कैसे एक लंबे समय तक खोया मैत्री का लिंक फिर से स्थापित करें

आप दोस्त थे, बहुत अच्छे दोस्त थे आप संपर्क खोना नहीं चाहते थे, लेकिन जीवन को रास्ते में मिला, हफ्ते महीने हो गए, या हो सकता है साल। आप वापस कैसे जा सकते हैं, अपने मित्र को ढूंढ सकते हैं, फिर से संपर्क स्थापित कर सकते हैं और दोस्ती नवीनीकृत कर सकते हैं? और क्या यह संभव है?

हां, यह संभव है, लेकिन कभी-कभी यह कुछ समय और धैर्य लेता है।

कदम

एक लंबे खोया मित्र के साथ मित्रता फिर से शुरू करें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 1
1
अपने दोस्त को खोजें सबसे पहले आप अपने दोस्त का पता लगाने के लिए है अगर आप संपर्क खो दिया है शायद वह स्नातक होने के बाद घर वापस आ गया है और दूसरे क्षेत्र में रहता है। अपने दोस्त के बारे में गहराई से सोचें और प्रत्येक विवरण का उपयोग करें जिसे आप उसे ट्रैक करने के लिए याद रख सकते हैं। इंटरनेट एक बढ़िया संसाधन है - अगर आप दूसरे नाम या प्रारंभिक याद रख सकते हैं, यह एक अच्छी शुरुआत है अगर आप यह याद कर सकते हैं कि यह किन क्षेत्र से आया है, वहां से शुरू करें - अगर आप एक जांच सेवा का उपयोग करते हैं, तो यह आपको कुछ पैसे खर्च कर सकता है - लेकिन आप उस दोस्त को कितना वापस पा सकते हैं?
  • एक लंबी खोया दोस्त के साथ दोस्ती फिर से शुरू करें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    उनसे संपर्क करें। यह सबसे कठिन हिस्सा है। एक बार जब आप संपर्क जानकारी प्राप्त कर लेते हैं, और आप यह सुनिश्चित कर लें कि यह सही व्यक्ति है, उससे संपर्क करें अगर आपके पास डाक पता, ईमेल पता या फ़ोन नंबर है तो यह आसान है। जिन तरीकों से आप मुझसे संपर्क करने का प्रयास कर सकते हैं, इस पर निर्भर करता है कि आपने कैसे छोड़ा था:
  • आपने केवल संपर्क खो दिया है: इस मामले में आप उससे संपर्क करने का सबसे सीधा तरीका देख सकते हैं। फ़ोन का उपयोग करें या ई-मेल भेजें डिलीवरी की पुष्टिकरण के साथ एक ई-मेल भेजना सुनिश्चित करें - ताकि आपका ई-मेल प्राप्त होने पर आपको सूचित किया जाएगा। यदि आपको एक पुष्टिकरण नहीं मिला है, तो एक अच्छा मौका है कि आपने इस्तेमाल किया ई-मेल पता सही नहीं है इस मामले में आपको योजना बी का सहारा लेना चाहिए: टेलीफोन।
  • आपने हमें लिखने का वादा किया: इस मामले में, ई-मेल का उपयोग करें एक छोटा नोट भेजें जो आपके मित्र को याद दिलाता है कि आप कौन हैं और पूछें कि क्या आपने सही व्यक्ति से संपर्क किया है। कुछ लिखने की कोशिश करें: "मैं पुराने दोस्तों को खोजने के लिए एक साइट पर गया और मैंने आपका नाम देखा। मुझे यकीन है कि मुझे सही व्यक्ति मिलना है - हम एक साथ तैरने के लिए जाते थे, क्या आप हैं? यदि हां, तो मैं सिर्फ आपको यह बताना चाहता हूं कि आपका नाम देखकर मुझे इस तथ्य के लिए दोषी महसूस हो रहा है कि हम हार गए - मुझे ई-मेल से उत्तर दें, इसलिए मुझे पता है कि यह वास्तव में आप है! मैं जब भी संभव हो तुमसे मिलना चाहता हूँ!" एक रोशनी और मजाकिया स्वर रखें, और याद रखें - अपने आप को बहुत ज्यादा दोष न दें! यहां तक ​​कि आपके दोस्त भी आपके साथ संपर्क में नहीं रहे! इसका जरूरी मतलब यह नहीं है कि उसे परवाह नहीं है - बस आप की तरह
  • आप बुरी तरह जुदा हो गए हैं: आप ने झगड़ा किया है और अपने आप को बुरे शब्दों में विभाजित किया है, लेकिन अब आप मेल-मिलाप करना चाहते हैं। यह थोड़ा और अधिक जटिल है, लेकिन यदि आप अपने दोस्त को जो कुछ हुआ उसके लिए सभी जिम्मेदारियों को त्यागने जा रहे हैं और हर दोष लेते हैं, और अतीत में एक पत्थर डालते हैं, तो सफलता की संभावनाएं अच्छी हैं।
  • आप पूछ सकते हैं कि क्या आप पिछली बार छोड़ सकते हैं: किसी भी परेशानी से बचने के लिए, साधारण मेल से पहले एक पत्र लिखें। उदाहरण के लिए आप लिख सकते हैं: "प्रिय जियोवन्ना: मैं आपको बता नहीं सकता कि इन वर्षों में मैंने आपके बारे में कितनी बार सोचा है मैंने अपने आखिरी झगड़े लाखों बार फिर से सोच लिया है, और जो भी गलत हुआ वह सब के लिए मुझे बहुत खेद है। मैं आपको कभी भी भूल नहीं पाया, भले ही हम इतनी बुरी तरह से जुदा हो गए हैं, और मैंने इसके बारे में मैंने हर बार सोचा है कि मैंने खेद किया है। आप मुझसे बहुत मायने रखते थे, और तुम इतने महत्वपूर्ण और शानदार दोस्त थे, मुझे आश्चर्य है: क्या पिछली बार छोड़ने की कोई संभावना है? मुझे आपकी याद आती है, मैं तुमसे प्यार करता हूँ, और मैं तुम्हें वापस चाहता हूं - कृपया मुझे 02 555-555-5555 पर कॉल करें या मुझे [email protected] पर एक ईमेल लिखें। मुझे आशा है कि आप मुझे माफ कर सकते हैं और भूल सकते हैं - मैं चाहता हूं कि आपको फिर से देखना होगा। प्यार के साथ, एनरिका"
  • यदि पर्याप्त समय बीत चुका है, तो बस व्यवहार करना जैसे कि कुछ नहीं हुआ है, अक्सर सबसे अच्छा तरीका है यदि आप तय करते हैं कि पुल के नीचे सभी पानी बीत चुका है, तो यह अक्सर होता है। बस नमस्कार कहो और पूछें कि आपके जीवन में नया क्या है
  • एक लंबे खोया मित्र के साथ मित्रता फिर से शुरू करें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 3
    3
    फोन पर उसे फोन करें अपने पत्र या ई-मेल को कम से कम एक हफ्ते तक परिपक्व करें, खासकर यदि आपका जुदाई अच्छा नहीं था यदि आपके पास 10 दिनों के बाद कोई समाचार नहीं है, तो कॉल करने का प्रयास करें यदि आपको बुरे शब्दों में छोड़ दिया गया है, तो आप शायद बेहतर कॉल करेंगे जब आपको लगता है कि आपका मित्र घर नहीं है और उत्तर मशीन पर संदेश छोड़ें। फिर आप एक छोटी और उत्साहपूर्ण संदेश छोड़ सकते हैं, अगर सब कुछ ठीक हो जाता है तो आपके दोस्त को यह समझा जाएगा कि आप गंभीर रूप से इरादे रखते हैं और संपर्क में वापस आ जाते हैं और इससे आपको वापस कॉल करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। उदाहरण के लिए आप कह सकते हैं: "हे, मैं एनरिका स्कॉटी हूं, मैं जियोवान्ना की तलाश कर रहा हूँ। Giò, यह मुझे, एनरिका है! मुझे आशा है कि मेरे पास सही संख्या है - यदि नहीं, तो मुझे 02 555-555-5555 पर कॉल करें। यदि आप यह पुष्टि नहीं करते हैं कि नंबर गलत है, तो मैं शायद किसी को परेशान करना जारी रखूंगा, इसलिए कृपया मुझे बताएं कि क्या वह जियोवान्ना की संख्या नहीं है। लेकिन अगर यह है ... Giovanna, मुझे याद आती है, कृपया मुझे बुलाओ! नमस्कार। 02 555-555-5555! कॉल"। यह एक बहुत ही अजीब संदेश है और आपको और उस व्यक्ति की पहचान करता है जिसे आप ट्रैक करने की कोशिश कर रहे हैं। शुरुआत में और अंत में अपने फोन नंबर को बताना महत्वपूर्ण है। यदि श्रोता इसे ध्यान नहीं देता है, तो वह आपका संदेश फिर से कर सकता है, यह जानकर कि संख्या शुरुआत में सही है और आपको फिर से सब कुछ फिर से नकारना पड़ता है। बेशक, अगर आपको बाद में एक संदेश मिलता है जिसमें कहा गया है कि आपने सही व्यक्ति को नहीं देखा है, तो आपको अपने मित्र की तलाश शुरू करनी होगी।
  • एक लंबी खोया दोस्त के साथ एक मित्रता फिर से शुरू करें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 4



    4
    अपने दोस्त को दोबारा अपनी दोस्ती में विश्वास करने के लिए समय दो। लंबे समय से अनुपस्थित होने के बाद, लोगों के लिए बंधन फिर से करना मुश्किल हो जाता है क्योंकि वे पहले ही नुकसान का दर्द अनुभव कर चुके हैं। कभी-कभी, आपके भाग में बहुत अधिक प्रयास की आवश्यकता होती है, और आप महसूस कर सकते हैं कि आप दोस्ती दोबारा नवीनीकृत करने वाले एकमात्र व्यक्ति हैं। यह आपके जोखिम का जोखिम है। आपके मित्र को आपकी दोस्ती पर विश्वास करने में कठिनाई हो सकती है - वह सोच सकता है कि अपनी दोस्ती को नवीनीकृत करना बेकार है, केवल आप को फिर से देखने के लिए। अपने मित्र को उसके लिए अपने प्यार में विश्वास करने के लिए समय दें
  • एक लंबी खोया दोस्त के साथ एक मित्रता फिर से शुरू करें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    5
    शुरुआत में अक्सर उससे संपर्क करें एक बार जब आप पहले संपर्क करें, तो सब कुछ ठीक हो जाने पर चीजें आसान हो जाएंगी। कुछ दोस्ती अधिक आसानी से बरामद किए जाते हैं, जैसे कि कभी कोई रुकावट नहीं हुई थी। दूसरों को काम की आवश्यकता होती है, और आप महसूस कर सकते हैं कि जब आप बात करते हैं तो आपका मित्र सतर्क है, आपको सब कुछ नहीं बता रहा है यह ठीक है। खासकर यदि यह मामला है (एक संरक्षित दोस्त), तो अक्सर उससे संपर्क करें इसे एक हफ्ते में बुलाएं - पता करें कि एक अच्छा समय क्या है जब वह थोड़ी देर के लिए बात कर सकता है यदि उसे 10 मिनट हैं, तो 10 मिनट के लिए चैट करें अगर उसके पास एक घंटे है, तो एक घंटे के लिए बात करें। समय आपके द्वारा एक बार विश्वास की बहाली करेगा।
  • एक लंबे खोया मित्र के साथ मित्रता फिर से शुरू करें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 6
    6
    उसे नियमित रूप से संपर्क करें एक लय लें जो आप दोनों सप्ताह और महीनों के उत्तरार्द्ध के रूप में बनाए रख सकते हैं। सिर्फ एक ईमेल भेजें, जिसे आप सोच रहे थे, शायद कुछ पंक्तियों के साथ। इसे महीने में कम से कम एक बार कॉल करें अगर आप निकट रहते हैं तो एक साथ बाहर जाएं अपने पसंदीदा सोशल नेटवर्क (माइस्पेस, फेसबुक, आदि) में उसकी दोस्ती के लिए पूछें, और हाल की फ़ोटो प्रकाशित करें अपने जीवन को नियमित रूप से साझा करना आपकी महत्वपूर्ण मित्रता बनाए रखेगी, जब आप स्वयं को मिल जाएंगे
  • टिप्स

    • सिनेमा, एक कॉफी, एक साथ एक तारीख पर जाएं - जो भी समय आपके मित्र आपके साथ खर्च कर सकते हैं, ऐसा करें, चाहे कितना शर्मिंदा हो, आपको शुरुआत में महसूस हो।
    • ऐसा व्यवहार करें जैसे सब कुछ सामान्य था, भले ही तनाव हो। जैसा कि आप दोस्ती में जुड़ जाते हैं, आप हमेशा अधिक आराम से और आसानी से महसूस करेंगे। इस मामले पर निर्भर होने में कुछ समय लग सकता है।
    • अतीत की समस्याओं पर एक पत्थर डाल करने में संकोच न करें।
    • समस्याओं को उठाने और निपटने में संकोच न करें, लेकिन विवाद से बचें

    चेतावनी

    • अपने दोस्त को स्वीकार करने के लक्ष्य के साथ पुरानी समस्याओं को फिर से चर्चा न करें कि आप गलत नहीं थे। यह काम नहीं करेगा आपका मित्र इस समय तुम्हारे बिना रहता है - यदि आप इस तरह से व्यवहार करते हैं तो वह आपको जल्द ही डाउनलोड करेगा, और यह सब प्रयास कुछ भी नहीं किया जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com