कैसे ध्यान दें कि आपकी पत्नी ने आपको धोखा दिया है

यदि आपने अपनी पत्नी के व्यवहार में परिवर्तन देखा है, तो उसे ऐसा लग रहा है "अनुपस्थित" और आप अनजाने में सोचने लगते हैं कि उसके जीवन में एक और आदमी हो सकता है, आपको पहले अपने संदेहों की थोड़ी जांच करनी चाहिए और उसके साथ टकराव की तलाश करना चाहिए, अगर आप पुष्टि और सबूत हैं इस लेख में आपको कुछ सबसे सामान्य आपातकालीन संकेत मिलेगा जो आपकी पत्नी के विश्वासघात का संकेत दे सकता है।

कदम

भाग 1

अपने सामाजिक जीवन में व्यवहार में बदलाव
इमेज का शीर्षक बताएं अगर आपकी पत्नी धोखाधड़ी चरण 1 है
1
यह देखने के लिए जांचें कि लोग आपके साथ जिस तरह से व्यवहार करते हैं, इसमें कोई बदलाव है। अगर आपकी पत्नी अपने परिवार या दोस्तों से दूर हो जाती है, जिनके साथ वह एक बार मिल जाती है, तो शायद उन्हें दोषी महसूस होता है
  • अगर आपकी पत्नी अपने परिवार और अपने दोस्तों के साथ आराम से है, वह उसे समझ जाएगी "इतिहास" दूसरे व्यक्ति के साथ यह अधिक लोगों को चोट पहुंचा सकता है और न सिर्फ आप। यह उसे इतना दोषी महसूस कर सकता है कि वह जितनी संभव हो उतनी बार कुछ स्थितियों से बचा जा सके।
  • धोखेबाज़ जो धोखा देते हैं, वे भी चिंता करते हैं कि दूसरे पक्षों के मित्रों और परिवार को पता चल सकता है कि वे कुछ छुपा रहे हैं।
  • कुछ मामलों में, आपका परिवार समस्या का हिस्सा हो सकता है। यदि आपकी पत्नी अपने परिवार के साथ नहीं मिलती है और आप अक्सर उन्हें अपने पक्ष में लेते हैं, तो उसे महसूस हो सकता है "सहयोगी दलों" अपने आस-पास के लोगों के बीच में
  • इमेज शीर्षक से बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी चरण 2 है
    2
    सूचना यह कितनी बार बाहर जाती है "मित्र"। यदि अचानक आप दोस्ती के साथ बहुत समय बिताने लगते हैं, जो आपको बाहर नहीं करते हैं, यह एक नकारात्मक संकेत हो सकता है यहां तक ​​कि अगर वह केवल दोस्तों के साथ बाहर जाने का दावा करता है, यह सच नहीं हो सकता है
  • आप समझते हैं कि दोस्तों के बीच कभी-कभी निकास सामान्य और स्वस्थ होता है, इसलिए चिंता न करें कि ऐसा अक्सर नहीं होता है
  • यह एक समस्या हो सकती है यदि आपकी पत्नी अपने रिश्ते के इन सबसे महत्वपूर्ण आउटपुट पर विचार करना शुरू कर देती है, अगर वह स्पष्ट नहीं है कि वह कहाँ जाती है और वह किसके साथ जाती है और यदि आप उससे संपर्क नहीं कर सकते, जब वह निकलती है
  • यहां तक ​​कि अगर आपकी पत्नी वास्तव में अपने दोस्तों के साथ बाहर जा रही है, तो एक मौका है कि वे भावनात्मक समर्थन के लिए मिलेंगे और कुछ ऐसी बातों में विश्वास करें जो वे आपके बारे में बात नहीं करते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आप पर धोखा दे रहे हैं, लेकिन आपके रिश्ते में समस्याएं हो सकती हैं।
  • इमेज शीर्षक से बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी चरण 3 है
    3
    ध्यान से सुनो अगर आप नई दोस्ती के बारे में बात करना शुरू करते हैं। आमतौर पर महिलाओं को अपने जीवन में होने वाली नई और रोमांचक चीजों के बारे में बात करने की ज़रूरत महसूस होती है, भले ही वे गुप्त रहें हों इस नई दोस्ती के बारे में वह बात करता है कुछ और हो सकता है
  • विचार करें कि आपकी पत्नी एक झूठे नाम का उपयोग कर सकती है। उसका नया मित्र सामंथा वास्तव में शमूएल हो सकता है, लेकिन वह आपको नशे की लत रखने के लिए महिला नाम का उपयोग करना पसंद करते हैं
  • छवि का शीर्षक बताएं अगर आपकी पत्नी धोखाधड़ी चरण 4 है
    4
    यह देखने के लिए जांच करें कि क्या आपके धूम्रपान और पीने की आदतों में कोई परिवर्तन है या नहीं। यदि आपकी पत्नी आम तौर पर पीते और धूम्रपान करती है, तो आपको कुछ नया नहीं दिखाई दे सकता है लेकिन अगर आपके पास कभी शराब और सिगरेट में कोई रूचि नहीं थी और आप ये गंध सुनते हैं, तो आपत्तिजनक साथी ने इन दोषों को ले लिया हो।
  • यहां तक ​​कि अगर आपकी पत्नी कभी-कभी पीते हैं, तो उस क्षणों पर ध्यान दो, जब आप उस पर शराब की बदबू महसूस करते हैं। यदि आपको लगता है कि कथित लंबे कार्य दिवस या दोपहर की तरह असामान्य घंटे से वापस आने की तरह, तो कुछ समस्याएं हो सकती हैं
  • इमेज शीर्षक से बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी चरण 5 है
    5
    ध्यान दें यह कितनी देर काम करता है और यह कितनी बार काम के लिए यात्रा करता है। आपकी पत्नी काम पर बहुत समय बिताने का दावा कर सकती है, लेकिन अगर इससे पहले कभी नहीं हुआ है, तो यह परिवर्तन यह बता सकता है कि वह कार्यालय के बाहर इन अतिरिक्त घंटे खर्च कर रहे हैं।
  • अगर घर के बाहर बहुत अधिक समय बिताया जाता है तो यह बुरी खबर हो सकती है उदाहरण के लिए, अगर बैंक से बाहर जा रहे हैं, किराने की दुकान या नाई हमेशा की तुलना में अधिक है, तो आप जो कुछ भी कहा उससे अलग कुछ कर रहे हैं।
  • इमेज का शीर्षक बताएं अगर आपकी पत्नी धोखाधड़ी चरण 6 है
    6
    जब आप छोड़ते हैं तो आप कितने पैसे खर्च करते हैं यह जांचें संबंध लागत रसीदों और अपनी पत्नी के क्रेडिट कार्ड के आंदोलनों पर एक नज़र डालें खर्चों में वृद्धि से यह संकेत हो सकता है कि वह किसी को नए पर अपना पैसा खर्च कर रहा है।
  • उसी तरह आप कार द्वारा यात्रा की गई किलोमीटर को नियंत्रित कर सकते हैं। यदि आप देखते हैं कि वह कुछ मील की दूरी तक यात्रा कर रहा है, तो वह उन जगहों तक पहुंचने के लिए कहता है, जहां वह उपस्थित होने के लिए कहता है, वह संभवत: उस किसी व्यक्ति को जाने के लिए चलाया जाता है जिसे वह नहीं देखना चाहिए।
  • भाग 2

    घर पर व्यवहार में बदलाव
    इमेज शीर्षक से बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी का चरण 7 है
    1
    ध्यान दें कि जिस तरीके से आप अपने स्नेह को व्यक्त करते हैं, उसके बारे में कोई परिवर्तन है। संदेह होने के अलावा यदि आपकी पत्नी अचानक आपसे दूर हो जाती है, तो हो सकता है कि आपको अचानक भी बहुत प्यार हो।
    • एक अविश्वासक पत्नी आपको एक साथ होने पर अपराध को राहत देने पर अधिक ध्यान दे सकता है और जब आप वहां नहीं हैं, तो वह क्या करता है इसके बारे में बेहतर महसूस कर सकता है।
  • आपकी पत्नी को धोखा देने का चरण 8 बताएं
    2
    फ़ोन के साथ अपनी आदतों पर ध्यान दें यह नोटिस करना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि ज्यादातर महिलाएं फोन पर बहुत समय बिताती हैं। लेकिन अगर आप अचानक नोटिस करते हैं कि जब आप घर आते हैं, तो बस आपकी पत्नी फोन को संदेश भेजने या अंत में वार्तालाप करने के लिए बहुत कुछ का उपयोग करती है, यह इंगित कर सकती है कि आपके जीवन में कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जिसे आप से बात करना नहीं चाहते हैं।
  • उनसे फोन पर बात करने के लिए कहें, खासकर जब वे कमरा जवाब देने के लिए छोड़ दें। अगर उसका स्पष्टीकरण सही है या यदि वह उस व्यक्ति के बारे में बहस करने का प्रयास कर रहा है जो वह वास्तव में बात कर रहा था, तो विचार करें।
  • आवृत्ति पर भी ध्यान दें, उस समय के लिए जिसमें वह प्राप्त करता है और फोन कॉल करता है, आवाज के टोन के अलावा वह उपयोग करता है।
  • छवि बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी का चरण 9 है
    3
    निर्धारित करें कि आपकी पत्नी आपके प्रति बहुत उबाल हो गई है। कई पति यह मानते हैं कि पत्नियां अक्सर शिकायत करती हैं, लेकिन अगर आपके व्यवहार के बारे में ज्यादा गंभीर हो, तो यह संभव है कि वह अपने विश्वासघात को सही ठहराए जाने के कारणों की तलाश कर रहे हैं।
  • अगर आपकी पत्नी इस तरह से बर्ताव करती है कि आपके काम में कुछ भी अच्छा नहीं है, भले ही वह आपको धोखा न दे, तो वह आपको समझ ले रही है कि आपके रिश्ते में समस्याएं हैं।
  • दूसरी ओर, यह एक बुरा संकेत हो सकता है, भले ही आपकी पत्नी शिकायत करना बंद कर दे। यदि आप उसे कुछ अच्छे कारणों से शिकायत नहीं करने देते हैं, तो सही। लेकिन अगर आपने अपना व्यवहार नहीं बदला है और आप बिना किसी कारण के कम गंभीर हो जाते हैं, यह आपके प्रति उदासीनता का संकेत हो सकता है और चैनल कहीं और की भावनात्मक संतुष्टि के लिए हो सकता है।
  • छवि बताएं कि अगर आपकी पत्नी धोखा दे रही है तो कदम 10



    4
    अपने यौन व्यवहार में बदलावों पर ध्यान दें। आप उम्मीद कर सकते हैं कि यदि वह आपको धोखा दे लेती है, तो वह अब आपके लिए यौन रूचि नहीं रखती है इसके बजाय, कई मामलों में यौन इच्छा बढ़ जाती है।
  • अधिक यौन संबंध रखने की इच्छा संभवतः धोखाधड़ी के कारण अपराध की भावनाओं को कम करने का एक तरीका हो सकता है
  • यदि आपकी पत्नी सामान्य से अधिक बार सेक्स करना चाहती है, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि उसे किसी के साथ एक रोमांटिक संबंध हो रहा है और वह उस यौन इच्छा को पूरा करने के लिए उपयोग कर रहा है जो उस आदमी से नहीं हो सकती।
  • दूसरी तरफ, यदि आपके पास एक अच्छा सेक्स जीवन होता है और अचानक जुनून की लौ बंद हो जाती है, तो यह संकेत दे सकता है कि आप किसी और के साथ अपनी यौन इच्छाओं को पूरा कर रहे हैं।
  • छवि शीर्षक से बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी चरण 11 है
    5
    आँख में देखो वृत्ति से, अगर लोगों को छिपाने के लिए कुछ है और वे झूठ बोल रहे हैं तो लोग आंखों के संपर्क से बचें। दिन के दौरान आँखों में अपनी पत्नी को देखें अगर वह तुम्हें धोखा देता है, तो वह अक्सर आंखों के संपर्क से बचेंगे
  • यह बहुत महत्वपूर्ण है जब आप उससे पूछें कि वह कहाँ थी, किसके साथ और उसने क्या किया। इस मामले में उन्हें आपके साथ झूठ बोलना होगा अगर वह स्वीकार नहीं करना चाहता है कि वह आप पर धोखा दे रहा है और आपको आंखों में हमेशा की तुलना में ज्यादा आंखे मिलेगा।
  • इमेज शीर्षक से बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी का चरण 12 है
    6
    कंप्यूटर के सामने कितना समय गुज़रता है जांच करें आजकल कंप्यूटर का इस्तेमाल फोन जितना ज्यादा होता है, उतना ही होता है। अगर आपकी पत्नी कंप्यूटर के सामने अपनी शाम बिताती है और जब आप उससे पूछते हैं कि जुड़ा हुआ है तो वह ई-मेल भेज सकती है और सोशल मीडिया के माध्यम से किसी के साथ संचार कर सकता है जो आपको बताना नहीं चाहता है।
  • खोज इंजन के इतिहास पर नज़र डालें जब यह नहीं है यदि आप इसे हटाते हैं, तो यह एक अलार्म संकेत हो सकता है, क्योंकि यह आपके द्वारा कुछ छिपाए जाने की संभावना है।
  • इमेज शीर्षक से बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी कदम 13 है
    7
    नकारात्मक संकेतों के रूप में मायावी व्यवहार पर विचार करें एक सामान्य नियम के रूप में, यदि आपकी पत्नी अपने दिनों और विचारों के बारे में कम और कम विवरण साझा करना शुरू कर देती है, तो वह आपसे कुछ छिपा सकती है और किसी और के साथ अपनी भावनाओं को साझा कर सकती है
  • महिलाओं को शायद ही कभी आरक्षित किया जाता है, जब तक कि इसका उचित कारण नहीं हो। वे आम तौर पर खुले हैं और पुरुषों की तुलना में अपनी भावनाओं को उजागर करते हैं, जबकि पुरुष कर सकते हैं "रोक" शिकायतों, महिलाओं को शायद ही कभी इस व्यवहार है
  • भाग 3

    स्वयं की देखभाल करने के तरीके में परिवर्तन
    छवि बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी कदम 14 है
    1
    अपने स्वरूप में परिवर्तनों को नोट करें जब जोड़े लंबे समय से शादी कर चुके हैं, तो वे अक्सर जाने देते हैं अगर आपकी पत्नी अचानक उसके बालों के रंग को बदलती है या किसी तरह खुद के इलाज के लिए शुरू होता है क्योंकि वह लंबे समय तक नहीं किया है, वह शायद किसी दूसरे व्यक्ति के लिए ऐसा कर रही है।
    • आम तौर पर एक रिश्ते की शुरुआत में महिलाओं को उनके भौतिक स्वरूप की जितना संभव हो सके देखभाल होती है, इसलिए यदि आपने पाया है कि आप अपने स्वरूप में सुधार करने की कोशिश कर रहे हैं, तो हो सकता है कि आपके जीवन में एक नया रिश्ता है।
    • हालांकि, संभावना है कि वह आपके लिए यह कर रहा है। अगर वह आपके बीच जुनून और कीमिया की अनुपस्थिति को महसूस करता है, तो वह बस समस्या का समाधान करने और आप के लिए अधिक आकर्षक होने की कोशिश कर रहा है।
  • इमेज शीर्षक से बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी चरण 15 है
    2
    व्यस्त खरीदारी पर ध्यान दें खरीदारी बैग में घर लाने के बारे में ध्यान से देखें अगर आप मात्रा में नए कपड़े खरीदते हैं, तो शायद आप उन्हें किसी को दिखाना चाहते हैं - खासकर यदि आपके कपड़े कम कट गए हों या अगर आप अंडरवियर खरीदते हैं
  • यदि आप सेक्सी अंडरवियर खरीदते हैं और अपने बेडरूम में नहीं पहनते हैं, तो चिंतित रहें अगर आप कपड़े खरीदते हैं और जब आप एक साथ बाहर जाते हैं तो उन्हें पहनने पर भी ख़ुशी होती है।
  • बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी का कदम 16 है
    3
    यदि आप जिम में प्रशिक्षण शुरू करते हैं तो सावधान रहें यदि आपकी पत्नी फिटनेस में असामान्य रुचि दिखाती है और इससे पहले कभी नहीं किया है, तो वह शायद उस व्यक्ति के लिए और अधिक आकर्षक बनना चाहती है जिसने हाल ही में अपने जीवन में प्रवेश किया है
  • आप तार्किक रूप से समझते हैं, कि यह एक बताना-कथा संकेत नहीं है संभव है कि आप वैध कारणों के लिए काम कर रहे हों: शायद चिकित्सक ने स्वास्थ्य समस्याओं से बचने के लिए सुझाव दिया है, शायद उनकी पसंदीदा पोशाक अब नहीं है या नया साल शुरू हो चुका है और जिम सूची में है उसके अच्छे इरादे
  • बताइए कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी चरण 17 है
    4
    जाँच करें कि आप कितनी बार स्नान करते हैं "व्यायामशाला"। अगर वह शायद ही कभी घर पर एक शॉवर लेता है और कहती है कि उसने जिम में किया है, तो यह एक मौका है कि वह घर पर इसे कर रही होगी, जिम का उपयोग एक कवर के रूप में होगा।
  • प्रेमी की गंध को खत्म करने के लिए आपको धोखा देने वाला व्यक्ति हमेशा घर का स्वागत करने से पहले एक शॉवर लेता है
  • इमेज का शीर्षक बताएं अगर आपकी पत्नी धोखाधड़ी कदम 18 है
    5
    यह अपनी खुशबू बदबू आ रही है कई साथी अपने भागीदारों की गंध के लिए इस्तेमाल करते हैं यदि आपकी पत्नी की एक अजीब गंध है, जैसे कि आप का उपयोग नहीं करते हैं, हो सकता है कि वह किसी और के साथ संपर्क किया हो।
  • चेतावनी

    • अपने संदेहों की पुष्टि करने के बिना अपनी पत्नी के दूसरे रिश्ते रखने का आरोप न करें अगर यह सच नहीं है कि वह आपको धोखा दे लेता है और आप उसे गलत तरीके से आरोप लगा रहे हैं, तो आप उस दंपति की समस्याएं पैदा कर सकते हैं जो आपके पास कभी नहीं थी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com