तला हुआ चिकन गर्मी कैसे करें

स्वर्ण चिकन की तुलना में अधिक संतोषजनक नहीं है, कुरकुरा और पूर्णता के लिए तला हुआ। दुर्भाग्य से, रेफ्रिजरेटर में कुछ मिनट भी पूरी तरह से सभी सुविधाओं को फिर से रीसेट करते हैं जो इस पकवान को शानदार बनाते हैं, इसे गीला मांस के एक टुकड़े में बदलते हैं। यह बर्बाद होने के बावजूद इसे गर्मी करना संभव है - हालांकि जैसे ही इसे फ्रायर से निकाल दिया जाता है जैसे ही इसे वापस करना असंभव है, ये सरल सुझाव आपको खाना पकाने के दिनों के बाद भी स्वादिष्ट चिकन का आनंद लेने की अनुमति देते हैं।

कदम

विधि 1

ओवन में
रेहैट फ्राइड चिकन चरण 1 नामक छवि
1
1 9 0 डिग्री सेल्सियस तक ओवन को गरम करते हुए चिकन को आराम से छोड़ दें इसे रेफ्रिजरेटर और कंटेनर से निकालें जिसमें आपने इसे रखा था। प्लेट पर या ट्रे पर विभिन्न टुकड़ों को अच्छी तरह से व्यवस्थित करें, जब तक कि वे कमरे के तापमान तक पहुंच न जाएं - इसमें लगभग आधे घंटे लगते हैं।
  • आप इस समय सभी अन्य आवश्यक तैयारी करके कुशलता से उपयोग कर सकते हैं - ओवन गरम करना प्राथमिकता है, लेकिन आप पक्ष व्यंजन भी बना सकते हैं, तालिका सेट कर सकते हैं और इसी तरह
  • रेहट फ्राइड चिकन चरण 2 नामक छवि
    2
    बेकिंग शीट पर चिकन रखें। एक बेकिंग शीट या एक बेकिंग डिश पर विभिन्न टुकड़ों को व्यवस्थित करें, जिसे आप उपकरण में इस्तेमाल कर सकते हैं - आप बाद में सफाई कार्यों को सुगम बनाने के लिए एल्यूमीनियम पन्नी से भी कवर कर सकते हैं। शीट को ढंकना आवश्यक नहीं है, लेकिन बुरी तरह से यह नहीं है।
  • कमरे के तापमान तक पहुंचने से पहले ओवन में मांस डाल से बचें ठंडा आंतरिक कोर कुरकुरा होने से बाहरी भाग को रोकता है, जो कि विशेषता है जो तली हुई चिकन को इतना स्वादिष्ट बनाती है।
  • रिहेट फ्राइड चिकन चरण 3 नामक छवि
    3
    ओवन में पैन डालें चिकन को मध्य शेल्फ पर रखें और 10 मिनट के लिए टाइमर सेट करें।
  • कुछ ऑनलाइन स्रोतों को सूखने से रोकने के लिए पानी की थोड़ी मात्रा के साथ मांस को छिड़काते हुए सुझाव देते हैं, जबकि अन्य इस कदम को छोड़ देते हैं।
  • एक खाना पकाने का समय प्रदान करें जो 10 मिनट से आधे घंटे तक आ सकता है - जैसा कि आप अगले चरण में पढ़ सकते हैं, यह एक परिवर्तनीय कारक है।
  • रेहट फ्राइड चिकन चरण 4 नामक छवि
    4
    अक्सर पकवान की जांच करें इस पद्धति की एकमात्र कठिनाई को इस तथ्य से दर्शाया जाता है कि चिकन के विभिन्न टुकड़े अलग गति पर गर्मी एक सामान्य नियम के रूप में, बड़े और मोटे कटौती (जैसे ओवरहेड और छाती) को छोटे से (जैसे पंख और जांघों) की तुलना में अधिक समय की आवश्यकता होती है। आपको टुकड़ों को सूखने से रोकना पड़ता है, पहले 10 मिनट बीत जाने के बाद उन्हें हर कुछ मिनट की जांच करनी है - अगर वे बाहर और पूरी तरह गर्म पर खस्ता हो, तो वे तैयार हैं।
  • वेब खोज करके, आप कुछ लेख पढ़ सकते हैं जो कहते हैं कि जांघों और पंख पूरी तरह गर्म होने में 15-20 मिनट लगते हैं, जबकि स्तन और ओवरकोट को 20-25 मिनट की आवश्यकता होती है।
  • रेहट फ्राइड चिकन चरण 5 नामक छवि
    5
    चिकन की हड्डी और इसे शांत करने दें जब यह काफी कुरकुरे होता है और हड्डी के लिए गर्म होता है, तो यह खाया जा करने के लिए तैयार है - ओवन से इसे हटा दें और इसे सेवन करने से पहले 5-10 मिनट के लिए कूलिंग ग्रिल पर सावधानीपूर्वक स्थानांतरण करें। अपने भोजन का आनंद लें!
  • सामान्य तौर पर, आपको इसे फिर से संगठित नहीं करना चाहिए क्योंकि आप पहले बल्लेबाज में रखे गए सभी मसालों को खो दिया नहीं जाना चाहिए था।
  • विधि 2

    फिर से भूनें
    रेहट फ्राइड चिकन चरण 6 नामक छवि
    1
    कमरे के तापमान पर मांस छोड़ दें तली हुई चिकन को अपनी स्वादिष्ट मूल स्थिरता में लाने के लिए एक और आदर्श विधि है यह सिर्फ एक और समय तलना. पहले अनुभाग में वर्णित ओवन तकनीक की तरह, आपको फ्रिज से बचा हुआ निकालना होगा और उन्हें गर्म करने से पहले एक सुरक्षित जगह में उन्हें सुरक्षित करना होगा- इस समय को तैयार करने के लिए समर्पित करें (तालिका सेट करें, साइड डिश पकाना और इसी तरह) ।
    • यदि आप चिकन को कमरे के तापमान पर लौटने की अनुमति नहीं देते हैं, तो फ्राइंग प्रक्रिया को बदल दें। उबलने हुए तेल में ठंडे मांस डालकर तापमान में एक या दो मिनट के लिए एक महत्वपूर्ण गिरावट का कारण बनता है, जो बाहरी खस्ता परत के गठन की अनुमति नहीं देता है।
  • रेहट फ्राइड चिकन चरण 7 नामक छवि
    2
    एक मोटी तली हुई बर्तन में तेल गरम करें जब चिकन कमरे के तापमान पर लगभग पहुंच जाता है, तो स्टोव पर पैन को उच्च गर्मी पर रखो - भारी का चयन करें, जैसे कास्ट आयरन पैन या डच ओवन, क्योंकि यह गर्मी को बेहतर बनाए रखता है। बहुत सारे तेल जोड़ें और इंतजार करने के लिए बचाओ, बस बचा के निचले हिस्से को डुबो दें।
  • यह जैतून या किसी अन्य समान से बचा जाता है, क्योंकि इसमें कम धूम्रपान बिंदु होता है और चिकन को एक उच्च धूम्रपान बिंदु के साथ और बलात्कार की तरह एक तटस्थ स्वाद के साथ एक कड़वा और जला-भरा स्वाद देता है मूंगफली या बीज
  • यदि आप एक fryer है, आप इसे उपयोग कर सकते हैं, हालांकि यह आवश्यक नहीं है
  • रेहट फ्राइड चिकन चरण 8 नामक छवि
    3



    कई मिनट के लिए चिकन के टुकड़े कुक लें। उन्हें गर्म तेल (छिड़कने से बचने के लिए रसोई के टुकड़ों का एक टुकड़ा का उपयोग करें) के लिए ध्यान से स्थानांतरण करें और 2-3 मिनट के लिए भून को नियमित रूप से बदल दें।
  • अपनी वरीयताओं के अनुसार खाना पकाने का समय बदलें। जितना अधिक आप देखते हैं और ज्यादा त्वचा शुष्क और खस्ता हो जाती है, लेकिन अगर आप अतिरंजित हो जाते हैं, तो मांस अंदर बहुत सूखा हो जाता है। इस प्रक्रिया के दौरान अपनी स्थिरता को देखने के लिए डरो मत।
  • रेहट फ्राइड चिकन चरण 9 नामक छवि
    4
    इसे तेल से हटा दें और इसे ड्रिप दें। जब त्वचा सूखी और सुनहरी होती है, तो चिकन तैयार होता है। एक समय में एक टुकड़ा एक तेल में अतिरिक्त तेल को निकालने के लिए ट्रे पर रख दिया जाता है - यह कदम बाहर की ओर और अधिक खस्ता होने और तीन से पांच मिनट लगने के लिए आवश्यक है।
  • रेहट फ्राइड चिकन चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    5
    मांस की सेवा और इसे स्वाद। सावधानी से अतिरिक्त तेल निकालें या फिर से इसका इस्तेमाल करें जब ठंड - जितनी जल्दी चिकन को ठंडा किया जाता है उतना ही चिकन खाओ।
  • विधि 3

    पता करें कि क्या बचें
    रेहट फ्राइड चिकन चरण 11 नामक छवि
    1
    माइक्रोवेव का उपयोग न करें यह उपकरण जल्दी से कई खाद्य पदार्थों को गर्मी के लिए एक त्वरित और सुविधाजनक उपकरण है, लेकिन फ्राइड चिकन के साथ भयानक परिणाम की ओर जाता है। यह वास्तव में खाना पकाने के दौरान गीली त्वचा को सूखने में सक्षम नहीं है - इसका मतलब यह है कि अंतिम उत्पाद गर्म और मुलायम है, एक बाहरी रूप से जो निश्चित रूप से स्वादिष्ट नहीं है, ठीक तरह से गर्म तली हुई चिकन की तरह
  • रेहट फ्राइड चिकन चरण 12 नामक छवि
    2
    विद्युत भट्टियों से बचें जब भी संभव हो यदि आपके पास अन्य संभावनाएं नहीं हैं, तो आप इस प्रकार के उपकरणों का उपयोग कर सकते हैं - हालांकि, वे मांस को असमान तरीके से गर्मी के लिए करते हैं, जिससे यह बाहर के बाहर गर्म और ठंडे अंदर पर रहता है। इसके अलावा, कई भट्ट चिकन त्वचा के लिए एक खस्ता परत देने के लिए आवश्यक तापमान तक पहुंचने के लिए पर्याप्त शक्तिशाली नहीं हैं।
  • रेहट फ्राइड चिकन चरण 13 नामक छवि
    3
    एक पैन में भूरा नहीं है। यह एक पैन में तला हुआ चिकन पकाने के लिए एक बुरा विचार है नहीं यह तेल से भरा हुआ है - इस जानवर के अनियमित आकार के कटौती को समान रूप से गर्मी करना मुश्किल है, लेकिन यदि आप इस तरह से आगे बढ़ते हैं, तो आपको सूखा मांस प्राप्त करने का जोखिम होता है, क्योंकि पैन में पैन में सूख जाता है
  • रेहट फ्राइड चिकन चरण 14 नामक छवि
    4
    इसे रसोई के पेपर पर ठंडा न दें। कर सकते हैं देखना अतिरिक्त तेल को अवशोषित करने के लिए एक अच्छा विचार है, लेकिन इससे मांस को तेल के गर्म और भाप से युक्त मिश्रण के साथ सीधे संपर्क में रहने की सुविधा मिलती है और चिकन से निकाले जाने वाले तरल पदार्थों को भी। यह सब नमी फिर से स्वादिष्ट त्वचा को moisturizes जो आपने बहुत प्रयास से कुरकुरा बनाने की कोशिश की है।
  • रेहट फ्राइड चिकन फाइनल शीर्षक वाली छवि
    5
    समाप्त हो गया।
  • टिप्स

    • दूसरा फ्राइंग पद्धति भी फास्ट फूड फ्राइड चिकन के साथ काम करने लगता है - इस तरह, आपके पास बचा हुआ फेंकने के लिए अच्छा बहाना नहीं है।
    • किसी भी खाना पकाने की तकनीक के साथ जो गर्म तेल का उपयोग कर लेता है, सावधान रहें जब आप मांस को भूनें, चोट से बचने के लिए - यदि आप लापरवाही से चलते हैं, तो आप आग को ट्रिगर कर सकते हैं, अपने आप को जला सकते हैं या खराब खराब होने का कारण भी बन सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com