कैसे बिलियर्ड रैक विभाजित करने के लिए

यहां तक ​​कि अगर पहले पूल को शूट करने का विशेषाधिकार है, तो अपने आप को शर्मिंदगी के साथ कवर करने की संभावना है यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप अपना नाम अपने स्थानीय पट्टी के व्हाइटबोर्ड से मिट नहीं पा रहे हैं, शक्ति के साथ शूट करने के लिए इन निर्देशों का पालन करें

सामग्री

कदम

इकलौते शीर्षक में ब्रेक ए रैक इन पूल चरण 1
1
सही रैक चुनें उपयोग किए गए रैक का प्रकार आपके उद्घाटन के परिणाम के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण पहलू है। रैक के करीब, बेहतर उद्घाटन।
  • चित्र शीर्षक में ब्रेक अ रैक इन पूल चरण 2
    2
    तकनीक पर फोकस करें क्यू को आगे पीछे खींचकर शॉट की शक्ति बढ़ाता है, और तेज़ी से नहीं खींच रहा है। एक चिकनी और नियंत्रित पिछड़े लोडिंग करना, पूरा आंदोलन के अंतिम भाग के बाद। एक निरंतर और सटीक प्रभाव बहुत तेज बदलाव की तुलना में अधिक ताकत देता है।
  • इकलौते शीर्षक में ब्रेक ए रैक इन पूल स्टेप 3
    3
    करीब आते हैं। शुरुआती अक्सर तट पर अपनी क्यू लगाते हैं। एक नियामक तालिका में, इसका अर्थ बहुत दूर होने का मतलब है। एक बंद पुल के साथ रैक के निकटतम बिंदु को सीमित करने वाली लाइन से तोड़ने के बारे में जानें, (हाथों की स्थिति जो कि चिन्ह के जैसा होता है "ठीक" घुमाया)।



  • पूल शीर्षक में एक रैक टूटे हुए चरण चरण 4
    4
    निम्न मध्य भाग में मीरा संपर्क के बाद इसे रोकने के लिए क्यू गेंद के केंद्र को ठीक से दबाएं, केंद्र के नीचे। आप क्यू गेंद को तालिका के केंद्र पर रोकना चाहते हैं, इसलिए आपके पास दूसरे शॉट के लिए अधिक विकल्प हैं।
  • पूल में ब्रेक ए रैक शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    बीच में खींचो कुछ खिलाड़ी गेंदों की दूसरी पंक्ति के लिए लक्ष्य रखते हैं, एक बैंक के खिलाफ सफेद गेंद को बाउंस करने और खेल को खोलने के लिए रैक में वापस आने की उम्मीद रखते हैं। ऐसा मत करो पहले गेंद के एक पूर्ण शॉट, एक मजबूत और अधिक सुसंगत उद्घाटन में, कम यादृच्छिक विचलन के साथ।
  • पूल शीर्षक में एक रैक टूटे हुए चरण चरण 6
    6
    अपनी गलतियों से जानें अपने शॉट को तेज करने के लिए क्यू गेंद देखें। अगर इसके प्रभाव के बाद जारी रहने की प्रवृत्ति होती है, तो इसे अधिक पिछड़े रोटेशन देने के लिए निचला हुआ। यदि यह बग़ल में जाने की प्रवृत्ति है, तो सटीकता और शक्ति में सुधार करने के लिए इसे और अधिक धीरे-धीरे दबाएं।
  • टिप्स

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com