उपयोगी कैसे करें

यदि आप दयालु हैं और अपने आप को उपयोगी बनाते हैं, तो आप सुंदर दोस्ती स्थापित कर सकते हैं और एक सुखी जीवन प्राप्त कर सकते हैं। कुछ लोगों को यह नहीं पता है, लेकिन जितना अधिक आप दयालु हैं, आप जितना खुश हैं आप कहते हैं कि "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" जिन लोगों को आप प्यार करते हैं

सामग्री

कदम

छवि शीर्षक से उपयोगी चरण 1 रहो
1
मुस्कान! अब आपको पूरी तरह से ईमानदार होना है: आप उन लोगों के साथ रहना पसंद करते हैं जो वास्तव में उदास या गंभीर लगते हैं, या अपने आप को उन लोगों के साथ घेरे हैं जो मुस्कुराते हैं और हमेशा लगता है मज़ा? हाँ, हम समझते हैं! एक स्नेही मुस्कान हमेशा किसी के दिन को रोशन करता है तो अगर आप एक अच्छे मूड में हैं, आप दूसरों को आपके करीब पहुंचने में सक्षम होंगे।
  • छवि शीर्षक से उपयोगी चरण 2 रहो
    2
    अपने आप को पेश करें मदद किसी भी तरह से क्या आपके पास दोस्त या भाई हैं जिनकी मदद की ज़रूरत है? क्यों नहीं एक हाथ उधार दे! किसी को परीक्षा के लिए अध्ययन या अपने माता-पिता को घर को साफ करने में सहायता करें उन लोगों की मदद करने में कोई समस्या नहीं है, क्योंकि अभी या बाद में संभवतः (लेकिन जरूरी नहीं), वे आपको चुकाने होंगे।
  • छवि शीर्षक से उपयोगी चरण 3 रहो
    3
    आप सकारात्मक बातें कहते हैं लोगों के लिए लोगों को जो कुछ करना चाहते हैं, उन्हें प्रोत्साहित करने या खराब स्थिति के बाद उन्हें बेहतर महसूस करने के लिए उन्हें कुछ सकारात्मक बताकर प्रोत्साहित करके, आप निश्चित रूप से भूलना मुश्किल व्यक्ति बन जाएंगे। जब आप किसी चीज के बारे में उदास हो जाते हैं, तो क्या आप किसी को सिर्फ आराम के शब्द के लिए प्रकट करने और मुस्कुराहट करने के लिए प्रकट नहीं करना चाहते हैं? ठीक है, अगर आप इस तरह के व्यक्ति हैं, तो कोई भी आपको हमेशा से प्यार करेगा और आपको आश्चर्यजनक लगेगा



  • छवि शीर्षक से उपयोगी चरण 4 रहो
    4
    आलोचना मत करो इसके बजाय साहस दें! जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, लोग सकारात्मक चीजों को सुनना चाहते हैं, न कि कोई भी जो उन्हें हर चाल की आलोचना करता है। बेशक आपको अपनी राय व्यक्त करने का अधिकार है, लेकिन यह रूढ़ी से करकर, आप किसी भी तरह से मददगार नहीं होंगे।
  • इमेज शीर्षक से उपयोगी चरण 5 रहो
    5
    खुली और संवेदनशील हो सभी लोगों को स्वीकार करें. उपस्थिति और ड्रेसिंग के तरीके के बावजूद, किसी को भी अवसर का हकदार होना चाहिए। क्यों नहीं अपने आप को नए लोगों के साथ, मुस्कान और उन्हें पता है कि अगर उन्हें कुछ चाहिए, तो क्या आप वहां होंगे?
  • छवि शीर्षक से उपयोगी चरण 6 रहो
    6
    पी एसएए कुछ करने से पहले अभिनय से पहले, रुको और स्थिति का अच्छी तरह से मूल्यांकन करें `. चीजें भीड़ना या बिना सोच के बोलना हमेशा बेहतर होता है, अन्यथा आप किसी को चोट पहुंचाने का जोखिम लेते हैं। हमेशा ऐसा करें जो आपको सही लगता है और याद रखना कि सबसे अच्छी बात हर किसी के लिए सही है इसके अलावा, कठोर मत बनो और जिन लोगों को आप नहीं जानते उनके लिए यह इंप्रेशन मत देना. अन्य बातों के अलावा, वह सोचता है कि अगर किसी में अंडे भी नहीं होता है, तो यह एक इशारा होगा gentiledarglielo. यदि एक दिन में मुझे खाने के लिए कुछ नहीं था, तो कोई अन्य आपको इसे देने के लिए प्रदान कर सकता है
  • टिप्स

    • मित्र के रूप में रहें लोगों के साथ क्यों आप उन्हें पसंद करते हैं और नहीं उनके पास क्या है यदि आप किसी से जुड़ते हैं क्योंकि आप वास्तव में उन परवाह करते हैं जो कि वे हैं, उस दोस्ती का जन्म होगा जो सुंदर होगा और दूसरे व्यक्ति वाकई आपकी प्रशंसा करेंगे लेकिन अगर आप किसी के साथ बाहर निकलते हैं क्योंकि वे ऐसे व्यक्ति हैं जो एक निश्चित विचार प्राप्त करते हैं या क्योंकि वे नवीनतम फैशन पहनते हैं, यह अच्छा नहीं है.
    • अगर कोई आपको कुछ करने के लिए कहता है, तो ऐसा करें क्योंकि आपको कभी नहीं पता है कि एक दिन आपके लिए उपयोगी कुछ कर सकता है।
    • आपको भूलना नहीं चाहिए स्वयं, लेकिन दूसरों की भावनाओं की उपेक्षा भी नहीं करते कुछ पर अपनी राय के लिए दूसरों को पूछकर, आप गलत नहीं हैं शायद वे स्पष्ट बोलना चाहें, लेकिन उनके पास ऐसा करने का साहस नहीं है। आपको किसी को मदद करनी चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com