कैसे प्रारंभ करने के लिए गतिविधि का किस प्रकार चुनें

व्यवसाय को खोलने के लिए समय और धन खर्च करने से पहले कई महत्वपूर्ण चीजें हैं जिन्हें आप पर विचार करना चाहिए। अगर सभी की तुलना में एक और महत्वपूर्ण है, तो यह है: किसी भी उत्पाद या सेवा को आप बेचना चाहते हैं, आपको यह दिखाना होगा कि आपके पास पर्याप्त ग्राहक हैं, आप हर दिन, महीना, साल कमा सकते हैं, जिसमें आप व्यवसाय को रखने का इरादा रखते हैं। कल्पना कीजिए कि आपका व्यवसाय किसी और की है, और आपको यह तय करना होगा कि आपका पैसा निवेश करना है या नहीं। अगर उन्होंने आपको यह बुनियादी जानकारी नहीं दिखाई है, तो क्या आप इन में निवेश करेंगे? यदि जवाब नहीं है, तो आपको आगे बढ़ना नहीं चाहिए, चाहे आप कितना भी विचार पसंद करें।

किसी व्यवसाय को खोलने में दूसरा सबसे महत्वपूर्ण पहलू यह है कि यह आपको कुछ पसंद करना चाहिए। अगर एकमात्र प्रेरणा पैसा है, लेकिन मज़ा नहीं है, यह सही बात नहीं है, और दिवालिएपन का आश्वासन दिया है। इसके बजाय, यदि आप कुछ भावपूर्ण हैं, तो उत्साह खत्म नहीं होगा आपका रचनात्मक प्रवाह प्रवाह जारी रहेगा, आप दूसरों से एक कदम ऊपर और सफलता की संभावनाओं को बढ़ाना होगा।

कदम

शीर्षक वाला चित्र चरण 1 की शुरुआत करने के लिए किस प्रकार का व्यवसाय ढूंढें
1
अपनी रुचियों की सूची बनाएं इससे आप उन व्यवसायों पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करेंगे, जो सफल होने की संभावना रखते हैं, संभावित दिवालिया होने को दूर करते हैं।
  • स्टेप 2 प्रारंभ करने के लिए किस तरह का व्यवसाय शुरू करें
    2
    जब तक आप पैसे बनाने शुरू नहीं करते हैं, तब तक जीने के लिए पर्याप्त पूंजी रखें! सिर्फ तुम्हारे लिए नहीं कमाई आपको और आपके सहयोगियों को प्रोत्साहित करने के लिए आशा, विश्वास और दान लाने देती है।
  • शीर्षक वाला चित्र चरण 3 की शुरुआत करने के लिए किस प्रकार का व्यवसाय ढूंढें
    3
    अपने कौशल की एक सूची बनाओ आप सब कुछ नहीं कर सकते यदि आपके व्यवसाय का कोई पहलू आपके कौशल के साथ फिट नहीं है, तो आपको सहायता की आवश्यकता होगी
  • स्टेप 4 प्रारंभ करने के लिए किस तरह का व्यवसाय शुरू करें
    4
    अपने व्यक्तित्व का मूल्यांकन करें क्या आप मिलनसार हैं या आप अकेले काम करना पसंद करते हैं? क्या आप दूसरों की सेवा करना पसंद करते हैं या लोगों को पसंद नहीं करते हैं? क्या उम्र के लोगों के साथ आप अपने आप को बेहतर लगता है? एक कारक जो निश्चित रूप से असफलता की ओर जाता है एक मोटा और अकेला व्यक्तित्व है उन लोगों के बारे में सोचें जो आप कार्य कर रहे थे वे लोग क्या हैं जिन्हें आप अनुकरण करना चाहते हैं?
  • शीर्षक वाला छवि चरण 5 की शुरुआत करने के लिए किस प्रकार का व्यवसाय ढूंढें
    5
    जोखिम को निर्धारित करें जिसे आप बर्दाश्त करने को तैयार हैं व्यवसाय करना डरावना हो सकता है, खासकर पहले दो वर्षों में कुछ व्यवसाय दूसरों की तुलना में अधिक जोखिम भरा हैं यदि आप सारी रात आपको अपने बंधक का भुगतान करने के बारे में सोचते हैं, या यदि वे आप पर मुकदमा करेंगे, तो आप बेहतर पूंजी निवेश या कम कानूनी जोखिम वाले किसी कंपनी को बेहतर किराया देंगे।



  • शीर्षक वाला चित्र चरण 6 की शुरुआत करने के लिए किस तरह का व्यवसाय ढूंढें
    6
    निर्धारित करें कि आपका व्यवसाय कब तक ले जाएगा, और पूछें कि क्या आप खुद को प्रतिबद्ध हैं कई व्यवसायों को समय के एक विशाल निवेश की आवश्यकता होती है क्या आप और आपका परिवार 12-14 घंटे का कामकाजी दिन बर्दाश्त कर सकता है?
  • शीर्षक वाला चित्र चरण 7 को शुरू करने के लिए किस प्रकार का व्यवसाय ढूंढें
    7
    कोर्स लें छोटे उद्यमियों के लिए पाठ्यक्रम में भाग लेने शुरू करें उनमें से कुछ बनाने के बाद आप स्पष्ट हो जाएंगे कि कंपनी खोलने के लिए या नहीं।
  • स्टेप 8 प्रारंभ करने के लिए किस तरह का व्यवसाय शुरू करें
    8
    लक्ष्य निर्धारित करें जैसा कि कहा जाता है, यदि आप कुछ भी नहीं कहते हैं, तो आपको कुछ नहीं मिलता है।
  • शीर्षक वाला चित्र चरण 9 की शुरुआत करने के लिए किस प्रकार का व्यवसाय ढूंढें
    9
    नियमित। कंपनी खोलने के लिए एक लेखाकार पर भरोसा करें। वह आपको नौकरशाही के माध्यम से मार्गदर्शन करेगा और सुनिश्चित करेगा कि चीजें सही तरीके से की गईं हैं। एक अच्छा एकाउंटेंट न केवल sbrigherà प्रथाओं और कंपनी (s.p.a. लिमिटेड, अधीनस्थ लेखा सेवा, s.n.c., आदि) के प्रकार का निर्धारण, लेकिन यह भी आप कैसे आम गलतियों कि आप मुसीबत में पड़ सकते से बचने के लिए पर सुझाव दे देंगे।
  • टिप्स

    • उन सुविधाओं की खोज करें जो आपके व्यवसाय को शुरू करने के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। उदाहरण के लिए, युवा लोगों के लिए योगदान की परिकल्पना की जा सकती है।

    चेतावनी

    • ध्यान रखें कि अधिकांश नए व्यवसाय विफल होते हैं हमेशा योजना तैयार रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com