अपने माता-पिता से छिपाने के लिए कि आपके पास एक प्रेमी है

आपके पास एक प्रेमी है, लेकिन आप नहीं चाहते कि आपके माता-पिता इसे जान सकें। शायद वे इसे स्वीकार नहीं करते हैं या वे नहीं चाहते कि आप किसी के साथ बाहर जाएं। दोनों ही मामलों में, आपको तय करना होगा कि कौन-से जोखिम उठाने होंगे आप अपने माता-पिता को अपने समय के बारे में अंधेरे में रख सकते हैं, लेकिन आपको सावधान रहना होगा।

कदम

भाग 1

अपना रिश्ते रहस्य रखें
अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि चरण 1
1
अपने माता-पिता का सामना करने और खोजा जाने के जोखिम पर विचार करें। उनके दृष्टिकोण को समझने की कोशिश करें अगर आप झूठ बोलना चाहते हैं क्योंकि आपके प्रेमी आपसे बहुत पुरानी है, तो आप पर बुरा असर डालते हैं या किसी तरह से अपने कल्याण से समझौता करते हैं, इस बारे में सोचें कि आप इसे अपने से छिपाने की कोशिश क्यों कर रहे हैं। आप तय करते हैं कि यह वास्तव में इसके लायक है। इसके विपरीत, आपकी प्रतिक्रिया अनुचित हो सकती है यदि यह एक अच्छा लड़का है और वे इसे स्वीकार नहीं करते हैं।
  • क्या यह एक बुरा प्रभाव डालती है? क्या आपके पास कोई अनिच्छुक दोस्त हैं या आप दवाओं का उपयोग करते हैं? क्या आपके पास एक नियंत्रक व्यक्तित्व है या लोगों का सम्मान नहीं करते हैं? ऐसा होने की संभावना है कि आपके माता-पिता केवल इस तथ्य के बारे में चिंतित हैं कि आप ऐसे किसी व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हैं जिन पर उनका भरोसा नहीं है।
  • अपने माता-पिता के फैसले को निर्धारित करने वाले धार्मिक या सांस्कृतिक अंतरों पर विचार करें। निश्चित रूप से यह सही नहीं है कि वे आपके विचारों और मूल्यों पर imputently अधीषाधिकार लगाते हैं, लेकिन जब तक आप उनके साथ रहते हैं, यदि आप अपने फैसले का विरोध करते हैं तो आपके पास एक आसान जीवन नहीं होगा
  • अपने माता-पिता के चरण 2 से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि शीर्षक
    2
    जिन लोगों पर आप भरोसा नहीं करते उनके साथ अपने संबंधों के बारे में बात न करें लोग दूसरों के बारे में बात करना पसंद करते हैं और समाचार स्कूल में, चर्च में या पड़ोस में, जहां आप रहते हैं, जल्दी से प्रसारित कर सकते हैं। जिन लोगों पर आप भरोसा करते हैं, उनकी सावधानी बरतें और सुनिश्चित करें कि वे स्थिति की गंभीरता को समझें। यदि आपके मित्र अपने माता-पिता को बताते हैं, तो बाद में यह आपके लिए रिपोर्ट कर सकता है यदि आपके मित्र अपने दोस्तों को यह बताते हैं, तो वे इसे अपने माता-पिता को बता सकते हैं, जो बदले में, अपने माता-पिता को इसकी रिपोर्ट कर सकते हैं। गपशप की शक्ति को कम मत समझो!
  • अपने दोस्तों पर भरोसा रखें कि आप अपने रिश्ते को छुपा रहे हैं। किसी को इस रहस्य को प्रकट न करें और यह स्पष्ट कर दें कि आप मजाक नहीं कर रहे हैं।
  • अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि चरण 3
    3
    एक प्रभावी माफी आविष्कार झूठ बोलना से बचें आपको बस अपने सभी प्रेयसी के बारे में सच्चाई बताइए। यदि आपके माता-पिता आपसे पूछते हैं कि आपने स्कूल में क्या किया और आप शारीरिक शिक्षा के दौरान अपने प्रेमी से मिले, तो आपको झूठ नहीं बोलना पड़ेगा जिम कक्षा के बारे में बात करने से बचें, लेकिन विज्ञान, इतिहास और गणित के समय क्या हुआ, इस बारे में बात करें।
  • अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि चरण 4
    4
    उन्हें संदिग्ध न करें यदि आप अजीब या अलग व्यवहार करते हैं, तो उन्हें संदेह करना शुरू हो सकता है कि आप कुछ छुपा रहे हैं अपने खून को ठंडा रखें और स्थिति पर नियंत्रण न खोएं। यदि आपके गार्ड सावधानी से आप क्या करते हैं, तो वे आपकी ओर से कुछ बदलाव देख सकते हैं
  • यदि आप हमेशा पाठ संदेश भेजते हैं, सामान्य से अधिक बार फोन पर बात करते हैं, या सोशल नेटवर्क पर बहुत समय बिताते हैं, तो वे सोच सकते हैं कि आप किसके साथ लगातार संचार में हैं अधिक सावधानी बरतें, अन्यथा एक प्रशंसनीय बहाना तैयार करें!
  • यदि आप रात में देर से वापस आते हैं या फिर बाद में स्कूल से वापस आते हैं, तो वे इसे देख सकते हैं
  • भाग 2

    कर्कशता से संवाद करें
    अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि चरण 5
    1
    टेलीफोन वार्तालापों पर ध्यान दें जब आप फोन पर हों, तो अपने प्रेमी को उपनाम के साथ कॉल करें आप एक महिला नाम भी चुन सकते हैं ताकि आपके माता-पिता कुछ भी संदेह न करें। आपके द्वारा चुनी गई छद्म नाम के साथ संख्या को याद करें। असली नाम या इसके एक तस्वीर का उपयोग न करें, अगर आपके मित्र अपने मोबाइल फोन को ब्राउज़ करने का निर्णय लेते हैं
    • किसी मित्र के नाम का उपयोग न करें जो वे जानते हैं आदर्श एक ऐसे व्यक्ति का नाम चुनना होगा, जिसके पास टेलीफोन नंबर नहीं है। यह चाल आपकी मदद करेगी, अगर आपको अपने प्रेमी से कॉल प्राप्त करने की आवश्यकता है, जबकि फोन कुछ कमरे में पहुंच से बाहर है। उदाहरण के लिए, आप पढ़ सकते हैं "फ्रांसेस्का कार्पी" के स्थान पर "फैब्रिज़ियो सर्वि"।
    • यदि आपके माता-पिता आपके बगल में हैं, तो अपने चेहरे पर आराम से अभिव्यक्ति रखने की कोशिश करें ताकि वे समझ सकें कि आप अपने प्रेमी से बात नहीं कर रहे हैं। वे विश्वास करेंगे कि यह एक सामान्य दोस्त है
    • वीडियो कॉन्केंसिंग का उपयोग केवल तभी करें जब आपके माता-पिता नहीं हैं एक जोखिम है कि वे आपको देख पाएंगे जैसे कि आप उसे चुंबन भेजते हैं
  • अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि चरण 6
    2
    नकली या निजी ई-मेल खाते बनाने पर विचार करें यह केवल महत्वपूर्ण है यदि आपके माता-पिता आपके ईमेल की जांच करते हैं या आपको लगता है कि वे आपके इनबॉक्स का उपयोग कर सकते हैं। अगर आप ई-मेल के माध्यम से अक्सर संवाद करते हैं, तो नकली खाते का उपयोग करना सुनिश्चित करें ताकि आपके लोगों को आपकी बातचीत के बारे में पता न हो। यदि वे पता लगाते हैं, तो आप मुसीबत में आ सकते हैं, खासकर यदि आप अपनी पोस्टिंग में अपनी भावनाओं को खुलेआम भेजते हैं।
  • अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि चरण 7
    3
    वह कोड में बोलता है शब्दों या गुप्त वाक्यांशों की स्थापना करें जो केवल आप और आपके प्रेमी को जानते हैं इस तरीके से, आप अपने माता-पिता की उपस्थिति में फोन पर उस पर बात कर सकते हैं। ये चालान दूरस्थ रूप से आपके संचार की निगरानी के आधार पर, फोन कॉल, टेक्स्ट संदेश और ई-मेल पर लागू होता है
  • उदाहरण के लिए, शब्द "भूख" यह संकेत दे सकता है कि आप उसके साथ खाना चाहते हैं, जबकि शब्द "कार्य" इसका मतलब यह हो सकता है कि आप दोपहर को उससे मिलने के लिए बाहर नहीं जा सकते।
  • अपनी नियुक्तियों के लिए एक संख्यात्मक कोड बनाने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, गणित के अभ्यास के बारे में एक दोस्त से बात करने का बहाना। का प्रयोग करें "समस्या संख्या" अपने प्रेमी को सूचित करने के लिए कि आप उसे निश्चित समय पर देखना चाहते हैं यदि आप उसे 22:00 बजे मिलना चाहते हैं, तो उसे बताएं: "क्या आप अपना गणित होमवर्क करते हैं? मुझे समस्या संख्या 10 के साथ कठिनाई है"।
  • अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि चरण 8
    4
    उसे सामाजिक नेटवर्क पर एक झूठी प्रोफ़ाइल बनाने के लिए कहें। इस तरह, यदि आप अपने इतिहास या खोजों की जांच करते हैं, तो वे आपका नाम या फ़ोटो नहीं देखेंगे। यह बेहतर होगा यदि आप पूरी तरह से नई ऑनलाइन पहचान बनाते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप उसे अपनी पहचान को आंशिक रूप से छिपाने के लिए फेसबुक पर अपना नाम छोटा करने के लिए कह सकते हैं (या यदि संभव हो तो, उसका अंतिम नाम के बजाय उसका दूसरा नाम)
  • अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि चरण 9
    5
    संदेश हटाएं अगर आपके माता-पिता अक्सर आपके फोन या आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले कंप्यूटर की जांच करते हैं, तो संदेश हर 5-10 मिनट में हटा दें। सिर्फ अपने और अपने प्रेमी के बीच वार्तालापों पर विचार मत करो, बल्कि हर किसी के साथ भी। यदि वे कई नहीं हैं, तो कई संदेह पैदा नहीं होंगे।
  • यदि वे आप से पूछते हैं कि आप बातचीत क्यों रद्द करते हैं, तो आप जवाब देते हैं कि आप अपनी सारी मेमोरी पर कब्जा नहीं करना चाहते हैं कहें कि आपके पास बहुत से फ़ोटो, एप्लिकेशन या संगीत फ़ाइलें हैं और आप अनावश्यक संदेशों को नष्ट करके स्थान खाली करने का प्रयास कर रहे हैं।
  • क्या आपके पास एक संदेश है जिसे आप रखना चाहते हैं? एक स्क्रीनशॉट लें और इसे कहीं और सहेजें: एक कंप्यूटर, एक पेन ड्राइव या फेसबुक पर एक निजी छवि एल्बम।
  • भाग 3

    उसे बैठक
    अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि चरण 10
    1
    जगह और समय के बारे में सावधान रहें जब आप खुद को देखते हैं यदि आप कर सकते हैं, कोई जगह चुनें जहां कोई आपको नहीं जानता है यह बेहतर है कि माता-पिता, रिश्तेदार, पड़ोसी या अपने माता-पिता के दोस्त आपसे नहीं देखते हैं, जबकि आप अपने प्रेमी के साथ बाहर हैं। मिलो जब आपके माता-पिता को पता है कि आप कहीं और हैं, उदाहरण के लिए, किसी संघ में आप अक्सर या किसी दोस्त के घर पर। आप रात के दौरान भी घर से बाहर निकल सकते थे
    • यदि आप शहर में रहते हैं, तो आप लगभग हर जगह मिल सकते हैं: एक पार्क में, मुफ्त प्रवेश के साथ एक संग्रहालय, एक मनोरम जगह या अपने पसंदीदा पड़ोस में एक छोटी सी बार। उपनगरों में भी यही सच है, हालांकि कार के बिना आगे बढ़ना मुश्किल है।
    • यदि आप शहर से दूर शहर में रहते हैं, तो शायद आपको देश में मिलना चाहिए। पार्क का चयन न करें जो आप अपने घर के सामने छोटी सी सड़क से, निकटतम सुपरमार्केट या किसी अन्य जगह पर पहुंच सकते हैं जहां आपके माता-पिता या मित्र आपको देख सकते हैं।
  • अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि शीर्षक 11



    2
    एक समूह में बाहर आ रहा है जब आप अपने प्रेमी के साथ बाहर निकलते हैं, तो शायद आप यह जानना चाहेंगे कि आप कहां जा रहे हैं शायद आपको अपने साथ कुछ दोस्तों को लाने चाहिए। इस तरह, जब वे आपको फोन करते हैं, तो आप जवाब दे सकते हैं: "मैं सारा के साथ हूं" और उन्हें आश्वस्त करने के लिए फोन पास करें!
  • अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि, स्टेप 12
    3
    उन्हें बताओ कि आप किसी दोस्त के घर पर सो जाओगे। यह क्लासिक अलीबा है, लेकिन आपको अच्छी तरह तैयार करना होगा मूल विचार यह है कि यदि आप शाम को अपने प्रेमी के साथ बाहर जाना चाहते हैं या यहां तक ​​कि घर पर ही रहना चाहते हैं, तो आपको अपने पिता और मां को बताना होगा कि आप किसी दोस्त के साथ सोते हैं। यदि वे इसे देखने पर जोर देते हैं, तो आपको अपनी कहानी की पुष्टि करने के लिए एक भरोसेमंद व्यक्ति (जिसे वे पहले से ही जानते हैं) चुनना पड़ता है।
  • अपनी योजना के बारे में बात करें मदद के लिए अपने माता-पिता से पूछें, लेकिन तभी आप इन पर विश्वास कर सकते हैं आँख बंद करके। उनसे कहने के लिए कहें कि एक नींद पार्टी अपने घर में आयोजित होगी। यह बेहतर होगा यदि मैंने एक मित्र चुना जिसे आप कई बार सोया है।
  • यदि आपके संदिग्ध कुछ, तो वे अपने दोस्त को यह बताने के लिए कह सकते हैं कि क्या आपने सत्य को बताया। अगर यह खतरे मौजूद है, तो विचार करें। इस मामले में, जोखिम लेने के लिए बेहतर नहीं है
  • अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि 13
    4
    अगर आप अपने प्रेमी के घर को आमंत्रित करने जा रहे हैं तो सावधान रहें जोखिमों पर विचार करें: यदि आप इसे घर पर करते हैं, तो आपके माता-पिता पता कर सकते हैं। रुको जब वे छोड़ दिया एक पूरे सप्ताह के अंत में भी बेहतर है
  • यदि आप अपने माता-पिता के घर में घुसने के लिए अनुमति देते हैं, तो उसे अंदर और बाहर निकालने का एक निश्चित तरीका बनाएं। जब वे बिस्तर पर जाते हैं और किसी भी शोर न करने के लिए सावधान रहें तो उन्हें कुछ भी संदेह नहीं होगा।
  • यदि आपके कमरे में आते हैं तो अपने पिता और मां के आवाज या कदम सुनने के लिए कम आवाज़ में बोलें बिस्तर के नीचे या कोठरी में अस्थायी रूप से छिपाने के लिए तैयार हों या यदि आप कर सकते हैं, तो उसे खिड़की से बाहर निकालें!
  • इसकी उपस्थिति का कोई सबूत मत छोड़ो यदि वे पुरुषों की कंघी या पुरुषों की जैकेट देखते हैं, तो आपका संदेह हो जाएगा। यदि यह आपको एक वर्तमान (एक टिकट, एक फोटो, फूलों का गुलदस्ता) बनाता है, तो इसे सादे दृष्टि में नहीं छोड़ें!
  • भाग 4

    बहकाओ कि अकेले दोस्त हो
    अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि, चरण 14
    1
    अपने माता पिता को इस तथ्य के लिए इस्तेमाल करें कि आपके पुरुष मित्र हैं अपने दोस्तों को अपने घर में भी आमंत्रित करें जोर देते हैं कि वे केवल दोस्ती हैं अधिक बार दौरे बन जाते हैं, जितनी जल्दी वे इस विचार को स्वीकार करेंगे कि आपके जीवन में परिवार के अलावा अन्य पुरुष आंकड़े हैं।
  • अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि चरण 15
    2
    यह सुनिश्चित करता है कि यह सिर्फ एक दोस्त है ऐसा लगता है कि अजीब, अपने प्रेमी की उपस्थिति को पार्टी के बाकी हिस्सों में शुरुआत से ही ज्ञात करें यदि आप सामान्य रूप से व्यवहार करते हैं, तो आपके माता-पिता को कुछ भी संदेह नहीं होगा
  • अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि शीर्षक 16
    3
    आपकी दोस्ती के लिए नियमित कुछ समय बाद, वे आराम करेंगे और इसे आपके साथ देखने के लिए इस्तेमाल करेंगे। इस तरह, यदि और जब आप उसे अपने प्रेमी के रूप में प्रस्तुत करने का निर्णय लेते हैं, तो वे इतना परेशान नहीं होंगे। इस दौरान, उन्हें पता करने और आपको बातचीत करने का अवसर मिलेगा, और वे समझ जाएंगे कि आपका एक स्वस्थ रिश्ता है।
  • अपने कमरे के दरवाजे को बंद न करें, अन्यथा वे संदेह शुरू कर देंगे। अपने परिवार के सामने खुले और आकस्मिक रहें ताकि आपके माता-पिता असहज महसूस न करें और आपकी दोस्ती पर सवाल न उठाएं।
  • अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाला छवि शीर्षक 17
    4
    समझने का प्रयास करें कि जब और आपके माता-पिता को बताने का समय आ गया है। एक बार जब वे उसके साथ परिचित हो जाते हैं और अपनी उपस्थिति के आदी हो जाते हैं, तो आप सत्य को बताने का विकल्प चुन सकते हैं या दिखावा रख सकते हैं कि वह एक मात्र मित्र है। सामान्य तौर पर, इन मामलों में माता-पिता का विचार एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।
  • भाग 5

    अपने माता-पिता को सच्चाई कह रही है
    अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि स्टेप 18
    1
    इस बारे में सोचें कि आपने अपने रिश्ते को क्यों छिपाया। आप और आपके माता-पिता के बीच संचार की समस्याओं को समझने की कोशिश करें शायद आप यह प्रकट नहीं करना चाहते हैं कि आप एक ही लिंग के व्यक्ति के लिए आकर्षित होते हैं, कि आप एक ऐसे लड़के को जाते हैं जो किसी नस्लीय या धार्मिक संदर्भ से अलग होता है या आपके पास एक बूढ़े व्यक्ति के साथ एक कहानी है जो आप से ज्यादा पुरानी है। शायद आपके माता-पिता ने आपको सगाई लेने के लिए मना किया है स्थिति को स्पष्ट रूप से देखें ताकि आप यह तय कर सकें कि कैसे आगे बढ़ें।
    • जितना अधिक समय बीतता है, उतना अधिक होने की संभावना है कि आप उन्हें खोज लेंगे। यदि आपको छुपाना नहीं है तो आपका जीवन बहुत आसान होगा
    • उनकी प्रतिक्रियाओं के बारे में सोचो शायद आप उन पर अपनी चिंताएं पेश कर रहे हैं। यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो सलाह के लिए अपने भाई या रिश्तेदार से पूछें।
  • अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि चरण 1 9
    2
    अपने रिश्ते की स्थिरता का परीक्षण करें आपके पिता और मां को आपके जीवन में आने वाले किसी भी नए लड़के के बारे में संदेह हो सकता है, लेकिन ध्यान रखें कि वे इस तरह से व्यवहार करते हैं क्योंकि वे आपके बारे में ध्यान रखते हैं। तुरंत अपनी कहानी के बारे में उन्हें बताएं न। समाचार देने से पहले कम से कम कुछ सप्ताह (या महीने) रुको।
  • अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि चरण 20
    3
    इसे मित्र के रूप में पहले संरक्षित करें अगर आपके माता-पिता उससे भरोसा सीखते हैं, तो वे आपके रिश्ते के विरोध में कम होने की संभावना नहीं रखेंगे। ध्यान रखें कि वे आपको किसी व्यक्ति से डेटिंग करने से मना कर सकते हैं, क्योंकि वे अपने जीवन में एक संभावित खतरनाक पुरुष उपस्थिति पर विचार कर सकते हैं, लेकिन अगर वह उपस्थिति में एक मित्र का चेहरा होता है तो वह थोड़ा अधिक उदार हो सकता है।
  • आपकी कहानी छिपी रखने के लिए यह एक शानदार तरीका है हालांकि, आपको सावधानी से कदम उठाना चाहिए ताकि आप जानते हों कि आपके बीच एक मजबूत अंतरंगता है। घर पर उसे दूसरे दोस्तों के साथ आमंत्रित करें और उसके साथ बहुत प्यार न करें।
  • अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि चरण 21
    4
    सुनिश्चित करें कि आपको सच्चाई बताकर मुसीबत में न पड़े। संभावित रहस्योद्घाटन के परिणामों का मूल्यांकन करें यदि आपके माता-पिता अच्छी तरह से प्रतिक्रिया नहीं करते (वे आपको अपमानित करते हैं, आपको इसे देखने से रोकते हैं), शायद आपको इंतजार करना चाहिए अगर आपको उनके साथ ईमानदार होने में समस्या हो रही है, तो चर्चा में भाग लेने के लिए एक शिक्षक, पारिवारिक सदस्य या परिवार के मित्र से पूछिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com