बैगेज कैसे करें

सामग्रियों को कुशलतापूर्वक और प्रभावशाली बनाना एक कला का रूप है। यह भविष्यवाणी करने और नियंत्रित करने और बहुत विशिष्ट कौशल का एक सेट करने की क्षमता की आवश्यकता है। सौभाग्य से, कोई भी इस कला को सीख सकता है और इसे मास्टर कर सकता है: बस सरल नियमों और दिशानिर्देशों का पालन करें यह लेख उनके बैग पैक से संबंधित विभिन्न विषयों, प्रकाश यात्रा करने के लिए की जरूरत के रूप में, लाभ के बजाय stacking के dall`arrotolare कपड़े और लाभ यह है कि मौसम की भविष्यवाणी परामर्श करके प्राप्त कर रहे हैं गारंटी शामिल हैं। अधिक जानने के लिए पढ़ना जारी रखें

कदम

विधि 1

एक हल्के रास्ते में सामान बनाओ
चित्र शीर्षक चरण 1
1
केवल ले जाने पर सामान ले जाएं यदि आप अपना हाथ सामान पैक कर सकते हैं और अपने पकड़ वाले सामान में जांच करने की आवश्यकता को खत्म कर सकते हैं, तो आप अपने आप को बहुत समय और हड़ताल और हलचल बचा लेंगे। यह एक वास्तविक उपलब्धि की तरह लग रहा है, लेकिन अनुभवी यात्रियों की कसम खाती है कि एक डफल बैग आसानी से आवश्यक वस्तुओं के लिए पर्याप्त स्थान प्रदान करता है: आपको केवल बेकार लोगों को बाहर करना होगा।
  • सामान के लिए अपने आप को प्रतिबंधित करना बहुत आसान बना देता है: आप हवाईअड्डे से अधिक आसानी से प्रवेश करेंगे और बाहर निकलेंगे और पूरी उड़ान के दौरान अपनी उंगलियों पर आपको जो भी ज़रूरत है उसकी सुविधा का आनंद लेंगे। आप धारण करने के लिए सामानों के अतिरिक्त वजन के कारण प्रभार उठाने के जोखिम से भी बचेंगे, खासकर यदि आप छोटे स्थानीय एयरलाइनों के साथ यात्रा करते हैं
  • सामान का केवल एक टुकड़ा तैयार करें, यह अपने गंतव्य तक पहुंचने के बाद भी पेशेवरों को प्रस्तुत करता है। जब आप को एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना है, तो आपकी लचीलेपन बेशक बड़ी होगी, इसलिए आपके रास्ते पर पाए जाने वाले सभी अवसरों और रोमांच को समझना आसान होगा। आखिरकार, आपको pickpockets और घोटाले जीन के लिए आसान लक्ष्य की तरह दिखने की संभावना कम होगी।
  • चित्र शीर्षक चरण 2
    2
    पैक करने के लिए सब कुछ की एक सूची लिखें उन सभी चीजों की एक विस्तृत सूची बनाएं जिन पर आपको लगता है कि आप सड़क पर उपयोग कर सकते हैं। कपड़ों, व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों, स्विमवीर, व्यापार संगठनों, आउटडोर गियर, मनोरंजन आइटम, इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और हर चीज को ध्यान में रखकर देखें। फिर, इस सूची को अधिक महत्वपूर्ण आंखों के साथ मूल्यांकन करें और समझने की कोशिश करें कि इनमें से कौन सी तत्व वास्तव में हैं आवश्यक आपकी यात्रा के लिए और जो "आप कभी पता नहीं" प्रकार में आते हैं उन बेकारों को हटा दें, क्योंकि आप उन्हें दूर नहीं ले जाएंगे।
  • याद रखें, जब तक आप दक्षिण ध्रुव या सहारा रेगिस्तान में नहीं जाते, आप निश्चित रूप से लगभग सभी चीजें खरीद सकेंगे जो आपको अपने गंतव्य पर आपातकाल में की आवश्यकता होगी।
  • एक बार जब आप न्यूनतम सूची में कम कर चुके हैं, तो आपको सूची में रहना होगा। एक बार जब आप अपने आप को एक भेदभाव से परीक्षा दे देते हैं, तो चीजें नियंत्रण से बच सकती हैं और आप अपनी रसोई सिंक भी पैक कर सकते हैं।
  • स्कूबा डाइविंग सूट पैक करके आपको एक संभावित व्यय बचाने की सोचते हुए, घर पर वैसे भी उसे छोड़ दें। भारी सामान की जांच के परिणामस्वरूप सिरदर्द इसके लायक नहीं होगा।
  • चित्र शीर्षक चरण 3
    3
    अपने पसंदीदा निजी स्वच्छता उत्पादों के यात्रा पैक प्राप्त करें एयरलाइनों में तरल पदार्थ की मात्रा के संबंध में बहुत सख्त नियम हैं जो हर यात्री बोर्ड पर ले सकते हैं। इसलिए, यदि आप केवल हाथ सामान के लिए विकल्प चुनते हैं, तो उन उत्पादों के मिनी उत्पादों में निवेश करना बेहतर होता है जो आप बिना कर सकते हैं। शैंपू, मॉइस्चराइज़र, टूथपेस्ट और कुछ ट्रिक्स इस श्रेणी में आते हैं। एक पारदर्शी प्लास्टिक बैग में या एक ज़िप के मामले में, उन्हें सुरक्षा एजेंटों को असुविधा के बिना दिखाने के लिए उन्हें डालें।
  • याद रखें कि अधिकांश एयरलाइंस 3-1-1 नियम का पालन करते हैं तरल पदार्थ युक्त बोतलों में 100 मिलीलीटर (3.4 औजे) या उससे कम की क्षमता होनी चाहिए, और सभी 1 लीटर के लिए पारदर्शी प्लास्टिक बैग में प्रवेश करना चाहिए। वास्तव में, लिफाफे में निहित तरल पदार्थों की कुल मात्रा इस सीमा से अधिक नहीं होनी चाहिए।
  • खाली प्लास्टिक की यात्रा की बोतल खरीदने की संभावना भी है, जो अपेक्षाकृत सस्ते हैं और आपके पसंदीदा उत्पादों को शामिल कर सकते हैं (बस अपने घर पर मौजूद पैक्स डालें)। भ्रम से बचने के लिए बस बोतल लेबल करना सुनिश्चित करें!
  • पैकेट स्टेप 4 नामक छवि
    4
    उन सभी संगठनों को रखें जिन्हें आप सोचते हैं कि आप अपने सूटकेस में पहन सकते हैं और फिर एक को घटा सकते हैं। लोग हमेशा सामानों में (लेकिन हमेशा हमेशा) रखेंगे जितना वे उपयोग करेंगे, इसलिए ऐसा लगता है कि आप संभावित रूप से कुछ कपड़े बना सकते हैं और छोड़ देंगे। इस बारे में सोचें कि आप कितने दिन दूर रहेंगे और आप यात्रा करते समय क्या गतिविधियों की योजना बना रहे हैं। मौसम की स्थिति पर भी विचार करें: अगर तापमान पिछले महीने 25 डिग्री सेल्सियस के बराबर था, तो आपको दूसरे स्वेटर की आवश्यकता नहीं होगी।
  • कुछ कपड़े निश्चित रूप से उन्हें एक से अधिक बार पहनाएंगे, इसलिए कपड़ों के बारे में सोचें जो आप मिश्रण और मैच कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप पहनने वाले शॉर्ट्स की प्रत्येक जोड़ी के लिए, दो या अधिक स्वेटर डालते हैं जो उनकी शैली के लिए अच्छा होता है, इसलिए आपको हर दिन अपने शॉर्ट्स को बदलना नहीं पड़ता है।
  • सूटकेस कि उदाहरण के लिए प्रत्येक occasione- अनुकूलित किया जा सकता में कपड़े रखो, एक साधारण पोशाक है कि फ्लैट सैंडल के साथ एक आरामदायक और एक भूसे टोपी दिन में पहना जा सकता है के लिए चुनते हैं और सुरुचिपूर्ण बन हाइ हील्स की एक जोड़ी के साथ, एक शाम में बेल्ट और गहने।
  • पता लगाएँ कि क्या आपको आवास के पास एक लॉन्ड्रोमैट मिल सकता है: यदि आप एक पा सकते हैं, तो आप अपने कपड़े धो सकते हैं, और इसलिए उन्हें एक से अधिक बार पहनने की संभावना में वृद्धि कर सकते हैं!
  • यह मत भूलो कि यह दुनिया का अंत नहीं है यदि आप सड़कों पर सस्ते टी-शर्ट या रेनकोट खरीदते हैं, और आपको शायद इसकी ज़रूरत नहीं होगी। यात्रा की रोशनी, सबसे अच्छा परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए हमेशा अपनी थैली बनाएं, सबसे खराब नहीं।
  • चित्र शीर्षक चरण 5
    5
    जूते के दो से अधिक जोड़े कभी नहीं लाएं फुटवियर सड़क पर सबसे भारी और बोझिल तत्व है, इसलिए अपने आप को नियंत्रित करने और "अपरिहार्य न्यूनतम" के दर्शन का पालन करने का प्रयास करें। महिलाओं को, विशेष रूप से, इस मार्ग को मुश्किल लग सकता है, हर एक अवसर के लिए जूते की एकदम सही जोड़ी के लिए उनके प्यार पर विचार कर रहा है, लेकिन वास्तव में क्या आवश्यक है इसका मूल्यांकन करना आवश्यक है।
  • अगर यह एक खेल और सक्रिय छुट्टी है, तो आपको मुश्किल से स्टिलेट्ज़ की आवश्यकता होगी प्रकाश और प्यारा तह बैले फ्लैटों की एक जोड़ी आपको सभी सबसे खूबसूरत अवसरों पर एक महान प्रभाव बनाने का अवसर देगी, जैसा कि आप रात के खाने के लिए जाते हैं
  • अगर यह एक व्यापार यात्रा है, तो संगठित बैठकों के लिए उपयुक्त जूते का चुनाव करें और यात्रा या अवकाश के दौरान पहनने के लिए हल्के और अधिक अनौपचारिक जोड़ी के लिए विकल्प चुनें।
  • चलने वाले जूते पैक न करें, जब तक आप पूरी तरह से आश्वस्त न हों कि आप दूर रहते हुए शारीरिक गतिविधि कर रहे होंगे। यदि आप एक विदेशी गंतव्य में छूट और आलस की छुट्टी के लिए जा रहे हैं, तो क्या आप वास्तव में सोचते हैं कि सुबह 10 बजे चलने के लिए सुबह सात बजे उठो? यदि जवाब "हाँ" ध्वनि नहीं है, तो उन्हें जूता रैक में छोड़ दें और कम जगह ले जाएं।
  • चित्र शीर्षक चरण 6
    6
    आप अपने गंतव्य पर सब कुछ छोड़ सकते हैं क्या आप जानते हैं कि यूरोप के बाकी हिस्सों में सुपरमार्केट हैं? और कुछ फार्मेसियों? और फैशनेबल कपड़ों की दुकानों में से? जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, जब तक आप साइबेरिया के सबसे दूरदराज के हिस्से में नहीं जाते, तब तक यह पता लगाना मुश्किल है कि आपको क्या चाहिए। संक्षेप में, जब तक आप विशेष रूप से बाल कंडीशनर या शेविंग जेल की तुलना में मांग नहीं करते हैं, इन मदों को घर पर छोड़ दिया जाना चाहिए और गंतव्य पर खरीदा जाना चाहिए।
  • अपने गंतव्य पर खरीदना एक व्यर्थ खर्च जैसा लगता है, लेकिन यह आपको सूटकेस के वजन को कम करने और उपलब्ध स्थान में वृद्धि करने में मदद करेगा। प्राथमिकता मुद्दा!
  • याद रखें कि कई बड़े ब्रांड सार्वभौमिक हैं: ग्रह, या कम से कम बहुत कुछ इसी तरह के किसी भी कोने में जिलेट, कोलगेट टूथपेस्ट और कंडीशनर Pantene शेविंग की क्रीम पाते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप इसे कुछ नया परीक्षण करने का मौका मान सकते हैं!
  • यदि आप बदकिस्मत हो गए थे और एक निश्चित अच्छा नहीं मिल सका, तो अपने आप से पूछें कि स्थानीय निवासियों को बिना रहने के कैसे? क्या उनके पास कोई विकल्प है? या यह सिर्फ अनावश्यक आराम है? यात्रा करने के लिए बलिदान की आवश्यकता हो सकती है! यह एक साहसिक पर विचार करें
  • पैक शीर्षक 7 चित्र
    7
    अपने सूटकेस में बहुमुखी गौण रखो जब आप प्रकाश यात्रा का फैसला करते हैं तो केवल एक ही उत्साही सहायक का चयन करने से चमत्कार हो सकते हैं। सुनिश्चित करें कि यह आइटम आपके अधिकांश संगठनों के लिए अच्छी तरह से फिट बैठता है और एक उद्देश्य को पूरा करता है। उदाहरण के लिए, एक बड़े दुपट्टा और सजावटी यह एक विचित्र गौण गले में पहनने के लिए है एक कार्यात्मक तत्व है कि आप एक कार्डिगन की तरह पहन सकते हैं, उसकी बाहों और कंधों लपेटकर, समुद्र तट पर एक हिंदेशियन वस्र में मोड़ और से सिर की रक्षा के लिए इस्तेमाल किया सूरज। कमर पर कड़ा हो जाने पर भी, यह एक बेल्ट के रूप में काम कर सकता है!
  • विधि 2

    प्रभावी रूप से सूटकेस बनाएं
    चित्र शीर्षक चरण 8
    1
    वैक्यूम बैग का उपयोग करें वे शानदार हैं यदि आप सहायता नहीं कर सकते हैं लेकिन स्की सूट या सर्दियों के कोट जैसे भारी सामान ले सकते हैं वैक्यूम बैग बैग से सभी हवा को हटाकर काम करते हैं, और ऑब्जेक्ट्स पहले की तुलना में बहुत कम जगह लेते हैं। कई ब्रांडों के इस उत्पाद के अपने स्वयं के संस्करण हैं, जिनमें उड़ान 001 के स्पेसपैक बैग और ज़ीप्लॉक के स्पेस लिफाफे शामिल हैं।
  • पैक शीर्षक 9 चित्र
    2
    सूटकेस को भरना सीखें अंतरिक्ष का उत्कृष्ट उपयोग करने के लिए तत्वों को समूहित करने के लिए और crumpling से कपड़े को रोकने के लिए जानने के लिए। यह एक केंद्रीय वस्तु के चारों ओर कसकर विभिन्न कपड़े लपेटकर किया जा सकता है, जैसे सौंदर्य केस, बदले में, स्वाभाविक रूप से, अन्य वस्तुओं से भरा हुआ, बेलनाकार आकार बनाने इनमें से कई "स्कींस" अपेक्षाकृत कम स्थान पर कब्जा कर सकते हैं, सूटकेस तैयार करने के तरीके के लिए जो आपको पैसा बचाएगा।
  • जब आप इस पद्धति का चुनाव करते हैं, तो स्कीन के अंदर और जीनस और जैकेट जैसे सबसे अधिक प्रतिरोधी तत्व डालें, और जो अधिक नाजुक और झुर्रियों वाली होती हैं, जैसे कि सनी की पतलून और बुना हुआ वस्त्र, बाहर पर।
  • प्रत्येक आइटम व्यक्तिगत रूप से इसे एक साथ एक साथ दोबारा लपेटें, यह सुनिश्चित कर लें कि कपड़ा तना हुआ है और रगड़ना नहीं है, लेकिन विस्तार करने के लिए बहुत अधिक तंग नहीं है।
  • एक बार जब आप कपड़े के अपने ढेर के नीचे पहुंचे, बैग या सूटकेस में स्कीइन डालें और सामान के उपयुक्त आंतरिक पट्टियों के साथ सुरक्षित करें। यदि सामान सूटकेस बंद करने से पहले कपड़े ठीक से नहीं रोका गया है, तो वे खिसका सकते हैं, रगड़ कर सकते हैं।
  • पैक शीर्षक 10 चित्र देखें
    3
    कपड़े ढेर मत करो कपड़ों की अपनी वस्तुओं को तह करना और उन्हें एक दूसरे के ऊपर ढेर करना पैक करने का सबसे कारगर तरीका नहीं है, क्योंकि आपकी मां ने आपको यह विधि सिखाई है। मुड़ा हुआ टुकड़े बहुत सारे स्थान लेते हैं और यात्रा के दौरान अधिक होने की संभावना अधिक होती है। वह पहले से वर्णित "स्किन" पद्धति के लिए विकल्प चुनती है या कम से कम उसके कपड़ों को रोल करने की कोशिश करती है ताकि वे बहुत भारी न हों।
  • चित्र शीर्षक 11 चरण



    4
    अन्य वस्तुओं को रखने के लिए जूते में जगह का उपयोग करें इस क्षेत्र को मत भूलना, छोटी वस्तुओं जैसे मोज़े, अंडरवियर, आभूषण और इतने पर डालने के लिए आदर्श। यदि आप कुशलतापूर्वक पैक करना चाहते हैं, तो सामान के किसी भी भाग को छोड़ने के बिना, अपने निपटान में सभी जगह का उपयोग करना महत्वपूर्ण है।
  • जूते चुनने के बाद, उन्हें बैग के नीचे या सूटकेस के किनारों पर रखें।
  • यदि वे थोड़ा गंदे हैं और आप नहीं चाहते कि उन्हें अपने कपड़े से संपर्क करें, उन्हें एक प्लास्टिक बैग में डाल दें और उन्हें अपने सूटकेस में डालने से पहले कस कर रखें।
  • चित्र शीर्षक चरण 12
    5
    तल पर भारी वस्तुओं को व्यवस्थित करें हमेशा ऊपरी वजन की वस्तुओं, जैसे कि किताबें, लैपटॉप, जूते या हेयर ड्रायर (जो आपको प्रकाश की यात्रा करने के लिए नहीं लेना चाहिए!) बैग या सूटकेस के नीचे। क्यों? वे इस हिस्से में घूरते हैं और यात्रा के दौरान नहीं बढ़ना चाहते हैं। इसके अलावा, थैले के ऊपर भारी वस्तुओं को डालने से नीचे के कपड़ों को गिराने की संभावना बढ़ जाएगी।
  • चित्र शीर्षक चरण 13
    6
    नाजुक वस्तुओं की व्यवस्था करें और आसानी से ऊपर उच्च शिकन। टुकड़े जैसे सुरुचिपूर्ण सूट और नाजुक चीजें जो जल्दी से पकाते हैं सूटकेस के ऊपरी भाग पर, शायद एक परिधान बैग में रखा जाना चाहिए। तब उन्हें हटा दिया जाना चाहिए और जैसे ही वे अपने गंतव्य पर पहुंचें, लटकाए जाएंगे।
  • यदि आपके कपड़े यात्रा करते समय झुर्री हुई हो जाते हैं, तो जब आप स्नान करते हैं तो उन्हें बाथरूम में लटकाएं गर्म स्नान में भाप को धीरे-धीरे काम करना चाहिए ताकि "खिंचाव" बनाने के लिए लोहे का उपयोग करना जरूरी हो।
  • विधि 3

    फुर्बा मेनर में सूटकेस बनाएं
    पैकेट चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    1
    अकेले भारी टुकड़ों के बजाय कपड़े लगाने के लिए चुनें यदि आप अभी भी अपने गंतव्य की मौसम की स्थिति के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो उन कपड़ों को पैक करने के विकल्प पर विचार करें, जो आपको वर्षा वाले कोयले या जीन्स के बजाय भारी बनाने की अनुमति दे सकते हैं इस तरह, आप प्याज तैयार कर सकते हैं और गर्म या ठंडे तापमान के अनुसार टुकड़ों को निकाल सकते हैं या निकाल सकते हैं।
    • उदाहरण के लिए, आप लंबी-बाली और लघु बाजू वाले शर्ट के संयोजन को पैक कर सकते हैं, जिसे अलग-अलग पहना जाना चाहिए या ठंड के मौसम में स्तरित होना चाहिए।
    • या, भारी जीन्स को ले जाने के बजाय, अपने सामान में हल्के लेकिन आरामदायक लेगिंग लगाने का प्रयास करें, जो आप अपने कपड़े और स्कर्ट के नीचे पहन सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक चरण 15
    2
    बाहरी जेब में निजी देखभाल उत्पादों को रखें ज्यादातर सूटकेस और बैग में अतिरिक्त बाहरी जेब होते हैं, जो तरल पदार्थ वाले प्लास्टिक बैग को संचय करने के लिए आदर्श होते हैं। इसे इस हिस्से में रखने से यह आसानी से सुलभ हो जाएगा जब आप सुरक्षा जांच से गुजरते हैं, क्योंकि आपको इसे बैग से निकालना होगा और उसे ट्रे में डाल दिया जाएगा।
  • सूटकेस के इस हिस्से में लिफाफे को रखने से यात्रा के दौरान उत्पादों की पहुंच आसानी होगी, जो उड़ान के दौरान ठंडा करने के लिए एकदम सही है।
  • इसके अलावा, बाकी सूटकेस से तरल पदार्थ अलग रखना एक अच्छा विचार है अगर उनमें से एक को सड़क पर खुलने या फट जाना चाहिए। बैगेज खोलना और चिपचिपा शावर जेल द्वारा कवर किए गए कपड़े के साथ खुद को खोजना कभी सुखद नहीं होता है!
  • चित्र शीर्षक चरण 16
    3
    घर पर अपने क़ीमती सामान छोड़ दो आप सड़क पर अपने महंगे घड़ी या हीरे के गहने ले जाने का मोहक हो सकते हैं, खासकर यदि आप शानदार रात्रिभोज या विशेष कार्यक्रमों में भाग लेने की योजना बना रहे हैं हालांकि, इन मदों के लिए खो जाने, टूटा हुआ या चोरी हो जाने के लिए बहुत आसान है, इसलिए आप उन्हें घर पर सुरक्षित रहने का प्रयास कर सकते हैं। भूमध्य सागर में एक डुबकी और दूसरे के बीच अपनी सगाई की अंगूठी खोने के लायक नहीं है
  • छुट्टियों के लिए आप सस्ते (और शायद पानी प्रतिरोधी) घड़ी खरीद सकते हैं कॉस्टयूम गहने अपने संगठनों को महंगे सोने या चांदी के गहने ले जाने के बिना समृद्ध करने का एक शानदार विकल्प है
  • पैकेट चरण 17 नामक छवि
    4
    छोड़ने से पहले मौसम का पूर्वानुमान देखें यह कदम काफी स्पष्ट है, लेकिन अपने यात्रा से पहले अपने गंतव्य की मौसम स्थितियों के बारे में आपको सूचित करना सुनिश्चित करें अगर लंदन में बारिश हो रही है, तो आप अपने आगमन के लिए अपने सूटकेस में एक छोटे जेब-आकार के रेनकोट और एक छाता डालकर घर पर सनस्क्रीन छोड़ देंगे। और यद्यपि कुछ जलवायु परिवर्तन की उम्मीद है, निश्चित क्षेत्रों में, अगर गारंटी नहीं दी जाती है, तो आपको उन जगहों के लिए हमेशा दो बार जांच करनी चाहिए जहां तापमान अकस्मात गर्म होने से अचानक ठंडा हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक चरण 18
    5
    तटस्थ पर जाओ अपने संगठनों की योजना बनाते समय, अधिक तटस्थ रंगों का उपयोग करने की कोशिश करें जो अच्छी तरह से मेल खाते हैं, खासकर यदि आप व्यवसाय पर यात्रा कर रहे हैं काले, भूरा और भूरे रंग के बहुत अच्छे हैं और आप कभी भी एक शांत सफेद शर्ट या ब्लाउज के साथ गलत नहीं हो सकते। यदि आप इन रंगों के चयन के विचार से ऊब रहे हैं, तो आप सहायक उपकरण या एक जीवंत टाई के साथ रंग का स्पर्श जोड़ सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक चरण 1 9
    6
    किसी भी प्रतिबंधित आइटम के बारे में जानें हवाई जहाज के नियमों के बारे में जानने के लिए, सामानों पर ले जाने के लिए कौन सी वस्तुएं निषिद्ध हैं इन प्रतिबंधों के बारे में जागरूक होने से आपको गलती से रेजर ब्लेड या जेल मोमबत्तियों को पैक करने से रोका जा सकेगा, जो चेक-इन एजेंटों को जांच के दौरान संदेह करेगा और आप यात्रा में देरी का कारण होगा।
  • पैक स्टेप 20 नामक छवि
    7
    वजन की जांच करें यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप एयरलाइन के वजन प्रतिबंधों से अधिक नहीं हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए घर छोड़ने से पहले आप अपना सामान तौलना सुनिश्चित करें। हालांकि कुछ एयरलाइन पर्याप्त लचीले हैं, दूसरों को बहुत अधिक के लिए अत्यधिक शुल्क लेने के लिए आपको खुशी होगी। यदि संभव हो तो कुछ पाउंडों के मार्जिन को छोड़ने की कोशिश करें, ताकि जब आप वापस आ जाएं तो आप स्मृति चिन्ह या उपहार वापस ला सकते हैं।
  • टिप्स

    • सामानों और सामानों के सामानों के आकार और वजन के प्रतिबंधों के बारे में पता करने के लिए हवाई अड्डों के नियमों की जांच करें और पता करें कि कौन सी चीजें सुरक्षित हैं
    • सूटकेस का वजन कम करने के लिए यात्रा करते समय जूते की सबसे बड़ी जोड़ी रखो।
    • सभी आवश्यक दवाओं को पैक करना याद रखें
    • किसी भी चार्जर और एडेप्टर को वापस ले लें।
    • अपने बटुए में स्थानीय मुद्रा से कुछ पैसे लाओ
    • सुनिश्चित करें कि आपके फोन, आइपॉड, लैपटॉप और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को आपके जाने से पहले पूरी तरह से चार्ज किया जाता है।
    • सूटकेस लेबल पर अपना नाम, अपना टेलीफोन नंबर, आपका पता और अपना ईमेल लिखें, जिसे आप हारते ही लौटा सकते हैं
    • अपना पासपोर्ट मत भूलिए!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com