डिप्लोमा प्रवचन कैसे आरंभ करें

डिप्लोमा भाषण शुरू करना मुश्किल हो सकता है यहां कुछ उपयोगी सुझाव दिए गए हैं जब आपको लिखना या सुधार करना चाहिए।

कदम

आरंभ करें एक स्नातक स्पीच चरण 1 प्रारंभ करें
1
अपने पसंदीदा बोली से शुरू करें यह बर्फ को तोड़ने में काम करता है और पहले विचार देता है कि आप कहां जाना चाहते हैं। इसे प्रेरक और मजेदार बनाओ स्रोत भी स्पष्ट है।
  • एक ग्रैजियेशन स्पीच चरण 2 को प्रारंभ करें
    2
    इस बारे में सोचें कि आपने अपने स्कूल के बारे में क्या सबसे अधिक सराहना की है। चाहे यह एक यात्रा है, एक मनोरंजक उपाख्यान या थोड़ी सी जानकारी आप पर छोड़ दी गई है, सुनिश्चित करें कि आप इसे अपने भाषण में शामिल करते हैं।
  • आरंभ करें एक स्नातक स्पीच चरण 3 प्रारंभ करें
    3
    इस बारे में सोचें कि आप स्कूल में क्या याद आएंगे उन छोटे विवरण (कैफेटेरिया का भोजन, स्नानघर का रंग ...) का उपयोग करें जो उस स्कूल को अद्वितीय बनाते हैं और उन्हें भाषण में डालें
  • आरंभ करें एक स्नातक स्पीच चरण 4 प्रारंभ करें



    4
    हास्य का स्पर्श मत भूलना डिप्लोमा एक गंभीर क्षण है, इसलिए माहौल को थोड़ा नीचे खेलने का प्रयास करें कोई मजाक बेवकूफी नहीं है, लेकिन बहुत गंभीर नहीं है
  • प्रारंभ करें एक स्नातक स्पीच चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    बड़े शब्दों का प्रयोग करें अपने पुराने शिक्षक को प्रभावित करने के लिए शब्दों का प्रयोग करें, और कम इस्तेमाल किए गए शब्द। उन्हें आविष्कार नहीं करें, और उन शब्दों का प्रयोग न करें जिन्हें कोई नहीं जानता।
  • आरंभ करें एक स्नातक स्पीच चरण 6 आरंभ करें
    6
    सभी को धन्यवाद अपने स्कूल के जीवन में अंतर किसने किया? भाषण के अंत में, सभी को वहां होने के लिए धन्यवाद (शिक्षक, माता-पिता, प्राचार्य, छात्र ...)
  • प्रारंभ करें एक स्नातक स्पीच चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    अभ्यास। अपने परिवार के सामने अपने कपटपूर्ण कौशल पर काम करें, लेकिन अगर आप उन्हें आश्चर्यचकित करना चाहते हैं, तो इसे दर्पण के सामने करें। अक्सर दोबारा मत दो, या जब आप इसे सार्वजनिक रूप से पढ़ते हैं, तो अपने आप को परेशान करने और किसी भी भावना को व्यक्त न करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com