यह पता कैसे करें कि आपका प्रेमी आपको धोखा दे रहा है या नहीं

अगर आपको संदेह है कि आपके प्रेमी आप पर धोखा दे रहे हैं, तो आपका रिश्ते शायद एक अनिश्चित शेष में है। हालांकि, आप उस पर आरोप नहीं लगा सकते हैं जब तक कि आप अपने गुप्त संबंधों को साबित करने के ठोस प्रमाण न दें। यहां कई तरीके हैं जो आप सबूत इकट्ठा करने के लिए उपयोग कर सकते हैं और पता लगा सकते हैं कि आपकी उपस्थिति सही है या नहीं।

कदम

विधि 1

अपने व्यवहार में बदलाव देखें
कैच ए हैटिंग ब्वॉयफॉर्म चरण 1 नामक छवि
1
यदि आप सामान्य से अपनी शारीरिक उपस्थिति के बारे में अधिक ध्यान रखते हैं तो देखें। उन्होंने कहा कि, और अधिक प्रशिक्षित करने के लिए, बेहतर पोशाक बाथरूम में अधिक समय बिताने तैयार हो जाओ, या एक नया musky खुशबू उपयोग शुरू कर दिया? खुद में सुधार के माध्यम से स्वास्थ्य और व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों निश्चित रूप से स्वस्थ जीवन का एक विकल्प है, लेकिन यदि आप किसी अन्य महिला के लिए, उसकी खूबसूरती पर विशेष रूप से रोक रहे हैं पर विचार करने के लिए प्रयास करें।
  • कैच ए हैटिंग ब्वॉयफॉर्म चरण 2 नामक छवि
    2
    देखें कि क्या आपकी नींद के पैटर्न या दैनिक आदतों में बदलाव करना शुरू हो गया है। अपने पुरुष आम तौर पर नौ के आसपास बिस्तर पर चला जाता है, लेकिन अचानक सुबह तक बाहर रहने के लिए शुरू किया या रात के बीच, यहाँ हम बिल्ली प्रजनन में घर से बाहर sneaks हैं।
  • इसी तरह, सुबह में जिम जाते या दोपहर में पांच बजे कार्यालय से घर आते हैं, तो आम तौर पर यह या एक निर्धारित दिनचर्या इस प्रकार है, लेकिन अब देर से सोता है या बंद हो जाता है शाम तक काम कर रहा है, उसकी दैनिक कार्यसूची में इन परिवर्तनों सकता है मुझे लगता है कि कि कहीं अपना समय बिताते हैं, शायद दूसरी औरत की कंपनी में।
  • कैच ए हैटिंग ब्वॉयफॉर्म चरण 3 नामक छवि
    3
    अपने आप से पूछें कि क्या यह अधिक विचलित या दूर है? वह आम तौर पर एक बहुत ही चौकस और देखभाल करने वाला साथी है, आपसे पूछ रहा है कि वह दिन कैसे चला गया और उसे रात के खाने के समय आपके साथ लंबी बातचीत करना पसंद है कुछ समय के लिए, हालांकि, आपने अचानक बदलाव देखा है: ऐसा कुछ लगता है कि आपके जीवन में रुचि है या लंबे द्विपक्षीय संवादों से ऊब रहा है। यह एक अलार्म घंटी हो सकती है उनका ध्यान या हित अन्यत्र केंद्रित है, निश्चित रूप से आपके बारे में नहीं।
  • यह घरेलू गतिविधियों में आपकी रूचि को भी कम कर सकता है, जैसे कि बच्चों के साथ समय व्यतीत करना, घर पर रखरखाव कार्य करना, घास काटना आदि।
  • यह निजी संदेश चैट या कंप्यूटर पर, निजी चैट रूम या सोशल नेटवर्क पर अधिक समय खर्च कर सकता है। यदि आप हमेशा इसे अपने फोन या पीसी से चिपके रहते हैं, या जब आप इसे उपयोग करते हैं, तो यह विशेष रूप से गोपनीय हो जाता है, यह एक अलार्म घंटी हो सकता है
  • कैच ए धोखा प्रेमी चरण 4
    4
    अंतरंगता में किसी भी परिवर्तन या विचित्रता को देखें। हो सकता है कि वहाँ सेक्स की आवृत्ति में गिरावट आई है, या आप के साथ अतीत में नई प्राथमिकताओं या स्वाद साझा नहीं किया है चादरों के नीचे गतिविधि में एक अजीब और अचानक वृद्धि देखी है,।
  • आपको यह सोचना शुरू हो सकता है कि आपने एक विशेष स्थान कहाँ पर सीखा है, या कारण आपको बिस्तर पर एक निश्चित वरीयता विकसित करने के लिए प्रेरित किया था। एक संभावित प्रेरणा यह है कि वह दूसरी चाल के साथ नई चाल चलने की कोशिश कर रहा है।
  • इसमें कम यौन इच्छा भी हो सकती है, या बहस के साथ अंतरंगता में आपकी अग्रिमों को अस्वीकार कर सकता है "मैं थक गया हूँ" या "शायद एक और समय" ।
  • कैच ए धोखा प्रेमी चरण 5
    5
    ध्यान दें कि यदि आप रक्षात्मक या गुस्से में आपके साथ अधिक आसानी से और बार-बार आते हैं तो हमेशा की तरह मुसीबत से ज्यादा हमला करने के लिए लगता है, छोटी चीजें हैं जो आम तौर पर परेशान या रक्षात्मक हो जाता है नहीं है जब आप दोस्तों के साथ उसे शाम पूछने के लिए आप से नाराज़ हो जाता है, इन विश्वासघात का संकेत हो सकता है।
  • यदि आपका व्यवहार सामान्य होने और परिवर्तनों को रोकता है, तो आपके लिए एक निश्चित क्रोध का अर्थ होता है, यह आपके अपराध की भावना का प्रतिबिंब हो सकता है क्योंकि यह आपको धोखा देती है यह भी हो सकता है कि आप अपने गुप्त संबंधों की खोज करें।
  • कैच ए हैटिंग ब्वॉयफॉर्म चरण 6 नामक छवि
    6
    ध्यान दें कि वह लड़ाई के बाद कैसे व्यवहार करता है चले जाओ, अपने स्थान की तलाश करें और फिर माफी मांगने के लिए वापस आओ? या आपको माफी माँगने की ज़रूरत नहीं है और आपको दर्दनाक शब्दों के लिए पश्चाताप नहीं दिखाना चाहिए जो आपको संबोधित करते हैं? आम तौर पर, वह क्षमा करने और विवाद को भूलने में अच्छा था, लेकिन अब आप जानते हैं कि वह बदल चुका है, और यह एक जागृत कॉल हो सकता है।
  • यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि आपके प्रेमी के आंतरिक अशांति का आपके साथ कुछ नहीं करना है, और अपनी चिंताओं और भय का प्रतिबिंब है उस व्यक्तिगत क्रोध को न लेने की कोशिश करें जो आप पर फ़ीड लगता है। आपको माफ करने या बेहतर महसूस करने में मदद करने के लिए खुद को दबाव में न डालें। वास्तव में, यह संभव है कि आप इस तरह से व्यवहार करें क्योंकि आप गुप्त संबंधों के कारण वास्तव में दोषी महसूस कर रहे हैं।
  • कैच ए हैटिंग ब्वॉयफॉर्म चरण 7 नामक छवि
    7
    अपने प्रेमी के व्यवहार में किसी भी संदिग्ध परिवर्तन को लिखें यह आपको विश्वासघात के सबूत इकट्ठा करने और अनुसूचियां, तिथियां, बहाने और अन्य चीजों को गुप्त संबंधों के बारे में झूठ बोलाने के लिए इस्तेमाल करने में मदद करेगा।
  • एक साथी जो धोखा देती है, वह कहती है कि वह अपनी प्रेमिका की स्मृति में प्रश्न पूछने या उसके आरोपों को अस्वीकार करने के लिए कहती है, तो उसकी गतिविधियां रिकॉर्ड करना जरूरी है।
  • कैच ए हैटिंग ब्वॉयफॉर्म चरण 8 नामक छवि
    8
    पढ़ना इस अनुच्छेद. यह तय करने में मदद करेगा कि आपका प्रेमी आपके साथ झूठ बोल रहा है या नहीं, यह सही कौशल को ठीक करने में मदद करेगा ज्यादातर लोग झूठ बोलने में बहुत खराब हैं, इसलिए यदि आप अपने झूठ को खोलने के लिए सही तकनीक का इस्तेमाल करते हैं, तो आप खुद को अपने गुप्त संबंधों में कबूल कर पाएंगे।
  • एक बात ध्यान में रखें: एक बार जब वह जानता है कि उसे अपने व्यवहार पर संदेह है, तो वह अधिक सतर्क हो सकता है, क्योंकि इस अधिनियम में नहीं पकड़े। उस मामले में, आपको धोखाधड़ी के सबूत इकट्ठा करने के लिए पहले से ज्यादा सावधानी बरतने और प्रतिबद्ध होना चाहिए।
  • कैच ए धोखा प्रेमी चरण 9
    9
    अपने संदेहों के बारे में उससे बात करने में सक्षम होने पर विचार करें यदि आप अपने व्यवहार में विषमताएं या परिवर्तन देख चुके हैं, तो यह बिल्कुल संभव है कि वह आपको अन्य कारणों से इस तरह का इलाज कर रहा है। वास्तव में, यह नहीं कहा गया है कि आप अपने आप को धोखा दे रहे हैं, शायद आप ऐसे अवसाद, दर्द, गंभीर चिंता और इतने पर जैसे असहमति का सामना कर रहे हैं। अपनी गोपनीयता के चारों ओर घूमने या आक्रमण जैसी कठोर उपायों का सहारा लेने के बजाय अपने संदेहों को बोलते हुए दिखाएंगे कि आप रिश्ते को बनाए रखते हैं और आप इसे काम करना चाहते हैं
  • विधि 2

    अपनी चीजों में छुटकारा पाने के लिए
    कैच ए कोटिंग ब्वॉयफ्रैचर चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपनी गतिविधियों को सेलफोन पर देखें यह पता लगाने की कोशिश करें कि क्या उसने अजीब समय पर लंबे फ़ोन कॉल किए या अन्य लड़कियों के संदेश प्राप्त किए। फोन का उपयोग करने में यह नई आदत भी हो सकती है वास्तव में, आपने शायद ध्यान दिया है कि जब उसे किसी को फोन करना होता है, तो उसे गोपनीयता या स्थान की आवश्यकता होती है, जैसे ही वह कमरे में घुसता है या आप को नुकसान पहुंचाते हैं, जब आप उससे पूछते हैं कि वह किससे बात कर रहा है
    • आप अपने फोन कॉल (एक ही ऑनलाइन फोन पर देख रहे हैं) की सूची प्राप्त कर सकते हैं, तो आप हर एक एक महीने में किए गए कॉल पता चल जाएगा, जो आप अगर वह अजीब घंटे पर लंबी बातचीत की थी और कई फोन कॉल किए गए पता लगाने के लिए एक मौका दे देंगे उस नंबर पर जिसे आप नहीं पहचानते
    • आप अपने संदेशों को पढ़ने और जवाब देने वाली मशीन पर आवाज सुनने की भी कोशिश कर सकते हैं, लेकिन यह विधि अधिक समय लेती है और आपको लाल-हाथ पकड़ा जा सकता है अपने फोन की जांच करने का एक अच्छा समय है जब वह चक्कर लगाने से पहले शॉवर पर ले जाता है या उसे चार्ज करता है
    • यदि आपका प्रेमी अपने फोन को खो देता है, तो एक और रणनीति जो आप कोशिश कर सकते हैं उसे छिपाने के लिए और उसे विश्वास दिलाएं कि उसने इसे खो दिया है। इस तरह, आप अपने फोन कॉल्स और उनके दैनिक संदेशों के माध्यम से ब्राउज़ कर सकते हैं।



  • कैच ए हैटिंग ब्वॉयफॉर्म चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    2
    देखें कि आपने सभी कंप्यूटर पासवर्डों को बदल दिया है या नहीं। या हो सकता है कि वह उसे किसी क्षेत्र या निजी कमरे में स्थानांतरित कर दिया। यह समझने की कोशिश करें कि आपकी पीसी की गतिविधियां चुपके या गुप्त हो गई हैं, जांचें कि क्या आप रक्षात्मक पर हैं और जब आप इसका उपयोग करते हैं तो परेशान हो जाते हैं या स्क्रीन पर आप क्या देख रहे हैं यह देखने के लिए पूछें।
  • यह संकेत दे सकता है कि वह आपके कंप्यूटर पर आपकी पहुंच को सीमित करने की कोशिश कर रहा है और हार्ड डिस्क या ब्राउज़र के इतिहास में कुछ छुपाता है
  • जब वह बाहर आ जाता है और अन्य लड़कियों या साझेदारों की तस्वीरों के साथ छिपे फ़ोल्डरों के लिए हार्ड ड्राइव की जांच करता है, लेकिन अपने पत्रों को भी प्यार करता है पढ़ना इस अनुच्छेद यह कैसे किया जाता है यह जानने के लिए
  • कैच ए हैटिंग ब्वॉयफॉर्म स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने खातों को सोशल नेटवर्क्स और इसी तरह की अन्य साइटों पर देखें। आप ई-मेल, फेसबुक, इंस्टाग्राम और चैट कार्यक्रमों पर एक नज़र डाल सकते हैं। कई बार, फेसिफेरागोस अपने गुप्त गुप्त संबंधों का प्रबंधन करने के लिए इंटरनेट का उपयोग करते हैं, खासकर यदि वे डरते हैं कि पार्टनर फोन की जांच करता है या उनके फोन कॉल की निगरानी करता है।
  • कुछ साथी जो विश्वासघात करते हैं, जैसे tradisci.com या ilmioamante.it जैसी साइटों का उपयोग कर सकते हैं। अपने कंप्यूटर के ब्राउज़र के इतिहास को देखने के लिए यह देखने के लिए कि क्या उसने ऐसे वेब पेजों का दौरा किया है।
  • कुछ धोखेबाज फेसबुक पर अलग-अलग प्रोफाइल भी बना सकते हैं और फिर लोगों को ऑनलाइन संदेश भेजने या एक गुप्त रिश्ते के लिए मिलते हैं। तो, अगर आपने अपने पसंदीदा में सहेजा है या फेसबुक पर कई बार प्रोफाइल या पेज देखा है तो देखें।
  • आप Spokeo या Rapleaf जैसी सेवा का उपयोग करके अपने सहयोगी की छिपी हुई ऑनलाइन प्रोफ़ाइल भी खोज सकते हैं।
  • ये ऐसी वेबसाइटें हैं जो झूठे और धोखेबाज़ को उजागर करने के इरादे रखते हैं, जो उन लोगों के बारे में कहानियां प्रकाशित करते हैं जिन्होंने विश्वासघात किया है। ये कहानियां अन्य महिलाओं को अपनी आंखें खोलने के लिए चेतावनी के तौर पर काम करती हैं
  • कैच ए हैटिंग ब्वॉयफ़र चरण 13
    4
    प्रेम पत्र, उपहार और तस्वीरें देखने के लिए अपने घर या रात्रिस्तंभ को गड़बड़ी करें इस बारे में सोचें कि वह आपकी व्यक्तिगत वस्तुओं या चीजों को छिपाने के बारे में कहां दिखाएगा, जो वह आपको नहीं दिखाना चाहते थे।
  • विश्वासघात के किसी भी ठोस सबूत पर सीधे यह ध्यान रखें कि आप उस पत्र या वस्तु की गलत व्याख्या नहीं कर सकते हैं जो इसके लिए भावुक मूल्य हो सकती है, लेकिन रोमांटिक नहीं। तथ्य यह है कि उन्होंने अपनी पूर्व प्रेमिका या अपने पहले प्रेम पत्र की तस्वीर को रखा है, इसका जरूरी मतलब यह नहीं है कि वह अविश्वासू है।
  • उसे सामना करने से पहले, विश्वासघात के ठोस सबूत होना जरूरी है, इसलिए बुद्धिमान तरीके से किसी भी पत्र, उपहार या तस्वीरों की तलाश करें।
  • विधि 3

    अपनी गतिविधियों को देखें
    कैच ए कोटिंग ब्वॉयफ्रैयर चरण 14 का शीर्षक चित्र
    1
    अपने कमरे या कार में छिपे हुए स्थान में एक वीडियो कैमरा या रिकॉर्डर की व्यवस्था करें आप किसी विशेष स्टोर या ऑनलाइन में एक छोटी सी डिवाइस प्राप्त कर सकते हैं। इसे उस इलाके में रखो जहां आपका प्रेमी अक्सर जाता है या बहुत समय खर्च करता है, विशेषकर जब फोन पर बात कर या ऑनलाइन ब्राउज़ करना
    • आप अपने मोबाइल फोन पर नाइट रिकॉर्डर नामक ऐप डाउनलोड भी कर सकते हैं: यह आपके द्वारा छोड़े गए किसी भी कमरे में ध्वनियों को रिकॉर्ड करेगा, जिसमें कोई भी गुप्त फ़ोन कॉल या गुप्त यौन संभोग शामिल होगा।
  • कैच ए धोखा प्रेमी चरण 15
    2
    अपने कंप्यूटर पर जासूसी करने के लिए सॉफ्टवेयर डाउनलोड करें कीलॉगर प्रोग्राम, जो कि पीसी पर जासूसी करते हैं, जैसे कि स्पाएपल, को ऑनलाइन पाया जा सकता है और कंप्यूटर पर डाउनलोड और स्थापित किया जा सकता है, बिना किसी सवाल के बावजूद कि वे चुपके से काम कर रहे हैं
  • इन प्रकार के कार्यक्रम पासवर्ड, टाइप किए गए ईमेल, विज़िट किए गए पृष्ठों या स्क्रीन पर फिल्म को रिकॉर्ड कर सकते हैं जैसे कि आपका प्रेमी पीसी का उपयोग करता है।
  • कैच ए धोखा प्रेमी चरण 16
    3
    अपनी कार में जीपीएस डिवाइस डालें या अपने फोन का उपयोग करके अपने प्रेमी के नक्शेकदम पर चलें। अगर आप इस तथ्य पर अपने साथी को पकड़ने जा रहे हैं, तो अपनी कार के नीचे एक जीपीएस डिवाइस रखो और उसके आंदोलनों को ट्रैक करें ताकि आप उसे तीसरे दर्जे के मोटल में अपनी पैंट ले जा सकें।
  • आप एप का उपयोग भी कर सकते हैं "अपना आईफोन ढूंढें" बैग में अपने हाथों के साथ एक द्रोह प्रेमी को पकड़ने के लिए यदि आपके पास अपने प्रेमी के iCloud तक पहुंच है, तो आप वास्तविक समय में अपने फोन की गतिविधियों को मॉनिटर करने के लिए खुद को प्रमाणित कर सकते हैं, जब आप किसी और के तत्काल परिसर में हों
  • कैच ए कोटिंग ब्वॉयफ्रैचर चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक सामाजिक नेटवर्क पर एक झूठा प्रोफ़ाइल बनाएं। उसके बाद आप इसका इस्तेमाल उन वेबसाइटों में लॉग इन करने के लिए कर सकते हैं जो दो गद्दारों को बढ़ावा देती हैं। आपको पता चल जाएगा कि क्या आपका पार्टनर विशेष रूप से किसी का उपयोग करता है या बैठकों को व्यवस्थित करने के लिए एक में भाग लेता है।
  • आप फर्जी फेसबुक अकाउंट का उपयोग करके अपने प्रेमी को भी आकर्षित कर सकते हैं। उसे दोस्ती के लिए पूछो, फिर आप एक निश्चित अवधि के दौरान उसके साथ छेड़खानी शुरू कर सकते हैं और देखें कि वह आपके जवाब कैसे देता है यदि वह आपको चित्रों को भेजना शुरू कर देता है जो उन्हें नग्न दिखाती है या पूछता है कि क्या आप उसे होटल में मिलना चाहते हैं, तो स्पष्ट रूप से वह आपके लिए विश्वासयोग्य नहीं है।
  • कैच ए कोटिंग ब्वॉयफ्रेंड स्टेप 18 नामक छवि
    5
    उसे धोखा देने के लिए धक्का देने के लिए सही अवसर व्यवस्थित करें यह सबसे अधिक विस्तृत विकल्प हो सकता है, क्योंकि इसमें आपके हिस्से पर थोड़ा सा नियोजन और संगठन की आवश्यकता होती है, लेकिन यह आपके प्रेमी को बैग में अपने हाथों से पकड़ने का एक और तरीका है। नाई की नियुक्ति या मित्र के साथ बैठक की तरह एक बहाना के बारे में सोचो। आगे, सड़क या गाड़ी से देखें, यह देखने के लिए सुरक्षित दूरी बनाए रखें कि क्या आपका प्रेमी आपकी अनुपस्थिति का लाभ लेता है और एक और से मिलने का अवसर लेता है
  • ध्यान रखें कि यह सभी का सबसे खतरनाक समाधान है, क्योंकि इसका मतलब है कि साथी को सच्चाई झूठ बोलने की क्षमता है और उसके बाद जब तक वह गलतफहमी नहीं लेता तब तक उसके आंदोलनों की निगरानी करें।
  • कैच ए कोटिंग ब्वॉयफ्रैचर चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक निजी अन्वेषक को काम पर रखने के समाधान पर विचार करें इन पेशेवरों को निगरानी के साथ सौदा करने के लिए लाइसेंस प्राप्त है, और बेवफाई के सबूतों को उजागर करने के लिए सबसे उपयोगी और कानूनी रणनीति के विशेषज्ञ हैं
  • अगर यह एक दीर्घकालिक संबंध है या आप शादी करना चाहते हैं और आपकी वित्तीय साझा की जाती है तो निजी जांचकर्ता को किराए पर लेने का यह एक अच्छा विचार है
  • एक विशेषज्ञ की तलाश करें जो बेवफाई को उजागर करने के उद्देश्य से जांच में माहिर हैं
  • टिप्स

    • यदि आप 100% नहीं हैं तो सुनिश्चित करें कि आपका साथी आपके साथ धोखा दे रहा है, लेकिन आप संदिग्ध हैं और रिश्ते को गंभीरता से लेते हैं, संभवतया बेवफाई के बारे में उससे निपटना बेहतर होगा। इस तरह आपको इसके पीछे घूमने या छलनी नहीं है, और आप एक ईमानदार और खुले रिश्ते में विश्वास और वफादारी के बारे में एक परिपक्व बातचीत करने की कोशिश कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • कहीं भी अपने प्रेमी के पीछे से बचें, और हर दिन अपने फोन या अपने कंप्यूटर की जांच न करें, क्योंकि यह संभव है कि आप जासूसी करते समय अधिनियम में पकड़े जाएंगे। यदि वह आपको धोखा नहीं करता है, तो ये कार्य उल्टा हो सकता है, क्योंकि शायद वह आपके पर भरोसा कर सकता है और रिश्ते को बंद करने के विकल्प पर विचार कर सकता है।
    • बेवफाई के सबूत की खोज करने से नफरत करने की कोशिश करें, क्योंकि ज्यादातर विश्वासघातों का आकस्मिक रूप से अनावरण होता है, नाटकीय टकराव या आरोप से नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com