आप जापान में अंग्रेजी कैसे पढ़ सकते हैं

क्या आप जापान में रहने का सपना देखते हैं? क्या आप एक शिक्षक के रूप में काम करना चाहते हैं? क्या आप कैरियर बदलने या एक अंतरराष्ट्रीय पेशेवर वातावरण में अनुभव प्राप्त करने के बारे में सोच रहे हैं? जापान में अंग्रेजी सीखना एक पुरस्कृत अनुभव हो सकता है।

कदम

भाग 1

बुनियादी आवश्यकताओं को पूरा करें
जापान में एक जॉब टीचिंग इंग्लिश ले लीजिए छवि चरण 1
1
आपके पास कम से कम पहली डिग्री होना चाहिए। एक डिग्री की मालिकाना मौलिक आवश्यकता है यह काम खुद करने के लिए नहीं है, बल्कि एक कार्य निवास परमिट के लिए। कार्य परमिट (या जापानी नागरिकता के साथ किसी व्यक्ति से शादी करने के बाद प्राप्त परमिट) के बिना, कानून द्वारा आप जापान में किसी पेशे का अभ्यास नहीं कर सकते यह एक प्रवासी कानून है पहली डिग्री के बिना, आपको जापान में निवास परमिट नहीं दिया जाएगा। और आप निश्चित रूप से जापानी कानून तोड़ना नहीं चाहते हैं यदि आप निवास परमिट के बिना काम करते समय लाल-हाथ पकड़े जाते थे, तो आपको गिरफ्तार किया जाएगा और निर्वासित किया जाएगा। डिग्री जरूरी नहीं कि वह जीभ या शिक्षण में हों, लेकिन ऐसी तैयारी अधिक उपयोगी हो सकती है। किसी भी मामले में, किसी भी पहली डिग्री ठीक हो जाएगा।
  • जापान में एक नौकरी शिक्षण अंग्रेजी प्राप्त शीर्षक छवि 2 चरण
    2
    पैसा बचाने शुरू करो अगर आप जापान में काम करना चाहते हैं, तो आपको अच्छे वित्तीय संसाधनों की आवश्यकता है। कम से कम 2,000 यूरो उपलब्ध होने की सलाह दी जाती है, जो आपके पहले वेतन का इंतजार करते हुए आपको अपने खर्चों का भुगतान करने में मदद करेगा। इसके अलावा, आपको काम पर जाने के लिए सूट या सूट खरीदने होंगे। अधिकांश स्कूलों को औपचारिक पोशाक की आवश्यकता होती है, लेकिन कुछ आपको कक्षा में अपनी जैकेट बंद करने की अनुमति देते हैं, खासकर गर्मियों में आपके पास कम से कम तीन अच्छी गुणवत्ता वाले सूट होना चाहिए याद रखें कि आपको ट्रेन और एयर टिकट के लिए भुगतान करना होगा। आप कहां साक्षात्कार कर रहे हैं, इस पर निर्भर करता है कि यात्रा की लागत अलग-अलग होती है (यह भी हो सकता है कि वे आपको उस देश में एक प्रारंभिक बैठक में भाग लेने का अवसर प्रदान करते हैं, जो आप वर्तमान में जी रहे हैं)। अंत में, आपको जापान के लिए सीधी उड़ान के लिए भुगतान करना होगा।
  • छवि शीर्षक जापान में एक नौकरी शिक्षण अंग्रेजी चरण 3 कदम
    3
    आपके पास एक साफ आपराधिक रिकॉर्ड होना चाहिए। दूसरे शब्दों में, कोई गिरफ्तारी नहीं है सरकार ने अपराध करने वाले व्यक्ति के लिए निवास की अनुमति नहीं दी है। वे कई सालों से बेईमान गैरकानूनी कदाचार को अनदेखा कर सकते हैं, लेकिन अनुमति के लिए आवेदन करने से पहले पांच साल में किए गए लोग आम तौर पर एक बाधा का गठन करते हैं इन मामलों में, अनुरोध आमतौर पर इनकार किया जाता है।
  • भाग 2

    शोध करना
    जापान में एक नौकरी शिक्षण अंग्रेजी प्राप्त शीर्षक छवि 4 चरण
    1
    पढ़ाने के लिए एक स्कूल की तलाश करें जापान में, सैकड़ों अंग्रेज़ी स्कूल हैं वे लगभग सभी निजी होते हैं और आमतौर पर कहा जाता है eikaiwa, जिसका शाब्दिक मतलब है "अंग्रेजी बातचीत"। ये संस्थान आम तौर पर एक अच्छा काम कर रहे वातावरण प्रदान करते हैं, और वे इसे बहुत आसानी से लेते हैं इसके अलावा, वे अपने कर्मचारियों को देश में अपने जीवन का आयोजन करने में मदद करते हैं। यहां तक ​​कि वेतन भी प्रारंभिक स्तर पर नौकरी के लिए स्वीकार्य नहीं है।
    • इंटरनेट से कनेक्ट करें और विभिन्न प्रकार के स्कूलों के बारे में जानें। सिद्धांत रूप में, चार बल्कि प्रसिद्ध हैं, पूरे देश में शाखाओं के साथ, लेकिन सैकड़ों छोटे भी हैं सबसे ज्ञात संस्थानों की सूची बनाकर शुरू करें वैकल्पिक रूप से, यदि आप किसी निश्चित शहर में जाना चाहते हैं, तो इस जगह में एक स्कूल की तलाश करें।
    • इंटरनेट पर अन्य शिक्षकों के अनुभव पढ़ें कई प्रोफेसरों इन स्कूलों में अपने काम के अनुभव के बारे में बात करते हैं। प्रत्येक संस्था के पेशेवरों और विपक्षों को जानने का यह एक अच्छा तरीका है
    • स्कूल की वेबसाइट सीधे पर जाएं यह वेतन, प्रकार के सबक, आवास, जिम्मेदारियों और इतने पर बहुत सारी जानकारी प्रदान करता है।
    • छात्र टिप्पणी पढ़ें यदि आप जापानी समझते हैं, तो उन विद्यार्थियों की राय पर नज़र डालें जिन्होंने स्कूल में आपकी दिलचस्पी रखने वाले भाग में भाग लिया यह एक उत्कृष्ट विचार है। कंपनी के माहौल पर आपको अधिक उपयोगी जानकारी मिल जाएगी। छात्रों की टिप्पणियां आम तौर पर शिक्षकों की तुलना में काफी भिन्न होती हैं क्योंकि वे विद्यालय को दूसरे दृष्टिकोण से देखते हैं। दोनों परिप्रेक्ष्य जानने से आपको अपने लिए आदर्श विद्यालय चुनने में मदद मिलेगी।
  • जापान में एक जॉब टीचिंग इंग्लिश प्राप्त शीर्षक वाला छवि चरण 5
    2
    जापान में जीवन के बारे में जानें आपका कामकाजी जीवन केवल इस अंतरराष्ट्रीय अनुभव का एक हिस्सा होगा। आपको जापानी संस्कृति और आदतों के बारे में और जानने चाहिए। वहां रहने वाले लोगों की कहानियां पढ़ें और उन्हें पुस्तकें पसंद करें। वास्तव में, पुस्तकों में अक्सर टकसाली या दिनांकित जानकारी होती है वास्तविक लोगों के अनुभव आपको जापान का और अधिक सच्चा अवलोकन देंगे। क्या यह जीवन शैली आपको फिट करती है? याद रखें कि आप एक पेशेवर जापानी वातावरण में काम करेंगे (भले ही यह स्कूल पर निर्भर हो)। चूंकि शायद आपके सभी छात्र जापानी हो सकते हैं, इसलिए उनकी संस्कृति को समझना आवश्यक है।
  • जापान में एक जॉब टीचिंग इंग्लिश प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    3
    अंग्रेजी व्याकरण की समीक्षा करें और जो शब्दों को आमतौर पर बुरी तरह से लिखा जाता है। शायद, साक्षात्कार के दौरान आपको एक छोटी सी अंग्रेजी परीक्षा लेनी होगी। इस परीक्षा में विभिन्न समय में क्रियाओं के संयुग्मन शामिल हैं (उदाहरण के लिए, आपको इसके लिए कहा जाएगा पिछले बिल्कुल सही) और यह भी एक खंड वर्तनी पर केंद्रित है यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि उन शब्दों की सूची की खोज करें जो आमतौर पर गलत तरीके से लिखे गए हैं और अनियमित क्रियाओं के संयोग के साथ अभ्यास करते हैं, भले ही अंग्रेजी आपकी दूसरी मातृभाषा थी।
  • जापान में एक जॉब टीचिंग इंग्लिश प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    4
    जापानी का अध्ययन शुरू करें आपको इसे कार्य उद्देश्यों की आवश्यकता नहीं है, लेकिन यह छात्र नाम पढ़ने और यहां तक ​​कि कंप्यूटरों का उपयोग करने के लिए भी उपयोगी है। आप देश में अपने आप को उन्मुख करने की भी आवश्यकता होगी, खासकर यदि आप बड़े शहर में नहीं रहते।
  • भाग 3

    समझना अगर यह आपका सच्चा सपना है
    जापान में एक जॉब टीचिंग इंग्लिश प्राप्त शीर्षक वाला छवि चरण 8
    1
    एक निर्णय करने से पहले निम्नलिखित को ध्यान में रखें:
    • ज्यादातर कंपनियों को एक वर्ष की न्यूनतम अवधि के साथ अनुबंध की आवश्यकता होती है दूसरे शब्दों में, आपको जापान में रहना चाहिए और कम से कम 365 दिनों के लिए इस कंपनी के लिए काम करना चाहिए। आप गोल्डन वीक का फायदा उठा सकते हैं, ओबोन और नए साल की छुट्टियों के लिए अपने परिवार की यात्रा और घर लौट सकते हैं। इसके अलावा, कम से कम एक वर्ष के लिए रिश्तेदारों और दोस्तों से दूर रहने के लिए तैयार रहें।
    • अनुबंध समाप्त नहीं करें किसी कंपनी के लिए, नए शिक्षकों को ढूंढना आसान नहीं है, भविष्य के प्रोफेसरों के दस्तावेजों से निपटना और उनके प्रशिक्षण का आयोजन करना आपकी बर्खास्तगी और एक नए शिक्षक के आगमन के बीच की अवधि में, स्कूल में एक से अधिक समस्याएं होंगी। उन्हें एक वैकल्पिक या एक आपातकालीन प्रोफेसर की तलाश करनी होगी, जो कि बहुत महंगा है। यदि आप अनुबंध समाप्त करते हैं, तो संस्था आपको इन खर्चों के लिए ज़िम्मेदार समझ सकती है और उन्हें चार्ज कर सकती है, भले ही आप घर लौटें।
    • इसके अलावा, छात्रों को एक उपलब्ध शिक्षक की आवश्यकता है। यदि आप खाली जगह छोड़ देते हैं, तो छात्रों की प्रेरणा कम हो जाएगी, और वे निश्चित रूप से इसके लायक नहीं हैं। क्या आप कम से कम एक वर्ष के लिए प्रतिबद्धता बनाने के लिए तैयार हैं?

    भाग 4

    एक संभोग के लिए आवेदन करें
    जापान में एक जॉब टीचिंग इंग्लिश प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    1
    उस विद्यालय की वेबसाइट पर जाएं जहां आप रुचि रखते हैं और साक्षात्कार के स्थान और समय के बारे में पता करें। एक स्थान और एक समय चुनें जो आपके लिए क्या कर सकते हैं वेब पेज और उम्मीदवारों पर संस्था द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करें।
    • स्कूल आपको एक निबंध लिखने के लिए आवश्यक हो सकता है कि आप जापान में क्यों काम करना और जीना चाहते हैं। कंपनी द्वारा बताई गई दिशा-निर्देशों का पालन करें संकेतों का सम्मान केवल इन संस्थानों के लिए महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन सामान्य तौर पर देश में। आप के बारे में बात करनी चाहिए कि आप जापान और शिक्षण को क्यों पसंद करते हैं। निबंध में, आपकी ताकत भी रेखांकित करता है।
    • ये स्कूल उत्साही शिक्षकों की तलाश में हैं, इसलिए आपको शब्दों को जैसे ही शामिल करना चाहिए गहरी रुचि, भारी जुनून, बौद्धिक उत्तेजक और इतने पर। उदाहरण के लिए, लिखें: मैं जूनियर हाई स्कूल में था हमारे इतिहास वर्ग में, हमने कताकना में अपना नाम कैसे लिखना सीख लिया और यह वास्तव में संस्कृति में मेरी जिज्ञासा को खारिज कर दिया। इसके अलावा, मेरे पास सीखने और शिक्षण के लिए एक जबरदस्त जुनून है और मेरे भविष्य में इसे आगे बढ़ाने की उम्मीद है- "जापान में उच्च विद्यालय में होने के बाद से मैं जापान में बहुत रुचि लेता हूं। इतिहास के सबक के दौरान, हमने कताकाना में हमारे नाम लिखना सीख लिया: यह इस संस्कृति के बारे में मेरी जिज्ञासा को बहुत उत्साहित करता है। इसके अलावा, मुझे अध्ययन और शिक्षण के लिए एक महान जुनून है, और मुझे भविष्य में इसे विकसित करने की उम्मीद है"। इन वाक्यांशों का उपयोग करने के लिए नियोक्ता अपने व्यक्तित्व को बेहतर जानते हैं।
    • निबंध को आपके व्यक्तित्व को उजागर करना चाहिए, लेकिन यह आपके भाषा कौशल को भी प्रदर्शित करना चाहिए। शायद, आपको विभिन्न प्रकार के छात्रों को सिखाने के लिए कहा जाएगा, शुरुआती से लेकर उन्नत लोगों तक। एक शब्दावली और परिष्कृत अभिव्यक्ति का उपयोग निबंध को बाहर खड़े करने की अनुमति देगा। उदाहरण के लिए, लेखन के बजाय मैं हमेशा एक शिक्षक बनना चाहता हूं, लिखना मेरे दिल को एक शिक्षण कैरियर पर हमेशा स्थापित किया गया था.
    • कठबोली अभिव्यक्ति का उपयोग न करें, जिसे अव्यवसायिक माना जा सकता है व्यावसायिकता अत्यंत महत्वपूर्ण है, और इन स्कूलों को एक गंभीर छवि प्रदान करने पर गर्व है। यह एक सुसंस्कृत, निर्धारित, पेशेवर और सक्षम व्यक्ति साबित होता है, इतना ऊर्जा और जुनून के साथ
  • जापान में एक जॉब टीचिंग इंग्लिश प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 10
    2
    पाठ्यक्रम लिखें यह बल्कि सरल है अगर आपको यह नहीं पता कि विकि कैसे करें, तो आपको सीखने के लिए कई उपयोगी लेख मिलेगा।
  • जापान में एक नौकरी शिक्षण अंग्रेजी प्राप्त शीर्षक छवि 11
    3
    सब कुछ ठीक करो आप यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि आपका एप्लिकेशन ट्रैश किए जायेगा यदि वर्तनी और व्याकरण संबंधी त्रुटियों के साथ क्रिम किया गया हो। इसे कई बार सही करें इसके अलावा, किसी और को पूछने के लिए पूछें यदि आप निश्चित व्याकरणिक नियमों के बारे में निश्चित नहीं हैं, तो इंटरनेट पर उन्हें ढूंढें बेशक, आपको भाषा पूरी तरह से जानने की जरूरत है, लेकिन अगर आप अनिश्चित हैं, तो किताबें और साइट जैसे व्याकरण संबंधी संसाधनों से परिचित होना सीखें। इस तरीके से, जब आप सिखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि आपको कुछ नियमों के बारे में अनिश्चितताएं होने पर क्या करना है और आप उन्हें छात्रों को स्पष्ट रूप से समझा सकते हैं।
  • जापान में एक नौकरी शिक्षण अंग्रेजी प्राप्त शीर्षक छवि 12
    4
    एक सबक तैयार करें आप जिस प्रकार के पाठ को देना चाहते हैं, उसके बारे में आपको 50-मिनट के शैक्षिक कार्यक्रम का आयोजन करना चाहिए। अगर आपको एक साक्षात्कार के लिए कहा जाता है, तो आपको कार्यक्रम का पांच मिनट चुनें और साक्षात्कारकर्ताओं को इस भाग की व्याख्या करनी होगी। योजना शुरुआती वर्ग के लिए उपयुक्त होनी चाहिए (छात्रों के लिए एक मध्य स्तर का कार्यक्रम ठीक हो सकता है)। यह मज़ेदार और आकर्षक होना चाहिए वह केवल निर्देश देने के लिए बोलता है एक कार्यक्रम तैयार करें जिससे विद्यार्थियों को बातचीत या समूह की गतिविधियों के लिए अनुमति मिल सके। याद रखें कि आप एक नौकरी के लिए आवेदन कर रहे हैं जिसके लिए आपको अंग्रेजी सिखाने और भाषा के ठोस उपयोग को प्रोत्साहित करने की आवश्यकता होगी, इसलिए सुनिश्चित करें कि छात्रों ने बातचीत का अभ्यास किया। उन्हें एक लक्षित शब्दावली, एक व्याकरण नियम, या एक स्थिति के साथ काम करने के लिए।
  • छवि शीर्षक जापान में एक नौकरी शिक्षण अंग्रेजी चरण 13 कदम
    5
    अपना आवेदन भेजें और उत्तर के लिए प्रतीक्षा करें।
  • भाग 5

    कॉलोक्वायियम पर जाएं
    छवि शीर्षक वाला चित्र जापान में एक नौकरी शिक्षण अंग्रेजी चरण 14
    1
    यदि आवेदन स्वीकार किया गया है, तो साक्षात्कार में भाग लेने के लिए संगठित किया गया है। अधिकांश प्रश्न स्वीकार किए जाते हैं, लेकिन यह साक्षात्कार के दौरान होता है कि बहुत से लोगों को त्याग दिया जाता है। शायद, बैठक एक होटल में आयोजित की जाएगी, इसलिए स्थापना में एक कमरा बुक करें। साक्षात्कार को दो चरणों में विभाजित किया जा सकता है, अलग-अलग दिनों में निर्धारित किया जाता है। यदि आप पहले चरण को पार करते हैं, तो दूसरा दिन अगले दिन आयोजित किया जाएगा। कम से कम दो रातों के लिए कमरा बुक करें।
  • जापान में एक जॉब टीचिंग इंग्लिश प्राप्त शीर्षक वाला छवि चरण 15
    2
    अगर आपको विमान या ट्रेन से यात्रा करना पड़ता है, तो जितनी जल्दी हो सके आयोजित किया जाएगा। जैसे ही काम में देरी के लिए कोई बहाना नहीं है, यह साक्षात्कार के लिए देर से आने के लिए भी स्वीकार्य नहीं है। तदनुसार यात्रा तैयार करें
  • जापान में एक जॉब टीचिंग इंग्लिश प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 16
    3
    सही तरीके से पोशाक
  • एक सूट, अच्छे जूते, गुणवत्ता वाले पेन, नोटबुक लेने के लिए एक नोटबुक और सब सामान या सामग्रियों को पैक करें, जो आप सबक देने के लिए उपयोग करेंगे। यदि आपके पास प्रिंट करने के लिए शीट हैं, तो रंगीन स्याही का उपयोग करें। यदि आप फ्लैशकार्ड का उपयोग करते हैं, तो laminale प्रस्तुतिकरण यथासंभव पेशेवर होना चाहिए। एक सबक का प्रदर्शन केवल पांच मिनट तक रहता है, लेकिन यह प्रतिबद्धता है कि आपने साक्षात्कारकर्ताओं को निशाना बनाया होगा, क्योंकि वे समझेंगे कि आपके पीछे इतना काम है या नहीं। छवियों या ऑब्जेक्ट्स का उपयोग किए बिना एक परीक्षण सबक का प्रस्ताव कभी नहीं करें इसके अलावा, सूट लोहा और जूते पोलिश।
  • सुगंध, अतिरिक्त गुर (केवल नींव), एक झुमके की एक जोड़ी से अधिक नहीं, एक से अधिक अंगूठी और किसी अन्य आंखों को पकड़ने या रंग का गौण नहीं लाओ। जापानी कई सामान पहनते हैं, लेकिन कार्यालय में नहीं। आंखों वाला और आँख छाया के साथ अत्यधिक मेक-अप बनाए गए हैं यह आपके नाखों को पेंट करने के लिए बिल्कुल अनदेखी है (केवल एक स्पष्ट शीशा लग सकता है)। वे सभी अव्यवसायिक मानते हैं, और, भर्ती के मामले में, स्कूल में अभी भी निषिद्ध होगा।
  • यदि आप एक महिला हैं, मोहरे पहनते हैं और जूते के साथ ऊँची एड़ी के जूते मोर्चे पर बंद हो जाते हैं। नर्तकियों से बचें, चमकीले रंग (गुलाबी, लाल, पीले, नारंगी) और कुल काले रंग इसका उद्देश्य एक संतुलित चित्र है: स्कूल ऐसे शिक्षक चाहते हैं, जिनके पास एक पेशेवर, लेकिन दोस्ताना और मैत्रीपूर्ण उपस्थिति भी है। इंटरव्यू पर जाने से पहले इन कारकों के बारे में सोचो।
  • यदि आप एक आदमी हैं, अपना चेहरा दाढ़ी, या बहुत छोटी दाढ़ी पहनते हैं। जापान में, पुरुषों के लिए यह अपेक्षाकृत दुर्लभ है, खासकर व्यवसायिक लोग, उनकी दाढ़ी बढ़ने दें। अगर वे ऐसा करने का निर्णय लेते हैं, तो यह हमेशा स्वच्छ और सुव्यवस्थित होता है भर्ती के मामले में, यह स्कूल के लिए एक महत्वपूर्ण आवश्यकता होगी।
  • टैटू छुपाएं यदि आपके पास एक सादे दृष्टि है, तो स्कूल आपको किराया नहीं देगा कुछ संस्थाओं को इस संबंध में कोई समस्या नहीं है, महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्हें छिपा दिया जाए और न कि छात्रों को बताना। शायद छात्र इसका ध्यान नहीं रखेंगे, लेकिन यदि वे संस्था के कर्मचारियों को बताते हैं, तो आपको समस्याएं हो सकती हैं।
  • भाग 6

    जापान में एक नौकरी शिक्षण अंग्रेजी प्राप्त शीर्षक छवि 17 चरण 17
    1
    जल्दी आओ जापान में, आपके भविष्य के काम और अधिकांश घटनाओं के लिए यह महत्वपूर्ण है हमेशा 10-15 मिनट पहले उपस्थित रहें
  • जापान में एक जॉब टीचिंग इंग्लिश प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 18
    2



    किसी के साथ जापानी मत बोलो आमतौर पर भाषा को यह काम करने की आवश्यकता नहीं है इसके अलावा, स्कूल में छात्रों को या तो उनकी मौजूदगी में भी जापानी में बात करने के लिए मना किया जाता है। एक साक्षात्कार या परीक्षण पाठ के दौरान राइजिंग सन की भूमि की भाषा का उपयोग करना एक अच्छी रणनीति नहीं है: ध्यान में नहीं लिया जा रहा का खतरा। इसके अलावा, संस्थान नहीं चाहते कि शिक्षक काम पर जापानी भाषा में बात करें।
  • छवि शीर्षक जापान में एक नौकरी शिक्षण अंग्रेजी चरण 1 9
    3
    आपको कंपनी को प्रस्तुत किया जाएगा नोट ले लो और ध्यान से सुनो अपनी रुचि व्यक्त करने के लिए प्रश्न पूछें और दिखाएं कि आप वास्तव में ध्यान दे रहे हैं।
  • जापान में एक जॉब टीचिंग इंग्लिश प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 20
    4
    परीक्षण पाठ के लिए मानसिक रूप से खुद को तैयार करें आपको पहले से पांच मिनट का सबक चुना जाना चाहिए था जिसे आप दिखाना चाहते हैं कई साक्षात्कारकर्ता और कई अन्य उम्मीदवार होंगे, जो आपके पाठ के दौरान छात्रों के रूप में तैयार किए जाएंगे। जब यह प्रस्तुति करने के लिए दूसरों पर निर्भर है, तो आप उनके विद्यार्थियों में से एक बन जाएंगे शायद, एक से अधिक साक्षात्कारकर्ता इस सबक में भाग लेंगे। इस क्षण के लिए तैयार हो जाओ गहरा साँस लें और कुछ पानी पीयें
  • जापान में एक जॉब टीचिंग इंग्लिश प्राप्त शीर्षक वाला छवि चरण 21
    5
    परीक्षण पाठ प्रस्तुत करें
  • अक्सर मुस्कुराओ यह एक बहुत बड़ा फायदा है अपने आप को हंसमुख दिखाएं और छात्रों से मुस्कुराहट छीन लें। खुश छात्र स्कूल में भाग लेना जारी रखना चाहते हैं और आपके सबक को देखकर प्यार करेंगे। तो, एक खूबसूरत मुस्कान खेल
  • निर्देशों को स्पष्ट रूप से, धीरे-धीरे और बस बताएं जब आवश्यक हो तो बोलें
  • इशारों का उपयोग करें अपने आप को अच्छी तरह से परिभाषित, यहां तक ​​कि अतिरंजित इशारों का उपयोग करके व्यक्त करें। मजाकिया का प्रदर्शन करें विद्यालय एक शिक्षक को शब्दों का उपयोग किए बिना विषयों की व्याख्या करने और छात्रों के ध्यान को जीवित रखने के लिए चाहते हैं। इशारों का उपयोग करना और बहुत मुस्कुराते रणनीतिएं हैं जो आपको अपने घबराहट को भूलने में मदद करेंगे। मज़े करो, आप देखेंगे कि यहां तक ​​कि छात्रों और साक्षात्कारकर्ता एक सुखद अनुभव भी जीएंगे।
  • हमेशा कुछ नया सिखाना अगर छात्रों को केवल स्वतंत्र रूप से बातचीत करना पड़ता है, तो उन्हें और अधिक उन्नत अभिव्यक्तियां बताएं उदाहरण के लिए, यदि आप अपने परीक्षण पाठ और एक छात्र (जो इस मामले में एक अन्य उम्मीदवार हैं) के दौरान यात्रा के बारे में बात कर रहे हैं, तो कहते हैं यह बहुत अच्छा था, उसे भी जैसे वाक्यांशों को पढ़ाना यह शानदार था या यह इस दुनिया से बाहर था. हमेशा कुछ नया सिखें, लेकिन यह सुनिश्चित करें कि विद्यार्थियों ने बहुत कुछ किया और वास्तव में उनके अभ्यास में जो उन्होंने सीखा है, डाल दिया। आप उन्हें एक या दो बार एक नया शब्द या वाक्यांश दोहराने के लिए प्रोत्साहित भी कर सकते हैं।
  • उन लोगों के साथ नाराज़ मत बनो एक परीक्षण सबक के दौरान, ऐसा हो सकता है कि किसी अन्य उम्मीदवार ने विषय को छोड़कर या निर्देशों की अनदेखी करके अपने जीवन को मुश्किल बनाने की कोशिश की। चिंता मत करो आप बस मुस्कुराए, जवाब दे सकते हैं, अगर आप सबक के साथ आगे बढ़ सकते हैं और जारी रख सकते हैं यदि आप जवाब नहीं दे सकते, चिंता न करें! आपको बस कहना है यह एक बहुत अच्छा सवाल है चलो सबक के बाद एक साथ इसके बारे में बात करते हैं। चलिए अब जारी रहें. स्कूल में जहां आप काम करेंगे, आप अपने आप को इस तरह के छात्रों के साथ व्यवहार करेंगे। एक शिक्षक के लिए सबक को कैसे प्रबंधित करना और नियंत्रित करना जानना जरूरी है उन्हें मदद करने के लिए वादा करो, लेकिन एक और समय में।
  • बहुत ज्यादा बात मत करो सम्मेलनों को मत पकड़ो आप अंग्रेजी में बातचीत करने के लिए सिखा रहे हैं, ताकि आप अपने छात्रों से बात कर सकें
  • किसी और उम्मीदवार के टेस्ट सबक को गलती न करें। अच्छा रहें "छात्र"। ठीक से बताएं कि आपको क्या बताया गया है। दूसरे व्यक्ति के कार्य के साथ हस्तक्षेप करना अव्यावहारिक लग सकता है
  • जापान में जापान में एक जॉब टीचिंग इंग्लिश प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 22
    6
    साक्षात्कारकर्ता से एक पत्र प्राप्त करने के लिए रुको। तो आपको पता चल जाएगा कि आपको दूसरी साक्षात्कार में आमंत्रित किया गया है या नहीं।
  • भाग 7

    दूसरा साक्षात्कार करें
    जापान में जापान में एक जॉब टीचिंग इंग्लिश प्राप्त करें शीर्षक 23
    1
    दूसरा साक्षात्कार अधिक पारंपरिक होगा। शायद, आप अपने आप को एक ही साक्षात्कारकर्ता का सामना करेंगे। आपके पास क्लासिक साक्षात्कार प्रश्न होंगे। उत्तर तैयार करें
  • छवि शीर्षक जापान में एक नौकरी शिक्षण अंग्रेजी चरण 24
    2
    दूसरा परीक्षण सबक सुझाएं इस मामले में, आप घर पर सबक तैयार नहीं कर सकते आपको बताया गया है कि अभी आपको क्या करना है, बिना चेतावनी के। शायद, यह बच्चों के लिए एक सबक होगा साक्षात्कारकर्ता आपको एक पुस्तक दिखा सकता है और यादृच्छिक पृष्ठ ले सकता है। वह आपको बताएगा कि आपके पास पांच मिनट के एक लड़के को संबोधित करने के लिए कल्पना करने के लिए, आपको उस पृष्ठ पर सचित्र विषय तैयार करने के लिए खुद को और तीन मिनट तैयार करने के लिए एक मिनट है। साक्षात्कारकर्ता कमरे से बाहर निकलता है और पेज पर देखने के लिए आपको कुछ मिनट देता है और तय करता है कि आप क्या सिखाएंगे और कैसे। उदाहरण के लिए, कल्पना कीजिए कि चिड़ियाघर में जानवरों को प्रश्न में पृष्ठ पर प्रस्तुत किया गया है।
  • जापान में एक जॉब टीचिंग इंग्लिश प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 25
    3
    खोल से बाहर निकलने के लिए मानसिक रूप से खुद को तैयार करें। साक्षात्कारकर्ता कमरे में वापस आ जाएगा, लेकिन एक पांच वर्षीय बच्चे की मानसिक गड़बड़ी होगी। वह कार्य नहीं करेगा, लेकिन कभी-कभी वह व्यवहार करेगा जैसे कि वह आपको नहीं समझता है। उसे एक अवधारणा को सिखाने का हर संभव प्रयास करें, और सबक मज़े करो। अगर आपको चाहिए, तो अच्छा तरीके से व्यवहार करें पृष्ठ पर सूचीबद्ध चिड़ियाघर जानवर हैं? कुछ छंदें करें और फिर स्पष्ट रूप से जानवर के नाम का उच्चारण करें। अपने इशारों का उपयोग भी करें बहाना है कि आपका हाथ एक हाथी का ट्रंक है छात्र को आपको अनुकरण करने के लिए आमंत्रित करें, और जानवरों के नाम को एक साथ दोहराएं। यह आपके लिए अजीब लग सकता है, लेकिन यह पांच साल की उम्र के लिए मज़ेदार है इसके अलावा, आप शायद ही उस शब्दावली को भूल जाएंगे जिसे आपने सिखाया था! कभी-कभी, आपको हाथ में सक्षम होने की आवश्यकता होगी, इसलिए किसी समय में तैयार होने की क्षमता रखने के लिए आवश्यक है।
  • छवि शीर्षक जापान में एक नौकरी शिक्षण अंग्रेजी चरण 26
    4
    परीक्षा के सबक के बाद, साक्षात्कारकर्ता को बताएं कि जापान में रहने के दौरान आप किस तरह की जगह काम करना चाहते हैं विशिष्ट रहें: बड़े शहर, शहर, ग्रामीण इलाकों, समुद्र, पहाड़ों और इतने पर। इसके अलावा, संकेत मिलता है कि क्या आप बच्चों या वयस्कों को पढ़ना पसंद करते हैं। उसे बताओ कि आप क्या चाहते हैं अगर वह आपको किराया करने का इरादा रखता है, तो वह आपके लिए एक उपयुक्त जगह की तलाश करेगा, भले ही उसे कुछ महीने लग जाए।
  • छवि शीर्षक जापान में एक नौकरी शिक्षण अंग्रेजी चरण 27 चरण
    5
    साक्षात्कार को समाप्त करें और घर जाओ जब तक आपको कॉल नहीं मिल जाती तब तक रुको।
  • भाग 8

    किराए पर ले जाओ और दस्तावेज तैयार करें
    छवि शीर्षक जापान में एक नौकरी शिक्षण अंग्रेजी चरण 28 कदम
    1
    यदि स्कूल आपको किराया करना चाहता है, तो आपको एक फोन कॉल प्राप्त होगा। यदि आपने खुद को एक शिक्षक को ऊर्जा से भरा, मिलनसार, एक टेस्ट सबक तैयार करने के लिए सबसे अच्छा देने में सक्षम और एक तात्कालिक तरीके से एक मजेदार सबक सिखाने में सक्षम होने के लिए दिखाया है, तो आपको जापान में यह नौकरी पाने में सक्षम होना चाहिए।
  • जापान में जापान में एक जॉब टीचिंग इंग्लिश को प्राप्त करें
    2
    निवास परमिट प्राप्त करने के लिए साक्षात्कारकर्ता के निर्देशों का पालन करें, जापान में काम करने के लिए उपयुक्तता का प्रमाण पत्र प्राप्त करें और प्रारंभ तिथि जानने के लिए। मन में आने वाले सभी प्रश्न पूछें
  • आपको एक अनुबंध भेजा जाएगा किसी भी विवरण को खोए बिना, इसे बहुत सावधानी से पढ़ें याद रखें कि यह एक कानूनी समझौता है। इसे दूर न ले जाएं और इसे हल्के से मत लें
  • छवि शीर्षक जापान में एक नौकरी शिक्षण अंग्रेजी चरण 30 कदम
    3
    यदि आपके पास पासपोर्ट नहीं है, तो जाएं और इसे करें।
  • जापान में जापान में एक जॉब टीचिंग इंग्लिश प्राप्त शीर्षक वाला चित्र 31
    4
    यदि आप दवाएं ले रहे हैं, तो जापान में समान या समान दवाओं की उपलब्धता के बारे में अवगत रहें। इस देश में कुछ उत्पाद अवैध हैं
  • 9 भाग

    जापान में स्थानांतरण और प्रशिक्षण में भाग लेना
    छवि शीर्षक जापान में एक नौकरी शिक्षण अंग्रेजी चरण 32 कदम
    1
    अपने बैग पैक और विमान ले लो अपने साथ नंगे आवश्यक लाओ। जापान में पहुंचने के बाद आप अपनी ज़रूरतों को खरीद सकते हैं, या आपका परिवार आपको बाद में जो भी ज़रूरत है उसे भेज सकता है। आपका अपार्टमेंट छोटा होगा, और यह उसी केंद्र पर लागू होगा जहां प्रशिक्षण आयोजित किया जाएगा। आप के साथ केवल औपचारिक संगठनों, आकस्मिक कपड़े और व्यक्तिगत स्वच्छता उत्पादों ले लो। हो सकता है, जापानी का अध्ययन करने के लिए एक पुस्तक जोड़ें।
  • जापान में एक जॉब टीचिंग इंग्लिश को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 33
    2
    हवाई अड्डे पर अपने सहयोगियों को जानिए उस केंद्र पर जाएं जहां ट्रेनिंग प्रशिक्षक और शेष समूह के साथ होगी। आमतौर पर, आपको प्रशिक्षण पाठ्यक्रम में भाग लेने की आवश्यकता है। अपने साथी के साथ मित्र बनाएं
  • प्रशिक्षण कई दिनों तक चलेगा। इसे हल्के से मत लो यह मजेदार हो सकता है, लेकिन यह बहुत लंबा है आपको होमवर्क करना होगा और खुद को परियोजनाओं के लिए समर्पित करना होगा। प्रशिक्षक आपको सिखाऊँगा कि आप जिस वर्ष पढ़ाते हैं, उसके दौरान अच्छी तरह से अपना काम कैसे करें। पाठ छोड़ें मत सब कुछ कुशलतापूर्वक पूरा करें प्रशिक्षण से बाहर रखा जाना संभव है, इसलिए, परिणामस्वरूप, आपको उस शाखा में काम करने के लिए भेजा नहीं जाएगा जिसे आप को सौंपा गया था। यहां तक ​​कि इस मामले में, अगर आप गंभीरता से प्रशिक्षण नहीं लेते हैं, तो कंपनी आपको अच्छी तरह से घर भेज सकती है।
  • जापान में एक जॉब टीचिंग इंग्लिश प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 34
    3
    प्रशिक्षण के बाद, आपको जो शाखा को सौंपा गया है, अपने नए कार्य सहयोगियों और छात्रों को जानिए और जापान में प्रत्यारोपित अंग्रेजी शिक्षक के रूप में अपने नए जीवन का आनंद लें!
  • टिप्स

    • अपने पाठों को मज़ेदार बनाओ जो छात्र पाठ्यक्रम की सराहना करते हैं वे पढ़ाई जारी रखने के लिए अधिक प्रेरित और उत्सुक होते हैं।
    • पेशेवर, दोस्ताना और नियमों का सम्मान करें।
    • आपके पास पहली डिग्री होना चाहिए। आप बिना काम के निवास परमिट प्राप्त नहीं कर सकते
    • अच्छा पैसा बचाओ साक्षात्कार में भाग लेना और किसी विदेशी देश में रहने का खर्च महंगा है।
    • अपनी सुविधा क्षेत्र से बाहर निकलने के लिए तैयार हो जाओ आपको साक्षात्कारकर्ता और छात्रों का मनोरंजन करना होगा
    • जापानी का अध्ययन शुरू करें आपको इसकी ज़रूरत नहीं है, लेकिन यह काम में आ जाएगा
    • एक वर्ष के लिए प्रतिबद्धता बनाने से पहले, बहुत सारे अनुसंधान करें
    • यहां तक ​​कि पहली डिग्री के बिना या बिना अंग्रेजी में भी निजी तौर पर शिक्षण करना जापान में काफी लाभदायक हो सकता है विशेष रूप से, कई शुरुआती या मध्यवर्ती स्तर के वयस्क छात्र हैं, जो अपने करियर के साथ आगे बढ़ने में सक्षम होने के लिए कुछ अतिरिक्त अंग्रेज़ी पाठ देख रहे हैं। कई कंपनियां और वेबसाइटें हैं जो आपको इन लोगों के साथ संपर्क में डाल सकती हैं। उन्हें बार या अन्य सार्वजनिक स्थानों में मिलना सुनिश्चित करें

    चेतावनी

    • अनुबंध समाप्त नहीं करें नियोक्ता आप कंपनी, आर्थिक या अन्यथा सभी नुकसान के लिए जिम्मेदार मानेंगे।
    • इटली में अपराध मत करो आपके पीछे एक अपराधी के साथ, आप निवास परमिट नहीं प्राप्त कर सकते हैं
    • कंपनी के आधार पर, वे आपको विद्यार्थियों को कुछ बेचने के लिए कह सकते हैं। यह नौकरी का एक अभिन्न अंग है, और आपको इसे करना होगा। इसके लिए खुद को मानसिक रूप से तैयार करें
    • हाल के वर्षों में, कुछ अंग्रेजी विद्यालय दिवालिया हो गए हैं यह तुम्हारा भी हो सकता है हालांकि, यह निवास परमिट रद्द नहीं करता है आप अभी भी जापान में एक और नौकरी की तलाश कर सकते हैं, और वैध निवास परमिट के साथ देश में एकमात्र निवास नियोक्ताओं के लिए एक बड़ा लाभ है।
    • पाठ्यक्रम में झूठ मत बोलो उदाहरण के लिए, यदि आप लिखते हैं कि आप जापानी अच्छी तरह से बात कर सकते हैं, तो वे आपको स्थानीय स्टाफ के साथ एक स्कूल में भेज सकते हैं, जिन्हें अंग्रेजी का कोई भी शब्द नहीं पता है। आपको सिर्फ सच कहना है जो आप नहीं जानते उसे शर्मिंदा न करें।
    • जापान में अपराध कभी न करें या अपने निवास परमिट की समय सीमा समाप्त होने के बाद देश में रहें। आपको गिरफ्तार किया जाएगा और निर्वासित किया जाएगा। आप स्कूल को नुकसान पहुंचेगा और आपको जिम्मेदार माना जाएगा।
    • जापान में, वैध निवास परमिट के बिना काम करना एक अपराध है, जो भी नौकरी है। यदि आप काम करना चाहते हैं, काम या वैवाहिक रहने की अनुमति (आप जापानी नागरिकता के साथ एक व्यक्ति के साथ शादी के मामले में इसे प्राप्त कर सकते हैं) प्राप्त करने का प्रयास करें। याद रखें कि वर्क परमिट के पास काम के प्रकार पर प्रतिबंध है, जो आप कानूनी दृष्टि से कर सकते हैं। यदि आपके पास एक आईटी विशेषज्ञ के रूप में एक परमिट है, कानून द्वारा आप अंग्रेजी नहीं पढ़ सकते हैं क़ानून को तोड़ने के बाद कैद और परिणामस्वरूप, निर्वासन। यहां तक ​​कि एक फ्रीलांसर के रूप में भी पढ़ना फायदेमंद हो सकता है, लेकिन आपको नियमों का सम्मान करना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com