लास वेगास में मुफ्त कक्ष अपग्रेड कैसे करें

लास वेगास दुनिया के खेल का मैदान है वहां आपको एक छोटा, सस्ता $ 30 एक रात मोटल मजा आएगा हालांकि आप लाभार्थियों के साथ एक शानदार कमरा प्राप्त कर सकते हैं यदि आप इसे सुंदरता के साथ कर सकते हैं

कदम

लास वेगास चरण 1 में एक नि: शुल्क अपग्रेड कक्ष प्राप्त करने वाला छवि
1
एक होटल के कमरे की बुकिंग करें और कहें कि आपको देर हो जाएगी तो, यदि संभव हो तो, यह 13.00 के बाद आता है। इससे होटल को सामान्य कमरे से बाहर निकलने की अनुमति मिलती है और इसलिए उन्हें एक सूट में अपग्रेड करने के लिए मजबूर कर दिया जाता है।
  • होटल को आपको एक कमरा देना पड़ता है, जब तक कि आप बहुत देर तक नहीं आते और पहले से ही जांच की जा रही है, जिसमें से यह पता चला है कि आपने दिखाया नहीं था। इस मामले में कमरे की लागत आपके क्रेडिट कार्ड से लगायी जाएगी। वे आम तौर पर इसे `उपहार प्रमाण पत्र` के रूप में एक हिस्सा वापस करते हैं, लेकिन होटल शायद पूरी राशि की प्रतिपूर्ति नहीं करेगा जैसा कि आप बुकिंग के समय भुगतान करने के लिए सहमत थे।
  • वहाँ भी जोखिम है कि होटल सर्वोत्तम कमरे को पूरा करेगा और केवल आपको बचा सकता है, आमतौर पर एलेवेटर, धूम्रपान कक्ष, आदि के पास।
  • यदि आप देर से आते हैं, तो आप दूसरे होटल में निर्देशित होने के जोखिम को चलाते हैं यह एक बड़ी बात हो सकती है! वास्तव में, जब होटल अपने कमरे पूरा करते हैं, तो वे किसी दूसरे होटल में रात के आवास की गारंटी देते हैं, इसलिए वे होटल से परिवहन के लिए भुगतान करेंगे, और वे आपको अगले दिन चेक-इन के लिए वापस ले जाएंगे। एक रात की असुविधा के बावजूद, एक अन्य सुविधा वाले मेहमान को अपने रहने के बाकी हिस्सों के लिए उपलब्ध सर्वोत्तम कमरा प्राप्त होता है।
  • लास वेगास चरण 2 में एक नि: शुल्क अपग्रेड कक्ष प्राप्त करने वाला चित्र
    2
    कृपया पूछें जब आप जांचते हैं, तो बस अपग्रेड करने के लिए कृपया अनुरोध करें यदि कमरे उपलब्ध हैं, तो रिसेप्शनिस्ट किसी तरह के व्यक्ति के लिए एक कमरा देने के लिए अधिक इच्छुक है। अगर वे वास्तविक उन्नयन नहीं कर सकते हैं, लेकिन पट्टी पर एक दृश्य के साथ एक कमरा है, तो वे पार्किंग के दृश्य के साथ एक कमरे के रूप में उसी कीमत के लिए पेशकश कर सकते हैं।
  • लास वेगास चरण 3 में फ्री अपग्रेड रूम प्राप्त करें
    3
    याद रखें कि लास वेगास में टिपिंग आवश्यक है चेक-इन सहायक में एक टिप छोड़ दें। $ 100 की एक टिप आपको भूजल पर एक कमरे से (एक रात $ 150 के लिए) एक डीलक्स सुइट में एक रात 300 डॉलर प्रति रात के बजाय पट्टी के दृश्य के साथ अपग्रेड कर सकता है, बजाय नियमित दर के 600! सहायक और टैक्सी चालक के लिए भी सुझाव आपको सलाह देंगे कि आप कहां जाए, आपको टिप पर खर्च किए जाने से ज्यादा पैसे की बचत होगी।
  • लास वेगास चरण 4 में एक नि: शुल्क अपग्रेड कक्ष प्राप्त करने वाला छवि



    4
    यदि आपके कमरे के बारे में एक वैध शिकायत है, तो इसे करें उदाहरण के लिए, यदि आपको बताया गया कि आपका कमरा गैर-धूम्रपान था और आप अपने बेड शीट पर सिगरेट के धुएं को गंध कर सकते हैं, तो फ्रंट डेस्क को सूचित करें (हमेशा कृप्या!)। असुविधा के कारण वे आपको अपग्रेड कर सकते हैं
  • लास वेगास चरण 5 में फ्री अपग्रेड रूम प्राप्त करें
    5
    शर्त। बहुत कुछ जीतें comps (श्रद्धांजलि) एक समय के बाद दूसरे के बाद एक आना शुरू होगा: comps वास्तव में यह शब्द लास वेगास में इस्तेमाल किया जाने वाला शब्द है जो सभी निशुल्क चीजों को इंगित करता है कि होटल को बेटिंग को सट्टेबाजी जारी रखने के लिए प्रोत्साहित करना पसंद करती है। अक्सर रिसेप्शनिस्ट आपको सीधे किस प्रकार की पूछेंगे comps पसंद करते हैं। यदि वे आपसे नहीं पूछते हैं और आपको लगता है कि आपने एक अच्छी रकम जुटाई है, तो अपने आप से पूछने के लिए बेझिझक। बस सीधे पूछें "किसी व्यक्ति को कमरे का उन्नयन करने के लिए क्या करना चाहिए?"। उनके पास एक ऐसी प्रणाली हो सकती है जो न्यूनतम राशि की शर्त को पहचानती है, लेकिन अक्सर कर्मचारियों को उपहार देने में पर्याप्त अंतर होता है अच्छा हो आप एक एहसान के लिए पूछ रहे हैं कर्मचारियों, साथ ही साथ अन्य कैसीनो के कर्मचारियों को अक्सर पूरे दिन शराबी और क्रोधी लोगों से निपटना पड़ता है, उनमें से कई ने अपनी ज़िंदगी की बचत खो दी हो और ये काफी नाराज़ हैं।
  • लास वेगास चरण 6 में एक नि: शुल्क अपग्रेड कक्ष प्राप्त करें
    6
    क्लब में शामिल हों लगभग सभी होटल-कैसीनो के क्लब में कोई भी मुफ्त में प्रवेश कर सकता है। सबसे अधिक संभावना है कि आप इसमें शामिल होने के लिए एक छोटा उपहार प्राप्त करेंगे फिर अपने प्रवास के दौरान आप जहां भी कार्ड कार्ड दिखाएंगे अंक जमा कर सकते हैं। आप किसी भी राशि को सट्टेबाजी, होटल के रेस्तरां में खाने (कुछ दुनिया में सबसे अच्छे हैं), या अन्य तरीकों से असंख्य पैसे खर्च करके अंक प्राप्त कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • यदि आप अपग्रेड करने का प्रयास कर रहे हैं तो कोई आरक्षण बनाने के लिए किसी तृतीय पक्ष साइट का उपयोग न करें। होटल की वेबसाइट का उपयोग करें या सीधे बुक करें ज्यादातर समय होटल इस तरह पैसे खो देता है यदि आप सीधे बुक करते हैं, तो होटल को सभी पैसे मिलते हैं अधिक भुगतान करें, लेकिन आपको एक अच्छा कमरा मिलता है
    • एक वफादार ग्राहक बनें यदि आप अक्सर लास वेगास जाते हैं, तो एक होटल चुनें और वापस आएं। हर बार जब आप जाते हैं और उदार युक्तियां करते हैं तो कर्मचारियों के प्रति दया करो। वे समय पर एहसान वापस करेंगे
    • अच्छा हो अच्छा हो अच्छा हो जैसे लोगों को अच्छी चीजें मिलती हैं अप्रिय लोगों को कैसीनो से बाहर निकाल दिया जाता है।
    • होटल के चारों ओर देखो जहां आप रहने की सोच रहे हैं। क्या यह सुपर-ठाठ है? या थोड़ा `अवनति? यदि आप बेलिगियो में रहते हैं, जहां हर कोई एक कमरे के लिए बहुत पैसे चुका रहा है, तो आप को पैसे बचाने के लिए उन्हें कटा हुआ उम्मीद नहीं करें। यदि आप सर्कुस सर्कस, इंपीरियल पैलेस, या सहारा जैसे पुराने होटल में खुद को पाते हैं, तो आप इस अर्थ में अधिक भाग्यशाली हो सकते हैं।
    • यदि आप कुछ के रूप में यात्रा कर रहे हैं, तो यह आपको यह कहने में मदद कर सकता है कि आप अपने हनीमून पर हैं

    चेतावनी

    • अगर आप कमरे को अपग्रेड करने पर शर्त लगाने जा रहे हैं, तो अपनी वित्तीय स्थिति को सावधानी से देखें। अपग्रेड नि: शुल्क हो सकता है, लेकिन अगर आप गेमिंग टेबल पर $ 300 खर्च करते हैं, तो आप उस पैसे को सूट के लिए भुगतान कर सकते हैं और पूल में आराम कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com