओपिओयड नहीं लेते हैं, और यदि आवश्यक हो तो माता-पिता, क्योंकि वे कमजोरियों के क्षण होने पर आपको बड़ी सहायता प्रदान कर सकते हैं। वे आपके करीब हो सकते हैं और आपको दवा पाने का आखिरी प्रयास करने से रोक सकते हैं।
  • आइज़ ऑफ़ ऑफ़ ओपियेट्स चरण 7
    7
    जो भी आप करते हैं, अपने मन की बात मत सुनना जब मन आपको बताता है कि आप केवल एक गोली ले सकते हैं और फिर सबकुछ ठीक हो जाएगा, आप भंवर में खुद को पा सकते हैं। यह टैबलेट आपको केवल मानसिक और शारीरिक डेटॉक्स की अवधि को बढ़ा देगा। अपने आप को बताएं कि आप ऐसा कर सकते हैं, और आपको अपने जीवन को जीवित रहने के लिए ड्रग्स की ज़रूरत नहीं है
  • आइज़ ऑफ़ ऑफ़ ओपियेट्स चरण 8
    8
    प्रक्रिया में सकारात्मक दृष्टिकोण रखें। आप इस आदत को तोड़ सकते हैं! बहुत से लोग ऐसा करते हैं और अच्छे परिणाम प्राप्त करते हैं, इसलिए आप इसे भी कर सकते हैं जब आप बेहतर महसूस करने के लिए एक गोली लेने की तरह महसूस करते हैं, रुकें और किसी से बात करें जो आप महसूस करते हैं। जब आप अंदर पीड़ित होते हैं तो बात करने में बहुत मदद मिलती है याद रखें कि ऑक्सीओड्स से छुटकारा पाने के लिए शारीरिक रूप से आपको लगभग 7-10 दिनों की आवश्यकता होती है, लेकिन मानसिक भाग के लिए कई महीनों लगते हैं - लेकिन आप इन निर्देशों की सहायता से उन्हें दूर कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com