एक लड़का बनने का बहाना कैसे करें

क्या यह गेमिंग के लिए जासूसी के लिए है, या क्योंकि आप सिर्फ एक लड़की होने के थक गए हैं, आपने पुरुषों के क्लब में शामिल होने का फैसला किया है। यह केवल एक झुकाव होगा, लेकिन ऐसा होना संभव है। किसी भी मामले में, लिंग कुछ अस्थिर है, और किसी को आपको अन्यथा बताए न दें। छोड़ने के लिए तैयार हो? तो, आओ!

कदम

भाग 1

एक लड़के की तरह देखो
छवि का शीर्षक प्रतीत होता है कि एक लड़का चरण 1.jpeg
1
अपने बाल काटें यहां तक ​​कि अगर वहाँ लोग हैं जो लंबे बाल पहनते हैं, वे आम तौर पर एक स्थिरता (एक "समोच्च") महिलाओं से अलग है सभी आवश्यक सावधानी बरतने के लिए, उन्हें कट करें: जब वे कम हो जाते हैं, तो रूपरेखा में मतभेदों को ध्यान में रखना मुश्किल होता है।
  • यदि आप अपने बाल काट नहीं करना चाहते हैं, उन्हें सूजन के बिना उठाएं, उन्हें ऊनी टोपी या बेसबॉल टोपी के नीचे फिसल कर दें।
  • कुछ लोग महिलाओं के लिए लंबे बालों को जोड़ते हैं और छोटे लोगों को पुरुषों के लिए इतनी कसौटी होती है कि उन्हें कम (कम से कम पीछे या दूरी से देखा जाता है) पुरुषों की श्रेणी में स्वत: दर्ज करने के लिए पर्याप्त है।
  • छवि का शीर्षक प्रतीत होता है कि एक लड़का चरण 2.jpeg
    2
    अपनी छाती को बांधा। आप उन दो रोगों को जानते हैं जिन्हें आप अपनी छाती पर पाते हैं? यदि आप एक पुरुष का हिस्सा सुनना चाहते हैं, तो उन्हें गायब करना होगा। केवल एक अस्थायी प्रयोजनों, कट चड्डी, एक संशोधित चोली या एक बेहद टिकाऊ खेल ब्रा अच्छे जाना चाहिए, लेकिन आप को गंभीरता से इस जीवन शैली शुरू करने के लिए जा रहे हैं, जो वास्तव में एक संपीड़न खेल शर्ट के रूप में आप पोशाक कर सकते हैं कुछ खोजने की कोशिश । आप जो भी करते हैं, इलास्टिक बैंड या टेप का उपयोग न करें, क्योंकि इन उपकरणों के न उपयुक्त है पसलियों रैप करने के लिए, और गंभीर क्षति हो सकती है। पिस्टन के छल्ले संपीड़ित करने के लिए उपयोग किया जाता है: अपने सीने के आसपास avvolgendotele, आप सबसे अच्छे रूप में समस्याओं साँस लेने में हो सकता है, या, पर सबसे बुरा, fratturarti पसलियों। जब आप फंस जाते हैं, तो आपको हमेशा यह सुरक्षित रूप से करना चाहिए, यह सुनिश्चित कर लें कि आप किसी भी समस्या के बिना एक गहरी साँस ले सकते हैं।
  • किसी भी प्रकार की ड्रेसिंग को अपने स्तनों को एक साथ चलना चाहिए और आपकी छाती के केंद्र की ओर (जैसे कि वे मांसपेशियों थे) या बाहर हो जाएं। ढीले कपड़े के साथ इस्तेमाल किया, यह छाप देना चाहिए कि आपके पास बहुत पेशीय छाती है
  • रिकॉर्ड के लिए, एक पट्टी पहनना मजेदार नहीं है यहां तक ​​कि जो लोग उन्हें साल के लिए पहनते हैं उन्हें असुविधाजनक लगता है, क्योंकि, उद्देश्य की सेवा के लिए, उन्हें तंग होना चाहिए। कभी नहीं, एक पट्टी, जबकि आप व्यायाम या किसी अन्य गतिविधि है कि गहराई से और समान रूप से साँस लेने के लिए की आवश्यकता है पहनते हैं, क्योंकि एक भी सूट है कि आप एक छोटे से `छाती सेक (के बाद से अपने उद्देश्य ठीक है यह समतल) तो,, इस मामले में, एक तंग खेल ब्रा सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है यहां तक ​​कि अगर आपके स्तन एक खेल ब्रा द्वारा ठीक से लिपटे जाने के लिए बहुत बड़े हैं, तो कसरत करते समय एक पट्टी पहनना नहीं है।
  • छवि का शीर्षक प्रतीत होता है कि एक लड़का कदम 3.jpeg
    3
    वह मर्दाना कपड़े पहनते हैं स्त्री घटता को छिपाने के लिए, बड़े कपड़े पहनें- कूल्हों, छाती और पैरों पर तंग किसी भी पोशाक से बचें। कंधे से पैरों की युक्तियों के लिए आपका सिल्हूट सीधे होना चाहिए टोपी और जूते मत भूलना: चित्र पूरा होना चाहिए।
  • शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह इस्तेमाल की गई कपड़ों की दुकानों इसके अलावा, आपको कपड़े की ज़रूरत होती है जो आप की तरह दिखते हैं जैसे आप अपनी कोठरी में लंबे समय तक रहे हैं मोज़े और अंडरवियर (मुक्केबाज़, कच्छा या तंग मुक्केबाज़) भी खरीदना याद रखें।
  • प्रिटेंड टू बी ए गाउ चरण 4.jpeg शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने नाखूनों को काटें और शेविंग के बारे में चिंता मत करो। सबसे अच्छा सौंदर्यवादी परिणामों के साथ एक आदमी की तरह देखने के लिए, अपने नाखूनों को कम रखें (यदि वे थोड़ा गंदे हैं, तो उतना बेहतर)। और चेहरे के बालों की अनुपस्थिति? शेविंग के बारे में चिंता न करें: नहीं वे मोटा और ब्लैकर बढ़ेंगे।
  • वास्तव में, केवल एक चीज जिसे आप वास्तव में करने की ज़रूरत है वह शरीर के शरीर को स्वतंत्र रूप से उगाते हैं। आपको दो बार बताने की ज़रूरत नहीं थी, है ना? किसी भी मामले में, आपने इसके बारे में अपने विचारों को बदलने में इतनी देर क्यों ली?
  • छवि का शीर्षक प्रतीत होता है कि एक लड़का कदम 5.jpeg
    5
    बगल, पैर और पेट को छुपाएं, जब तक कि आपके शरीर के इन हिस्सों में बाल न हों। दोबारा, अपने मर्दाना उपस्थिति को समझाने के लिए, आपको थोड़ा बालों की आवश्यकता होगी। यहां तक ​​कि अगर आपके पास कुछ है, तो लड़कों की तुलना में यह बहुत नरम और पतली होने की संभावना है। संक्षेप में, आपको शायद इन क्षेत्रों को छिपाना होगा यह एक सुखद बात नहीं है, लेकिन एपिलेशन के साथ सब कुछ निकालने के बजाय हमेशा बेहतर होता है
  • सुरक्षित पक्ष पर रहने के लिए, हालांकि, अगर आप शरीर के इन हिस्सों को छिपते हैं, तो बालों को हर जगह आसानी से बढ़ने दें। सबसे खराब स्थिति में, आप केवल एक ऐसे व्यक्ति हैं जो अभी तक यौवन के माध्यम से नहीं चले गए हैं। यह एक बड़ी बात नहीं है: सिर्फ महिलाओं की तरह, कुछ अन्य की तुलना में अधिक बालों वाले हैं
  • छवि का शीर्षक प्रिवेंन्ड टू बी गे चरण 6.jpeg
    6
    मांसपेशियों का विकास आप उन ताकतवर महिलाओं को जानते हैं जो शरीर सौष्ठव रखते हैं? वे बहुत मर्दाना दिखते हैं, है ना? परंपरागत रूप से, हम पौष्टिकता के साथ मांसपेशियों को जोड़ते हैं इसलिए, यदि आप एक लड़के की तरह देखना चाहते हैं, तो थोड़ा सा पेशी विकसित करने का एक अच्छा विचार है: यह जिम जाने का समय है!
  • चूंकि वे सबसे ज्यादा स्पष्ट हैं, हथियारों की मांसपेशियों को विकसित करने वाले पहले होते हैं - उसके बाद, पेट और कंधों के यहां तक ​​कि पैर भी महत्वपूर्ण हैं, लेकिन व्यापक पतलून की एक जोड़ी में उन्हें छुपाना बहुत आसान है।
  • भाग 2

    एक लड़के की तरह रहो
    छवि का प्रेरणा नामित एक लड़का चरण 7
    1
    आवाज़ की टोन पर ध्यान दें यहां तक ​​कि अगर कुछ लोगों ने बहुत अधिक आवाज उठाई है, तो यह बेहतर है कि आपका बहुत अधिक खड़ा होने वाला टोन नहीं है, हमेशा टोन को नियंत्रित करने के लिए, इसे जितना संभव हो उतना कम न रखें। पुरुष और महिला मुखर एक्सटेंशन ओवरलैप मध्य भाग में, तो आपको समस्याएं नहीं होनी चाहिए। सुनिश्चित करें, हालांकि, इसे ज़्यादा नहीं करना और हास्यास्पद लग रहा है।
    • याद रखें कि किसी व्यक्ति की तुलना में जो कम स्वर में बोलने की कोशिश कर रहे हैं, उसके बजाए थोड़ी ऊंची आवाज वाले व्यक्ति की तरह दिखना बेहतर है। समय-समय पर अपनी आवाज थोड़ी अधिक तीव्र बनें (उदाहरण के लिए, जब आप उत्तेजित हों या किसी का मजाक बनाएं), यह पूरी तरह से सामान्य है
    • एक छाती की आवाज़ के साथ बात करना सुनिश्चित करें अधिकांश महिलाएं सिर या गले अनुनाद का उपयोग करती हैं, इसलिए जब आप बात करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपको अपनी छाती में बेहोश गड़गड़ाहट महसूस होता है। अभ्यास करने के लिए, अपनी छाती पर हाथ डालें और कंपन का उत्पादन करें। जब आप अपनी छाती के बारे में बात करते हैं, तो बहुत कम स्वर का उपयोग करने की कोशिश मत करो, लेकिन डायाफ्राम पर दुबला।
    • आप अपने पुरुष आवाज को खोजने में मदद करने के लिए एक व्यायाम गा सकते हैं "बिंग-बोंग, डिंग-दोंग, किंग-कांग", हर नोट के साथ और अधिक से नीचे जा रहा है थोड़ी देर के लिए `शायद एक लड़की जो एक आदमी की तरह बात करने के लिए कोशिश करता है के लिए बहुत कुछ की तरह लग रही है, लेकिन, के रूप में वे अपने निचले टोन के साथ बहुत परिचित हो जाएगा, और रंबल का विकास होगा, औसत पुरुष ऊंचाई लगता है, जिसमें आप आप आसानी से महसूस करेंगे
  • छवि का शीर्षक प्रिवंडन टू बी गाइ चरण 8.jpeg
    2
    झटके बंद करो आम तौर पर, महिलाएं कूल्हों की एक लचीला आवाज़ के साथ चलती हैं (श्रोणि और कूल्हे की हड्डी संरचना के कारण) इस कारण से, जो कोई आपको पैदल चलने के पीछे से देखता है, वह आपकी पहचान सहज रूप से कर सकता है (भले ही अनजाने में हो) एक लड़की की तरह। इससे बचने के लिए, लड़कों के पास सीधे चलने की सवारी करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें एक आदमी के पीछे चलना, उसके कदमों को दोबारा करना, आपको अंतर को समझने में मदद कर सकता है।
  • अभ्यास। सबसे पहले यह बहुत आसान नहीं हो सकता है, लेकिन यह अनुभव के साथ इतना हो जाएगा इसके अलावा, सभी लड़के उसी तरह नहीं चलते किसी को देखें और उस गति तक पहुंचने का प्रयास करें जो आप देख रहे लोगों के बीच एक अच्छा औसत का प्रतिनिधित्व करते हैं।
  • छवि का शीर्षक प्रिवेंड टू बी गे फॉर 9। जेपीईजी



    3
    शरीर की भाषा को अपनाना, जो पुरुषों को रोजगार देते हैं, उदाहरण के लिए, जिस तरह से वे पैर पार करते हैं सामान्य तौर पर, पुरुषों की मुद्रा महिलाओं की तुलना में अलग है। आमतौर पर, वे अपनी शारीरिक जगह का उपयोग करते हुए शरीर की भाषा का विस्तार करते हैं जो कहते हैं: "मैं बड़ा और महत्वपूर्ण हूँ", जबकि महिलाओं को कर्ल के लिए इच्छुक हैं, जैसे कि वे कह रहे थे "मैं आरक्षित और नाजुक हूँ"। यहां कुछ बुनियादी निर्देश दिए गए हैं:
  • जब आप खड़े कर रहे हैं, शरीर के वजन ले जाएं ताकि यह समान रूप से (बजाय फैला हुआ हिप होने के) दोनों पैरों पर वितरित किया जाता है, और अपने कंधों धक्का थोड़ा पीछे और नीचे की कोशिश कर रहा। देखें कि लोग कैसे खड़े हैं और उनकी नकल करते हैं, अपने शरीर में अपनी मुद्रा को समायोजित करने के लिए कुछ छोटे समायोजन कर रहे हैं।
  • अपने हाथों को अपने जेबों में रखें, न केवल इसलिए कि यह एक बहुत आम पुरुष आदत है, बल्कि यह भी कि क्योंकि महिलाओं के हाथ नरम और छोटे हैं (इस तरह, आप उन्हें छिपा सकते हैं)।
  • प्रेटेंड टू बी ए गाए चरण 10.jpeg शीर्षक वाली छवि
    4
    तय करें कि आपका नया नुकसान कैसे चलेगा कुछ महिलाएं फर्श पर नर्तकियों की तरह फिसलती हैं, जबकि अन्य लोग अपनी उपस्थिति के साथ कमरे को भरते हैं। कुछ लोग पीटर पैन की तरह चक्कर लगाते हैं-दूसरों को भारी कदम उठाने लगता है जैसे कि वे भूखे लकड़ी काटने वाले थे आपके पास अपने व्यक्तित्व को बनाए रखने के लिए पर्याप्त मात्रा में पैंतरेबाजी है और अभी भी एक लड़के की तरह लग रही है आप को यह चुनना होगा कि आप खुद को कहाँ स्थानांतरित कर सकते हैं "बहादुरता"।
  • क्या आपकी नई पहचान बहुत चुप है? या क्या आपको लगता है जब आप एक कमरे में प्रवेश करते हैं? क्या आप चुपचाप बैठते हैं और फिर कुर्सी पर एक घुटने या पतन पर एक पैर पार करते हैं और अपनी बाहों और पैरों से अलग हो जाते हैं? हर लड़के का एक अलग दृष्टिकोण है: तुम्हारा क्या है?
  • भाग 3

    एक लड़के की तरह जीना
    छवि का शीर्षक प्रतीत होता है कि एक लड़का कदम 11.jpeg
    1
    पुरुषों के बाथरूम का उपयोग करें यदि आपका लक्ष्य समझना है, तो आपको सभी तरह से जाना होगा, जिसका मतलब है कि जब आप किसी सार्वजनिक स्थान पर हों तो पुरुष के बाथरूम का उपयोग करना चाहिए। सौभाग्य से आपके लिए, पुरुष बाथरूम में बहुत से प्रश्न पूछने की कोशिश नहीं करते हैं। यदि आप सीधे केबिन में जाते हैं, तो मूत्राशय छोड़कर (जो निश्चित रूप से, आपको करना चाहिए), कोई भी झपकी नहीं देगा। लेकिन अगर आप वास्तव में लड़कों की तरह दिखना चाहते हैं, तो खड़े पेश होने के लिए उपकरण हैं जो आप खरीद सकते हैं। वे थोड़ा महंगा हो सकते हैं, लेकिन वे बहुत यथार्थवादी हैं - शुरुआती दिनों में, हालांकि, उन्हें कुछ अभ्यास की आवश्यकता हो सकती है।
    • और, सिर्फ रिकॉर्ड के लिए, घबराओ मत। वहाँ देखने के लिए कुछ भी नहीं है
  • प्रेटेंड टू बी अ गाय फट 12. जेपीजी शीर्षक वाला इमेज
    2
    वह मर्दाना उत्पादों का उपयोग करके एक लड़के की तरह खुशबू आ रही है। यहां तक ​​कि अगर आप दाढ़ी नहीं करते हैं, तो आप अभी भी पुरुषों के लिए आफ़्टरशेव, बुलबुला स्नान, शैम्पू, कंडीशनर और दुर्गंधहारक का उपयोग कर सकते हैं। और फिर, कभी नहीं: आप उन उत्पादों को भी पसंद कर सकते हैं जो आप अब उपयोग करते हैं। आपके सामने आने वाली गंध की पूरी दुनिया का उल्लेख नहीं करना अनार और जुनिपर जामुन का सार? नहीं, धन्यवाद। जंगली पाइन की खुशबू? हां, कृपया
  • एक दुर्गन्ध दूर करनेवाला या स्प्रे या स्कूल या कार को एक बुरा विचार नहीं है। सब के बाद, अब आप देखभाल करने के लिए बालों और एक चरित्र को दबा दिया है। सुनिश्चित करें कि, आपकी गंध एक मील दूर महसूस नहीं करता है: यह स्पष्ट हो सकता है कि आप थोड़ा बहुत ज्यादा कोशिश कर रहे हैं
  • प्रोटोन्ड टू बी अ गाय फेज 13. जेपीईजी शीर्षक वाला इमेज
    3
    क्लासिक पुरुष सामान खरीदें। यदि आप एक लड़के के लिए जाना चाहते हैं, तो आप अपने आप को एक एहसान करेंगे, अगर आप हैलो किट्टी बैकपैक के साथ नहीं चलेंगे मर्दाना सामान के साथ अपना छद्म पूरा करें, जैसे एक चमड़े का पट्टा, एक सरल अंधेरे बैग, इयरफ़ोन की एक जोड़ी या जो भी आपके नए चरित्र आपके साथ ला सकते हैं
  • जैसा कि वह एक लड़का है जो कभी-कभी गुलाबी कुछ पहनता है, यह शायद बेहतर होगा यदि आप अपने आप को और अधिक रंगों में सीमित कर लेंगे, "नर", जैसे काले, नीले, हरे और नारंगी। आपकी भौहें कम हैं, उतना ही बेहतर है।
  • सच है, की अवधारणा "पुरुष सामान" यह निरपेक्ष रूप से प्राचीन है और विचारों को थोड़ा संकीर्ण बताता है, लेकिन फिर भी यह अभी भी वैध है। लोगों के बारे में पूर्वकल्पना है कि एक को कैसे दिखना चाहिए "नर", और यह एक है इन कि आपको अनुकूलन करना होगा जब आप अपना निर्णय लेंगे तो ध्यान रखें यह जरूरी कुछ सही या गलत नहीं है: यह सिर्फ समाज के दृष्टिकोण का मतलब है
  • प्रिटेंड टू बी अ गाय फट 14. जेपीईजी
    4
    अपनी निजी महिला मदों को फेंक दें यदि आप किसी लड़के की भूमिका में समझना चाहते हैं, तो आपको उस वातावरण के नियंत्रण को दूर करना होगा जिसमें आप रहते हैं। आपका स्कूल लॉकर नहीं इसे जस्टिन बीबर द्वारा sequins और posters के साथ असबाब किया जाना चाहिए (जब तक, निश्चित रूप से, आपके द्वारा खेला जाने वाली भूमिका की आवश्यकता नहीं होती है)। आपके बाथरूम को मेक-अप टेबल से बना नहीं किया जाना चाहिए, जो स्वास्थ्य सेवाएं हैं, जो बाधा हैं। कैसे अपने नए पुरुष स्वयं रहते हैं?
  • यहां तक ​​कि इस मामले में, यह सिर्फ तभी आवश्यक है जब आप अपने मर्दाना पहचान को जीवन का एक रास्ता बनाना चाहते हैं। यदि आप केवल अपने दोस्तों को धोखा देना चाहते हैं, स्कूल के काम को पूरा करें या एक चुनौती प्राप्त करें, आपको उस तक जाने की ज़रूरत नहीं है यह सब केवल तब सिफारिश की जाती है जब आप गंभीरता से एक नई पहचान लेना चाहते हैं।
  • प्रिटेंड टू बी ए गाइ चरण 15.जेपीईजी शीर्षक वाला इमेज
    5
    एक क्लासिक पुरुष गतिविधि करना जैसे-जैसे निजी वस्तुओं के मामले में, दुनिया में अलग-अलग गतिविधियां दिखाई देती हैं "नर"। मैं नहीं हूँ वास्तव में पुरुषों के विशेषाधिकार, लेकिन एक मर्दाना अर्थ है अपने नए टेस्टोस्टेरोन-बलित व्यक्तित्व का समर्थन करने के लिए, इसे एक शौक के साथ पूरक करें "नर", ड्रम कैसे खेलें, बढ़ईगीरी काम करें, कारों को ठीक करें या जो भी आप अपने नए मर्दों के सिर के माध्यम से चले जाएं बुरा नहीं है, है ना?
  • सुनिश्चित करें कि ऐसा कुछ है जिसे आप करना चाहते हैं (हाँ: यहां तक ​​कि अगर आप एक लड़की हैं, तो आप गतिविधियों का आनंद ले सकते हैं "नर")। अपने आप को सच होना जारी रखें ... या, बेहतर, अपने अधिक मर्दाना पक्ष के लिए यदि आप शिकार नहीं जाना चाहते हैं, तो ऐसा मत करो। लेकिन, शायद, बढ़ईगीरी ने आपको हमेशा मोहित किया है: इस मामले में, चाहे आप एक लड़का या लड़की हो, आगे बढ़ो!
  • टिप्स

    • यहां तक ​​कि मांसपेशियों में भ्रम पैदा करने में मदद मिल सकती है - एक नरम लाइन के साथ हथियार और पेट स्वीकार्य हैं, लेकिन अनुशंसित नहीं हैं।
    • बाल उत्पादों और पुरुषों के सुगंध का उपयोग करें
    • जब आप बैठते हैं, कभी अपने पैरों को पार नहीं करते! या, यदि आप करते हैं, तो दूसरे पैर की घुटने पर टखने लगा।
    • उन्होंने अफसोस के साथ कहा। शोक के तुरंत बाद बोलना आपकी आवाज़ एक आदमी की तरह लगती है।
    • जब आप यह सुनिश्चित करने के लिए एक पट्टी की कोशिश करते हैं कि यह सही आकार है, तो एक गहरी सांस लें यदि इसे डाल देना बहुत मुश्किल है, तो आपको शायद कुछ और की जरूरत है।
    • यदि आप किसी यंत्र का उपयोग करने के लिए खड़े पेशाब करने का फैसला करते हैं, तो पहले बाथटब में या शावर में अभ्यास किया जाता है, क्योंकि इसे सही तरीके से रखने के लिए सीखना और लक्ष्य करना थोड़ा समस्याग्रस्त हो सकता है जब आप इसे इस्तेमाल करते हैं, तो इसे सार्वजनिक रूप से उपयोग करने से पहले अपने बाथरूम में आज़माएं यहां तक ​​कि अगर आप ट्रांससेक्सुअल नहीं हैं, तो खड़े होने के लिए पेशाब करने की क्षमता बहुत उपयोगी हो सकती है अगर आप कुछ जगह पर बैठे हैं जहां आप बैठना नहीं चाहते हैं।

    चेतावनी

    • पट्टियों को कभी भी आठ घंटों तक नहीं पहना जाना चाहिए और सोते समय कभी इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए। आपको एक उच्च गुणवत्ता वाली पट्टी में भी सोते नहीं होना चाहिए जो आपकी छाती में बिल्कुल फिट बैठता है, क्योंकि यह नींद के दौरान सांस के प्रवाह को कम कर सकता है।
    • कभी भी ऐसी चीज का उपयोग न करें जो विशेष रूप से आपकी सीने या पेट को लपेटने के लिए डिज़ाइन नहीं किया गया है, और बहुत सख्त पट्टी का इस्तेमाल नहीं करते हैं।
    • लड़कियां, जब आप किसी सार्वजनिक टॉयलेट में जाते हैं, तो मूत्रों का उपयोग करने की कोशिश न करें, जब तक आपके पास खड़े पेशाब करने का कोई औजार न हो। हमेशा के लिए करना है बहाना "पूर्ण सेवा", तो आप उपकरण के बिना पकड़े कभी नहीं। इसके अलावा, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप पुरुषों के शौचालय का उपयोग करें - अन्यथा, आप निश्चित रूप से खोज करेंगे
    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com