सूटकेसेस के लिए एक बेल्ट का उपयोग कैसे करें

जो लोग अक्सर यात्रा करते हैं, उन सभी खर्चों से बचने की आवश्यकता होती है जो खुलने वाले सूटकेस की परेशानी से निपटने के लिए होती है। टिकाएं और क्लिप गारंटी नहीं देते कि सामान पूरी तरह से बंद रहता है - पट्टियाँ इसके बजाय एक उत्कृष्ट उपकरण है जो इस जोखिम को रोकता है। यह एक खरीदने के लिए सलाह दी जाती है जो सूटकेस को और अधिक आसानी से पहचानने योग्य बनाता है, यहां तक ​​कि बेहतर अगर ताला या संयोजन से सुसज्जित आप बैग को बहुत कॉम्पैक्ट रखने के लिए या हस्तांतरण के दौरान एक दूसरे के दो बैग जोड़ने के लिए पट्टा का उपयोग कर सकते हैं।

कदम

विधि 1
सुरक्षा में सामान रखो

एक सामान का पट्टा चरण 1 का उपयोग करें
1
एक कठोर सूटकेस के चारों ओर पट्टा लपेटें बेल्ट के कार्यों में से एक यह है कि सामान यात्रा करते समय गलती से खोलने से रोकता है। इस प्रकार का मामला एक लॉक या क्लिप से लैस है जो लोडिंग और अनलोडिंग के दौरान प्रभाव के कारण क्षतिग्रस्त हो सकता है।
  • आप एक कठोर सूटकेस शीर्ष पर क्लिप का एक प्रकार है कि है, तो आप, पट्टा लपेट ताकि अच्छी तरह से Chiusa- पदों सामान के सामने या पीछे चेहरे के केंद्र के लिए बकसुआ रखता है और बैंड मजबूत करने के लिए है इतना है कि यह करने के लिए पक्षपाती है सतहों लेकिन उन्हें झुकाव के बिना।
  • पट्टा सामान के उद्घाटन के साथ एक सही कोण बनाना चाहिए
  • एक सामान का पट्टा चरण 2 का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    सुनिश्चित करें कि बैंड नरम सूटकेस के ज़िप को छेदता है। यदि आपके पास इस प्रकार का सामान बहुत भरा हुआ है, तो तेजी फूट सकता है, लेकिन एक पट्टा इस संदर्भ में भी कॉम्पैक्ट सूटकेस रखने में सक्षम है।
  • कंटेनर को बंद रखने के लिए पर्याप्त बैंड को कसकर दबाएं, अगर जिपर को रास्ता देना चाहिए।
  • एक सामान का पट्टा चरण 3 का उपयोग करें
    3
    उन दोनों के बीच कई सूटकेस लपेटें। लम्बी संभाल के साथ खड़ी बड़े आकार को पकड़ो और दूसरे को पहले आकार के आकार में रखो, विस्तारित संभाल के एक तरफ रखने के लिए ख्याल रखना। दो कंठों या किनारे के पास संभाल से गुजरने वाले कंटेनरों के नीचे और चारों ओर का पट्टा ले लें, अगर संभाल में केवल एक छड़ी है
  • बड़े सूटकेस के सामने वाले चेहरे के बीच में बकसुआ ले आओ। बैंड को सही जगह पर चलने से रोकने के लिए पर्याप्त कड़े रहें, लेकिन उस बिंदु तक नहीं जहां दबाव के कारण इसे मुड़ना पड़ता है।
  • यह सुनिश्चित करने के लिए आपको अपनी पूरी कोशिश करनी चाहिए कि संभाल किसी भी तरह बंद हो, क्योंकि यह परिवहन के दौरान खुला नहीं रह सकता।
  • एक सामान का स्टैप चरण 4 का उपयोग करें
    4
    बेल्ट के प्रत्येक मुफ्त भाग को सुरक्षित रूप से सुरक्षित करें एक बार जब सूटकेस के चारों ओर कसकर लपेटा, वहाँ पक्ष जो कि इस कहीं अटक रहता बेल्ट में ही की कगार भाग के तहत लोड हो रहा है या उतारने संचालन, infilala दौरान से बचने और एक गाँठ के साथ इसे ठीक करने penzola- का एक हिस्सा हो सकता है।
  • इनमें से अधिकांश डिवाइस को अलग-अलग लंबाई में समायोजित किया जा सकता है - इसलिए यदि आपको बड़े हिस्से के बजाय एक छोटा सा बैग सुरक्षित करने की आवश्यकता है, तो यह एक लंबा, ढीला खंड रहने की संभावना है।



  • विधि 2
    बेल्ट चुनें

    एक सामान का पट्टा चरण 5 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक आकर्षक रंग चुनें। एक व्यक्ति के सामान के साथ किसी दूसरे व्यक्ति को भ्रमित करने में काफी आसान है और पट्टा एक विस्तार है जो इसे पहचानने में आपको मदद करता है। यदि आप गुलाबी, चमकीले हरे या बहुरंगी बैंड का चुनाव करते हैं, तो सूटकेस को दूसरों के बीच में खड़ा करने के लिए आवश्यक सुविधा दें।
    • यदि आप अन्य परिवार के सदस्यों के साथ यात्रा करते हैं और समान सामान रखते हैं, तो विंग ने सभी को अपनी स्वयं के कब्जे लेने की अनुमति दी है।
  • एक सामान का पट्टा चरण 6 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    बंद करने के प्रकार पर ध्यान दें अधिकांश बैंड में एक बकसुआ होती है जो उन्हें पक्षों पर कुचल कर खुलती है। यह संभवतः सबसे सरल रिलीज मॉडल है जिसे आप चुनना चाहिए - आपको यह सुनिश्चित करने के लिए प्रयास करना चाहिए कि आप इसे बिना किसी कठिनाई को खोल सकते हैं, लेकिन साथ ही अनजाने में टग बंद नहीं करते हैं।
  • कुछ बेल्ट एक प्लास्टिक क्लिप या धातु बेल्ट, जिसके माध्यम से आप हालांकि fascia- से मुक्त अंत थ्रेड के समान है, इस मॉडल नहीं की सलाह दी जाती है, क्योंकि आप एक लंबे समय के सामान को सुरक्षित करने के टिंकर करने के लिए है।
  • एक सामान का पट्टा चरण 7 का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक ताला के साथ एक पट्टा चुनें यह मॉडल बंद सामान रखता है, लेकिन चोरी के खिलाफ कुछ सुरक्षा भी प्रदान करता है। कुछ बक्से में तीन अंकों वाले संयोजन लॉक होते हैं जिन्हें खोलने के लिए चुना जाना चाहिए - यह चोरों के खिलाफ एक निवारक है जो सूटकेस की सामग्री पर अपना हाथ लेना चाहते हैं।
  • यद्यपि सुरक्षा महत्वपूर्ण है, कुछ यात्री इस प्रकार के बेल्ट से सलाह देते हैं क्योंकि यह नियंत्रण कार्यों को धीमा कर देती है - एजेंट जो सामान का निरीक्षण करना चाहते हैं, संयोजन बेल्ट के कारण ऐसा नहीं कर सके।
  • यदि आप अक्सर संयुक्त राज्य अमेरिका की यात्रा करते हैं, तो आप द्वारा अनुमोदित एक बेल्ट खरीद सकते हैं टीएसए. ये सुरक्षा एजेंसियों के कब्जे में एक पासेपार्टआउट से सुसज्जित मॉडल हैं जो ज़रूरत के मामले में लॉक खोल सकते हैं। आप उन्हें सबसे हवाई अड्डों और यात्रा सहायक दुकानों में खरीद सकते हैं।
  • चीजों को आसान बनाने के लिए, आपको संयोजन लिखना और उस स्थान पर टिकट संग्रह करना चाहिए जिसे आप आसानी से एक्सेस कर सकते हैं - इस तरह, एक सूटकेस के साथ कहीं न कहीं अटक जाएं जिसे आप नहीं खोल सकते।
  • टिप्स

    • सामान को दो स्ट्रैप्स के साथ लपेटने के लिए सलाह दी जाती है, ताकि किनारों को भी सुरक्षित किया जा सके।
    • आप एक ही बेल्ट उपयोग कर रहे हैं समय का एक सा `होने के लिए आपको समय-समय पर निरीक्षण करना चाहिए, यह उत्कृष्ट शर्तों में है अगर यह पहना जाता है सुनिश्चित करने के लिए, जब आप इसे उपयोग कर रहे हैं यह तोड़ सकते थे।

    चेतावनी

    • पट्टियाँ चोरी के खिलाफ एक गारंटी का प्रतिनिधित्व नहीं करती हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com