बाल दुर्व्यवहार के आरोपों से बचने के लिए

अगर आप अपने बच्चे को अपमानित करने का आरोप लगाते हैं, तो आप क्या करेंगे? यदि सामाजिक सेवाओं ने कथित बाल दुर्व्यवहार की जांच करने का निर्णय लिया है, तो आप क्या करेंगे? यदि आपका बच्चा गलती से चोट पहुँचाता है, तो सर्पिल फ्रैक्चर की रिपोर्ट करते हुए आप कैसे व्यवहार करते हैं जो चिकित्सा कर्मचारियों के संदेह को बढ़ाता है?

कदम

बाल दुर्व्यवहार चरण 1 के जीवित रहने वाले आरोपों का शीर्षक
1
यदि आपका बच्चा घायल हो गया है, तो उसे तुरंत अस्पताल ले जाएं। खासकर अगर घाव गंभीर है, या यदि बच्चा दर्द की शिकायत करता है माता-पिता अक्सर बाल दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हैं, जब वे घाव की गंभीरता को कम करते हैं और कवर के लिए चलने से पहले बहुत देर तक प्रतीक्षा करते हैं।
  • बाल दुर्व्यवहार चरण 2 के जीवित रहने वाले आरोपों का शीर्षक चित्र
    2
    यदि संभव हो तो, बच्चे की स्थिति को बढ़ाए बिना, उसे साफ हाथ और चेहरे, अच्छी तरह से बाल बाल और कपड़े के साथ पेश करने का प्रयास करें। अस्पताल के कर्मचारियों को यह सोचना चाहिए कि आपके बच्चे की अच्छी देखभाल है।
  • बचपन के आरोपों का शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    यह जान लें कि अस्पताल के कर्मचारियों और सामाजिक कार्यकर्ताओं को नाबालिगों के दुरुपयोग के मुख्य चेतावनी के संकेत एक एकल अभिभावक बेरोजगार या सब्सिडी के बिना, अस्तव्यस्त दिखायी देता, शराब और नशीले पदार्थों के स्पष्ट दुरुपयोग, इनकार जैसे जानकारी प्रदान करने के शामिल कर सकते हैं बच्चे के बाल रोग विशेषज्ञ का नाम, उसी पर नकारात्मक टिप्पणियां, और कपटपूर्ण जवाब।
  • बच्चे का बचपन का बचाव चार चरण
    4
    विशिष्ट नैदानिक ​​समस्याएं (उदाहरण के लिए, अपूर्ण ऑस्टोजेनेसिस या कुछ हड्डी के स्तर की असामान्यताएं) चिकित्सा कर्मियों को संदेह करने के लिए कि बच्चे दुर्व्यवहार का शिकार हो सकता है। अगर आपका बच्चा शारीरिक समस्याओं से पीड़ित होता है जिसे आसानी से दुर्व्यवहार के परिणाम के लिए गलत किया जा सकता है, तो वह तुरंत अपने मेडिकल रिकॉर्ड को प्रस्तुत करता है
  • बाल दुर्व्यवहार के उत्तरजीवी आरोपों का शीर्षक चरण 5
    5
    एक डॉक्टर ढूंढें जो आपके और आपके बच्चे की परवाह करता है और उस पर भरोसा करता है यदि संदेह पैदा होता है, तो यह आपके गारंटर हो सकता है
  • बचपन के आरोपों का शीर्षक छवि छिपे 6
    6
    घटना के विवरण की रिपोर्ट करते समय, कृपया घटना का एक विशिष्ट और विस्तृत विवरण प्रदान करें। यदि संभव हो तो, एक गवाह प्राप्त करें जो आपके लिए गारंटी देता है और, यदि आवश्यक हो, तो इस तथ्य का एक बयान महान विवरण में भी प्रदान कर सकता है।
  • बाल दुर्व्यवहार चरण 7 के जीवित रहने वाले आरोपों का शीर्षक
    7
    पुलिस के साथ अकेले मत बताना! अगर आपको एक नाबालिग के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप है, तो एक वकील
  • बाल दुर्व्यवहार चरण 8 के जीवित रहने वाले आरोपों का शीर्षक चित्र
    8
    अपने बच्चे को पूछताछ का शिकार करने की अनुमति न दें। साक्षात्कार के दौरान बच्चों के अधिकारों के इलाज में विशेष वकील के हस्तक्षेप के बारे में पूछें। बच्चों को एक दर्दनाक अनुभव पर कई पूछताछ के अधीन होने पर अक्सर अधिक हिंसा होती है। सुनिश्चित करें कि किसी भी साक्षात्कार वीडियो टेप हैं
  • बाल दुर्व्यवहार के उत्तरजीवी आरोपों का शीर्षक चरण 9
    9
    सुनिश्चित करें कि आपके वकील के पास आपके बच्चे के साक्षात्कार के रिकॉर्ड की तात्कालिक पहुंच है फाला एक विशेषज्ञ द्वारा जांच की और यह सुनिश्चित करें कि जो लोग साक्षात्कार का आयोजन किया निर्देशों फोरेंसिक का पालन किया है राष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त है और एक आक्रामक या बच्चे के प्रति आक्रामक नहीं हुई है बनाते हैं।
  • बाल दुर्व्यवहार चरण 10 के जीवित रहने वाले आरोपों का शीर्षक
    10
    जब आप बाल दुर्व्यवहार के आरोपों का कानूनी मामला सामना करते हैं, तो कभी भी याचिका सौदा स्वीकार न करें बाद में एक अपराध के लिए अपराध के प्रवेश की आवश्यकता होगी जिसे जेल में बर्दाश्त नहीं किया गया है और उसे हमला या मारे जाने का खतरा होगा। आवेश के प्रकार के आधार पर, स्वीकार करने के लिए एक दलील सौदा भी एक डेटाबेस के यौन शोषण का दोषी है, जो गंभीरता से अपनी प्रतिष्ठा और आंदोलन की अपनी स्वतंत्रता को नुकसान में अपने जीवनकाल पंजीकरण हो सकती थी। अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए कुछ भी करें



  • बचपन के आरोपों का शीर्षक छवि 11 बाल दुर्व्यवहार चरण 11
    11
    एक वैध वकील को किराए पर लें बावजूद एक कानून के बिल कुछ हद तक लालची है, एक उत्कृष्ट वकील जो अपने सभी शक्ति के साथ लड़ेंगे और कैसे का विरोध पार्टी के साथ एक स्वीकार्य समाधान के लिए मध्यस्थता करने अगर सब कुछ विफल हो पता चल जाएगा के साथ किसी भी दर्शकों के लिए प्रस्तुत किया।
  • बाल दुर्व्यवहार चरण 12 के जीवित रहने वाले आरोपों का शीर्षक चित्र
    12
    आप का गेम खेल रहे हैं "पोकर" विरोधी पार्टी के साथ लीजिए "पत्ते" या आप जो चाहें प्राप्त करने के लिए अपने लाभ के लिए उपयोग करने के सबूत।
  • बचपन के आरोप बच्चों के दुर्व्यवहार चरण 13
    13
    सरकारी अभियोजक या सामाजिक सेवाओं के साथ किसी भी समझौते को स्वीकार करने से पहले अपने परिवार के विरुद्ध सभी साक्ष्यों के बारे में जानें। इन सबूतों में शामिल हैं कि आपके वकील की समीक्षा करनी चाहिए, जैसे कि आपके बच्चे की पंजीकृत साक्षात्कार बस पुलिस रिपोर्ट पर खुद का आधार न रखें और क्या हुआ उसका बयान। घर से बच्चे को निकालने का निषेधाज्ञा आदेश शायद अधिकारियों के साथ क्या हुआ इसका सबूत पेश करेगा, और ऐसा कुछ भी होगा जो पुलिस घोषणा या शिकायत में सत्य का खुलासा नहीं करेगा।
  • बाल दुर्व्यवहार चरण 14 के जीवित रहने वाले आरोपों का शीर्षक
    14
    इंटरनेट पर आपके विरुद्ध सबूत पर सटीक शोध करना सर्पिल फ्रैक्चर जैसे बाल शोषण के संकेतक के बारे में मेट्रोपॉलिटन किंवदंतियों, वर्तमान चिकित्सा अनुसंधान द्वारा समर्थित नहीं हैं। अधिक गहन चिकित्सा ज्ञान के कब्जे में होने से आपको शुल्क का सामना करने में मदद मिल सकती है।
  • बाल दुर्व्यवहार चरण 15 के उत्तरजीवी आरोपों का शीर्षक चित्र
    15
    ऐसे पत्र प्राप्त करें जो साबित करते हैं कि आप एक विश्वसनीय अभिभावक हैं, जो कि बच्चे के दुरुपयोग और दुर्व्यवहार में विशेषज्ञ हैं ये उपस्थित चिकित्सक, शिक्षक, सलाहकार, आदि हो सकते हैं। आपके सबसे अच्छे दोस्त को न्यायालय द्वारा कानूनी विशेषज्ञ नहीं माना जाएगा।
  • बाल दुर्व्यवहार चरण 16 के जीवित रहने वाले आरोपों का शीर्षक चित्र
    16
    अपने बच्चे को वापस लेने के लिए न्यायाधीश के साथ एक समझौता होने के बाद, जो कुछ भी आपसे पूछा गया है, पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। कई अभिभावकों ने अपने बच्चों को खो दिया है, इसलिए नहीं कि वे वास्तव में अपराध के दोषी हैं, जिन पर उनका आरोप लगाया गया था, लेकिन क्योंकि वे चाहते हैं या जो पूछा नहीं जाता है वह नहीं कर सकता।
  • बाल दुर्व्यवहार चरण 17 के जीवित रहने वाले आरोपों का शीर्षक चित्र
    17
    विनम्र, सहकारी और सामाजिक सेवाओं और अन्य संस्थानों की मांगों का पालन करने के लिए तैयार रहें। अगर आपको इनमें से किसी के साथ समस्याएं हैं, तो कृपया अपने वकील को सूचित करें।
  • बाल दुर्व्यवहार चरण 18 के उत्तरजीविता आचरण शीर्षक वाली छवि
    18
    आपके बच्चे को आपकी हिरासत में वापस आने के बाद, आघात से उबरने के लिए उन्हें मनोवैज्ञानिक सहायता की आवश्यकता होगी। संपर्क पेशेवरों
  • बाल दुर्व्यवहार चरण 1 के जीवित रहने के आरोपों का शीर्षक चित्र
    19
    सौभाग्य और सम्मान के साथ सामाजिक कार्यकर्ताओं को रिपोर्ट करें। वे अपने परिवार की जरूरतों के लिए मदद करते हैं और आपको बेहतरीन तरीके से परामर्श कौशल विकसित करने के बारे में उत्कृष्ट सलाह प्रदान करते हैं।
  • टिप्स

    • यदि आप बच्चा दुर्व्यवहार प्रभार से बच गए हैं और आपकी प्रतिष्ठा सुरक्षित है, तो अपने नकारात्मक अनुभव को कुछ सकारात्मक में बदलें यदि आपके शहर में एक सुनने और समर्थन केंद्र नहीं है, तो अपने समुदाय के भीतर एक का उपयोग करने के लिए उपयोग किया जाता है। अपने आप को दुर्व्यवहार के एक मामूली शिकार के जीवन में शामिल होने दें। * कानून को बदलने के लिए प्रतिबद्ध है, ताकि बच्चों को खराब आयोजन किए गए जांच और आक्रामक वार्ता के शिकार न हों।
    • जांच के दौरान, दोस्तों और परिवार के सदस्यों का समर्थन प्राप्त करें जो भावनात्मक और वित्तीय सहायता से हो सकते हैं। अकेले सब कुछ प्रबंधित करना असंभव है
    • अपनी कहानी दूसरों को बताएं ताकि वे आपके अनुभव से सीख सकें। धीरज रखो और माफ करने और भूलने की कोशिश करो।
    • पता है कि कुछ लोग आपकी मासूमियत पर विश्वास नहीं कर सकते हैं और आप से बचेंगे। खुले में जाने से पहले ध्यान से सोचें
    • दुर्भाग्य से, कई लोग इस मामले पर काम कर रहे हैं और तथ्यों को बिगाड़ते हैं। लेकिन आरोपों की गंभीरता की परवाह किए बिना और वे आपको कितना बुरा महसूस करते हैं, शांत रहें और ड्रग्स और अल्कोहल से दूर रहें यदि आप गलतियाँ करते हैं, तो आपके नाजुक भावनात्मक स्थिति के कारण आप कुछ भी नहीं करेंगे लेकिन झूठे आरोपों की पुष्टि करेंगे। अपने बच्चों के लिए अपनी नसों को स्थिर रखें क्योंकि वे आप पर भरोसा करते हैं।
    • ऊपर पढ़ें! पता है कि बच्चे का दुरुपयोग क्या है और यह कैसे बचें। अधिक जानकारी के लिए "चेतावनी संकेत" बाल दुर्व्यवहार का, Google और प्रकार पर जाएं "चेतावनी संकेत" + "नाबालिगों पर दुर्व्यवहार"। इस विषय से संबंधित कई लेख हैं

    चेतावनी

    • यह लेख किसी भी तरह से कानूनी सलाह का प्रतिनिधित्व नहीं करता है। यह उन परिवारों के अनुभव पर आधारित है जो बाल दुरुपयोग के झूठे आरोपों के नाटक के माध्यम से चले गए हैं। इनमें से कुछ सुझाव आपके विशिष्ट मामले के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं। एक वकील से सलाह लें जो आपको इस लेख पर सबसे अच्छी सलाह दे सकता है। अपने परिवार को अच्छी कानूनी सहायता के माध्यम से सुरक्षित रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com