लड़की किस तरह आप को प्रशंसा के एक बेनामी पत्र लिखने के लिए

आपकी पसंद की लड़की को प्रभावित करने के कई तरीके हैं सच्चाई यह है कि सभी लड़कियों को समय-समय पर विशेष ध्यान प्राप्त करना है, भले ही कुछ इसे स्वीकार न करें। इसे महत्वपूर्ण बनाने के लिए इशारा करें, इन युक्तियों को पढ़ते रहें और पता करें कि कैसे।

कदम

अपने क्रश चरण 1 के लिए गुप्त एडमियरर पत्र लिखें शीर्षक वाला चित्र
1
एक साधारण टिकट लिखकर शुरू करें लेकिन सावधान रहें कि इसे एक शिकारी की तरह सेट न करें या लड़की आपसे भाग जाएंगे इस धारणा को न दें कि आप उस पर जासूसी कर रहे हैं। अपनी भावनाओं को बस और धीरे से व्यक्त करने की कोशिश करें यह बेहतर होगा यदि आपने अपना नाम भी लिखा है, उदाहरण के लिए: नमस्ते, मैं (नाम) हूं, मैं आपको यह बताना चाहूंगा कि आप स्कूल में सबसे अच्छी लड़कियों में से एक हैं, हमेशा याद रखें और उन सभी पर विश्वास न करें जो आपको अन्यथा बताते हैं। नमस्ते। आपके नाम पर हस्ताक्षर किए, यदि आप इसे प्रकट नहीं करना चाहते हैं, तो आप इसे रबर के साथ आंशिक रूप से मिटा सकते हैं, बस उन्हें एहसास करने के लिए कि आपके इरादे अच्छे हैं लड़की इस भाव की सराहना करेगी, उसे पता चलता है कि कोई ऐसा व्यक्ति है जो उसकी प्रशंसा करता है और सोचता है कि वह सुंदर है। आप उसे एक मुस्कुराहट देंगे और उसे आत्मसम्मान को मजबूत करेंगे।
  • अपने क्रश चरण 2 के लिए एक गुप्त एडमियरर लेटर लिखें शीर्षक वाला छवि
    2
    पता लगाएँ कि आपका लॉकर कहां है और वहां पर आपका टिकट स्लाइड करें। यदि आप अधिक रचनात्मक हैं तो आप इसे अपनी किसी एक पुस्तक में रखने के बारे में सोच सकते हैं, लेकिन उसे एक अनिर्दिष्ट स्थान पर रखने या इसे शर्मिंदा महसूस करने से बचें।
  • अपने क्रश चरण 3 में एक गुप्त एडमियरर लेटर लिखें शीर्षक वाला इमेज
    3
    अपने आप को पहचानने के लिए निशान छोड़ें, उन्हें बताएं कि संदेश का लेखक कौन है सुराग लिखें जैसे "आप रसायन विज्ञान वर्ग में देख" या "बस में आपको देख", सुनिश्चित करें कि आप पता लगा सकते हैं कि आप कौन हैं
  • अपने क्रश चरण 4 के लिए एक गुप्त एडमियरर लेटर लिखें शीर्षक वाला छवि



    4
    जब आप एक ही स्थान पर होते हैं, तो मुझे संदेश पढ़ा। उदाहरण के लिए, एक पाठ के दौरान जो आप दोनों भाग लेते हैं, खासकर अगर यह तुम्हारे करीब है अगर पत्र प्राप्त करने में उनकी अभिव्यक्ति में उत्साह होता है, या यदि वह तुरंत आपके साथ साझा करता है, तो यह एक अच्छा संकेत है यदि यह परेशान दिखाई देता है, शायद यह सही समय नहीं था, इसलिए फिर से कोशिश न करें, इसे अकेले छोड़ दें
  • अपने क्रश के लिए सीक्रेट एडमियरर लेटर लिखें शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    उसकी प्रतिक्रिया का पालन करने की कोशिश करो अगर यह खुश है, यह एक अच्छा संकेत है ऐसा नहीं कहा जाता है कि वह आपको पसंद करती है, लेकिन किसी भी मामले में उसे आपके द्वारा जेनरेट किया गया पसंद आया होगा, और यह पहले से ही उसके पास पहुंचने का पहला कदम है, जिससे उसे प्यार और विशेष महसूस हो रहा है यदि यह बुरी तरह से प्रतिक्रिया करता है, अगर यह चिढ़ प्रकट होता है, तो वापस कूदना बेहतर होगा। उसे माफी के एक संदेश भेजें और उसे बताएं कि अगर आप को कुछ ध्यान प्राप्त करना पसंद है, तो शायद वह उसकी प्रशंसाकर्ता की रहस्यमय पहचान को खोजने की कोशिश करेगी। यदि आप बदले में माफी प्राप्त करने के लिए राहत महसूस करते हैं, तो शायद आपको अतिरंजित किया गया है या वह ऐसी लड़की नहीं है जो इस प्रकार की प्रेमिका की सराहना करता है यहां तक ​​कि अगर आप किसी दोस्त पर भरोसा करते हैं, तो उसे बताएं कि वह बहुत खुश है और उसे जानना चाहिये कि उसे किसने संदेश भेजा
  • अपने क्रश के लिए एक गुप्त एडमियरर पत्र लिखें शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    अगर आपको पता है कि आप यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि आपकी प्रशंसक किसकी पहचान है, तो इसे एक और नोट के साथ छोड़ दें जहां आप किसी विशेष स्थान और समय में मिलने का प्रस्ताव देते हैं। लेकिन तुरंत अपना नाम मत बताना, इस समय थोड़ी देर के लिए गुप्त रखें। अगर उसे बैठक के बाद शायद दिलचस्पी नहीं लेनी चाहिए तो वह आपको अनदेखा करना शुरू कर देगी, या उससे भी बदतर होगा, आप का मजाक बनाने के लिए या इस घटना के बारे में मजाक। लेकिन अगर आप उन्हें पसंद करते हैं तो आप शायद अपने सच्चे इरादों का परीक्षण करना चाहते हैं। इस प्रकार के अक्षरों को प्राप्त करने में लड़कियां आम तौर पर गुप्त प्रशंसक के ध्यान की प्रकृति के बारे में थोड़ा सा `संदिग्ध हैं, इसलिए पहला कदम यह सुनिश्चित करने के लिए हो सकता है कि आप ईमानदार हैं और आप सिर्फ खेल नहीं कर रहे हैं।
  • टिप्स

    • यदि आप रुचि रखते हैं, यदि आप अपने बारे में अधिक जानकारी ढूंढ रहे हैं, अगर आप दूसरों की राय पूछते हैं, या अगर आप पूछते हैं कि अगर आप जानते हैं कि यह कौन है, तो "हाँ" या "नहीं"। इसे मजाक पर रखें यदि उसे उम्मीद है कि यह आप है, तो उसे सुराग दें, उसे एक मनोरम तरीके से देखें, लेकिन अपने आप को अंत तक प्रकट न करें इसे थोड़ा संदिग्ध हो, अगर आपको यह पसंद है, तो यह आशा करता है कि यह आप है।
    • यदि आप पहले से ही लड़की का दोस्त हैं तो यह बेहतर काम कर सकता है। अगर वह पत्र प्राप्त करके उसे खुश और आश्चर्यचकित होती है, तो वह आपसे इसके बारे में बात कर सकती है, उस समय वह आपको कुछ सुराग देती है जो आपको खुद को सोचने या अगली टिकट में आपके बारे में कुछ लिखती है।
    • संदेश को किसी सार्वजनिक स्थान पर छोड़ दें, ताकि आप बिना पता किए बिना उसकी प्रतिक्रिया देख सकें। उदाहरण के लिए, आप अपने लॉकर में पत्र छोड़ते हैं जब कोई भी आपको नहीं देखता है और जब वह इसे पढ़ता है तो उसके भाव देखता है। अपने दोस्तों के साथ बात करते रहें, जब आप देख रहे हों, घूर नहीं देखते हैं या आपको तुरंत पता चल जाएगा।
    • अपमानजनक या अशिष्ट चीज़ों को नहीं लिखें

    चेतावनी

    • एक शिकारी की तरह व्यवहार न करें
    • यदि आप समझते हैं कि आपको इसे पसंद नहीं है, तो इसे अकेले छोड़ दें। शांत रहें और यदि वह चाहें तो उसका मित्र होने का प्रस्ताव लें उसे देखने के लिए उसे बधाई दीजिए, उसके साथ वार्तालाप शुरू करें, उसे कुछ समय दें और शायद वह आपके लिए आकर्षित हो जाए लेकिन अगर आप चिढ़ा शुरू करते हैं, तो शायद आपको गलत व्यक्ति पर क्रश मिल गया है।
    • उसे छेद मत देना नियुक्ति पर खुद को प्रस्तुत करें
    • गुप्त प्रशंसक की संभव पहचान के बारे में अपने प्रश्नों के उत्तर "हाँ" या "नहीं" का मत।
    • अगर वह तुमसे पूछता है कि यह तुम हो, तो इससे इनकार न करें यदि आप वास्तव में लड़की को पसंद करते हैं तो आपको उसे शर्मिंदा नहीं करना पड़ेगा आपको छुपाने का कोई कारण नहीं है, आप क्या महसूस करते हैं और एक दिन आपको पुरस्कृत किया जाएगा। तब तक इंतजार न करें जब तक यह बहुत देर तक नहीं हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com