जब आप कम हो जाते हैं तो अपने बारे में कैसे सुनिश्चित करें

कभी-कभी, अपने दोस्तों की तुलना में बहुत कम सेंटीमीटर कम होने से आपकी सुरक्षा के लिए एक गंभीर झटका हो सकता है लोग उन लोगों के लिए बहुत क्रूर हो सकते हैं जो इतने लंबा नहीं हैं। यह सब दबाव आपको बहुत कम आत्मसम्मान और सुरक्षा के साथ छोड़ सकता है। यदि आप उस सुरक्षा को फिर से खोजना चाहते हैं, तो यह आपके लिए लेख है

कदम

भाग 1

निगेटिव स्लिप दूर चलो
एक छोटा व्यक्ति के रूप में रहो आत्मविश्वास के रूप में छवि चरण 1
1
चुटकुले बनाने के लिए सबसे पहले रहें जब आप कम हो जाते हैं, तो लोग इसके बारे में चुटकुले करेंगे, ताकि आपको बौना महसूस हो। लेकिन अगर आप इसे करने वाले पहले व्यक्ति हैं, यदि आप स्वयं-व्यंग्यात्मक हास्य में हिस्सा लेते हैं, तो बहुत कम संभावना होगी कि दूसरों ने ऐसा किया होगा। यह आपको उनके लिए और भी सुखद बना देगा, क्योंकि यह स्पष्ट होगा कि आपके पास हास्य की अच्छी भावना है, और यह लोग इसे पसंद करते हैं।
  • "क्या आप मेरे साथ खरीदारी करना चाहते हैं? मुझे उच्च अलमारियों से शैम्पू लेने के लिए मुझे विभाग के पागल पर भरोसा करने के लिए बीमार हूँ"।
  • "मैं वुडी एलेन से भी कम हूं लेकिन मेरे पास अधिक करिश्मा है"।
  • एक संक्षिप्त व्यक्ति के रूप में आत्मविश्वास के रूप में शीर्षक छवि 2 चरण
    2
    छोटे होने की चिंता मत करो लोग आपको इतने छोटे या इतने छोटे से दिखते हैं, लेकिन इसके बारे में चिंता न करें। जब हम जवान होते हैं तो हम बहुत युवा दिखने से नफरत करते हैं, लेकिन छोटे लोग बड़े होते हुए भी युवा लगते हैं, और यह बहुत अच्छा है। अपने दोस्तों के लगते पुराने और जबरदस्त लग रहे होने के बाद भी आप युवा और आकर्षक वर्षों को देखेंगे।
  • एक लघु व्यक्ति के रूप में आत्मविश्वास के रूप में शीर्षक छवि 3
    3
    अपने विशिष्टता को प्यार करें जब लोग आप का मज़ाक उड़ाते हैं, तो वे इस तथ्य को उजागर करते हैं कि वे एक औसत आकार के हैं - और कौन एक उबाऊ मतलब बनना चाहता है? तुम नहीं! आप अद्वितीय हैं और वास्तव में मीडिया लेबल दर्ज नहीं करते हैं क्या बोर!
  • एक लघु व्यक्ति के रूप में आत्मविश्वास के रूप में शीर्षक छवि 4
    4
    अधिक लड़के / लड़कियों को ढूंढें आप के बारे में छेड़छाड़ किया जा सकता है कि आपकी ऊंचाई के कारण आपको किसी को कैसे मिलेगा। लेकिन लोग क्या भूल जाते हैं कि मध्यम या मिनट की ऊंचाई के कई अन्य लोग हैं एक कम या औसत लड़का कम लड़की चाहेंगे क्योंकि वह एक लम्बे लड़की के साथ बाहर जाना नहीं चाहती, और मध्यम आकार की लड़कियों को उनके जैसे लंबा लड़कों के साथ फांसी मजा आएगी (क्योंकि यह इतना आसान हो गया!)।
  • एक लघु व्यक्ति के रूप में आत्मविश्वास के रूप में शीर्षक छवि 5
    5
    एक टीम के लिए बहुत मजबूत हो एक अन्य आम मजाक यह है कि आपको हमेशा खेलों में अंतिम चुना जाएगा। लेकिन इसके बारे में चिंता मत करो लोगों को बताएं कि आप जिस कारण से पिछली बार चुने गए हैं, वह यह है कि आप को चुनने से पहले टीम को एक अनुचित लाभ मिलेगा: आप एक टीम को एक बार में बहुत मजबूत कर रहे हैं, और उन्हें पहले आपको स्कैंसंस के एक गुच्छा के साथ पहले से संतुलन देना होगा।
  • भाग 2

    अपने कद को स्वीकार करें
    एक संक्षिप्त व्यक्ति चरण 6 के रूप में बिन विश्वास की छवि देखें
    1
    इसे लगाने का एक बेहतर तरीका चुनें आप कम नहीं हैं आपको लगता है कि आप कम हैं, यह अच्छा नहीं है तो जब आप कम कॉल करते हैं तो इसका उपयोग करने के लिए एक अन्य शब्द या वाक्यांश ढूंढें। इसे अजीब खोजिए और आप बहुत हँसी का कारण बनेंगे और लोग इसे पसंद करेंगे। तो जब कोई आपको कम कॉल करता है तो आप अब कह सकते हैं: "नहीं, मैं नहीं हूं, मैं हूं ..."
    • "... आपकी सुविधा के लिए यात्रा प्रारूप"।
    • "... खड़ी असुविधाजनक!"
    • "... अन्यथा उच्च"।
    • "... खिलौना प्रारूप"।
    • "... एक जो गुरुत्वाकर्षण के साथ धीमा है"।
    • "... जो यहां सबसे अधिक समय का आनंद लेता है"।
  • एक छोटे से व्यक्ति के रूप में आत्मविश्वास के रूप में शीर्षक चित्र 7
    2
    कुछ अच्छा कपड़े ले लो आप उन कंपनियों के बारे में सुन सकते हैं जो बहुत कम लड़कियों के लिए कई कपड़े नहीं बनाते हैं, लेकिन यह आपको कपड़े खोजने से नहीं रोकेंगे कम लड़कियों के कई कारणों के लिए कई विकल्प हैं। सबसे पहले, आप किशोरों के खंड में शॉपिंग जा सकते हैं, जो अक्सर महिलाओं के विभाग में सामानों की तुलना में वास्तव में अच्छे कपड़े पहनते हैं। इसके अलावा, छोटे आकार की कम मांग है, इसलिए आपके पास हैंगर या बास्केट पर कपड़े ढूंढने की अधिक संभावनाएं हैं। इसके अलावा आकारों का आकार, छोटे आकार, जो अधिक बिक्री पर जाते हैं
  • एक संक्षिप्त व्यक्ति के रूप में आत्मविश्वास के रूप में शीर्षक छवि 8
    3
    स्वेटर और पैंट के बारे में चिंता न करें जो बहुत लंबा हो। हां, पैंट आपको जमीन पर मिलते हैं यह बेकार है लेकिन आपके पास एक खुले विकल्प है जिसमें लंबा लोगों की नहीं है: आप उन्हें छोटा कर सकते हैं। सीना (हाथ या कार द्वारा) जानें और आपके पास ऐसे कपड़ों होंगे जो आपको किसी भी वक्त फिट नहीं हैं। तुम भी एक seamstress आसानी से समायोजित कर सकते हैं ऐसा लगता नहीं जितना महंगा है
  • एक संक्षिप्त व्यक्ति के रूप में बिन विश्वास के शीर्षक वाला चित्र 9
    4
    आपकी सभी जगहों का आनंद लें। हर किसी को भीड़ भरे विमानों और ट्रेनों में बैठना होगा। आपके लिए, कोई जगह प्रथम श्रेणी की तरह है। उन पैरों को बाहर खींचो! नर्ड!
  • एक लघु व्यक्ति के रूप में रहो आत्मविश्वास के रूप में चित्र 10
    5



    आखिरी बूंद को अपने निर्दोष देखो फैलाओ चूंकि आप एक बच्चे की तरह अधिक देखते हैं, बड़े लोग - या आपकी उम्र के भी - मानेंगे कि आप सुपर निर्दोष हैं। आप इसे अपने लाभ के लिए उपयोग कर सकते हैं और किसी प्रकार की परेशानी और परिस्थितियों से छुटकारा पा सकते हैं, जिसे आप से निपटने के लिए नहीं करना पड़ेगा।
  • छवि एक छोटा व्यक्ति के रूप में रहो विश्वास के रूप में शीर्षक 11
    6
    एहसास है कि लम्बी होने के नाते आपको खूबसूरत होना चाहिए। दुनिया में कई सुंदर लोग हैं साथ ही, अगर आप छोटी हैं और आपकी सुविधाएं भी हैं, तो आपको सुंदर के रूप में वर्गीकृत किया जा सकता है - और वह बहुत अच्छा है तो अपनी कम ऊंचाई से असहज महसूस न करें। अगर आप एक आदमी हैं, तो याद रखें कि पुरुषों को ऊँचाई से परे कई अन्य चीजों के आधार पर माना जाता है - यहां तक ​​कि जॉकी बहुत अच्छे एथलीट हैं कौशल, उपलब्धियां, फिटनेस, बुद्धि और संसाधन आपको महिलाओं के लिए बहुत आकर्षक बना सकते हैं
  • एक छोटा व्यक्ति के रूप में आत्मविश्वास के रूप में शीर्षक छवि 12
    7
    अभ्यास खेल जिसमें आप श्रेष्ठ कर सकते हैं फुटबॉल, रग्बी, साइकिल चालन, जिम्नास्टिक, फिगर स्केटिंग: खेल के एक असंख्य खिलाड़ी हैं जो कम होने का एक फायदा है! इस का लाभ उठाएं और टीम में सभी को शामिल करने वाले व्यक्ति बनकर अपना आत्म-सम्मान बढ़ाएं।
  • भाग 3

    आत्मसम्मान को फिर से संगठित करें
    एक संक्षिप्त व्यक्ति के रूप में आत्मविश्वास के रूप में शीर्षक चित्र 13
    1
    वह अन्य कम लोगों को प्यार करता है वास्तव में बहुत सारे लोग बहुत कम हैं, वास्तव में टॉम क्रूज़ केवल 170 सेमी, डैनियल रैडक्लिफ केवल 165 सेमी है! लड़कियों के लिए, बहुत से प्रसिद्ध अभिनेत्रियों 160 सेंटीमीटर या उससे कम हैं, जैसे वैनेसा हजेंस (155 सेमी), रीज़ विदरस्पून (155 सेमी), और स्नूकी केवल 142 सेमी है!
  • एक लघु व्यक्ति के रूप में आत्मविश्वास के रूप में शीर्षक छवि 14
    2
    अपने शरीर के सकारात्मक पक्ष खोजें अपनी पसंद की चीज़ों को ढूंढें जो आपको पसंद हैं शायद आप कुछ व्यायाम करते हैं और अपने शरीर को एक बेहतर आंकड़ा देते हैं यदि आप यथार्थवादी बनना चाहते हैं, तो आपको यह याद रखना होगा कि जब लोग किसी को गंभीरता से भाग लेने की तलाश कर रहे हैं, तो आमतौर पर ऊंचाई सामान्य पहलू, व्यक्तित्व और कार्य नीति के बाद होती है। अन्य चीजों में सुरक्षा खोजें, जो लोगों को आकर्षक लगेगा और आपको अपनी ऊंचाई के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी
  • एक छोटा व्यक्ति के रूप में आत्मविश्वास के रूप में शीर्षक छवि 15
    3
    अपने शरीर से अलग चीजों पर गर्व होना आपको अपनी उपस्थिति से परे चीजों में सुरक्षा विकसित करनी चाहिए, क्योंकि यह अभी भी एक स्वस्थ मानसिकता है एक रोचक कौशल जानें, यात्रा करें और कई अनुभव करें, या बस स्वयंसेवा के रूप में कुछ अच्छा करें इससे आपको गर्व होगा और आपकी सुरक्षा का निर्माण होगा।
  • एक छोटा व्यक्ति के रूप में आत्मविश्वास के रूप में शीर्षक छवि 16
    4
    आपके पास की ऊंचाई के लिए अच्छी तरह से तैयार करें बस कपड़े पहनते हैं जो आपको अच्छी तरह से फिट करते हैं और आपको एक आनुपातिक उपस्थिति देते हैं। यदि वे चाहते हैं तो लड़कियां एड़ी पहन सकती हैं, और लड़कों में टैंक के जूते से कुछ अतिरिक्त इंच हो सकते हैं। आपके पास क्या काम है और आपको पता चल जाएगा कि अधिकांश लोगों को भी यह नोटिस नहीं होगा।
  • आपको यह भी याद रखना चाहिए कि अगर आप अपने आप को लंबा बना सकते हैं, तो वास्तव में लंबा लोग कम नहीं हो सकते आपके पास सबसे लाभप्रद स्थिति है
  • एक लघु व्यक्ति के रूप में आत्मविश्वास के रूप में शीर्षक छवि 17
    5
    अपने आप को नफरत करना बंद करो आप शानदार हैं! लोग आपको जिस तरीके से अनुभव करना चाहते हैं, उसे समझेंगे, इसलिए जब आप सोचते हैं कि आप शानदार हैं, तो अन्य लोग भी ऐसा करेंगे। अपने आप को हर दिन अपने आप को बताएं कि आप कितने महान हैं, खुद का ख्याल रखें क्योंकि आप इसके लायक हैं, इस बारे में आंतरिक बातचीत से इसे रोक दें कि आप कितना घृणित हैं, और शायद आप अपने बारे में सभी चीजों की एक सूची बनाएं।
  • अगर आप में से बहुत कुछ नहीं है, तो आप पर काम करें! आप अपनी ऊँचाई से कहीं अधिक हैं, बस हर किसी की तरह संक्षेप में, अगर ऊंचाई इतनी महत्वपूर्ण थी, कोई भी टॉम क्रूज़ नहीं चाहता था अपने आप पर गर्व करने के लिए कारण ढूंढिए, क्योंकि आपको होना चाहिए। तुम महान हो!
  • एक संक्षिप्त व्यक्ति के रूप में आत्मविश्वास के रूप में शीर्षक छवि 18
    6
    आप समझते हैं कि लंबा लोगों को अक्सर आत्मसम्मान के साथ समस्याएं होती हैं। बहुत से लोग अपने सभी समस्याओं से निपटने के लिए और उन्हें असुविधाजनक बनाते हैं आप जो चाहते हैं, उस पर ध्यान देने के लिए एक अच्छा मामला है, इसलिए अपने आप से जिस तरह से हो, उसके साथ खुश रहें।
  • एक संक्षिप्त व्यक्ति के रूप में आत्मविश्वास के रूप में शीर्षक छवि 19 कदम
    7
    एहसास है कि आप बड़े हो सकते हैं यदि आप युवा हैं, तो 18 या 1 9 वर्ष की उम्र भी आपको ध्यान में रखना चाहिए कि आप अभी भी लंबा हो सकते हैं बहुत से लोग "वे देर से विकसित", और एक ही उम्र के लोगों की तुलना में काफी बाद में कई अतिरिक्त इंच लेते हैं। यदि आप देख रहे हैं कि आपके माता-पिता मध्यम या लम्बे ऊँचाई के हैं, तो संभवतः आप समय पर वहां पहुंचेंगे।
  • टिप्स

    • विचारशील एल्स आपको कुछ इंच अधिक गुप्त में दे सकते हैं
    • यदि आप बढ़ते बच्चे / बच्चा हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप स्वस्थ आहार बना लें, जो कि विटामिन और खनिजों से समृद्ध है। तुम कभी पता नहीं!
    • याद रखें कि मजेदार प्रारूप में होने से किसी भी प्रारूप में होने से बेहतर होता है। अजीब अच्छा है!
    • यह एक महान प्रारंभिक बिंदु / वार्तालाप विषय है! आप हमेशा के लिए कुछ बात / मजाक के बारे में होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com