कैसे सही आदमी को खोजने के लिए

यदि आपके पास किसी दूसरे के बाद असफल संबंध हैं और आप सही व्यक्ति के साथ आने के लिए इंतजार करने से थक गए हैं, तो यह कार्रवाई के लिए समय है आदर्श पार्टनर को खोजने की संभावना बढ़ाने के लिए नीचे दी गई सलाह का पालन करें।

कदम

छवि का शीर्षक सही व्यक्ति चरण 1 प्राप्त करें
1
अपना जीवन जीना सबसे अच्छी बात यह है कि "कोई भी" और अधिक आकर्षक देखने के लिए कर सकता है एक रोचक और पुरस्कृत जीवन का नेतृत्व करना है - केवल जो लोग गड़बड़ी कर रहे हैं या असुरक्षित हैं, उन लोगों के साथ रहना चाहते हैं जो दिलचस्पी नहीं रखते हैं या दोस्त नहीं हैं। आपको क्या पसंद के बारे में सोचो: यदि आप एक आदमी है जो यात्रा सप्ताहांत खर्च करता है के साथ रहना पसंद करते हैं, अधिक समय लग रहा ग्रामीण इलाकों में चलता है, एक उपकरण है, जो रहने वाले कमरे में वीडियो खेलने के लिए हर समय बैठा है जो आप नृत्य करने के लिए ले जाता है, या किसी को करने के लिए खेल रहे हैं खेल और टीवी देखना? अपने दोस्तों में भाग लेने, शौक पर अपनी रुचि और समय व्यतीत करने के बाद उसी मानकों को रखें: इस तरह आप कुछ दिलचस्प लोगों से मिल सकते हैं। किसी नए से मिलने के तुरंत बाद अपनी नई रुचियां नहीं छोड़ें, बल्कि उन्हें अपने जीवन का अभिन्न अंग बनाते हैं। इस तरह आप खुश और अधिक स्वतंत्र महसूस करेंगे, जो बदले में, आपको यह तय करने में मदद करेंगे कि कौन भाग लेगा और साथ ही दिलचस्प लोगों की आंखों में आपको अधिक आकर्षक बना देगा।
  • चिपचिपा मत बनो जिन लोगों को पता नहीं कि अकेले रहने के लिए रोमांटिक भागीदारों को आकर्षित नहीं किया जाता है, और अगर वे उन लोगों को आकर्षित करते हैं जो भावनात्मक रूप से अस्थिर होते हैं (जैसे, जो दूसरों को नियंत्रित करना चाहते हैं)
  • छवि का शीर्षक सही व्यक्ति चरण 2 प्राप्त करें
    2
    सही जगहों पर अपने आदर्श व्यक्ति की खोज करें। सबसे पहले, उस व्यक्ति की कल्पना करें जिसकी आप तलाश कर रहे हैं। महत्वपूर्ण विशेषताओं और गुणों की एक सूची बनाओ जो आप किसी व्यक्ति में चाहते हैं, लेकिन सावधान रहें कि गैर-अनिवार्य चीज़ों में उपयोग न करें। सूची के शीर्ष पर "जिम्मेदार", "सम्मान" और "ईमानदार" जैसे गुण होना चाहिए, और सतही सुविधाओं की तरह नहीं होना चाहिए जैसे "अंधेरे बाल"अन्यथा आप उस व्यक्ति को बाहर कर सकते हैं जो आपके लिए सही हो। (यदि आपकी सूची बहुत लंबी है, तो आप को वास्तव में क्या देख रहे हैं, इसके बारे में थोड़ा सोचना चाहिए और लगता है)। एक बार जब आप जानते हैं कि आप क्या ढूंढ रहे हैं, तो सोचें कि आपका आदर्श व्यक्ति क्या भाग ले रहा है। क्या आप उसे एक बार में शराब पी सकते हैं, या क्या वह उसे एक गोल्फ खेलने, पार्क में जॉगिंग, विश्वविद्यालय में पढ़ना, एक आर्ट गैलरी में जाने की अधिक संभावना है? 10 जगहों पर विचार करें कि आप अपने भावी पति को शामिल करने के लिए चाहते हैं (जब तक आपको इन जगहों पर आयोजित गतिविधियों में गंभीर रूप से दिलचस्पी लेनी होती है और आप वहां अकेले भी जाते हैं) और अंत में, इन जगहों को यथासंभव अधिक उपस्थित रहें, हमेशा अपने निजी जीवन की उपेक्षा न करें। आप जल्द ही अपने आप को और अधिक लोगों से मिलेंगे - और पुरुषों - बस आप के बारे में भावुक होने पर समय व्यतीत करके।
  • छवि शीर्षक से सही आदमी चरण 3 प्राप्त करें
    3
    अतीत को भूल जाओ यदि आप अपने पुराने भावनात्मक घाव एक नए रिश्ते में प्रवाह कर सकते हैं (कि हमेशा की तरह सत्ता संघर्ष पुनः जीने या संदेह की नजर से अपने नए साथी की हर चाल देख रहा है) करते हैं आप गलत आदमी को चुनने का जोखिम, या कम से कम तोड़फोड़ करने के लिए एक रिश्ता सिर्फ पैदा हुआ। भावनात्मक दुखों को प्रबंधित करना सीखें, या यदि आवश्यक हो, तो परिस्थितियों की स्थिति जानें भावनात्मक दुरुपयोग कि आप में रहता है ताकि आप वास्तव में क्या कर रहे हैं के लिए नए रिश्ते को देख सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से दायें मैन चरण 4 प्राप्त करें
    4
    आप जो कपड़े पहनते हैं उसे आपको अपने बारे में सहज और आत्मविश्वास महसूस करना चाहिए। कभी नहीं सोचो कि आप केवल एक आदमी को आकर्षित करने के लिए उत्तेजक रूप से तैयार करने के लिए बाध्य हैं। आमतौर पर, महिलाओं को जो एक तरीके से पोशाक या तो बहुत उत्तेजक या बहुत स्वयंसेवी इसे और अधिक मुश्किल पुरुषों का ध्यान जो yet- एक औरत है जो बहुत उत्तेजक एक सा होने का आभास दे `हताश में पोशाक नहीं जानते आकर्षित करने के लिए - जबकि एक महिला जो एक अति रूढ़िवादी तरीके से कपड़े पहनती है, वह गंभीर दिखाई देती है और उसकी प्राकृतिक कामुकता दबाने की धारणा देती है। बेशक, पुरुष सभी एक जैसे नहीं लगता है, लेकिन सामान्य तौर पर, एक खूबसूरत तरीके से ड्रेसिंग करने से पुरुष एक खूबसूरत महिला की तलाश में आकर्षित होंगे
  • जिस तरह से आप स्वीकृति या पुष्टिकरण देखने के लिए कपड़े पहने हुए हैं, उसके बजाय अपने व्यक्तित्व के लिए सुरक्षा को झुकावकर जो कुछ भी आपके कपड़े की शैली को व्यक्त करते हैं।
  • छवि शीर्षक से सही आदमी चरण 5 प्राप्त करें
    5
    इश्कबाज करने के लिए जानें जो तकनीक पुरुषों पर सबसे अच्छा काम करती है वह भौतिक होने के बावजूद भी इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अत्यधिक उत्तेजक होना चाहिए। जब आप देखते हैं एक आदमी है जो अपनी रुचि, उसकी आँखों में देखो और sorridi- दिखाया गया है कि मुस्कान सबसे प्रभावी हथियार है कि एक औरत attraente.Considera इस दृश्य देखने के लिए उपयोग कर सकते हैं में से एक है: एक औरत उसकी आँखों एक आदमी है जो पसंद करती है में लग रहा है , वह देखता है कि वह उसकी तरफ देख रहा है, धड़कता है और अपनी आँखों को कम करता है- फिर वह साहस लेता है और फिर से देखता है उस पर मुस्कुराता है (शायद आपको लगता है कि यह विवरण बहुत पुराना है, लेकिन यह साबित हुआ है कि इस प्रकार के इंटरैक्शन का सभी पुरुषों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है)। लेकिन अतिरंजित होने की सावधानी बरतें: पुरुषों को एक सकारात्मक विशेषता के रूप में प्रस्तुत करने पर शायद ही मुश्किल लगता है। जिस व्यक्ति को आप अपनी आँखों में पसंद करते हैं और मुस्कान देखते रहें, लेकिन परेशान करने के लिए बहुत ज्यादा नहीं। यदि वह शर्म महसूस करता है और दृष्टिकोण नहीं करता है, तो उसे देखने की कोशिश करें - अगर वह शर्मिंदगी महसूस करता है और आपकी आंखों को देखने से बचा जाता है, तो उसे अकेला छोड़ दें।
  • एक बार जब तुम पास हो जाओ, शांत रहो और आराम करो और उसके लिए अपना कदम उठाने की प्रतीक्षा करें। वह उसके साथ चुटकुले: बिना थोड़ी अवधि के लिए उसे ले जाओ, और यौन संकेतों के बिना। उसे अपने बारे में कुछ विशेष रूप से दिलचस्प बताएं, लेकिन अपने बारे में बहुत ज्यादा बात न करें अपने जीवन में रुचि रखते हैं और सकारात्मक तरीके से उस पर टिप्पणी करें। अगर आप से बात करने के बाद भी आप उसके प्रति आकर्षित होते हैं और आपको हँसते हैं, उसके हाथ छूएं (अपने हाथ को मत देखो, लेकिन ध्यान दें कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है) नियमित अंतराल पर शारीरिक संपर्क जारी है। यदि वह आपको शर्मिंदा महसूस करता है, तो आप के बीच की शारीरिक दूरी को बढ़ाएं और वार्तालाप की भावनात्मक तीव्रता कम करें।
  • कई पुरुष एक महिला को लुभाना पसंद करते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको एक नहीं होना चाहिए जो आप नहीं हैं। बहुत से पुरुषों को पहली बार चुंबन करना पसंद है, पहले यौन कदम बनाने के लिए, "मैं आपको प्यार करता हूं" कहने के लिए, लड़की से बाहर जाने या उससे शादी करने के लिए कहने के लिए। हालांकि, कुछ ऐसे मामले हैं जिनमें कोई व्यक्ति पहले कदम नहीं लेना चाहता हो, शायद क्योंकि वह शर्मीली है या क्योंकि उसे नहीं लगता कि उसे काफी प्रोत्साहित किया गया है पहली बैठक के दौरान, जब आप एक कनेक्शन की स्थापना की है और दोनों को छोड़ने के लिए, एक रेस्तरां पर आप जाते हैं, अपने शौक के बारे में बात करने या उन्हें पता है कि तुम सप्ताहांत पर स्वतंत्र हैं यह बताने के लिए चाहते हैं के नाम दें थे - यह आप का अवसर प्रदान करेगा आपको उसके साथ कुछ करने के लिए आमंत्रित करना है उसे अपना फोन नंबर देने के लिए शर्मिंदा मत हो: सभी के बाद यह एक हानिरहित भाव है और विवाह प्रस्ताव नहीं है।
  • छवि शीर्षक से सही आदमी चरण 6 प्राप्त करें



    6
    अलार्म घंटों पर ध्यान दें यह समझना आसान नहीं है कि यदि कोई आपकी रुचि रखता है, तो संदेहास्पद व्यवहार दिखा रहा है, खासकर किसी रिश्ते के शुरुआती चरणों में जब आपकी भावनाएं - और आपकी उम्मीदें - अपने सर्वश्रेष्ठ पर हैं यदि आपको `थोड़ा अच्छा` पर क्रश करने की प्रवृत्ति है, तो इस लेख को पढ़ें:
  • एक मैनिपुलेटिव और आधिकारिक रिपोर्ट को पहचानें
  • मैनिपुलेटिव व्यवहार को समझना
  • एक निराशावादी व्यक्ति को पहचानना
  • छवि शीर्षक से सही आदमी चरण 7 प्राप्त करें
    7
    जब आप किसी के साथ बाहर जाते हैं तो सबसे आम गलतियों से बचें दुर्भाग्य से, इस में कई महिलाएं गलत हैं यद्यपि यह सच है कि पुरुष आम तौर पर सेक्स में रुचि रखते हैं, यदि आप स्थायी संबंध (या शादी भी) के लिए लक्ष्य कर रहे हैं, तो उसके लिए यह जानने के लिए अधिक महत्वपूर्ण होगा कि आप बेहतर जानते हैं कि आप किस प्रकार की महिला हैं वह अपने पूरे जीवन को खर्च करना चाहेंगे जाहिर है यह सब धीमी प्रक्रिया होगी। यह भावनात्मक रूप से आश्रित महिलाओं से बचना होगा जो उन्हें असहज महसूस करते हैं और उन महिलाओं पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो उनके जीवन से दिलचस्प और संतुष्ट हैं और जो इसे स्वीकार करते हैं। वह वह महिला नहीं चाहती जो किसी भी व्यक्ति को ले लेगी और फिर उसे बदलने की कोशिश करेगी- वह एक ऐसी महिला की तलाश करेगी जिसे किसी व्यक्ति की जरूरत नहीं है, लेकिन उसे चाहिये जब उन्हें लगता है कि चीजें बहुत तेजी से बहुत गंभीर हो रही हैं, तो वह किसी के साथ जुड़ने के डर से उसके लिए दौड़ सकता है जिसे वह अभी तक सुरक्षित महसूस नहीं करता है। (इस अर्थ में, पुरुष लगभग हमेशा एक साथी चुनने में अधिक गंभीर होते हैं, और संलग्न करने के लिए धीमे होते हैं क्योंकि वे बहुत ही चयनात्मक हैं।)
  • अपने बारे में बहुत ज्यादा न बताएं चाहे यह पुरुष या महिला, प्रिय मित्र या फेसबुक पर एक अजनबी है, कोई भी आपके जीवन के हर विवरण को जानना नहीं चाहता है उस व्यक्ति के साथ नॉन-स्टॉप के बारे में बात करना, जिसके साथ आप अपने शौक, गपशप, या व्यक्तिगत समस्याओं से बाहर जा रहे हैं उसे दूर चले जाएंगे।
  • छवि शीर्षक से सही आदमी चरण 8 प्राप्त करें
    8
    ध्यान से अपनी संगतता की जांच करें जब रिश्ता खिल रहा है, तो उससे पूछें कि वह जीवन से क्या चाहता है आप इन लक्ष्यों को कैसे प्राप्त करने का इरादा रखते हैं और आप उन्हें प्राप्त करने के लिए क्या करेंगे? क्या वे आपके लक्ष्यों के साथ संगत हैं? व्यक्तिगत मूल्यों, सांस्कृतिक विरासत और संगत उद्देश्यों को एक रिश्ता की सफलता का अनुमान लगाने के लिए मौलिक तत्व हैं। महत्वपूर्ण मतभेदों को अनदेखा न करें (उदाहरण के लिए, यदि आप बच्चों को चाहते हैं या नहीं) उम्मीद है कि उनमें से एक अपना दिमाग बाद में बदल देगा। यह एक बहुत ही अस्थिर और अवास्तविक शुरुआत होगी जो अंत में एक बड़ी निराशा साबित हो सकती है।
  • एक सफल रिश्ते के लिए एक अच्छी संस्कृति भी महत्वपूर्ण है अपनी शिक्षा में देरी न करें - या अपने साथी को वापस लौटाएं - बस `व्यवस्थित` करने के लिए जल्दबाजी के लिए
  • छवि शीर्षक से दाएं मैन चरण 9 प्राप्त करें
    9
    इसका लक्ष्य एक स्वस्थ संबंध करना है। यह समझना हमेशा आसान नहीं होता कि स्वस्थ संबंध कैसे होना चाहिए, खासकर यदि आपको अतीत में चोट लगी है। यदि आप अभी एक बुरे रिश्ते से बाहर आ गए हैं, तो आपका भावुक संतुलन और आत्मविश्वास विफल हो सकता है, जिससे आप सबकुछ संदेह कर सकते हैं।
  • कभी-कभी असहमति के बिना एक स्वस्थ संबंध रखना असंभव है। हालांकि, ऐसा लगता है कि झगड़ों की संख्या कुछ में एक समस्या नहीं है। सभी जोड़ों में अनसुलझे समस्याएं हैं, लेकिन जिन लोगों को इन समस्याओं के साथ जीने का एक रास्ता मिल रहा है, उन्हें अब और खुश भविष्य है। भावनाओं को दबाने और दिखावा करते हुए कि सभी अच्छी तरह से एक खतरनाक मार्ग है जो जल्दी या बाद में तलाक ले जाता है। दूसरे को घृणा करने के लिए, हर बार जब वह बोलता है, अपनी राय को कम करने के लिए आंखों को आकाश में उठाने के लिए, और सम्मान की कमी सभी असफलता के कारण संकट में एक रिश्ते के सभी मजबूत संकेत हैं। पुरुषों आलोचना के प्रति विशेष रूप से संवेदनशील हैं और उनके प्रति कठोर होने से स्थायी संबंध बनाने में मदद नहीं होती है। इसके अलावा, सहवास में शादी की संभावित सफलता के साथ कोई संबंध नहीं है (वास्तव में यह कभी-कभी नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है)
  • एक व्यक्ति को अपनी भावनाओं से "आत्महत्या" करना एक और जोखिम भरा व्यवहार है जिसके कारण तलाक हो सकता है अगर आपको समस्याएं हैं, तो पहले अपने दोस्तों से बात करें, अपने विचारों को व्यवस्थित करें, और अपने फैसले के बजाय अपनी भावनाओं को व्यक्त करने पर ध्यान केंद्रित करें। कहने के बजाय "आप / हमेशा ऐसा करते हैं ...." कहने की कोशिश करो "यह मुझे दुःखी है या मुझे गुस्सा आता है जब ..."
  • उदासीनता या उदासीनता उन कारकों का निर्धारण कर रहे हैं जो संघर्ष से ज्यादा तलाक ले सकते हैं। आश्चर्यचकित नहीं, कुछ टिप्पणीकारों के मुताबिक, जो शादी के पहले साल के दौरान प्यार और स्नेही में बहुत अधिक हैं, वे लंबे और सुखी विवाह की संभावना रखते हैं। इसके विपरीत, जो लोग द्विपक्षीयता दिखाते थे, अक्सर नकारात्मक भावनाओं को व्यक्त करते थे और उन्हें अपने साथी को विफल करने के लिए बर्बाद कर दिया गया था। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि इन भावनाओं को समय के साथ स्थिर रहा।
  • कभी भी अपने साथी को एक बच्चे के रूप में न मानें: उसे डांटना मत, उसे अनावश्यक सलाह दें, उसे न्याय न करें, उसे अंतिम न दें और उसे नियंत्रित करने का प्रयास न करें। यदि आप वास्तव में विरोध नहीं कर सकते हैं, तो स्वीकार करें कि आप जिस तरह से काम करते हैं उसके बारे में आप असहमत हैं, लेकिन इसे स्वीकार और सराहना करते हैं क्योंकि यह है और इसे बदलने की कोशिश मत करो अगर आप आवेग को वापस नहीं रख सकते हैं, तो इसे किसी को देखने के लिए उसे छोड़ दें, जो वास्तव में इसकी प्रशंसा करता है। यही कारण है कि सही स्थानों पर जाकर आपके जैसा साथी मिलना महत्वपूर्ण है। इसे जानने के लिए समय ले लो - अगर आप चाहें तो अपनी शादी को आखिरी बार शादी न करें (उदाहरण के लिए, पहली बैठक के केवल आठ महीने बाद)।
  • छवि शीर्षक से सही आदमी चरण 10 प्राप्त करें
    10
    जल्दी में मत हो जोड़े जो प्यार में सफलता अंत जो जल्दबाजी में निर्णय prendon नहीं है जब वे अभी भी innamoramento- ठोस जोड़ों के चरण के माध्यम से जा रहे हैं शादी करने से पहले एक अधिक स्थिर संबंध बनने से `जुनून के पहले पल` के लिए प्रतीक्षा की है नहीं कर रहे हैं। एक बात यह है कि महिलाओं को पुरुषों से सीखना मजेदार हो सकता है और जब वे युवा होते हैं, तो उनकी व्यक्तिगत संतुष्टि के बारे में सोचते हैं। इस तरह, आप भविष्य में नाराजगी नहीं भुगतेंगे, विशेष रूप से आपके साथी या आपके बच्चों के लिए, क्योंकि वे `जो भी आप चाहते थे वह करने के लिए` आपको अनुमति नहीं देते। वास्तव में अपने साथी को जानने से पहले प्रतिबद्धता बनाने के बारे में चिंता किए बिना पुरुषों (या लड़कों) में भाग लें जब आप किसी गंभीर रिश्ते के लिए तैयार हों, तो आपको समझने में अधिक अनुभव होगा कि आपके लिए कौन नहीं है। बेहद मांग की जा रही है आदर्श नहीं है, लेकिन कभी अपमान सहन न करना। एक रिश्ते के प्रारंभिक दौर के दौरान, आकर्षण मजबूत होता है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि एक महिला को पुरुषों को "चुनें" पुरुषों को पुरुषों के साथ उसी तरह से लेने के लिए समय लेना ज़रूरी है
  • टिप्स

    • अपने साथी को बेहतर जानने के लिए हर अवसर का उपयोग करें।
    • Fein और Schneider द्वारा "नियम" पढ़ें यहां तक ​​कि अगर आप सहमत नहीं हैं, यह काम करता है
    • पुस्तक को पढ़ें "पुरुष शुक्र से मंगल, महिलाएं से आते हैं" अपने साथी के साथ मिलकर यद्यपि शीर्षक मूर्खतापूर्ण लगता है, यह एक बहुत ही आत्मिक पुस्तक है
    • नैन्सी निकोल्स की किताबें पढ़ें
    • पढ़ना "पुरुषों bitches पसंद करते हैं," शेरी अर्गोव द्वारा
    • इंटरनेट पर ईसाई कार्टर के लेख, रोरी राय, और कैरोल एलन पढ़ें
  • अपना समय बर्बाद मत करो प्रेम प्रसंग के प्रारंभिक चरण में, अगर एक आदमी की ओर आपका ध्यान वापस नहीं करता है, यह बुद्धिमान एक महिला (ग्रह उपलब्ध पर अन्य 3 अरब लोगों में से एक की ओर, उदाहरण के लिए) कहीं और अपनी ऊर्जा को निर्देशित करने के लिए है। चारों ओर कई अच्छे पार्टियां हैं, इसमें केवल थोड़े समय लगते हैं और एक को खोजने के लिए कई प्रथम तिथियां होती हैं। जबकि कुछ शर्मीली पुरुषों की सराहना करते हैं, जब एक महिला उन्हें बताती है कि वह उसकी रूचि रखते हैं, तो आम तौर पर पुरुषों की महिलाओं को डर लगता है, जो आक्रामक प्रगति करते हैं, विशेष रूप से यौन संबंध रखते हैं इसका कारण यह है कि अगर किसी पुरुष को `अच्छी तरह से` एक व्यक्ति को अच्छी तरह से जानने की कोशिश करने के बिना `अनुमति` मिल जाती है, तो वह सोचता होगा कि उसका हित केवल सतही है और निराशा की निशानी के रूप में उसकी प्रगति की व्याख्या करेगा। जब एक आदमी ने एक महिला के साथ लंबे समय तक सगाई का विचार नहीं माना है, तो कम से कम एक वर्ष के लिए हमें छोड़ने से पहले शादी के बारे में बात करें (जब तक कि आप उसे पहले न दें), बच्चों, विवाह, या किसी अन्य प्रकार की प्रतिबद्धता किसी भी व्यक्ति को चेतावनी देगी सामान्य तौर पर, अगर कोई व्यक्ति किसी महिला में बहुत दिलचस्पी रखता है तो वह उसे रहस्य नहीं बताएगा - वह बिना किसी रुकावट को लुभाने वाला होगा और वह पहले शादी का सुझाव देगा।
  • चेतावनी

    • यदि वह अपने भविष्य के बारे में आप से बात नहीं करना चाहता है, तो शायद वह आपके साथ इसे खर्च नहीं करना चाहता है
    • यदि आप अपने रिश्ते को सुधारने में रुचि नहीं दिखाते हैं, तो संभवतः आपको ज्यादा परवाह नहीं है
    • पसंद एक-दूसरे को आकर्षित करते हैं यदि उसके मित्र आपके लिए नहीं हैं, तो शायद वह आपके लिए भी नहीं है।
    • यदि आप सही व्यक्ति की तलाश में हैं, तो उसके साथ खेलना न करें। अगर एक आदमी को यह अहसास होता है कि एक महिला अपने अहंकार को संतुष्ट करने के लिए उसका उपयोग कर रही है, तो संभावित रोमांटिक रिश्ते जल्द ही एक आपदा बन जाएंगे। यदि आप वास्तव में उसकी देखभाल कर रहे हैं, तो आपको अपने बारे में सुनिश्चित करना होगा और आपको 100% क्या चाहिए। ईमानदार रहें और रिश्ते को बहुत तेज़ी से बाध्य न करें
    • यहां तक ​​कि अगर आप सभी चरणों का पालन करें और सभी सलाह को समझें, तो आप अभी भी महसूस कर सकते हैं कि आपको सही व्यक्ति नहीं मिला है! प्यार में और जीवन में, कुछ भी अपरिवर्तनीय नहीं है सब कुछ बदलता है आप कुछ भी नहीं कर सकते लेकिन शुरू से ही
    • कुछ महिलाओं - जानबूझकर या नहीं - उन्हें कठिन बनाकर चुनौती पुरुषों उनकी हिम्मत और उनका आत्मविश्वास, अदालत के प्रति अपनी प्रतिबद्धता, चीजों से बुरी तरह से निपटने की उनकी क्षमता, उनकी बुद्धि और उनकी निष्ठा का परीक्षण करने से यह सुनिश्चित हो सकता है कि केवल सबसे अच्छा व्यक्ति ही जीत सकता है। एक नए रिश्ते को शुरू करना तनावपूर्ण और कठिन हो सकता है, इसलिए देखभाल की जानी चाहिए। याद रखें कि कड़ी मेहनत केवल तभी कर सकती है जब वह बिना सालों तक आपको आसानी से ट्रैक कर सके।
    • अपनी भावनाओं के साथ मत खेलो: कुछ महिलाएं काम पर बहुत अनुकूल हैं लेकिन अपने वैवाहिक स्थिति को प्रकट नहीं करना चाहते हैं। कोई भी छेड़छाड़ पसंद नहीं है वारंवारता के दौरान जितनी जल्दी हो सके अपनी व्यक्तिगत स्थिति का खुलासा करें।
    • याद रखें कि बहुत से पुरुष पूरी तरह से एक महिला के साथ बाहर जाने के लिए तैयार हैं और उससे शादी करने का कोई इरादा किए बिना उसके साथ यौन संबंध रखते हैं। वास्तव में, कई पुरुष अपनी पत्नी से शादी करने का कोई इरादा बिना कई वर्षों से एक महिला में भाग लेते हैं तो यह महत्वपूर्ण है कि आप इस तथ्य को बहुत स्पष्ट करते हैं कि कई पुरुषों के सेक्स के लिए इसका मतलब यह नहीं है कि किसी महिला को इसका क्या मतलब है। इसका मतलब यह नहीं है कि पुरुष भावनात्मक रूप से सेक्स में शामिल नहीं हैं, बल्कि, जब एक महिला ने उन्हें "उनका इस्तेमाल" करने का आरोप लगाया है, तो उन्हें अक्सर चोट लगी है - लेकिन आपको गंभीर संबंधों की इच्छा के रूप में यौन क्रियाकलाप की व्याख्या नहीं करनी चाहिए। इसके बजाय, अपनी भविष्य की योजनाओं की चर्चा जैसे ब्याज के उन स्पष्ट संकेतों को देखें
    • पता है कि उन पुरुषों के जीवन में एक अवधि है जिन पर वे शादी करने को तैयार हैं। उस समय से पहले, वे एक अस्थिर वित्तीय अवधि में हो सकता है, अभी भी छात्रों या यहाँ तक कि Career- लड़कियों "अनुभव हासिल करने" के बजाय fixed- जोखिम भरा व्यवहार में बहुत अधिक समय खर्च करते हैं एक साथी खोजने के लिए के साथ बाहर जाने बनाने के लिए समर्पित किया जा रहा है (हालांकि वे हमेशा नए अनुभवों के लिए जोखिम और `शिकार` की इच्छा रखते हैं और यदि वे पूरी तरह से वंचित रहते हैं तो वे नाखुश महसूस करेंगे)। एक बार जब कोई व्यक्ति अपने दोस्तों के साथ शराब पीने और आकस्मिक रिश्तों को बाहर करने के लिए थका हुआ हो, अपना करियर अधिक गंभीरता से लेता है और घर खरीदने का फैसला करता है - तो वह शादी के बारे में सोचना शुरू कर देगा। कुछ दुर्लभ मामलों में, एक महिला इस संक्रमण को गति देने में सक्षम हो सकती है, लेकिन किसी भी मामले में उसे तब होना चाहिए जब वह तैयार हो। इसलिए आपको अल्टीमेटम, आशान्वित, या आँसू या अन्य व्यवहार की आवश्यकता नहीं होगी जो नकारात्मक रूप से व्याख्या करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com