घर का बिस्कुट नरम रखने के लिए कैसे करें

कुकीज़ स्वादिष्ट हैं, खासकर जब वे गर्म और नरम होते हैं ये गुण बिस्कुट में सबसे ज्यादा वांछनीय हैं लेकिन जब आपके दांतों को तोड़ने के लिए बिस्कुट काफी कठिन हो जाता है, तो वे आपके गले को नहीं बनाते हैं। लेकिन आप उन्हें बचाने और उन्हें नरम, सही रखना चाहते हैं?

सामग्री

सामग्री

कदम

ड्रॉप ड्रग शूगर कुकीज़ चरण 3 का शीर्षक चित्र
1
नुस्खा करने के लिए थोड़ा और मक्खन जोड़ें। ध्यान से मक्खन की तुलना में चीनी की मात्रा पर विचार करें। यदि आप मक्खन की तुलना में अधिक चीनी का उपयोग करते हैं, तो आपके पास आमतौर पर कठिन और सब्स्किट बिस्कुट होते हैं, जबकि यदि आप थोड़ी अधिक मक्खन डालते हैं, तो आपके पास नरम बिस्कुट होगा। यहां तक ​​कि अगर वे आपके शरीर में अधिक कैलोरी जोड़ते हैं, तो वे बहुत नरम रहेंगे।
  • यदि आप कैलोरी और उस जैसी चीजों की देखभाल करते हैं, तो कुछ अनसाल्टेड मक्खन खरीद लें या कुछ तेल डालें, बल्कि
  • मेक जेल्लो कुकीज़ चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    उन्हें जला मत देना। यदि कुकीज़ जला, तो वे शुरुआत से ही मुश्किल हो जाएंगे, न केवल वे बाद में बनेंगे जब उन्हें सुनहरा भूरा हो तो आपको उन्हें ओवन से बाहर निकालना होगा - इसका मतलब है कि आपको उन्हें हर समय देखना होगा। यदि आप उन्हें परिपूर्ण बनाते हैं, तो वे थोड़ी देर के लिए खुद को नरम रखेंगे।
  • सुनिश्चित करें कि वे कच्चे नहीं हैं. बस सुनिश्चित करें कि उन्हें ओवन में न छोड़ें बहुत एक लंबे समय के लिए उनके आदर्श खाना पकाने का समय ढूंढें
  • होममेस्क कुकीज़ नरम चरण 3 रखें शीर्षक वाला इमेज
    3
    कुकी को ठंडा करने दें बिस्कुट को लगभग दो या तीन मिनट के लिए शांत करने दें और फिर उन्हें लगभग 10 या 20 मिनट के लिए शांत करने के लिए एक ग्रिल पर ले जाएं। इस तरह, वे तेजी से सूख जा सकते हैं और ताजा रखा जा सकता है सुनिश्चित करें कि उन्हें पूरी तरह से उन्हें संचय करने से पहले ठंडा किया गया है।



  • मेक एस के शीर्षक वाली छवि`mores Cookies Step 2
    4
    कुछ सेब पुरी जोड़ें दूसरी ओर, यदि सेब की पुरी नुस्खा में आवश्यक तेल की मात्रा का एक चौथाई है, तो बिस्कुट थोड़ा नरम रहेगा और थोड़ा फल का स्वाद होगा।
  • छवि का शीर्षक होममेन्ट कुकीज नरम चरण 5 रखें
    5
    कुकीज़ को सही ढंग से रखें अपने कुकीज़ को एक एयरट्रीम और कसकर बंद कंटेनर में रखें यदि हवा ठीक से बंद नहीं हुई है, तो कुकीज़ में कड़ी मेहनत की संभावना है। कंटेनर को रेफ्रिजरेटर में रखो (यह उन्हें ठंडा रखता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि उन्हें खाने से पहले कुछ मिनटों के लिए डीफ्रॉस्ट करें), लेकिन कंटेनर को इसे संचय करने से पहले ठीक से बंद करें।
  • होममेस्क कुकीज़ नरम चरण 6 रखें शीर्षक वाला इमेज
    6
    रोटी का एक टुकड़ा जोड़ें यह एक क्लासिक चाल है जो कई कुकीज़ के लिए उपयोग किया जाता है। कुकी कंटेनर के लिए रोटी के आधे टुकड़े को जोड़ने से यह सुनिश्चित होगा कि वे रोटी की नमी को अवशोषित करते हैं और ताजा और नरम रहते हैं। रोटी, हालांकि, कुछ दिनों में कठोर हो जाएगी, इसलिए इसे बदलने के लिए याद रखें।
  • सेब के स्लाइस ठीक ही काम करते हैं, लेकिन वे सड़ांध रखते हैं, इसलिए आपको हर दिन उन्हें बदलना होगा। हालांकि, यदि आप पहले से ही कुकीज़ में सेब के प्यूरी को नहीं जोड़ रहे हैं, तो सेब उन्हें थोड़ा फल सुगंध देगा।
  • मेक जेल्लो कुकीज चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    समाप्त हो गया।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com