कैसे एक यांत्रिक बुल सवारी करने के लिए

यद्यपि यांत्रिक बैल को शुरू में सवार प्रशिक्षण के लिए बनाया गया था, लेकिन फिल्मों के साथ मुख्यधारा की सफलता को प्राप्त करने के बाद भी वे पार्टियों में और कुछ स्थानों पर आम हो गए शहरी चरवाहा

, 1 9 80 में। इसलिए यदि आप अपनी सहनशक्ति का परीक्षण करना चाहते हैं, तो आपको हास्यास्पद दिखने के बिना अपनी पकड़ पकड़ने के कुछ तरीके हैं!

या अभ्यास करने के लिए एक खरीद आप इसे इस लिंक पर कर सकते हैं: https://mechanicalbullsales.com/.

कदम

1
प्रमुख हाथ से पकड़ो आप अपने हथेलियों के साथ हथेली का समर्थन प्राप्त कर सकते हैं, या उल्टा (ब्राजील की शैली) - सुनिश्चित करें कि आपके पास अच्छी पकड़ है कभी-कभी आप प्रमुख हाथ के लिए एक दस्ताना मिलता है
  • 2
    क्वाड्रिसिप के संकुचन पर ध्यान केंद्रित करें। बहुत से लोग सोचते हैं कि नियंत्रण आपके हाथ में है। आपको बैल की बजाय "लंगर" के बजाय पैर की मांसपेशियों का उपयोग करना चाहिए
  • 3



    अपने बस्ट आराम करो ऑपरेटर आपके खिलाफ आपकी छाती के वजन का उपयोग करने की कोशिश करेगा, जब बैल अपनी पूंछ को हवा में आगे बढ़ाएगी। इस पैंतरेबाज़ी के दौरान कई लोग आगे बढ़ रहे हैं तुम्हारी सबसे अच्छी रणनीति है कि आपकी ऊँची एड़ी का लक्ष्य है और बैल को आगे बढ़ाने के लिए अपनी पीठ को ढंकने का प्रयास करना है, ताकि बल को संतुलित किया जा सके और फिर लय को विपरीत दिशा में ले जायें जब बैल वापस आ जाएगी। विशेष रूप से, अपने धड़ को आराम से रखें - यदि आप कठोर रहें, तो जोर आपको जमीन पर फेंक देगा।
  • 4
    संतुलन बनाए रखने के लिए अपने निशुल्क हाथ का उपयोग करें सोचें कि एक कलाबाज संतुलन में रहने के लिए अपने हाथों का उपयोग कैसे करता है - आपको अपने मुफ़्त हाथ से भी यही करना चाहिए। यद्यपि ऐसा लग सकता है कि आप केवल शांत पाने के लिए लहराते हैं, यह सचमुच आपको काठी में रहने में मदद कर सकता है उस हाथ के साथ एक टोपी भी धारण उपयोगी हो सकता है!
  • टिप्स

    • यदि आप एक आदमी हैं, तो एक शेल पहनें
    • यदि आप एक महिला हैं, तो आप अधिक आसानी से काठी में रह सकते हैं - जरूरी नहीं क्योंकि आपके पास अधिक कौशल हैं यह कोई रहस्य नहीं है कि कई काउबॉय एक बैल की सवारी वाली एक महिला को देखकर मज़े करते हैं, इसलिए शो को शोभा देने के लिए पैंतरेबाज़ी आपके लिए अच्छी हो सकती है।

    चेतावनी

    • मैकेनिकल बैल को एक चरम खेल माना जाता है। यह केवल प्रशिक्षित लोगों द्वारा ही अभ्यास किया जाना चाहिए, और गंभीर चिकित्सीय स्थितियों से मुक्त हो सकता है जिससे चोट लग सकती है यह स्पष्ट प्रतीत हो सकता है, लेकिन ऑस्टियोपोरोसिस, हृदय संबंधी समस्याओं, उच्च रक्तचाप, गर्भवती या मिर्गी वाले लोगों को कुछ गतिविधियों से दूर रखना चाहिए। कई स्थानीय लोग आपको किसी भी चिकित्सा समस्याओं की जिम्मेदारी डाउनलोड करने के लिए रिलीज़ फॉर्म पर हस्ताक्षर करने के लिए कहेंगे।
    • मैकेनिकल बैल पर एक स्कर्ट न पहनें - शॉर्ट्स से बेहतर यदि आप घुमावदार हैं, तो आप एक स्पोर्ट्स ब्रा पहनना चाह सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com