कैसे एक चिनचिला पकड़ो

चिनचिइल्स छोटे और भुलक्कड़ भूरे और सफेद गेंदें जाते हैं इन अनोखी जीवों में एक शांत चरित्र हो सकता है, लेकिन कभी-कभी उन्हें पसंद नहीं किया जाता है। हालांकि, यदि आप अपनी चिनचिला को सही तरीके से रखते हैं, तो आप अपने प्यारे दोस्त से अधिक सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए निश्चित हैं। अपने चिनचिला को ठीक से लेने और पकड़ने के लिए इस आलेख में वर्णित प्रक्रिया का पालन करें

कदम

भाग 1

चिनचिला दृष्टिकोण
एक चिंचिया चरण 1 को पकड़ो छवि शीर्षक
1
अपनी चिनचीला आपको इस्तेमाल करने दें प्रकृति से चिंचिल लोगों के लिए थोड़ा सा सावधान रहना है (हम सभी के बाद भी बहुत अधिक हैं) अपने पिंजरे में अपनी चिनचीला सेट करने के बाद, आपको अपने लिए इस्तेमाल करना होगा। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है अपने हाथ की हथेली में चिनचिला लड़की को पकड़कर अपने हाथों को सपाट रखना। आपकी चिनचिला जांच करने आएगी मुझे अपना हाथ सूंघना और अपनी खुद की मर्जी का मीठा लेने दो। ।
  • जब आप अपने हाथ से खाना पकाने के लिए आरामदायक महसूस करते हैं, तो अपनी उंगलियों के साथ खाना पकड़े। आपको हर 2 दिन में एक बार अपनी चिनचीला खाना चाहिए, जब तक कि यह आपके पास शांत न हो और अपनी गंध जान ले।
  • एक चिंचिया चरण 2 को पकड़ो छवि शीर्षक
    2
    अपनी चिनचिला को छूने से पहले अपने हाथ धोएं पिज्जा के बजाय आपको अपने हाथों को गंध करना पड़ता है। यह सबसे अच्छा होता है यदि आप अपने हाथों को एक अनसैटेड साबुन से धोते हैं ताकि आपके चिनचिला को अनावश्यक रोगाणु फैलाना न हो। अपनी चिनचिला को छूने से पहले अपने हाथों को सूखें, उन्हें पानी पसंद नहीं है
  • एक चिंचिया चरण 3 को पकड़ो छवि शीर्षक
    3
    धीरे धीरे अपनी चिनचिला दृष्टिकोण चिनचिला काफी जीवंत हो सकता है, यदि आप धीरे-धीरे और शांति से संभवतः के रूप में दृष्टिकोण करते हैं, तो यह सबसे अच्छा होता है। अपने चिनचिला से धीरे से बात करें और अपनी पीठ और कानों को स्ट्रोक करें जब तक कि यह सहज महसूस न करे। शांत।
  • भाग 2

    ले लें और चिनचिला रखें
    एक चिंचिया चरण 4 को पकड़ो छवि शीर्षक



    1
    धीरे से अपने चिनचिला के आसपास अपने हाथ डाल अपने हथेलियों को अपने पेट में और अपनी उंगलियों को उसकी पीठ पर रखो इसे ऊपर उठाओ, अपने पैरों और अपनी पीठ को बनाए रखने के लिए अपने हाथों में से एक को स्थानांतरित करें
    • यदि आपके चिनचिला के पैर लटकेंगे, तो वह नाराज हो जाएगा और एक पैर का समर्थन चाहते हैं।
  • एक चिंचिया चरण 5 पकड़ो छवि शीर्षक
    2
    अपनी छाती को अपने बस्ट में बढ़ाएं इसे ऐसे तरीके से रखें जो आपके धड़ और अपने हाथों के बीच सुरक्षित है। चुपचाप उगलने के लिए स्वतंत्र महसूस करें और हंसते हैं कि आपका प्राणी कितना नरम है चिनचिला को अपने हाथों से गिरने से रोकने के लिए इसे पूंछ से रखें सुनिश्चित करें कि आप हमेशा अपने पैरों और अपने नीचे का समर्थन करते हैं।
  • कुछ चिनचिलाओं को अपने सामने के पैर के नीचे का समर्थन करने के लिए सीधा बैठने में सक्षम होना पसंद है (बहुत प्यारे बच्चे की तरह)।
  • एक चिंचिया चरण 6 को पकड़ो छवि शीर्षक
    3
    इसे पकड़े हुए अपने पिंड में अपने चिनचिला वापस रखो। इसे धीरे से करो अपना पिंजरे खोलने की दिशा में धीरे-धीरे इसे ले लें, सावधान रहें कि ऑपरेशन के दौरान इसे परेशान न करें। फिर से अपने सामने और पीछे के पैर का समर्थन करें, धीरे से अपने पिंजरे के दरवाजे से संपर्क करें और इसे अंदर रखें। यदि वह आपके हाथ में सहज है तो वह अभी भी रह सकता है, उसे थोड़ा धक्का दे और वह आगे बढ़ेगा।
  • टिप्स

    • अपने चिनचिला को कोने में न लें या न रखें, यह आपको धमकी दे सकता है और आप पर मूत्र का स्प्रे लगा सकता है (केवल अगर महिला) या चीख और। या काटने
    • हमेशा सावधान रहें कि इसे अपने हाथों से न छोड़ें
    • सुनिश्चित करें कि आपके हाथ सूख रहे हैं, पसीना मत करें - एक चिनचिला का फर नमी से उजागर नहीं किया जा सकता है
    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com