एक पुरुष के लिए कैसे जाना (स्त्री से पुरुषों के लिए ट्रांससेक्सुअल)

यह लेख लोग हैं, जो के बावजूद शारीरिक रूप से महिला पैदा किया जा रहा, पुरुषों के रूप में पहचान, "FTM ट्रांससेक्सुअल" (पुरुष को महिला) अंग्रेजी में कहा जाता है के उद्देश्य से है। यह लेख आशा में लिखा गया है कि आप "छलावरण" करने में समर्थ होंगे, जो कि आपके द्वारा महसूस किए गए प्रकार के साथ समाज द्वारा देखा जा सके। "गुजर" का मुख्य लक्ष्य अपने आप (सार्वजनिक और निजी दोनों में) के साथ और अधिक सहज महसूस करना है लेकिन याद रखना कि हर कोई ट्रांससेक्सुअल लोगों को स्वीकार नहीं करता है और आपको इन विधियों का उपयोग परिवार को "कबूल" करने के लिए करना चाहिए और दोस्तों के लिए

कदम

पास ए मास (एफटीएम के लिए) चरण 1 के लिए छवि
1
कुछ लड़के के कपड़े ले आओ अगर आप उन्हें पहले से ही नहीं पहनते हैं, तो बाहर जाकर उचित कपड़े खरीदना शुरू करें महिलाओं के पतलून को प्राकृतिक स्त्री घटता (कूल्हे, जांघों और जांघों) को आकर्षित करने के लिए डिजाइन किया गया है और आप आसानी से विश्वासघात कर सकते हैं। पुरुषों की पतलून अलग-अलग बनाये जाते हैं और नीचे के अधिकांश घटकों को कवर करना चाहिए।
  • पास ए नॉर्ड (एफटीएम के लिए) स्टेप 2 नामक छवि
    2
    Fasciati। पट्टी आपको अधिक मर्दाना उपस्थिति देने के लिए छाती को समतल करता है। कौन सी छोटी छाती है (पहले या एक सेकंड) एक व्यापक शर्ट के साथ दूर हो सकता है एक अधिक प्रमुख छाती वाले लोगों को कुछ साधनों को अपनाने चाहिए, जैसे कि एक तंग-फिटनेस ब्रा और एक शर्ट पहने। आप अपने आप को बाध्य करने की भी कोशिश कर सकते हैं
  • यौवन के बाद पुरुषों की अब कोई सीधा छाती नहीं होती है, लेकिन छात्रावासों का विकास होता है। पट्टी का उद्देश्य छाती को पूरी तरह से समतल नहीं करना है, बल्कि छात्रावासों को अनुकरण करना है। इसका मतलब यह है कि जब आप फंस जाते हैं, तो आपको रिब पिंजरे के खिलाफ स्तन के वसायुक्त ऊतक को कुचलने नहीं पड़ता है, लेकिन आपको इसे छोड़ना होगा जहां यह होता है और इसे पीठों के अनुकरण के लिए समतल करना पड़ता है। छाती के निचले हिस्से को आपकी छाती की मांसपेशियों की वक्र अनुकरण करना चाहिए, यदि आप अपने स्तनों को उस रेखा से नीचे गिरते हैं, तो आपकी छाती अजीब लगती है, और आप अपने आप को धोखा दे सकते हैं। (यह बड़ी छाती के साथ करना कठिन है)
  • अपने स्तनों को समतल करने के लिए टेप का इस्तेमाल कभी नहीं करें
  • इलास्टिक बैंड अक्सर इस उद्देश्य (विशेष रूप से टीवी पर) के लिए उपयोग किया जाता है, लेकिन इन जब वे ढीले हैं अधिक संपीड़ित करने के लिए बना रहे हैं, यह है कि आप बल का मतलब है हर बार जब आप एक सांस है। यह श्वसन समस्याओं या घुटन का कारण बन सकता है, भले ही हमेशा न हो, और इसकी अनुशंसा नहीं की जाती।
  • एक टी-शर्ट या लयका शॉर्ट्स की जोड़ी का इस्तेमाल बैंड बनाने के लिए किया जा सकता है। YouTube पर सुझावों के लिए खोजें
  • टैंक में सबसे ऊपर है एक विशेष सामग्री से बने रोकथाम कपड़ों से जो खतरनाक न होकर स्तन के फैटी टिशू को मजबूत करता है। आप उन्हें इंटरनेट पर मिल सकते हैं (प्रतियोगी एफटीएम टैंक टॉप के लिए देखें)
  • पास ए मास (एफटीएम के लिए) चरण 3
    3
    अपने बाल काटें यह निश्चित रूप से आवश्यक होगा कुछ ऐसे लोग हैं जो लंबे बाल हैं, लेकिन आपको ऐसा नहीं करना चाहिए, क्योंकि वे आपकी चेहरे को अधिक स्त्रैण बनाते हैं (जो आप नहीं चाहते हैं)। दूसरी ओर, सिर्फ इसलिए कि आप अधिक मर्दाना देखने की कोशिश कर रहे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने सभी बालों को मुंह बनाना होगा। आप पसंद केश का चयन करें, जब तक यह मर्दाना है
  • यहां तक ​​कि अगर आप कैंची की एक जोड़ी लेने और खुद को करने के लिए परीक्षा ले सकते हैं, पता है कि यह सबसे अच्छा समाधान नहीं है यहां तक ​​कि अगर आप जानते हैं कि अपने बालों को कैसे काटने के लिए, अपने स्वयं के आकार को बहुत मुश्किल है एक बाल कटवाने, विशेष रूप से छोटा, घर पर बनाना बहुत मुश्किल है क्योंकि आकार बहुत महत्वपूर्ण है और यदि आप कोई गलती करते हैं, तो यह बहुत स्पष्ट होगा। किसी प्रोफ़ेशनल या दोस्त से सहायता प्राप्त करें, जो आपके लिए खोज रहे परिणाम प्राप्त करने के लिए जानता है।
  • यदि आप अठारह वर्ष से कम हैं या फिर आप अपने माता-पिता के साथ रहते हैं, तो आप पहले उनसे बेहतर बात करेंगे।
  • पास ए मास (एफटीएम के लिए) चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    पैकिंग। पैकिंग कुछ (एक जुर्राब, एक नरम dildo या एक कठिन dildo) पहनने का अभ्यास है जो मर्दाना प्रमुखता का प्रतीक है
  • आप अपने आप को एसटीपी पैकर या एसटीपी (स्टैंड से पीए) होने के विचार पर विचार कर सकते हैं। एसटीपी आपको अपने पैरों पर पेशाब करने में मदद करने के लिए उपयोग किए जाने वाले उपकरण हैं, एक स्पष्ट विशेषाधिकार। आप अपने आप को एक एसटीपी पैकर प्राप्त करने का भी प्रयास कर सकते हैं, जो एक नरम dildo के रूप में कार्य करता है और खड़े होने पर आपको पेशाब करने की अनुमति देता है, वे सबसे अच्छे उपकरण हैं (लेकिन सेक्स के लिए उपयोग नहीं किया जाना चाहिए!)।
  • सॉफ्ट पैक्स आम तौर पर 8-11 सेंटीमीटर आकार के जोड़े में बेचे जाते हैं। एक धुंध शिश्न का औसत आकार 9-11 सेंटीमीटर के बीच होता है, और बहुत से लोग 9 सेमी मॉडल के साथ सहज महसूस करते हैं। यह निर्धारित करने के लिए आपके ऊपर निर्भर है कि आपको सबसे अच्छा क्या पसंद है बस याद रखें कि आप इसे खोले जाने पर वापस नहीं लौट पाएंगे।
  • पास ए मास (एफटीएम के लिए) नामक छवि चरण 5
    5
    आवाज़ गहरा बनाओ एक सच्ची गहरी आवाज पाने का एकमात्र तरीका टेस्टोस्टेरोन ("टी") उपचार शुरू करना है, लेकिन अगर आप पहले नर की तलाश और ध्वनि शुरू करना चाहते हैं, तो आपको अपनी आवाज़ के टोन को कम करने के लिए काम करना होगा। धीरे धीरे शुरू करो, हर हफ्ते या तो थोड़ा टोन कम करने की कोशिश कर रहा है
  • पुरुष भागों या गहनतम महिला भागों को गाते हुए रेडियो के साथ गाएं
  • हर दिन एक घंटे के लिए अभ्यास करें। याद रखें, आपके मुखर रस्सियां ​​मांसपेशियों हैं और उनका प्रयोग किया जाना चाहिए, वे भी थक गए और चोट लगी हो सकते हैं।
  • अभ्यास: गहरी आवाज के साथ "बिंग-बोंग राजा-कांग डिंग-दोंग", जितना संभव हो उतना "एनजी" ध्वनि को फैलाने की कोशिश कर रहा है। प्रत्येक शब्द को शब्द के मुकाबले थोड़ा कम लय के साथ उच्चारण करने का प्रयास दोहराएं। कुछ समय के लिए करो
  • एक या दो सप्ताह के बाद, जब आप सबसे कम स्वर रज्जू के लिए पर्याप्त टन अभ्यास किया है, वह अपने सिर धनुष और इस अभ्यास करते हैं।
  • यह यूट्यूब पर दिखाया गया है "बूम अपनी आवाज" वीडियो (अंग्रेज़ी में) के लिए खोजें
  • थोड़ी देर के लिए जनता में इसका उपयोग न करें। मुखर लय को कम करने के लिए इस्तेमाल होने से पहले आपका चेहरा अधिक थका हुआ दिखाई देगा यह भी लगेगा कि आपके पास थोड़ी देर के लिए ठंड है, क्योंकि आप अपनी आवाज पर लगाए गए एकाग्रता के कारण। किसी भी स्थिति में, जब आप मुखर लम्बे समय को बनाए रखने के आदी हो जाते हैं, तो आप चक्र को पुनरारंभ करना और इसे और भी कम करना पसंद कर सकते हैं।
  • पास ए मास (एफटीएम के लिए) नामक छवि चरण 6
    6
    मांसपेशियों पर रखो जाहिर है पुरुषों की तुलना में पुरुषों की तुलना में अधिक मांसपेशियों की संख्या होती है। यहां तक ​​कि सबसे पतला आदमी एक महिला की तुलना में अधिक प्राकृतिक मांसपेशियों, यही कारण है कि व्यायाम और वजन उठाने जन पर डाल करने के लिए आप एक लड़के के लिए पारित करने में मदद मिलेगी है है।
  • याद रखें कि महिला शरीर की मांसपेशियों को पुरुष शरीर के रूप में आसानी से और उसी तरह नहीं डालती।
  • लड़कों में बड़े कंधों और अधिक मांसल हथियार हैं, इसलिए आपको उन पर ध्यान देना होगा। लड़कों में भी अधिक विकसित धड़ (और कूल्हों में कम या कोई मोटी) नहीं है, जिससे उन्हें एक और मर्दाना दिखता है, इसलिए यह आपके पेट में व्यायाम करने में मदद करेगा और आपके कूल्हों में अपना वजन कम कर देगा। अपनी छाती, पीठ और पैरों को मत भूलना, आपको असंतुलित मांसपेशियों को नहीं रखा है
  • व्यायाम करना और स्वस्थ खाने से आपको अपना वजन कम करने में मदद मिलेगी। थोड़ा वजन कम करना (सुरक्षित रूप से) आपकी आकृति को समतल कर देगा आखिरकार आप अपने कूल्हों, स्तनों और छाती पर अपना वजन कम कर देंगे, और अधिक मर्दाना दिखाई देंगे।
  • युवा बच्चों में राउंडर गाल होते हैं। लड़कों यौवन, कि बच्चे वसा गायब की ज्यादा तक पहुँचने और, मांसपेशियों है कि उन्हें एक चेहरा अधिक वर्ग देने का विकास, जबकि कई लड़कियों कि युवावस्था तक पहुंचने के बाद वसा रखने के है। वज़न कम करने से आप उस वसा के निपटान में मदद कर सकते हैं, जिससे आपके चेहरे को कम स्त्री बना सकते हैं।
  • पास ए मास (एफटीएम के लिए) चरण 7
    7
    आदत। सिर्फ इसलिए कि आप एक लड़के के रूप में कपड़े पहने हुए हैं और आप एक लड़के की तरह लग रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि लोग आप को देखते हैं और एक लड़का देखते हैं। इसलिए कुछ तरीकों को सही करने के लिए आवश्यक है। इस कदम के लिए आप एक मित्र की मदद कर सकते हैं।
  • अभ्यास चलना लड़कियां इस तरह चलती हैं जैसे कि वे एक सीधी रेखा पर होते हैं, जो कूल्हों को हिट (स्कूलेट) करता है लड़कों को अदृश्य रेखा के दोनों किनारों पर चलना पड़ता है, जो इसे एक विशेष चाल देता है जो कूल्हों पर ध्यान केंद्रित नहीं करता है। बहुत से लोग अपने हाथों को कहीं भी (अपने जेब में, उनके हाथों में कुछ पकड़े, आदि) डालते हैं।
  • बैठने का रास्ता लड़कियां अपने पैरों को पार करती हैं और झुकती हैं जब संभव के रूप में बहुत कम जगह लेते हैं। लड़के विस्तार और स्थान लेते हैं। अपने पैरों को खुले और पीछे की तरफ अधिक छोड़ दें। यदि आप अपने पैरों को पार करते हैं, तो अपने घुटने पर टखने डालें।
  • खड़े हो जाओ लड़कों को आमतौर पर अपने कूल्हों पर हाथ नहीं डालते जब तक वे सोच नहीं पाते हैं। इसके अलावा छाती के ऊपरी भाग पर हथियार को पार करें। अपनी जेब में अपना हाथ रखो हमेशा अच्छा होता है कुछ लड़कियों को, जब वे खड़े हो जाओ, एक पैर पर अपने वजन बदलाव और अपने पक्ष परियोजना लड़कों ओर करने के लिए अपने कूल्हों कास्टिंग के बिना, सीधे रहने के लिए करते हैं, जबकि।
  • एक बातचीत रखें लड़कों की तुलना में लड़कियां बातचीत के दौरान अधिक बातूनी और इंटरैक्टिव हैं कई लोग बातचीत के दौरान मंजूरी नहीं करते हैं, न ही वे "उह-हह" या "ओह प्रिय" या दूसरों की तरह आवाज़ करते हैं कई लोग अपने सिर को एक तरफ झुकते हुए दिखाते हैं कि वे सुन रहे हैं। वे भी आवाज की एक अद्वितीय स्वर में बोलने की कोशिश करते हैं, जिसमें एक लड़की की तुलना में कम अंतर होता है
  • आबादी वाले जगहों पर रहने की कोशिश करें जहां सभी उम्र के बच्चों और सभी "प्रकार" हैं और वे किस तरह से बातचीत करते हैं समझने की कोशिश करें कि वे क्या करते हैं और न करें और उनका अनुकरण करने का प्रयास करें। निश्चित रूप से आप पहले से ही बहुत कुछ करने में सक्षम होंगे, लेकिन शायद आपके पास अब तक इतने सारे विशुद्ध महिलाएं हैं जिन्हें आपको भूलना होगा।



  • पास ए मास (एफटीएम के लिए) नामक छवि चरण 8
    8
    मुंडा। लड़कों जो यौवन में प्रवेश करते हैं उनके शराबी बाल निकालते हैं, लेकिन लड़कियों को नहीं। इसे दूर दाढ़ी। स्नान करने के बाद यह बेहतर होता है, जब त्वचा अभी भी गर्म होती है ठोड़ी प्रोफ़ाइल साबुन और जबड़े के नीचे दो सेंटीमीटर नीचे और नीचे दाढ़ी। पैर और बगल जैसे शरीर के अन्य हिस्सों को शेविंग बंद करो यहां तक ​​कि अगर कुछ जैविक लोग ऐसा करते हैं, तो आपको नहीं करना चाहिए।
  • शुरुआत में आप शायद आपके चेहरे पर एक अजीब और चतुर महसूस महसूस करेंगे। यह पूरी तरह से सामान्य बात है और थोड़ी देर बाद यह दूर चला जाता है।
  • चूंकि यह बाल तुरंत नहीं बढ़ता है, इसलिए रोजाना दाढ़ी नहीं करना बेहतर होता है। हर 3 दिन ठीक होना चाहिए
  • पास ए मास (एफटीएम के लिए) चरण 9
    9
    चेहरे का बाल अनुकरण एक काजल अपने बालों का एक ही रंग है कि खोज और ठोड़ी के चेहरे के बालों को लागू करें, ऊपरी होंठ और ठोड़ी लाइन (जहाँ आप चाहते हैं) के ऊपर क्षेत्र, एक दाढ़ी, मूंछें, कलम पांच में से एक दाढ़ी अनुकरण करने के लिए, दोपहर में, या जो भी आप पसंद करते हैं मस्करा के समान सिद्धांत के लिए, यह बालियों को गहरा और मोटा बनाता है, और जब सूखी लगभग सच लगता है।
  • गांठों पर ध्यान दें!
  • यह सबसे अच्छा काम करता है जब आप बालों को शेविंग करना शुरू करते हैं और हर जगह मोटा और थोड़ा सा बढ़ना शुरू करते हैं।
  • यह नींव को लागू करने में मदद कर सकता है और फिर किसी भी गलती को सही करने के लिए मस्करा डालकर इसे फिर से लागू कर सकता है।
  • इन पलों में एक दोस्त बहुत मददगार होता है, खासकर पहली बार।
  • यह संभवतः सबसे अच्छा है यदि आप बाहर जाने से पहले किसी को चेक कर लेते हैं, तो यह आपके चेहरे को नुकसान पहुंचा सकता है या नकली लग सकता है।
  • साइडबॉर्न आपको पुरानी और बहुत अधिक मर्दाना दिखने में बहुत मदद कर सकता है, क्योंकि वे वयस्क पुरुषों की कटौती में स्वाभाविक रूप से अंकुरित होते हैं।
  • पास ए मास (एफटीएम के लिए) शीर्षक शीर्षक छवि 10
    10
    भौहें। लड़कियों के पास पतले, घुमावदार आइब्रो होते हैं, और उनकी बहुत परवाह होती है। लड़कों, दूसरी ओर, आम तौर पर उनके भौहें के लिए कुछ भी नहीं करते उनके मोटे और अधिक स्क्वेर्ड होते हैं। अपनी भौहें बंद करो और उन्हें बढ़ने दें, यदि आप चाहते हैं कि आप कुछ आलिलर का इस्तेमाल कर उन्हें थोड़ा मोटा कर सकते हैं।
  • इस मौके पर भी अगर आप किसी दोस्त की मदद लेते हैं तो यह आसान है।
  • पास ए मास (एफटीएम के लिए) नाम का चित्र चरण 11
    11
    अपनी ऊंचाई बढ़ाएं औसत इतालवी व्यक्ति 183 सेमी का उपाय करता है, जबकि औसत इतालवी महिला को 170 सेंटीमीटर उपाय करता है। इसका मतलब यह है कि एक लड़की के रूप में आप बहुत से पुरुषों की तुलना में बहुत कम हैं, और आप शायद इसे पसंद नहीं करते हैं। इस घटना के पीछे कई कारण हैं, लेकिन मुख्य कारण यह है कि एस्ट्रोजन हड्डियों पर छत को ठीक करता है और उन्हें बढ़ने से रोकने के लिए कहता है। जैसे ही महिलाएं एस्ट्रोजेन का उत्पादन करती हैं, वे बहुत पहले से बढ़ने से रोकते हैं।
  • एक बेहतर आसन विकसित करें गिरने की स्थिति के कारण ऊंचाई का एक अच्छा हिस्सा खो गया है। बेहतर आसन लेने की कोशिश करें, पीठ की मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए सामान्य व्यायाम करें, और कुछ स्ट्रेचिंग अभ्यासों के साथ उन्हें एकीकृत करें ये व्यायाम आपको ऊंचाई में 1-5 इंच अधिक दे सकते हैं
  • कुछ लोग कहते हैं कि उचित भोजन और विशिष्ट शारीरिक व्यायाम के साथ रीढ़ को लंबा करना और पीठ और कोर की मांसपेशियों को मजबूत करना संभव है, इस प्रकार इसकी ऊंचाई बढ़ाना
  • यह तर्क दिया गया है कि एक मिनट में कुछ मिनट (5-10) के लिए लटका, रीढ़ की हड्डी को बढ़ाता है, गुरुत्वाकर्षण द्वारा उत्पन्न एक नीचे की ओर का धन्यवाद। जब तक आपके पीठ की मांसपेशियों को इस समय के दौरान विकसित नहीं किया जाता है, जब आप फांसी को रोकते हैं तो गुरुत्व फिर से जीतेगा और अर्जित सेंटीमीटर गायब हो जाएंगे। इन अभ्यासों को एक हफ्ते में कुछ समय से आपको अपने लटकने से अपनी ऊंचाई बढ़ाने में मदद मिल सकती है लेकिन इसे बनाए रखने के लिए आपको पीठ और कोर की मांसपेशियां विकसित करना है:
  • साइकिल लटका: ट्रैक्शन के लिए एक बार लटकाओ, कंधे से सीधा हाथों की दूरी रखो और बड़े चक्रों में पैरों को घुमाएं, जैसे कि आप बाइक की सवारी करते थे। अपने घुटनों को अपनी सीने में लाने की कोशिश करें एक मिनट, आराम और दोहराने के लिए व्यायाम करें
  • घूमने वाले रोटेशन: एक पुल-अप पट्टी पर रुको, हाथ एक साथ मिलकर, पैरों को एक तरफ से घुमाने के लिए और ट्रंक को घुमाएं इसे धीरे-धीरे और नियंत्रित तरीके से लगभग एक मिनट, आराम और दोहराने के लिए करो।
  • चिन उठाने: इस प्रकार की भारोत्तोलन ऊपरी शरीर (हथियार, गर्दन, कंधों और ऊपरी पीठ) को मजबूत करती है और यह विकास हार्मोन की रिहाई की सुविधा भी प्रदान कर सकती है। यदि संभव हो तो 10-12, आराम करो और 3 गुना दोहराएं
  • अपने घुटनों को ऊपर उठाना: एक पुल-अप पट्टी पर लटकाएं और अपने घुटनों को अपनी छाती पर उठाएं, अपने श्रोणि को झुकाएं और अपने घुटनों और पैरों को जितना संभव हो उतना उठाएंगे जितना संभव नहीं। बहुत धीरे से और बहुत सावधानी से शुरू करें इस अभ्यास से हड्डियों में सूक्ष्म अस्थिभंग होते हैं और पेट की पीठ और निचले हिस्से को मजबूत करता है। यदि संभव हो तो 10-12, आराम करो और 3 गुना दोहराएं
  • आवेषण के साथ कुछ तलवों से आपको थोड़ा ऊँचाई मिल सकती है। इस प्रयोजन के लिए विशेष रूप से जूते और तलवों को बनाया गया है अगर आपके पास ज्यादा पैसा नहीं है, तो आप अपने जूते में कुछ कागज़ात डाल सकते हैं।
  • विशिष्ट साइटों द्वारा मूर्ख मत बनो जो ऊंचाई बढ़ाने के लिए औषधीय विकल्प का विज्ञापन करते हैं ये गोलियां आपके जिगर को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचा सकती हैं और संभवत: काम नहीं करती हैं। यदि आपका कद बहुत अधिक है, तो अपने डॉक्टर से बात करें वह संभवतया आपको विकास हार्मोन का इस्तेमाल करने या सर्जरी करने के लिए सुरक्षित और प्रभावी तरीके से सलाह देने में सक्षम होंगे, लेकिन यह वास्तव में अंतिम उपाय होगा।
  • टेस्टोस्टेरोन किसी भी प्रकार की वृद्धि की गारंटी नहीं दे सकता है। यदि आप अभी भी यौवन चरण में हैं (मुश्किल से मना कर दिया है), आपकी हड्डियां पूरी तरह से अभी तक तैयार नहीं हो सकती हैं और टेस्टोस्टेरोन उस मामले में आंशिक वृद्धि का पक्ष रख सकते हैं। लेकिन अगर आप पहले से ही बीस साल या उससे बड़े हैं, तो आपको विकास के लिए कुछ उम्मीदें हैं लेकिन यह बहुत संभावना नहीं है। यदि आप 25 से अधिक हैं, तो टेस्टोस्टेरोन लम्बे बढ़ने की संभावना नहीं है।
  • यह अभी तक निश्चित नहीं है कि टी एफटीएम के लिए विकास में शामिल है या नहीं। बहुत से लोग ऊँचाई बढ़ने की सूचना नहीं देते हैं और जो लोग आत्म-सम्मान की बढ़ोतरी के साथ सहयोगी ऊंचाई हासिल करते हैं (जैसे, आसन सुधार)।
  • दर एसा एक पुरुष (एफटीएम के लिए) स्टेप 12
    12
    सेक्स और Dildo वास्तविक मार्ग के साथ इसका कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन इस मुद्दे को अधिक सामान्य दृष्टि से देखें। वहाँ कम या ज्यादा यथार्थवादी डिल्डो के कई प्रकार है कि मीडिया (स्ट्रैप-ऑन) के साथ पहना जा सकता है और आप और अधिक मर्दाना और खुद के साथ और अधिक आरामदायक महसूस करने के लिए (और यौन संबंध) सेक्स के दौरान इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • यदि आपके पास पहले से साथी है, तो उससे पहले / उससे बात करें अगर आपके पास यह नहीं है तो यह चुनने के लिए आपके ऊपर निर्भर होता है कि आप इसे पाने के लिए या नहीं, लेकिन आप निश्चित रूप से अपने साथी से बात करना चाहते हैं, जब आपके पास इसका उपयोग करने की सुविधा के बारे में है
  • आप संभवतः आकार को भी विचार करना चाहते हैं। सिर्फ इसलिए कि सभी पुरुष एक बड़ा लिंग चाहते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको जाना होगा और एक बड़ा खरीदना होगा। बीच में कुछ देखें (15-16 सेमी) और वहां से शुरू करें जब तक आप कुछ बड़ा करना चाहते हैं
  • पास ए मास (एफटीएम के लिए) चरण 13
    13
    कुछ शोध करो ट्रांसस्कैक्सल होने के बारे में नई जानकारी जानें आप कितना संक्रमण नीचे जाने के लिए चाहते हैं पर निर्णय पूरी तरह आप पर निर्भर है सिर्फ इसलिए कि आप एक महिला के शरीर में अच्छी तरह से नहीं लग रहा है, इसका मतलब यह नहीं कि आप हमेशा सभी तरह हार्मोन और सर्जरी तक जाने के लिए है। कुछ लोगों को "पार ड्रेसिंग" (पसंदीदा शैली के कपड़ों में पोशाक) के लिए, या विपरीत लिंग के एक व्यक्ति के लिए जाना, दूसरों को आराम से नहीं लग रहा है, जब तक वे हार्मोन चिकित्सा शुरू करने और अधिक मर्दाना है, तो सी लग रही करने के लिए शुरू रोक `है जो सभी तरह से चला जाता है और चाकू के नीचे जाने का फैसला करता है
  • यह निर्णय लेने से पहले उपलब्ध सभी विकल्पों को समझने की कोशिश करें कि आप क्या करना चाहते हैं।
  • एक चिकित्सक से बात करें एक चिकित्सक आपकी भावनाओं को तर्कसंगत बनाने में मदद कर सकता है, निदान कर सकता है, और आपको अगले चरणों में धक्का दे सकता है। किसी भी मामले में, टेस्टोस्टेरोन के साथ इलाज शुरू करने या सर्जिकल ऑपरेशन करने से पहले, आपको एक मनोवैज्ञानिक के साथ बात करने की आवश्यकता होगी।
  • यह समझने की कोशिश करें कि राज्य के कानून रजिस्ट्री और सेक्स के कानूनी परिवर्तन के संबंध में हैं, यदि आप चाहते हैं कि वह क्या है।
  • टिप्स

    • जिस तरह से आप अपने आप को संबोधित करते हैं (जो / गया / चला गया / गए हैं / एक हैं) को बदलें और मित्रों द्वारा आपके द्वारा चुना गया पुरुष नाम के साथ बुलाया जाए। यदि अन्य लोग आपको नर के रूप में देखते हैं तो आप बेहतर महसूस करेंगे, और आप अपने पुरुष हवा में वृद्धि करेंगे।
    • सुबह में रैपिंग और पैकेज सेट करने के बाद, आईने की जांच करें सुनिश्चित करें कि आपने अपनी छाती को सही ढंग से "समायोजित" किया है और यह उचित दिखाई देता है, यह भी जांचें कि आपने एक अच्छी पैकिंग की है (जैसे, यह सही जगह पर है और यह बहुत बड़ा नहीं है)। यदि आपको पैकेज को ठीक करना मुश्किल लगता है, तो इंटरनेट पर जाएं और पुरुषों की तस्वीरों को देखने की कोशिश करें। इस तरीके से आपको पता चलेगा कि प्रबुद्धता कितना बड़ा दिखनी चाहिए और आपको किस उद्देश्य के लिए करना है।
    • स्नान - लड़कों को बाहर जाना है और जल्दी से मिलता है, थोड़ा बकवास है और बहुत परवाह नहीं करते हैं, जो एफटीएम के लिए बहुत अच्छा काम करता है यह बेहतर होगा यदि मैं शौचालय में या मूत्राशय में खड़े पेश करने के लिए एसटीपी को अच्छी तरह से इस्तेमाल करना सीखता हूं, लेकिन यह आवश्यक नहीं है। आप एसटीपी मूत्रालयों उपयोग कर सकते हैं, पुरुषों किसी अन्य मूत्रालय पर नहीं लगते नहीं तो तुम्हारा (समलैंगिक के लिए उठाए जाने वाले या अनुचित होने के लिए पीटा जा नहीं करना चाहती) इसलिए यह बहुत संभावना नहीं है कि किसी को भी नोटिस जाएगा। और, यदि वे करते हैं, तो उनके लिए टिप्पणी करना बहुत मुश्किल है
    • पट्टियों को हमेशा ठंडे पानी में धोया जाना चाहिए और सूखने के लिए लटका दिया जाना चाहिए, अन्यथा वे अपने लोचदार प्रकृति को बर्बाद कर देंगे। इस कारण से हर दिन उन्हें धोना मुश्किल हो सकता है (भले ही यह सबसे अच्छा तरीका है)। आप इसे किसी भी तरह से दो या तीन दिनों तक पहन कर कर सकते हैं (जब तक कि वे बहुत गर्म दिन न हों, या आपको कोई प्रयास करने की ज़रूरत नहीं है)। आप उन्हें ठंडे पानी में आसानी से विसर्जित कर सकते हैं और उन्हें शुष्क हवा में डाल सकते हैं। आपको इसे दो बार करना पड़ सकता है, क्योंकि पट्टियां पुरानी और परतें होती हैं।
    • अपने मित्रों को और अपने परिवार को (सामान्य रूप में और जीवन में) संक्रमण की प्रक्रिया के दौरान बहुत महत्वपूर्ण हो जाएगा तो यह, उन्हें शामिल नहीं उसे एक ही बार में फेंक और उन्हें मानो कुछ हुआ ही प्रतिक्रिया करने के लिए उम्मीद करना बहुत महत्वपूर्ण है। यहां तक ​​कि अगर यह आपके लिए अच्छा लग रहा है और अपने आप को व्यक्त करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, तो आप संभवत: इसे सबसे लंबे समय तक जानते हैं, लेकिन उन्हें शायद यह समझना न हो। यहां तक ​​कि अगर उन्हें इसके बारे में पता है, तो यह हमेशा एक बड़ा परिवर्तन होता है उन्हें आपके साथ भी बदल दें।
    • बाल कटवाने के बारे में उनसे बात करें (और पता लगाएं कि शुरुआत में समझौता हो सकता है)
    • अपने परिवार से बात करने से पहले घर के चारों ओर एक नकली दाढ़ी के साथ भटकते हुए और उन्हें इस विचार के लिए इस्तेमाल करने की शायद सबसे अच्छी बात यह नहीं है
    • उन्हें सिखाएं यह क्या है, ट्रांसजेंडर होने के लिए, ताकि वे बेहतर यह समझ, आप भी आप बैठक करने के लिए या आप के साथ चिकित्सा सत्र में ले जा सकते हैं इसका मतलब है (यदि आप हार्मोनल उपचार या सर्जरी के साथ आगे बढ़ने के लिए फैसला किया है, तो आप अभी भी एक मनोवैज्ञानिक से बात करने की जरूरत है)।
    • याद रखें कि आप सार्वजनिक (स्कूल, काम, या अन्य गतिविधियों) में होना चाहिए, इसलिए सावधान कितनी तेजी से प्रक्रिया और चीजें आप वापस नहीं जा सकते करने से पहले अच्छी तरह सोच हो। फिर, अपने आप को और आरामदायक महसूस करें, लेकिन याद रखें कि जो कुछ आपको घर में निजी महसूस कर सकता है वह सार्वजनिक रूप से समस्याएं पैदा कर सकता है खासकर यदि आप ऐसे वातावरण में रहते हैं जहां लोग समलैंगिकों, समलैंगिकों और ट्रांससेक्सलुओं का समर्थन नहीं करते (और बर्दाश्त नहीं करते हैं)।
    • कम पुरूष के कच्छा एक उचित पैकिंग के लिए महान हैं क्योंकि वे अधिक पक्षपाती हैं और कुछ चीजें करने में सक्षम होने के लिए बनाई गई स्पुब्रेंस हैं एक जुर्राब या एक नरम dildo अंदर बहुत आरामदायक है।
    • अपने आप को सुनिश्चित करें यदि आप अपने आप में विश्वास नहीं करते हैं, तो कोई भी आप पर विश्वास नहीं करेगा।

    चेतावनी

    • जब आप सोते हैं, विशेष रूप से लोचदार होते हैं तो कभी भी स्टोरेज स्ट्रिप्स का उपयोग न करें जैसा कि आप सोते हैं, आपकी सांस धीमा हो जाती है और आप श्वास को बंद कर सकते हैं।
    • पिस्टन के छल्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन वे दृढ़ता से निराश हैं
    • बाथरूम में सावधान रहें यदि आपके पास कोई आदमी होने का "सिद्ध" करने का कोई तरीका नहीं है, तो आप उन में बहुत अधिक परेशानी पैदा कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com