एक निजी मीडिया स्कूल दर्ज करने के लिए एक साक्षात्कार कैसे तैयार करें

वार्ता मिडिल स्कूल को पाने के लिए केवल निजी और स्वतंत्र स्कूलों तक ही सीमित नहीं रहे हैं - यहां तक ​​कि कुछ संस्थागत स्कूलों से पहले या स्कूल परीक्षा दिन पहुँच दौरान साक्षात्कार की व्यवस्था। यदि आपका बच्चा एक निजी या स्वतंत्र मीडिया स्कूल में प्रवेश करना चाहता है, तो उसे हमेशा एक साक्षात्कार रखना होगा यह लेख क्या सवाल साक्षात्कार, क्या स्कूलों और कितना करने के लिए प्रवेश के आरोप में उन लोगों के लिए देखने के लिए के समक्ष किया जा सकता है का एक संक्षिप्त अवलोकन प्रदान करता है अपने बच्चे को खड़े करने के लिए वार्ता के इस प्रकार के माध्यम से उन्हें प्राप्त करना होगा!

सामग्री

कदम

एक 11+ साक्षात्कार चरण 1 के लिए तैयार की गई छवि
1
स्कूल में एक शोध करें हर कोई जानना चाहता है कि प्रवेश साक्षात्कार के लिए अपने बच्चे को कैसे तैयार किया जाए। आपको पहले से ही उस स्कूल पर एक जांच करनी चाहिए थी जिसमें आप अपने बच्चे को लाने की आशा रखते हैं, यह जानने के लिए कि सबसे अधिक मूल्य क्या है: सभी संभावनाओं में, ये बातें साक्षात्कार की सामान्य प्रगति और उन सवालों के प्रकार को प्रभावित कर सकती हैं जिन्हें पूछा जाएगा । सवाल आमतौर पर यह मूल्यांकन करने का प्रयास करते हैं कि बच्चे स्कूल की मूल्य प्रणाली में कितनी अच्छी तरह से हो सकता है, यह कैसे की प्रगति में योगदान दे सकता है और यह अन्य उम्मीदवारों से क्या अंतर करता है।
  • एक 11+ साक्षात्कार चरण 2 के लिए तैयार की गई छवि
    2
    जितना संभव हो उतना अभ्यास करें। आप पारंपरिक उपलब्धियों, शौक और पसंदीदा अवकाश गतिविधियों, या इस तरह के क्या स्कूल में या यदि आप स्कूल के इतिहास के कुछ पता नहीं है को प्राप्त करने की उम्मीद है के रूप में स्कूल के मूल्यों को भी अजीब सवाल, पर सवाल उम्मीद कर सकते हैं। यह भी अंत के साथ साक्षात्कार में माध्यमिक प्रश्न, या और अधिक जटिल है, कैसे बच्चे में कार्य करता है जब दबाव में है और इसके तर्कसंगत दृढ़ संकल्प या रचनात्मक सत्यापित करने के लिए देखने के लिए होगा। इस प्रकार के सवालों के अच्छे उदाहरणों में शामिल हैं "अगर आप को मिलियन यूरो दिया गया था तो आप क्या करेंगे?" या "लुप्तप्राय जानवरों के बारे में आप क्या जानते हैं और उन्हें सुरक्षित रखने के लिए आप क्या करेंगे"।
  • एक 11+ साक्षात्कार चरण 3 के लिए तैयार की गई छवि
    3
    वर्तमान समाचार पढ़ें इस तरह के साक्षात्कार अक्सर इस तरह के राजनीतिक कि साक्षात्कार के दौरान बच्चे को दिया जाएगा मदों की एक राष्ट्र के निर्माण, और चर्चा के रूप में समकालीन मुद्दों पर वर्तमान मुद्दों पर सवाल, विचार विमर्श होते हैं। साक्षात्कारकर्ता भी अगर बच्चे को भी विशेष रूप से तैयार किया गया है साक्षात्कार, तो सभी तैयारी आप स्वाभाविक रूप से बल्कि यह यंत्रवत् पहले से तैयार जवाब दोहराने कर की तुलना में, सवाल का जवाब है कि ऐसा करने के लिए लक्ष्य रखना चाहिए देने के लिए कोशिश कर रहे हैं पर काबू पाने के देखने के लिए दिखेगा।



  • एक 11+ साक्षात्कार चरण 4 के लिए तैयार करें शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने आप को विश्वास करने की कोशिश करें शारीरिक भाषा बहुत महत्वपूर्ण है और तैयारी में पहलुओं को शामिल करना चाहिए जैसे आंखों के संपर्क पर ध्यान देना, हाथ मिलाते हुए और उत्कृष्ट व्यवहार, उत्साह और आत्मविश्वास का प्रदर्शन करना। साक्षात्कारकर्ता से संबंधित प्रश्न पूछना भी महत्वपूर्ण है - उदाहरण के लिए, बच्चे की पसंदीदा किताब या कविता पर चर्चा के बाद ड्रेस कोड मुख्य रूप से स्कूल के प्रकार पर निर्भर करेगा, लेकिन आमतौर पर एक अच्छा विकल्प यह है कि वह अपने मौजूदा स्कूल वर्दी के साथ ड्रेस करे।
  • एक 11+ साक्षात्कार चरण 5 के लिए तैयार की गई छवि
    5
    एक गहरी सांस लें और आराम करो। असल में, इस प्रकार का साक्षात्कार उम्मीदवार की योग्यता, संगतता और व्यक्तित्व को खोजना चाहता है, और, उसी समय जब साक्षात्कार का सामना करने के लिए उसे तैयार करना आवश्यक है, तो उसे बहुत ज्यादा तनाव नहीं होना चाहिए या अति-तैयार नहीं होना चाहिए या नहीं वह अपने व्यक्तित्व को सर्वोत्तम तरीके से प्राप्त करने में सफल होंगे।
  • एक 11+ साक्षात्कार चरण 6 के लिए तैयार की गई छवि
    6
    अप्रत्याशित के लिए तैयार रहें कालानुक्रमिक समस्याओं पर काबू पाने वाले तंत्र को विकसित करने के लिए समय सीमा के भीतर सवालों के जवाब देने में मदद करना महत्वपूर्ण है। समय प्रबंधन योजनाओं में 10 मिनट के ब्रेक का आयोजन होता है जिसमें बच्चे रहता है, तैयारी की बात जो भी वे पहुंचे, ताकि वे बेहतर ध्यान केंद्रित कर सकें। अन्य प्रथाओं में बच्चे को एक प्रश्न के उत्तर देने के लिए निर्दिष्ट समय के लिए बैठना, रोकना और कुछ नहीं करना शामिल करना शामिल है। इस तरह, बच्चे को उसके पास उपलब्ध समय का एहसास होगा। अन्य प्रेरक प्रथाओं, यह दिखाया गया है कि वे बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं, खेल के सिद्धांत के आधार पर कर रहे हैं, जो करने के लिए बच्चे को अपने निजी हितों के साथ संबंधित पुरस्कार प्राप्त करता है अनुसार।
  • टिप्स

    • वास्तविक शिक्षक द्वारा तैयार किए गए पाठ्यक्रम हैं जो इस प्रकार के साक्षात्कार को दूर करने में सहायता करते हैं। आप उन्हें schoolfort.com पर पा सकते हैं और मल्टीमीडिया सबक और अपने बच्चे की क्षमता को अनलॉक करने की कोशिश कर रहे हजारों परीक्षण प्रश्न शामिल कर सकते हैं। इसके अलावा, साक्षात्कार के माध्यम से कैसे प्राप्त किया जा सकता है, निर्देशक वीडियो दिखा रहा है कि कैसे विभिन्न साक्षात्कार के सवालों से निपटने के लिए और तैयार किए जाने के तरीके के साथ बहुत सारे वीडियो और क्या इसे दूर करने के लिए अध्ययन करने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com