कैसे एक नाग को जमे हुए खाद्य देने के लिए

सांप-कैप्टिव सांपों को भोजन में भोजन करना मुश्किल और खतरनाक होता है, मालिक और साँप के लिए दोनों। जमे हुए कृन्तकों का उपयोग करने से साँप का खतरा कम हो जाता है, मालिक और सरीसृप पर तनाव कम हो जाता है, और आपको थोड़ा चूहा देखने के लिए रोकता है। वे अक्सर बहुत सस्ता भी होते हैं!

कदम

छवि शीर्षक एक फ़ीड फ्रोजन फूड चरण 1
1
गर्म पानी के कटोरे में कृंतक की रक्षा करें। इसे माइक्रोवेव में पिघलना मत! हो सकता है कि यह आकर्षक हो, यह मांस पकाना और सांप को बीमार बना देगा। फ्रिज़र से एक जमे हुए कृंतक लें और इसे एक अलग प्लास्टिक बैग में रखें। बैग को 3/4 गर्म पानी से भरे हुए कटोरे में रखो। पानी में पूरी तरह से डूबे हुए चूहे रखने के लिए लिफाफे पर एक गिलास या एक कप रखो। दो घंटे के लिए माउस छोड़ दो, और याद रखने के लिए एक टाइमर सेट करने के लिए मत भूलना!
  • छवि शीर्षक एक फ़ीड फ्रोजन फूड चरण 2
    2
    टाइमर सक्रिय होने पर कटोरे से माउस निकालें। यदि आपकी कोई ज़रूरत है तो पिलरों को तैयार करें, माउस को लेने के लिए और अपने भूखे सांप के मुंह से सुरक्षित दूरी पर अपना हाथ रखें।
  • छवि शीर्षक एक फ़ीड फ्रोजन फूड चरण 3
    3
    अपने सांप को उस क्षेत्र में रखें जहां आप उसे खिलवाते हैं। यह अत्यधिक सलाह दी जाती है कि वह अपनी जमीन में सांप को न खिलाएं, क्योंकि यह सरीसृप को यह धारणा देती है कि उसके क्षेत्र में प्रवेश करने वाला कुछ भी भोजन है (उदाहरण के लिए, आपका हाथ गलत तरीके से हो सकता है)। आप ऊंचे पक्षों, एक अलग जमीन या यहां तक ​​कि एक टैंक के साथ एक बिन का उपयोग कर सकते हैं। बस नाली प्लग याद है!
  • याद रखें कि कुछ सांप खाने से पहले या बाद में संभालना पसंद नहीं करते हैं इस मामले में, आप अपने साँप को अपनी मिट्टी में भोजन कर सकते हैं, जब तक आप चिड़िया को संभालने के लिए पियर का इस्तेमाल करते हैं या पिंजरे के अंदर एक चट्टान या शाखा पर छोड़ देते हैं। इससे काट लेंगे होने का खतरा कम होगा।
  • छवि शीर्षक एक फ़ीड फ्रोजन फूड चरण 4
    4



    साँप के साथ क्षेत्र में कृंतक रखें। कुछ साँपों को एक चूझीदार कृंतक खाने में कोई कठिनाई नहीं होती है, और वे लगभग 15 मिनट में ऐसा करेंगे। यदि हां, तो आप कर रहे हैं और फिर आप सांप अपने सामान्य बाड़ में वापस ला सकते हैं।
  • फ़ीड एक सर्क फ्रोजन फूड चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    यदि आपके साँप को भोजन में कठिनाई होती है, या इससे पहले ही पहले से ही पहले से ही खाना खाया गया है, तो आपको पहले से थोड़ा कठिन काम करना पड़ सकता है। आप साँप के सामने पूंछ से माउस को हिलाएं। आकस्मिक काटने से बचने के लिए यदि आप करते हैं तो पेएर का उपयोग करें। यदि सड़ांध के द्वारा सांप को डरा लगता है, तो इसे थोड़ी दूरी और थोड़ी दूरी से हिलाएं। यदि साँप एक हमले की स्थिति में है, लेकिन आगे नहीं बढ़ता है, तो उसके स्नूप को टैप करने का प्रयास करें हालांकि, ऐसा मत करो, यदि आपका साँप एक बॉल पायथन है, क्योंकि आप सरीसृप को डरा सकते हैं और आप क्या चाहते हैं इसके विपरीत परिणाम प्राप्त कर सकते हैं! थोड़ा धैर्य के साथ, आपको यह देखना चाहिए कि साँप पहले से ही मृत शिकार और कुचलने वाला होगा, और यह सामान्य रूप से इसे खाएगा आपको साँप को जाने देना पड़ सकता है "हत्या" शुरुआत में एक बार से अधिक मृत कृंतक निराश मत हो! शिकार सर्प अपने सांप को खिलाने के लिए एक सुरक्षित और अधिक मानवीय तरीका है।
  • छवि शीर्षक एक फ़ीड फ्रोजन फूड चरण 6
    6
    साँप को अपनी जमीन पर लौटना और इसे गर्म, अंधेरे इलाके में खाने के लिए अनुमति दें। सावधान रहें जब आप सांप को वापस ले लें, क्योंकि यह अभी भी खा सकता है इसे बिन से बाहर छोड़कर इसे बाद में आमतौर पर इस समस्या का उपचार किया जाता है।
  • टिप्स

    • फ्रोजन में लंबे समय तक जमे हुए चूहों को संग्रहीत किया जा सकता है, यदि उन्हें वैक्यूम में रखा गया हो।
    • यदि साँप नहीं खाती, जादू इलाज को माउसमेकर कहा जाता है यह एक ऐसा उत्पाद है जो ऑनलाइन या पालतू दुकानों में खरीदा जा सकता है, जिसे कृंतक पर लगाया जा सकता है। कृंतक पर एक बूंद या दो भी सबसे अनिच्छुक सरीसृप को आकर्षित करेगा। समय के साथ आप धीरे से उन का उपयोग करना बंद कर सकते हैं जब सांप मृत शिकार के आदी हो गए हैं।
    • वैकल्पिक रूप से, कुछ चिकन स्टॉक के साथ कृंतक छिड़कें। इसका माउसमेकर बूँदें पर एक समान प्रभाव होना चाहिए
    • कभी-कभी सांप शिकार से अवगत नहीं होते हैं, माउस को त्वरित टग शिकार पर हमले का कारण बन सकता है। विपरीत भी सांप के लिए होता है जो एक गर्म और अंधेरे जगह में माउस से अकेले रहना पसंद करते हैं और शांति और चुप्पी में शिकार का उपभोग करते हैं।
    • याद रखें, कि हर साँप अलग है! विभिन्न तकनीकों की कोशिश कर रहें
    • यहां तक ​​कि माउस का सिर एक समाधान है, अगर आप इसे महसूस करते हैं! यह मस्तिष्क को कुचलने के लिए कुछ मस्तिष्क को पलायन करने का आदेश देता है यह चिकन शोरबा के रूप में एक ही प्रभाव है।

    चेतावनी

    • यदि आप सांप काट लेंगे, तो स्वच्छता उपायों की तुरंत चिंता न करें, जब तक कि यह जहरीली न हो। साँप को छोड़ने के लिए, सिर के पीछे की तरफ थोड़ा दबाव डालें, जहां जबड़े अलग-अलग होते हैं। सांप अपने मुंह को खोलने तक अपनी उंगली (या किसी भी काटवाले भाग) को दूर न करें, क्योंकि साँप फेंग में दुबला होता है और आप आपकी त्वचा को फाड़ सकते हैं या सरीसृप के दाँत को तोड़ सकते हैं काटा हुआ भाग कीटाणुरहित, और सांप को दंडित करने की कोशिश मत करो। यह समझ में नहीं आता है, और आप बस एक और काट ले सकते हैं। साँप के साथ समय बिताते हुए और सुनिश्चित करें कि आप अपने आप पर विश्वास करते हैं कि काटने से बचने का एक बेहतर तरीका है।
    • सुनिश्चित करें कि आपका कृंतक आपके पालतू जानवर के लिए बहुत बड़ा नहीं है, क्योंकि इससे गंभीर क्षति हो सकती है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • जमे हुए कृन्तकों
    • चिमटा
    • सांप को खिलाने के लिए अलग कंटेनर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com