कैसे एक राशिफल लिखने के लिए

एक कुंडली लिखने के लिए, पहले गुप्त ज्योतिष और रिश्तों की मूल बातें सूर्य, ग्रह और निरंतर पारगमन (मोबाइल खगोलीय पिंडों हमेशा बदलती रहती हैं स्थिति) के बीच बनाए गए के एक उत्कृष्ट समझ है, तो के रूप में व्याख्याओं पेशकश करने में सक्षम होने के लिए है आने वाले हर एक दिन, सप्ताह या महीने के लिए

कदम

राशिफल लिखें
एक जन्म कुंडली चरण 1 लिखने वाली छवि
1
बजाय सामान्य बयानों के साथ प्रयास करें, जैसे "आप जल्द ही एक अप्रत्याशित आर्थिक लेनदेन का साक्षी करेंगे"। इस तरह की सजा "आपको धन प्राप्त करने वाले हैं" के लिए बेहतर है। क्योंकि, जो लोग जन्मकुंडली पढ़ते हैं, वे कुछ नहीं कमा सकते हैं, वास्तव में, पैसे खो देते हैं या इसे खर्च कर सकते हैं। सामान्य विवरणों का उपयोग करना अधिक लोगों का मानना ​​है कि आप उनसे बात कर रहे हैं। विशेषण "आर्थिक" का उपयोग करें, क्योंकि यह धन का एक विशिष्ट संदर्भ नहीं है, लेकिन माल के किसी भी आदान-प्रदान का उल्लेख कर सकता है। शब्द "अप्रत्याशित" को शामिल करें, क्योंकि वाक्यांश "जल्द ही आपके पास एक आर्थिक लेनदेन होगा।" एक जन्मकुंडली में बहुत अस्पष्ट और बहुत विश्वसनीय नहीं है। पाठक हर दिन वित्तीय लेन-देन करते हैं, लेकिन जब वे "अप्रत्याशित रूप से" पढ़ते हैं, तो वे इसे अन्य सभी से अलग करने की कोशिश करते हैं क्योंकि यह सामान्य से अलग है कुंडली पढ़ने वाले अधिकांश लोग बेहोश स्तर पर वाक्यांश को तर्कसंगत बनाने की कोशिश करते हैं।
  • एक कुंडली लिखें चरण 2 टाइप करें
    2
    प्रभावी कुंडली के लिए, उन भविष्यवाणियों को बनाने का प्रयास करें जिनकी पुष्टि नहीं की जा सकती। एक वाक्यांश की कोशिश करें जैसे "आप एक विशेष व्यक्ति से मिलेंगे।" या "आज आप उस व्यक्ति से बात करेंगे जो आपके लिए कमज़ोर है।" एक दिन की जगह में, सभी लोग कई लोगों से मिलते हैं प्रत्येक व्यक्ति को तीसरी डिग्री बनाने के बजाय, जिनके साथ वे पता लगाना चाहते हैं कि उनके पास एक गुप्त क्रश है, तो वे चुपचाप खुद को सोचते हैं, सोचते हैं कि वे सभी लोगों के बीच में कभी भी कैसा महसूस करेंगे। मत कहो "तुम्हारा का एक परिचित उनकी भावनाओं का पता चलता है।", क्योंकि यह एक ठोस घटना की अपेक्षाओं की ओर जाता है, जबकि एक अस्पष्ट वाक्यांश आश्चर्य अगर सड़क के माध्यम से एक क्रॉस की मुस्कान शायद यह कुछ और मतलब है लाता है।
  • एक कुंडली लिखें चरण 3
    3
    पाठकों के व्यक्तिगत प्रयासों की पुष्टि के आधार पर जन्मकुंडली बनाएं वाक्यांशों का प्रयोग करें जैसे "आपको एक शानदार अवसर मिलेगा, लेकिन आपको उसे पकड़ने के लिए तैयार रहना होगा।" या "अपने कान को सीधे सीधा करें: आज आपको महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी।" तार्किक नींव क्या है? यदि दिन के अंत में ऐसा लगता है कि कुछ भी नहीं हुआ है, तो पाठक शायद सोचें कि उसने पर्याप्त ध्यान नहीं दिया है या वास्तव में उपयोगी कुछ सीखा है, लेकिन उन्होंने देर से अपने महत्व का एहसास किया है या भविष्य में इसका प्रभाव देखेंगे
  • एक कुंडली लिखें चरण 4 लिखें
    4



    लंबाई पर विचार करें एकल पंक्ति राशि-पत्र दिलचस्प और सरल हैं इन बुनियादी विचारों को एक संक्षिप्त पैराग्राफ बनाने के लिए बढ़ाया जा सकता है, लेकिन इसे अधिक मत करना।
  • एक कुंडली राशि लिखें
    5
    अपने दर्शकों का मूल्यांकन करें यदि आप एक आर्थिक अखबार के लिए लिखते हैं, तो वाक्यांशों के साथ प्रयास करें जैसे "आपके सहयोगियों में से एक आपका दिन बदल जाएगा।" यदि आप गपशप पत्रिका के लिए एक जन्मकुंडली बनाते हैं, तो "सितारों का चयन करें कि आपका एक परिचित दिन अधिक सुंदर बना देगा।" लक्ष्य के सभी पाठकों ने भविष्यवाणियों की सराहना की है जो सितारों को खेलने में लाते हैं और उनके संरेखण। बेशक, यह आपके ज्ञान पर भी निर्भर करता है: यदि आप ज्योतिष विज्ञान के विशेषज्ञ हैं, तो अच्छा समझाया और ठोस टिप्पणियों के आधार पर। किसी भी मामले में, सोचें कि यह लिखने से पहले कुंडली को कौन पढ़ सकता है।
  • एक कुंडली लिखें चरण 6 लिखें
    6
    अपने जीवन से और आपके आस-पास के लोगों द्वारा कुंडली की संरचना के तरीके को समझने के लिए, इस तरीके से आप खुद को दूसरों के जूते में डालना और सहानुभूति पैदा करना सीखेंगे। हालांकि, किताबों को पढ़ने की कोशिश करें और अपने आप को ज्योतिष पर अपडेट करें, ताकि आप इस विषय में वास्तव में सक्षम हो सकें।
  • टिप्स

    • बहुत विशिष्ट होने की कोशिश न करें बस "दोस्त से मिलो" के बीच के अंतर के बारे में सोचो। और "सुपरमार्केट पार्किंग में दोस्त से मिलो"।
    • वाक्यांशों से बचने की कोशिश करें जैसे "आप एक विशेष व्यक्ति हैं।" भाग्य कुकीज़ के लिए उन्हें छोड़ दो
    • बहुत सामान्य भी मत हो इस मामले में, "आप एक दोस्त से मिलेंगे" के बीच अंतर पर विचार करें और "आप किसी को देखेंगे।"
    • एक सुरक्षित एक को अनिश्चित कारक जोड़ें। भविष्यवाणी के लिए "आप कुछ सीख लेंगे" (जो लगभग गारंटी है) को जोड़कर "यह महत्वपूर्ण होगा।", आप जन्मकुंडली के लिए अधिक वैधता देंगे। अगर भविष्यवाणी में कम से कम 50% सत्य होगा, तो पाठक का दिमाग इसे पूरी तरह से विश्वास करने के लिए अधिक इच्छुक होगा।

    चेतावनी

    • जन्म कुंडली के शक्तिशाली स्वभाव और पाठकों पर उनके प्रभाव को अनदेखी न करें। चूंकि भविष्यवाणियां बेहोश हो सकती हैं, इसलिए उनके पास वास्तव में सच होने की संभावना है (जैसे कि वे स्वयं को पूरा करने वाली भविष्यवाणी)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com